IhsAdke.com

ऐनीम एपिसोड डाउनलोड करने के लिए कैसे

आप टोरेंट के माध्यम से लगभग किसी भी एनीम को ढूंढ सकते हैं। अपने पसंदीदा डिजाइनों के साथ रखने के लिए यह बहुत अच्छा है इसके अलावा, आप अपने मोबाइल फोनों की अपनी लाइब्रेरी बना सकते हैं। वे आमतौर पर एक कैप्शन फ़ाइल के साथ आते हैं, इसलिए आपको उन्हें बाद में देखने की ज़रूरत नहीं है कई फाइलें एमकेवी प्रारूप में आती हैं। इस प्रकार की फ़ाइल आसानी से एक मुफ्त मीडिया प्लेयर जैसे कि वीएलसी प्लेयर का उपयोग करके खोला जा सकता है।

चरणों

भाग 1
एपिसोड डाउनलोड करना

चित्र शीर्षक एनीमे वीडियो चरण 1 डाउनलोड करें
1
एक नियंत्रक ग्राहक डाउनलोड करें इंटरनेट पर कंप्यूटरों के बीच फ़ाइल साझा करने का सबसे लोकप्रिय तरीका बीटोरेंट है जब आप इसे इंस्टॉल करते हैं, तो आप अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा की गई फ़ाइलों को डाउनलोड करने में सक्षम होंगे। सबसे लोकप्रिय क्लाइंट्स में से एक qBittorrent है आप इसे लिंक पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं qbittorrent.org.
  • कार्यक्रम को स्थापित करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। QBittorrent स्थापित करते समय, आप अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर (adwares) की स्थापना के दौरान नहीं आएंगे। विभिन्न ग्राहकों के मामले में, स्थापना के बारे में पता करें। कोई अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर आवश्यक नहीं है
  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    की एक सूची खोजें ट्रैकर (ट्रैकर) animes की एक ट्रैकर टोरेंट के लिए एक खोज इंजन की तरह काम करता है आप इसे अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा की गई फ़ाइलों को ढूंढने के लिए उपयोग कर सकते हैं आम तौर पर, आप नवीनतम एनीमे के साथ ही कुछ पुराने और लोकप्रिय लोगों को पा सकते हैं। अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करके "एनीम टोरेंट" खोजें इनमें से कुछ ट्रैकर एनीमे की मेजबानी में शामिल हैं:
    • AnimeTorrents।
    • KickassTorrents।
    • BakaBT।
    • Haruichan।
    • NyaaTorrents।
  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 3 डाउनलोड करें
    3
    आप डाउनलोड करना चाहते एनीमे की तलाश करें आप जो चाह रहे हैं उसके आधार पर अनुसंधान करने के विभिन्न तरीके हैं:
    • किसी विशिष्ट प्रकरण की खोज करने के लिए, शीर्षक के अंत में अपनी संख्या जोड़ें। ज्यादातर एनाइम श्रृंखला के लिए निरंतर नंबरिंग सिस्टम का उपयोग करते हैं। सीजन नंबर आमतौर पर उपयोग नहीं किया जाता है।
    • संपूर्ण श्रृंखला के लिए खोज करने के लिए शीर्षक के अंत में "पूर्ण" शब्द जोड़ें। यह उस टोरेंट को प्रदर्शित करना चाहिए जिसमें सभी जारी एपिसोड होते हैं ये फ़ाइलें बहुत बड़ी हो सकती हैं, खासकर बड़ी श्रृंखला के लिए। वे मात्राओं में विभाजित आ सकते हैं।
  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 4 डाउनलोड करें
    4
    भाषा विकल्पों पर ध्यान दें। अधिकांश एनीम टोरेंटों में पुर्तगाली में उपशीर्षक के साथ जापानी ऑडियो है पुरानी फाइलें वीडियो में एम्बेड की गई कैप्शन के साथ आ सकती हैं। एनीमे के आधार पर, आप इसे डब संस्करणों में मिल सकते हैं। धार और धार का विवरण आपको बताएं कि किन भाषाओं में शामिल हैं
  • चित्र एनीमे वीडियो चरण 5 डाउनलोड करें
    5
    कई के साथ एक धार चुनें बीज (साझाकरण)। बड़ी संख्या में विकल्पों के लिए देखो बीज. वे आम तौर पर "एस" कॉलम में खोज परिणामों में दर्शाए जाते हैं। की संख्या बीज उन उपयोगकर्ताओं की संख्या का प्रतिनिधित्व करता है जिनके पास दूसरों के साथ साझा करने के लिए पूरी फाइल है जितना अधिक वह नंबर, उतना तेज़ डाउनलोड हो जाएगा।
  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 6 डाउनलोड करें
    6
    आप डाउनलोड करना चाहते हैं उस धार के डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें। ऐसा करते समय सावधान रहें कई धार साइटों आपको नकली लिंक के साथ छल करने की कोशिश कर सकती हैं जो आपको इंटरनेट विज्ञापनों के लिए प्रेरित कर सकती हैं।
    • पता है कि एनीमे डाउनलोड करना अवैध है अगर आपने उन्हें खरीदा नहीं है। आपको अदालत में या आपके इंटरनेट प्रदाता के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है जोखिम को कम करने के बारे में जानने के लिए, आलेख तक पहुंचें बेनामी ऑनलाइन कैसे रहें.



