IhsAdke.com

समुद्री डाकू बे से डाउनलोड कैसे करें

समुद्री डाकू बे को इंटरनेट पर सबसे अच्छा धार साइटों में से एक माना जाता है। यह खोज करने के लिए उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड और चुंबकीय लिंक और धार फ़ाइलों BitTorrent, जो पीयर-टू-सहकर्मी फ़ाइल शेयरिंग के लिए एक साझा प्रोटोकॉल है का उपयोग कर अपलोड करने के लिए अनुमति देता है। पाइरेट बे फाइल डाउनलोड करने के लिए, आपको पहले एक BitTorrent ग्राहक स्थापित करना होगा और फिर साइट समुद्री डाकू बे खोज और इस तरह फिल्मों, टेलीविजन कार्यक्रमों, संगीत, खेल, सॉफ्टवेयर और अधिक के रूप में वांछित फ़ाइलों को डाउनलोड करने पर जाएँ।

चरणों

भाग 1
बिटटॉरेंट क्लाइंट डाउनलोड करना

समुद्री डाकू खाड़ी चरण 1 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
1
चुने हुए बिटटॉरेंट क्लाइंट साइट पर जाएं। एक BitTorrent ग्राहक एक आवेदन सहकर्मी से सहकर्मी फ़ाइल के लिए एक साझा प्रोटोकॉल का उपयोग करता है और वह पाइरेट बे कुछ लोकप्रिय विकल्प हैं :. uTorrent, qBittorrent, वुज़, बाढ़ और BitComet से सामग्री डाउनलोड करने के लिए आवश्यक है।
  • समुद्री डाकू बे चरण 2 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कंप्यूटर पर प्रोग्राम डाउनलोड करने का विकल्प चुनें।
  • चित्र शीर्षक से समुद्री डाकू बे चरण 3 से डाउनलोड करें
    3
    डाउनलोड की गई इंस्टॉलेशन फ़ाइल को खोलें और अपने कंप्यूटर पर प्रोग्राम इंस्टॉल करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
    • सावधानी से सभी नियमों और शर्तों को पढ़ें और किसी भी अवांछित अवांछित सेवा विकल्प को अनचेक करना सुनिश्चित करें, जो स्थापना के दौरान प्रदान किए जा सकते हैं, जैसे टूलबार और ब्राउज़र एक्सटेंशन। कई मामलों में, इन प्रकार के प्रोग्राम एड-ऑन के रूप में इंस्टॉल किए जाते हैं जब बिटटॉरेंट क्लाइंट डाउनलोड और इंस्टॉल होता है।
  • चित्र शीर्षक से समुद्री डाकू खाड़ी चरण 4 से डाउनलोड करें
    4
    स्थापना पूर्ण होने के बाद कार्यक्रम खोलें और प्राथमिकताएं या सेटिंग मेनू खोलें।
  • समुद्री डाकू खाड़ी चरण 5 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    5
    आपकी व्यक्तिगत वरीयताओं के आधार पर अपनी वर्तमान प्राथमिकताओं और सेटिंग्स और आवश्यकतानुसार परिवर्तन देखें। उदाहरण के लिए, आप चुन सकते हैं कि प्रोग्राम स्वचालित रूप से शुरू कर देंगे जब कंप्यूटर जोड़ा मदों की डाउनलोड शुरू स्वत: निर्धारित करते हैं और जहां डाउनलोड की गई फ़ाइलों को बचाने के लिए चुन सकते हैं।
  • समुद्री डाकू बे चरण 6 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    6
    समाप्त होने पर सेटिंग्स विंडो को बंद करें अब आप समुद्री डाकू खाड़ी से फाइल डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं
  • भाग 2
    समुद्री डाकू बे से डाउनलोड करना

