IhsAdke.com

कम्प्रसेड गेम्स डाउनलोड करने के लिए कैसे करें

इलेक्ट्रानिक गेम्स में बड़ा और बड़ा हो रहा है, उन्हें डाउनलोड करने के लिए बहुत से इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता हो सकती है। यदि आप इस प्रकार के मनोरंजन को पसंद करते हैं, तो आप थोड़े समय में फाइल डाउनलोड करने के लिए धार सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। यह प्रक्रिया साधारण डाउनलोड की तुलना में अधिक चुस्त होती है, और वायरस प्राप्त करने वाले कंप्यूटर का खतरा बहुत कम हो जाता है, क्योंकि अन्य उपयोगकर्ता शामिल हैं वैसे भी, यह सुनिश्चित करें कि भुगतान के बिना इंटरनेट से कुछ फाइलें डाउनलोड करना अवैध है

चरणों

भाग 1
आवश्यक प्रोग्राम स्थापित करना

चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 1
1
एक फ़ाइल निष्कर्षण कार्यक्रम डाउनलोड और स्थापित करें। इंटरनेट से डाउनलोड किए गए कई गेम तथाकथित "ग्राहक" धार के माध्यम से गोलियां आते हैं, जो कि विंडोज में शामिल नहीं हैं डाउनलोड करने के बाद उन्हें निकालने के लिए, आपको विशेष उपकरण की आवश्यकता होगी। सबसे लोकप्रिय 7-ज़िप (7-zip.org) और WinRAR (rarlab.com)।
  • 7-ज़िप एक नि: शुल्क प्रोग्राम है जो सबसे अधिक संपीड़ित फाइलों को पढ़ता है, जिसमें आरएआर और 7z प्रारूप शामिल हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है।
  • WinRAR का परीक्षण संस्करण अनिश्चित काल के लिए सबसे अधिक स्वरूपों को खोलता है, लेकिन आपको इस अवधि के निशुल्क अंत के बाद कार्यक्रम खोलने पर प्रत्येक बार एक भुगतान अपडेट संदेश प्राप्त होगा।
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 2
    2
    डाउनलोड और एक धार ग्राहक स्थापित करें। कई गेम बिटटॉरेंट के माध्यम से वितरित किए जाते हैं, कंप्यूटर के बीच भारी फ़ाइलों को साझा करने की एक बहुत लोकप्रिय विधि आपको उन क्लाइंट को डाउनलोड करना होगा जो इन फाइलों को अपलोड कर सकते हैं, साथ ही इसे अन्य उपयोगकर्ताओं से भी कनेक्ट कर सकते हैं। बिटटॉरेंट सबसे लोकप्रिय में से एक हैडाउनलोड / डाउनलोड करें)। यदि आप इसे डाउनलोड करते हैं, तो आपको अन्य टूल के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। अगर आप किसी अन्य विकल्प का चयन करते हैं, जैसे कि uTorrent, तो व्यक्तिगत स्थापना मार्गदर्शिका पढ़ें ताकि आप अनचाहे अतिरिक्त सुविधाओं को प्राप्त न करें
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका एंटीवायरस अद्यतित है। टोरेंट के साथ गेम डाउनलोड करना कंप्यूटर वायरस के लिए आसान पहुंच है समस्याओं से बचने के लिए, सुरक्षा कार्यक्रम की स्थापना की जांच करें। आप Windows Defender, Windows में एक पूर्वस्थापित उपकरण, या कुछ खरीदा, जैसे अवास्ट का उपयोग कर सकते हैं।
    • पढ़ना इस अनुच्छेद विंडोज डिफेंडर को कैसे सक्रिय करें यह जानने के लिए यदि आपको विभिन्न एंटीवायरस के लिए इंस्टॉलेशन निर्देश की आवश्यकता है, तो पढ़ें यह. अधिमानतः, एक समय में केवल एक प्रोग्राम स्थापित करें
    • सिस्टम ट्रे में एंटीवायरस आइकन को राइट-क्लिक करें और फिर कुछ नया है या नहीं, यह देखने के लिए "ताज़ा करें" पर क्लिक करें।
  • उच्च संकुचित खेलों चरण 4 डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक आभासी ड्राइव (वैकल्पिक) स्थापित करें कई खेल आईएसओ प्रारूप में आते हैं, अर्थात एक डिस्क की एक प्रति। यदि यह मामला है, तो आपको उन्हें एक भौतिक माध्यम पर लिखना होगा या उन्हें वर्चुअल ड्राइव पर माउंट करना होगा। यदि आप कई शीर्षकों को स्थापित करना चाहते हैं, तो ड्राइव कई डीवीडी खरीदने से बहुत कम महंगा हो सकता है
    • डेमन टूल्स एक बहुत लोकप्रिय विकल्प है अतिरिक्त अवांछित कार्यक्रमों को अधिकृत करने के लिए स्थापना पर ध्यान दें।
    • संस्करण 8 और बाद के संस्करण अतिरिक्त प्रोग्रामों का उपयोग किए बिना आईएसओ फ़ाइलों को माउंट कर सकते हैं।
  • भाग 2
    डाउनलोड करने के लिए गेम ढूंढना

    चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 5
    1
    समझ कैसे टोरेंट काम करते हैं एक फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए, आपको उसे क्लाइंट पर अपलोड करना होगा। यह, बदले में, अन्य कंप्यूटरों से कनेक्ट होता है जिनकी एक ही फाइल होती है, और इस प्रकार गेम के कुछ हिस्सों को डाउनलोड करना शुरू हो जाता है। अधिक उपयोगकर्ता एक ही फाइल साझा करते हैं, प्रक्रिया तेज होती है।
    • कई वेबसाइटें हैं जो संकुचित टॉरेन्ट प्रदान करती हैं, लेकिन किसी भी का उपयोग करने की कोशिश न करें - क्योंकि वे अक्सर फ़ाइलों को संक्षिप्त करते हैं चूंकि हार्ड डिस्क संग्रहण सस्ता और सुलभ हो रहा है, इसलिए एक पूर्ण गेम डाउनलोड करना बेहतर है।
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 6
    2
    साइटें जो टोरेंट फ़ाइलें होस्ट करती हैं वे खोज इंजन की तरह कार्य करते हैं और वे बिल्कुल गेम डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इन पेजों तक पहुंचने के लिए, "डाउनलोड टोरेंट" जैसी शब्दों के साथ खोज करें
    • आप Google से अधिकतर साइटों को ढूंढ और एक्सेस कर सकते हैं। आप जो ढूंढ रहे हैं उसे खोजने के लिए एक संक्षिप्त खोज करें - कम सुलभ और सुरक्षित खिताब का एक स्रोत कुछ खास सदस्यों के लिए अनन्य "निजी" साइटें भी हैं
  • चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 7
    3
    वह गेम ढूंढें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। धार साइट पर, सही फ़ाइल की खोज करें यदि यह कुछ और हाल ही में है, तो आप परिणामों की सूची में कई विकल्प पा सकते हैं। यदि यह कुछ पुराना है, तो केवल एक या दो फाइलें हो सकती हैं - या शीर्षक भी उपलब्ध नहीं है
    • याद रखें कि इंटरनेट से अवैतनिक खेलों को डाउनलोड करना अवैध है
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 8
    4
    प्रत्येक खोज परिणाम का विवरण देखें जैसे ही आप गेम विकल्पों की सूची प्राप्त करते हैं, जैसे "बीज"(उपयोगकर्ता जो पहले से ही पूरी फाइल रखते हैं और दूसरों के साथ साझा कर रहे हैं।) डाउनलोड की गति को बढ़ाने के अलावा, बड़ी मात्रा में लोग यह भी संकेत देते हैं कि प्रक्रिया सुरक्षित है। गैर-चोरी चोरी के कुछ रूप जो अवैध रूप से डाउनलोड करने से रोकता है।
  • चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 9



    5
    इसे डाउनलोड करने से पहले टॉरेंट की विवरण और टिप्पणियां पढ़ें। सुनिश्चित करें कि फ़ाइल पूर्ण हो गई है और इसमें सभी आवश्यक हिस्सों में शामिल है, जिसमें पासवर्ड को विरोधी चोरी चोरी से उलट कर दिया गया है। इस विस्तार अनुभाग को डाउनलोड सामग्री के बारे में जानकारी भी मिलनी चाहिए। टिप्पणियाँ, बदले में, वायरस की पहचान करने में मदद कर सकता है - यदि कई उपयोगकर्ता फ़ाइल के बारे में शिकायत करते हैं, तो डाउनलोड करने के लिए एक और विकल्प देखें
  • भाग 3
    खेल को डाउनलोड करना

    चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 10
    1
    टोरेंट फ़ाइल प्राप्त करने के लिए "डाउनलोड" या "चुंबक लिंक" पर क्लिक करें डाउनलोड बटन बहुत छोटा है और फाइल को डाउनलोड करने के लिए कार्य करता है, जबकि "मैगनेट लिंक" (या चुंबकीय लिंक), बदले में, मशीन को बिना बचत के सीधे, धार खुलता है। अपनी पसंद की विधि चुनें
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 11
    2
    धार डाउनलोड को अंतिम रूप देने के लिए प्रतीक्षा करें प्रक्रिया धीरे धीरे शुरू होगी, लेकिन इसे गति प्राप्त करना चाहिए क्योंकि यह अधिक एकत्र करता है बीज. फ़ाइल के आकार के आधार पर, की संख्या बीज और आपके कनेक्शन की शक्ति, इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं या यहां तक ​​कि कई दिन भी।
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 12
    3
    डाउनलोड को गति दें (वैकल्पिक) कुछ मशीनों और नेटवर्क पर अन्य धार उपयोगकर्ताओं के साथ कनेक्शन बनाना मुश्किल हो सकता है यदि ऐसा होता है, तो नीचे दिए गए विकल्पों में से किसी का उपयोग करें:
    • देखें कि क्या आप अन्य फ़ाइलों या खेलों को डाउनलोड करके किसी भी अन्य तरीके से कनेक्शन का उपयोग नहीं कर रहे हैं आधुनिक routers BitTorrent प्राथमिकता नहीं है जब नेटवर्क अन्य कार्यों के द्वारा साझा किया जाता है बस प्रक्रिया को गति देने के लिए सक्षम धाराओं को छोड़ दें।
    • धार ग्राहक पर विकल्प मेनू खोलें और "कनेक्शन" अनुभाग पर जाएं। क्लाइंट को राउटर पर सही पोर्ट खोलने में मदद करने के लिए "UPnP पोर्ट मैपिंग" विकल्प देखें। इसके लिए, उपकरण को भी सक्षम होना चाहिए। देखना इस अनुच्छेद सेटिंग्स पेज तक कैसे पहुंचें यह जानने के लिए
    • विकल्प मेनू के "स्पीड" अनुभाग में अपलोड सीमा सेट करें यदि धार इस मान को extrapolating है, यह शायद पूरे कंप्यूटर को धीमा छोड़ देगा और यह भी प्रक्रिया रद्द कर सकता है गति को अनुकूलित करने के लिए कम संख्या चुनें।
  • चित्र डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 13
    4
    डाउनलोड के बाद फाइलें स्कैन करें एंटीवायरस को सक्रिय करने के बाद सक्रिय करें अधिकांश कार्यक्रमों में, डाउनलोड की गई फ़ाइल या फ़ोल्डर को ठीक-ठीक क्लिक करें और सही विकल्प चुनें आप यह भी कर सकते हैं स्कैन कंप्यूटर पर पूरा करें, लेकिन यह अधिक समय लगेगा अंत में, याद रखें कि यह प्रक्रिया 100% प्रभावी नहीं है, क्योंकि यह वायरस नहीं मिल सकता है या नहीं। किसी भी तरह, यह सफलता की संभावनाओं में सुधार करता है
  • भाग 4
    खेल को स्थापित और चलाना

    पिक्चर डाउनलोड अत्यधिक संकुचित खेलों चरण 14
    1
    फ़ाइल ढूंढें README (या मुझे पढ़ें) का खेल यह सबसे डाउनलोड के साथ शामिल आता है। यदि संभव हो, तो स्थापना शुरू करने से पहले इसे पढ़ें, क्योंकि आपको डाउनलोड किए गए गेम को सक्रिय करने के लिए कुछ खास करना पड़ सकता है।
  • चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 15
    2
    यदि फ़ाइल आईएसओ प्रारूप में है, तो उसे वर्चुअल ड्राइव के रूप में माउंट करें या इसे भौतिक मीडिया पर जला दें विंडोज़ 8 और 10 के संस्करणों में, आइकन पर राइट-क्लिक करें और फिर "माउंट" - संस्करण 7 और उसके बाद में, फ़ाइल को राइट-क्लिक करें और मीडिया बर्निंग विकल्प चुनें।
    • यदि आप आईएसओ फ़ाइल को माउंट या जला नहीं कर सकते, तो पढ़ें यह और इस लेख.
    • सभी डाउनलोड किए गए गेम आईएसओ प्रारूप में नहीं आते - संभवतः डाउनलोड एक सीधी स्थापना प्रक्रिया को खोलता है।
  • चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों को डाउनलोड करने वाला पहला चरण 16
    3
    डिस्क या वर्चुअल मेनू से स्थापना प्रक्रिया शुरू करें यह खेल के अनुसार बदलता रहता है। निर्देशों पर ध्यान दें और पत्र को दिए गए चरणों का पालन करें। अन्यथा, आप शीर्षक को चलाने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अधिष्ठापन प्रक्रिया के दौरान, आपको एंटी-पायरिस सुरक्षा को दूर करने के लिए एक विशिष्ट प्रोग्राम का उपयोग करना पड़ सकता है। बहुत सावधान रहें क्योंकि इस प्रक्रिया के माध्यम से मशीन पर वायरस फैलाना बहुत आसान है।
    • यदि आप जोखिम को नहीं लेना चाहते हैं, तो चोरी कार्यक्रम का उपयोग करने से पहले गेम वर्चुअल मशीन पर स्थापित करें। संक्रमण के संकेत के लिए प्रगति की निगरानी करें, और यदि खेल सामान्य है, तो इसे अपने कंप्यूटर पर इंस्टॉल करें। देखना इस अनुच्छेद सिमुलेशन मशीन की स्थापना और उपयोग करने के लिए युक्तियों के लिए
  • चित्र अत्यधिक संकुचित खेलों डाउनलोड करें चरण 17
    4
    गेम चलाएं स्थापना के बाद, उत्पाद का आनंद लें। README (या "रीडमे") फाइल को देखने के लिए मत भूलें, क्योंकि कई अवैध गेम प्रतियों में अभी भी विशिष्ट सक्रियण कदम हैं - शीर्षक फ़ोल्डर से एक अलग फ़ाइल निष्पादित करें, हर बार डिकोडिंग प्रोग्राम लागू करें और इसी तरह।
    • याद रखें कि इन प्रथाओं को समुद्री डाकू और अवैध माना जाता है। इस अनुच्छेद में दिए गए निर्देश केवल वैध तरीकों से प्राप्त खेलों पर लागू होते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com