  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 7 डाउनलोड करें
    7
    डाउनलोड की गई फ़ाइल को धार ग्राहक में लोड करें। धार फ़ाइल डाउनलोड करते समय अधिकांश ग्राहक स्वचालित रूप से खुले होते हैं यदि आपका प्रोग्राम खुला नहीं है, तो मैन्युअल रूप से धार फ़ाइल लोड करें।
  • चित्र एनीमे वीडियो चरण 8 डाउनलोड करें
    8
    कृपया फ़ाइल डाउनलोड होने तक प्रतीक्षा करें। धार ग्राहक उन उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ना शुरू कर देंगे जो एनीमे साझा कर रहे हैं। डाउनलोड की गति धीरे-धीरे शुरू हो जाएगी, लेकिन जैसे ही आप कनेक्ट हो जाएंगे, उतना बढ़ जाएगा बीज. आप मुख्य विंडो में डाउनलोड प्रगति की निगरानी कर सकते हैं
  • भाग 2
    डाउनलोड एपिसोड देख रहे हैं

    चित्र ऐनिम वीडियो चरण 9 डाउनलोड करें
    1
    वीएलसी प्लेयर डाउनलोड करें किसी भी वीडियो फ़ाइल को चलाने और उपशीर्षक का उपयोग करने का सबसे आसान तरीका वीएलसी प्लेयर सॉफ्टवेयर के माध्यम से है। यह एक स्वतंत्र और ओपन सोर्स मीडिया प्लेयर है, और लगभग किसी भी मीडिया फ़ाइल को खोल सकता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि ज्यादातर एनामीज़ एमकेवी प्रारूप में जारी किए जाते हैं। एमकेवी फ़ाइल प्रारूप विंडोज मीडिया प्लेयर या क्विकटाइम के साथ संगत नहीं है
    • आप मुफ्त में वीएलसी डाउनलोड कर सकते हैं videolan.org/ किसी ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए इसमें एंड्रॉइड और आईओएस शामिल हैं
  • चित्र एनिमेटेड एनीमे विडियो स्टेप 10 डाउनलोड करें
    2
    वीएलसी प्लेयर में डाउनलोड किए गए वीडियो को खोलें। वीएलसी प्लेयर को स्थापित करने के बाद, यह अधिकांश वीडियो फ़ाइलों के लिए डिफ़ॉल्ट मीडिया प्लेयर बनना चाहिए। यदि वीडियो दूसरे प्लेयर में खुलता है, तो उस पर राइट क्लिक करें और "वीएलसी प्लेयर के साथ खोलें" का चयन करें
    • यदि वीडियो HD (उच्च परिभाषा) में है, तो यह ठीक से प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है यदि आप बहुत पुराने कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं यदि यह मामला है, तो प्रदर्शन को सुधारने के लिए अन्य चल रहे कार्यक्रमों को बंद करने का प्रयास करें।
  • चित्र एनिमेटेड एनीमे विडियो स्टेप 11 डाउनलोड करें
    3
    उपशीर्षक चालू करें अगर एनीमे उपशीर्षक के साथ आती हैं, तो आप उसे खोलने के बाद वीएलसी के "उपशीर्षक" मेनू में उनका चयन कर सकते हैं। "उप ट्रैक" चुनें और उस भाषा का चयन करें जिसे आप खोलना चाहते हैं। यदि आपको यह विकल्प दिखाई नहीं देता है, तो आपको एक अलग उपशीर्षक फ़ाइल डाउनलोड करने की आवश्यकता हो सकती है। आम तौर पर, आप धार फ़ाइल पेज के विवरण अनुभाग में कैप्शन को डाउनलोड करने के लिए लिंक मिलेंगे। अधिकांश एनीम टोरेंट कैप्शन फाइलों में शामिल हैं।
  • चित्र ऐनिम वीडियो चरण 12 डाउनलोड करें
    4
    ऑडियो ट्रैक बदलें यदि एनीमे है तो दोहरी ऑडियो, एक मूल (जापानी) ट्रैक और डबिंग (पुर्तगाली) होने के कारण, आप उन्हें "ऑडियो" मेनू में बदल सकते हैं। "ऑडियो ट्रैक" चुनें और इच्छित भाषा चुनें।
  • चेतावनी

    • अधिकांश देशों में ऐसे एनीमे वीडियो डाउनलोड करना अवैध है जो आपने नहीं खरीदा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com