IhsAdke.com

कैसे Minecraft पीई में आपकी त्वचा को बदलने के लिए

Minecraft में अनुकूलन के सबसे लोकप्रिय मोड में से एक है त्वचा

चरित्र की Minecraft Poket संस्करण 0.11.0 अद्यतन में बदलने की क्षमता भी शामिल है खाल आवेदन के भीतर, लेकिन यदि आपके पास पहले के संस्करण हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप मैन्युअल रूप से इस विकल्प को बदल सकते हैं। यह प्रक्रिया उस डिवाइस के ऑपरेटिंग सिस्टम पर निर्भर करती है जिसमें आप गेम चलाते हैं। पहले से यह जान लें कि यदि आपकी डिवाइस आईओएस है, तो आपको इसे पहले अनलॉक करना होगा।

चरणों

विधि 1
आईओएस डिवाइस (अनलॉक)

  1. 1
    अनलॉक करें (या भागने) अपने आईओएस डिवाइस से दुर्भाग्यवश, यह बदलने का एकमात्र तरीका है त्वचा Minecraft पीई में, क्योंकि केवल तब ही इस खेल की फाइलों तक पहुंचना संभव होगा। आपके सिस्टम संस्करण और डिवाइस के आधार पर अनलॉक करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप चरण-दर-चरण निर्देश प्राप्त करेंगे इस लिंक में.
    • IOS के नवीनतम संस्करण में परिवर्तन के कारण, यह संभव नहीं है बदलते हैं त्वचा डिवाइस को अनलॉक किए बिना
  2. 2
    "IFile" एप डाउनलोड करें आप इसे बदल सकते हैं त्वचा किसी कंप्यूटर की आवश्यकता के बिना डिवाइस पर सीधे आपको Cydia में एक फ़ाइल प्रबंधक एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा इस गाइड में, हम "iFile" का उपयोग करेंगे।
  3. 3
    Minecraft के बंद करने की शक्ति। यदि आपने हाल ही में Minecraft PF खेला है, तो सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से बंद है ताकि त्वचा प्रभावी हो।
    • "होम" बटन को दो बार टैप करें
    • खुले कार्यक्रमों की सूची में "Minecraft PE" का पता लगाएँ और उसे बंद करने के लिए इसे खींचें।
  4. 4
    एक डाउनलोड करें त्वचा. एक का उपयोग करने के लिए "Safari" का उपयोग करें खाल Minecraft की वह टेम्पलेट खोजें और खोजें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं।
    • अपनी उंगली को फ़ाइल पर रखें प्रकट होने वाले मेनू में, "छवि सहेजें" विकल्प को बचाने के लिए चुनें त्वचा यूनिट के कैमरा रोल पर
  5. 5
    "आईफाइल" खोलें आपको उपकरण पर फ़ोल्डर्स की एक सूची मिल जाएगी।
  6. 6
    "होम" अनुभाग खोलें आप इसे "iFile" में "शॉर्टकट्स" सूची में पाएंगे।
  7. 7
    फ़ोल्डर खोलेंमीडिया और फिर फ़ोल्डर DCIM. अंत में, फ़ोल्डर पर जाएं 100APPLE कैमरा रोल खोलने के लिए
  8. 8
    सूची के निचले भाग तक स्क्रॉल करें यह वह जगह है जहां सबसे हालिया फ़ाइलें (सहित त्वचा जो आपने पिछले चरणों में डाउनलोड किया है)।
  9. 9
    नाम बदलें त्वचा. छवि के बगल में नीले रंग की ao आइकन को स्पर्श करें और उसका नाम बदल दें char.jpg. "संपन्न" पर क्लिक करें।
  10. 10
    "संपादित करें" को टैप करें और फ़ाइल का चयन करें त्वचा. निचले दाएं कोने में क्लिपबोर्ड बटन पर क्लिक करें और "कॉपी करें" चुनें
  11. 11
    "IFile" की "शॉर्टकट्स" सूची में "एप्लिकेशन" अनुभाग खोलें
  12. 12
    नीचे स्क्रॉल करें और फ़ोल्डर को क्लिक करेंMinecraft पीई. फिर फ़ोल्डर में आगे बढ़ें minecraftpe.app.
  13. 13
    फ़ाइल को ढूंढेंchar.jpg. नीले आइकोन आइकन को टैप करें और उसका नाम बदलें char.jpg.bak. इससे इसे बैकअप फ़ाइल में बदल दिया जाएगा, जिससे आपको आसानी से इसे पुनर्स्थापित करने की अनुमति मिल जाएगी, अगर वापस नाम बदलकर कुछ गलत हो जाए।
  14. 14
    क्लिपबोर्ड पर बटन स्पर्श करें और "पेस्ट" विकल्प चुनें। नया त्वचा फ़ोल्डर में स्थानांतरित किया जाएगा minecraftpe.app.
  15. 15
    Minecraft पीई आवेदन शुरू करें फ़ाइल को पहले संदर्भित फ़ोल्डर में चिपकाने के बाद, नया परीक्षण करने के लिए गेम खोलें त्वचा चरित्र की एक बार आवेदन जबरन बंद कर दिया गया है, यह मुख्य मेनू पर लौटना चाहिए। खेल लोड करें और अपने नए आभासी रूप देखने के लिए तीसरे व्यक्ति के दृश्य पर स्विच करें।
    • मल्टीप्लेयर मोड में, अन्य सभी खिलाड़ियों के पास अपना नया होगा त्वचा, लेकिन वे इसे नहीं देख पाएंगे क्योंकि गेम केवल फ़ाइल दिखाता है char.jpg कि हर खिलाड़ी अपने डिवाइस में है