    समुद्री डाकू खाड़ी चरण 7 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    1
    समुद्री डाकू बे आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं: https://thepiratebay.org/.
    • साइट अक्सर उन देशों द्वारा दंडित होने से बचने के लिए पते को बदलती है, जहां डाउनलोड करने वाले टोरेंट अवैध हैं यदि उपरोक्त लिंक काम नहीं करता है तो वर्तमान पते को खोजने के लिए "समुद्री डाकू बे" के लिए Google या अपनी पसंदीदा खोज साइट पर खोज करें।
  • समुद्री डाकू खाड़ी चरण 8 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस सामग्री का नाम दर्ज करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। आप एक फिल्म, टीवी शो, संगीत एल्बम, गेम, ई-पुस्तक या किसी अन्य प्रकार की सामग्री के नाम से खोज सकते हैं। आपकी खोज से मेल खाने वाली फाइलों की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी।
    • खोज परिणामों को प्रतिबंधित करने के लिए उस आइटम की श्रेणी के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, लेडी गागा वीडियो क्लिप की खोज करने के लिए, "वीडियो" के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें ताकि परिणाम केवल वीडियो हो, न कि ऑडियो फ़ाइलें।
    • इसके अलावा, आप भी निम्न श्रेणियों में टोरेंट को देखने के लिए खोज बॉक्स के ऊपर से पता चला श्रेणियों पर क्लिक कर सकते हैं: हाल ही में शीर्ष 100 टोरेंट, टीवी शो और संगीत के लिए भेजा।
  • समुद्री डाकू बे चरण 9 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र



    3
    फ़ाइल प्रकार, आकार और सीडर्स की संख्या के आधार पर आदर्श फ़ाइल ढूंढने के लिए टोरेंट की सूची का विश्लेषण करें। सीडर्स उन उपयोगकर्ता हैं जो एक बिटटॉरेंट क्लाइंट का उपयोग करके फाइल साझा करते हैं, ताकि उन्हें अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा डाउनलोड किया जा सके। ज्यादातर मामलों में, अधिक धारावाहिकों के प्रवाह में, डाउनलोड की गति तेज हो जाएगी।
  • समुद्री डाकू खाड़ी चरण 10 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    4
    फ़ाइल के बारे में अधिक जानने के लिए वांछित धार पर क्लिक करें। फ़ाइल के बारे में अधिक विवरण वाला एक पृष्ठ प्रदर्शित होगा, जैसे भाषा और फ़ाइल प्रारूप, ऑडियो विनिर्देश, चुंबकीय लिंक, और फ़ाइल के बारे में अन्य उपयोगकर्ताओं की टिप्पणियां।
    • डाउनलोड करने से पहले torrents के बारे में अधिक जानने के लिए मौजूदा टिप्पणियों को पढ़ें। टिप्पणियां आम तौर पर बताती हैं कि क्या टोरेंट फाइल वास्तव में वैध है और विवरण से मेल खाती है, और फ़ाइल की समग्र गुणवत्ता के बारे में जानकारी प्रदान करेगी।
  • समुद्री डाकू खाड़ी चरण 11 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    5
    "Get Torrent" नामक पृष्ठ पर प्रदर्शित चुंबकीय लिंक पर क्लिक करें धार पहले से इंस्टॉल किए गए बिटटॉरेंट क्लाइंट में जोड़ दी जाएगी।
  • समुद्री डाकू बे चरण 12 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    6
    टोरेंट को चुनने के लिए बिट-टॉरेंट क्लाइंट पर क्लिक करें और फिर टोरेंट का चयन करने के लिए फ़ाइल पर क्लिक करें।
  • समुद्री डाकू खाड़ी चरण 13 से डाउनलोड चित्र शीर्षक
    7
    कार्यक्रम के शीर्ष पर "प्रारंभ" या "रोकें" बटन क्लिक करें फ़ाइल को आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड करना शुरू होगा।
  • समुद्री डाकू बे चरण 14 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    8
    कृपया प्रतीक्षा करें जब तक प्रोग्राम आपको सूचित नहीं करे कि डाउनलोड पूर्ण हो गया है। ज्यादातर मामलों में, यह कार्यक्रम यह दर्शाता है कि फाइल डाउनलोड करना समाप्त हो जाने के बाद फाइल को "सीडिंग" या "100%" के रूप में दिखाया जाएगा। फ़ाइल डाउनलोड समय फ़ाइल आकार, सीडर्स की संख्या और आपके कनेक्शन की गति के आधार पर अलग-अलग होगी।
  • समुद्री डाकू बे चरण 15 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    9
    बिटटॉरेंट क्लाइंट में टोरेंट फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर फ़ाइल को रोकने या निकालने के विकल्प का चयन करें।
    • धार की प्रकृति के कारण, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप डाउनलोड पूरा होने पर फ़ाइल को नहीं हटाते। क्योंकि जब यह खत्म हो जाता है, तो आप में से एक बन जाते हैं बोने की मशीन. इस तरह, अन्य उपयोगकर्ताओं को "लीकर्स" कहा जाता है, बिटटॉरेंट प्रोटोकॉल का उपयोग करके फ़ाइल को आपकी मशीन से डाउनलोड कर सकता है।
  • समुद्री डाकू बे चरण 16 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपने कंप्यूटर पर डिफ़ॉल्ट डाउनलोड फ़ोल्डर पर जाएं, या प्रोग्राम स्थापना में निर्दिष्ट स्थान पर। डाउनलोड की गई फ़ाइल डाउनलोड फ़ोल्डर में उपलब्ध होगी।
  • समुद्री डाकू बे चरण 17 से डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    11
    इसे खोलने के लिए डाउनलोड की गई फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें या फ़ाइल को अपनी पसंद के किसी USB स्टिक या अन्य डिवाइस पर ले जाएं।
  • युक्तियाँ

