IhsAdke.com

"कैशे" का प्रयोग करके एचडी में एंड्रॉइड गेम्स कैसे स्थापित करें

एंड्रॉइड सिस्टम में कई प्रकार के गेम हैं, जिनमें से कुछ अधिक मामूली ग्राफिक्स और अन्य उच्च परिभाषा (एचडी) ग्राफिक्स के साथ हैं। एचडी गेमिंग अनुभव अविश्वसनीय है, क्योंकि यह वास्तव में 3 डी में है। जब एचडी (एपीके फाइल) में खेल डाउनलोड करते हैं और कुछ वेब अनुप्रयोग भी, तो आप देखेंगे कि उसका आकार 2 जीबी तक बढ़ रहा है, बहुत से लोग कैश (ओबीबी फ़ाइल) के साथ हैं, जो कि अतिरिक्त डेटा और ग्राफ़िक्स के पास एप्लिकेशन को चलाने की आवश्यकता है। "कैश" के साथ एचडी में खेल की स्थापना करना बहुत आसान और आसान है, क्योंकि एंड्रॉइड डिवाइस को "रूट" की प्रक्रिया में भी जमा नहीं करना पड़ता है।

चरणों

भाग 1
गेम फ़ाइलों को डाउनलोड करना

कैश चरण 1 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
1
अपने Android डिवाइस पर एक वेब ब्राउज़र खोलें उच्च परिभाषा और "कैश" में खेल प्ले स्टोर में उपलब्ध नहीं हैं के रूप में, आप अन्य साइटों है कि Android के लिए APK की डाउनलोड करने के लिए की पेशकश के माध्यम से उन्हें प्राप्त करने की आवश्यकता। इन पते की खोज के लिए आप अपने डिवाइस पर किसी भी ब्राउज़र का उपयोग कर सकते हैं
  • कैश चरण 2 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    2
    आप चाहते हैं कि खेल के लिए खोजें पता बार में, उस गेम की खोज करें जिसे आप खेलना चाहते हैं - अगर यह मंदिर रन ओज़ है, तो नाम दर्ज करें और अंत में "एपीके डाउनलोड करें"। खोज शुरू करने के लिए दर्ज करें या आवर्धक ग्लास को टैप करें।
  • कैश चरण 3 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    3
    डाउनलोड करने के लिए एक साइट चुनें। परिणामों में, कई एपीके डाउनलोड साइट्स प्रदर्शित की जाएंगी, जैसे कि play.mob.org या apkmaniafull.com, दूसरों के बीच। वांछित गेम के लिए डाउनलोड पृष्ठ पर पहुंचने के लिए उनमें से एक को स्पर्श करें।
  • कैश चरण 4 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    4
    "डाउनलोड" बटन की खोज करें, जो कि एपीके की अधिक गेम साइटों पर, पृष्ठ के निचले भाग में मौजूद है। निर्देशों को बटन के आगे भी लिखा जाना चाहिए - यह अच्छा होना जरूरी है adblocker दुर्भावनापूर्ण विज्ञापनों को रोकने के लिए
  • कैश चरण 5 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    5
    एपीके और ओबीबी फाइलों के साथ गेम प्राप्त करने के लिए निर्देश पढ़ें। यह पता एंड्रॉइड पर गेम डाउनलोड और चलाने के लिए बुनियादी निर्देश प्रदान करेगा - आम तौर पर, वे "डाउनलोड" बटन के ऊपर लिखा जाएगा।
  • कैश चरण 6 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    6
    "डाउनलोड" टैप करके फ़ाइलें डाउनलोड करें आम तौर पर, उन्हें डिवाइस या डाउनलोड फ़ोल्डर में ज़िप या आरएआर (दोनों संपीड़ित) प्रारूप में स्थानांतरित कर दिया जाता है।
    • अगर एपीके और ओबीबी को अलग से डाउनलोड करने की आवश्यकता है, तो प्रत्येक के लिए संबंधित डाउनलोड बटन देखें
  • भाग 2
    ओबीबी फ़ाइल के साथ खेल को स्थापित करना




    कैश चरण 7 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    1
    अपने डिवाइस के फ़ाइल एक्सप्लोरर खोलें। सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन और टैबलेट्स में पहले से इंस्टॉल किए गए फ़ाइल एक्सप्लोरर हैं - इसे ढूंढें और इसे खोलने के लिए इसे टैप करें
  • कैश चरण 8 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    2
    एपीके फ़ाइल की खोज करें, जो डिवाइस के डाउनलोड फ़ोल्डर में होगी। इसे पाने के लिए फ़ाइल एक्सप्लोरर का उपयोग करें
  • कैश चरण 9 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    3
    अगर वे संकुचित (ज़िप या आरएआर) एपीके और ओबीबी निकालें फ़ाइल खोजकर्ता के विशाल बहुमत एक निष्कर्षण उपकरण embutida- सिर्फ नल और टैबलेट आइटम पर अपनी उंगली पकड़, और "निकालें" का चयन किया है। एपीके और ओबीबी डाउनलोड फ़ोल्डर में दिखना चाहिए।
    • यदि एक्सप्लोरर के पास कोई फ़ाइल निष्कर्षण समारोह नहीं है, तो Play Store से ऐप डाउनलोड करें। कई विकल्प हैं, जैसे कि रारलाब "WinZip" या "WinRAR"
  • कैश के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र 10
    4
    एपीके पर टैप करके खेल को स्थापित करें। सभी आवश्यक अनुमतियां प्रदर्शित होंगी - अगर आप उनसे सहमत हैं, तो नीचे स्क्रॉल करें और "इंस्टॉल करें" चुनें।
    • स्थापना के बाद, "सफल स्थापना" mostrada- नल "हो गया" स्क्रीन के नीचे में इस विंडो से बाहर निकलने के लिए किया जाएगा।
  • कैश के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र 11
    5
    फ़ाइल एक्सप्लोरर को फिर से खोलकर और डाउनलोड फ़ोल्डर तक पहुंचने से ओबीबी फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ। OBB फ़ोल्डर को ढूंढें- इसे पहचानने के लिए, उसके नाम की शुरुआत में "कॉम" वाले फ़ोल्डर को ढूंढें। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो बस अंदर जायें और जांचें कि क्या आइटम एक्सटेंशन ".obb" है
    • इसे चुनने के लिए ओबीबी फ़ोल्डर को टैप करके रखें - फिर मेनू के ऊपरी दाएं कोने में तीन-डॉट आइकन चुनें और "कॉपी करें" चुनें।
  • कैश चरण 12 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    6
    इसे Android डेटा फ़ोल्डर में पेस्ट करें अगले पन्नों में ब्राउज़ करें: - "। यहां चिपकाएं" "आंतरिक संग्रहण" >> "एंड्रॉयड" >> "obb", कि पिछले फ़ोल्डर में मिलता है चुनने के लिए
  • कैश चरण 13 के साथ एचडी एंड्रॉइड गेम्स इंस्टॉल करें
    7
    होम स्क्रीन या ऐप ड्रॉवर पर अपने आइकन को टैप करके खेल को खोलें यह आपके लिए सामान्य रूप से उच्च परिभाषा में अनुभव का आनंद लेना चाहिए!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com