IhsAdke.com

Android के लिए Flappy बर्ड डाउनलोड करने के लिए कैसे करें

Flappy बर्ड वर्तमान में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। कई नकारात्मक टिप्पणियां देखने के बाद, इसके डेवलपर, डॉन गुयेन ने हाल ही में गेम अनुपलब्ध छोड़ा। यदि आप पहले से ही इसे स्थापित कर चुके हैं, चिंता न करें: इंस्टॉल होने के बाद, इसे हटाया नहीं जाएगा। लेकिन अगर आपके पास अभी तक फ्लैपी बर्ड नहीं है और आप इसे बाहर की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपके लिए कुछ विकल्प हैं!

चरणों

विधि 1
सीधे एपीके स्थापित करना

चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लैपी बर्ड जाओ चरण 1
1
एपीके स्थापना सक्रिय करें। एपीके अनुप्रयोग पैकेज फाइल के लिए परिचित है - यह आपके एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर सॉफ़्टवेयर स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाने वाला फ़ाइल स्वरूप है डिफ़ॉल्ट रूप से, आप अज्ञात स्रोतों से एपीके स्थापित नहीं कर सकते। स्थापना को सक्षम करने के लिए, "सुरक्षा" पर जाएं और उस बॉक्स को चेक करें जहां "अज्ञात स्रोत" लिखा गया है।
  • चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लैपी बर्ड जाओ चरण 2
    2
    एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें एक बार जब आप इंस्टॉलेशन को सक्षम कर लेते हैं, तो आप एपीके फ़ाइल सीधे अपने एंड्रॉइड पर डाउनलोड कर सकते हैं। पर क्लिक करें https://drive.google.com/file/d/0B-NRGC8aKn4-SlpvLXRqMDkwTEU/edit?usp=sharing ऐसा करने के लिए
    • आप "Flappy Bird APK" के लिए भी देख सकते हैं और डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प ढूंढ सकते हैं। आप इसे सीधे अपने एंड्रॉइड पर डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अपने पीसी पर डाउनलोड कर सकते हैं और फिर उसे यूएसबी या ब्लूटूथ केबल का उपयोग करके अपने फोन पर स्थानांतरित कर सकते हैं।
      चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें चरण 2 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड जाओ चरण 3
    3
    एपीके फ़ाइल का पता लगाएं अपना एंड्रॉइड फ़ाइल प्रबंधक खोलें और फ़ाइल ढूंढें। यदि आपने सीधे अपने फोन पर आवेदन डाउनलोड किया है तो आपको इसे "डाउनलोड" खंड में मिलेगा। यदि आप इसे अपने पीसी में डाउनलोड करते हैं, तो आप इसे उस स्थान पर पाएंगे जहां आपने इसे बचाया था।



  • चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड लाएं 4
    4
    एपीके फ़ाइल को स्थापित करें। एक बार जब आप एपीके फ़ाइल का पता लगा लें तो बस इसे चुनें। अब आप अपने Android पर Flappy बर्ड का आनंद ले सकते हैं!
  • विधि 2
    एक क्लोन स्थापित करना

    चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड जाओ चरण 5
    1
    Google Play खोलें यद्यपि डेवलपर ने Flappy बर्ड को निकाल दिया है, वहां कई क्लोन गेम उपलब्ध हैं जो आप Google Play पर खोज सकते हैं। एक उदाहरण है अनाड़ी बर्ड।
  • चित्र शीर्षक, एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड फॉलो करें 6
    2
    फाइल को स्थापित करें क्लोनिस बर्ड की क्लोन गेम की खोज करने के बाद, आप इसे खोल सकते हैं और इसे अपने एंड्रॉइड पर इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड लाएं 7
    3
    गेम खोलें खेल क्लोन को स्थापित करने के बाद, "खोलें" पर क्लिक करें। अब आप खेल सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com