    • समुद्री डाकू बे टोरेंट डाउनलोड करने से पहले अपने कंप्यूटर पर एंटी-वायरस या एंटी-मैलवेयर को डाउनलोड और इंस्टॉल करें, खासकर अगर आप विंडोज कंप्यूटर का इस्तेमाल करते हैं। समुद्री डाकू बे के उपयोगकर्ता कभी-कभी दुर्भावनापूर्ण फ़ाइलें वायरस और टोरेंट फ़ाइलों के रूप में प्रच्छन्न मालवेयर के साथ भेज सकते हैं। हालांकि, अधिकांश एंटी-वायरस और एंटी-मैलवेयर प्रोग्राम सिस्टम पर दुर्भावनापूर्ण फ़ाइलों को स्थापित करने से रोकने और रोक सकते हैं। उन्हें फ़ाइल पर राइट बटन पर क्लिक करके खोलने, और "[वायरस का नाम] के साथ स्कैन करें" विकल्प का चयन करता है, तो फ़ाइल संक्रमित है की जाँच करने के पहले हमारे फ़ाइलें स्कैन करें।
    • टोरेंट के लिए खोज करते समय उपयोगकर्ता द्वारा अपलोड की जाने वाली फाइलों को चुनने का प्रयास करें, जो उपयोगकर्ता के नाम के आगे एक खोपड़ी के प्रतीक हैं। एक खोपड़ी चिह्न के साथ समुद्री डाकू बे पुरस्कार विश्वसनीय और सक्रिय उपयोगकर्ता जो साइट पर गुणवत्ता फ़ाइलों को भेजते हैं।

    चेतावनी

    • काम पर समुद्री डाकू बे का प्रयोग करने से बचें, बच्चों के पास और अन्य लोग जो अश्लील छवियों से परेशान हो सकते हैं समुद्री डाकू बे अक्सर वयस्क साइटों से विज्ञापन प्रदर्शित करता है जो कुछ ऑडियंस के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं।
    • अपने जोखिम पर समुद्री डाकू बे और बिटटोरेंट क्लाइंट का उपयोग करें, क्योंकि डाउनलोड करने वाली धार फ़ाइलों को अवैध माना जा सकता है कृपया समुद्री डाकू खाड़ी के उपयोग के सभी नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ें और यह जान लें कि नीतियां और नियम किसी भी समय बदल सकते हैं।
    • नकली लिंक और "डाउनलोड" पाइरेट बे का उपयोग करने के रूप में साइट आमतौर पर विज्ञापनों को लिंक है कि अवांछित प्रोग्राम से डाउनलोड कर सकते हैं पर क्लिक करने के लिए उन्हें उपयोगकर्ताओं से छल करने की कोशिश की मेजबानी करता है के बैनर पर क्लिक करने से बचें। समुद्री डाकू खाड़ी से टोरेंट फ़ाइलों को डाउनलोड करते समय, चुंबकीय लिंक पर क्लिक करें ताकि ट्रिट तुरंत बिटटॉरेंट क्लाइंट पर जाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com