विधि 2
एंड्रॉइड डिवाइस

  1. 1
    आवश्यक अनुप्रयोगों को डाउनलोड और इंस्टॉल करें संशोधित करने की प्रक्रिया त्वचा एंड्रॉइड पर आईओएस प्रक्रिया से बहुत अलग है, क्योंकि फाइलें एक एपीके फ़ाइल के अंदर जमा हो जाती हैं। एक Minecraft पीई एपीके पुनर्निर्माण करने के लिए आपको कुछ भिन्न अनुप्रयोगों की ज़रूरत होगी जिसमें नया है त्वचा. रूट एक्सेस को रिलीज़ करने की आवश्यकता के बिना डिवाइस पर पूरी प्रक्रिया करना संभव है। Play Store से निम्नलिखित निःशुल्क ऐप्स डाउनलोड करें:
    • ES फ़ाइल एक्सप्लोरर
    • ZipSigner
    • एपीके शेयर बैकअप
  2. 2
    डाउनलोड करें त्वचा वांछित। एक फ़ाइल को ऑनलाइन ढूंढें और उसे डिवाइस मेमोरी में डाउनलोड करें। सुनिश्चित करें कि यह पीएनजी प्रारूप में है।
  3. 3



    "साझा एपीके का उपयोग करें बैकअप "Minecraft आवेदन का बैकअप बनाने के लिए चल रहे "एपीके शेयर बैकअप ", आपको इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन की एक सूची मिल जाएगी।" Minecraft PE "का चयन करें और एपीके फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाने के लिए" बैकअप "टैप करें।
  4. 4
    आपको नए एपीके का उपयोग करके इसे फिर से स्थापित करने के लिए, Minecraft की स्थापना रद्द करने की आवश्यकता होगी। आपके सभी सहेजे गए गेम को रखा जाएगा, चिंता न करें।
  5. 5
    "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें
    • "एप्लिकेशन" विकल्प चुनें।
    • सूची से "Minecraft PE" चुनें और "अनइंस्टॉल" टैप करें
  6. 6
    "ईएस एक्सप्लोरर" खोलें और नव निर्मित एपीके पर जाएं। यह शायद फ़ोल्डर में होगा / एपीकेशेयर /.
  7. 7
    एपीके फाइल कॉपी करें इसे चुनने के लिए उस पर अपनी उंगली को स्पर्श करें और दबाएं और मेनू से "कॉपी करें" (या "प्रतिलिपि") चुनें।
  8. 8
    फ़ोल्डर में नेविगेट करें/ डाउनलोड /. पीएनजी फाइल वहां होनी चाहिए। इसमें एपीके फ़ाइल पेस्ट करें
  9. 9
    पीएनजी फ़ाइल पर अपनी उंगली को टैप करके रखें और "नाम बदलें" विकल्प चुनें। इसके नाम को बदलने के लिए char.jpg.
  10. 10
    एपीके पर अपनी उंगली दबाकर रखें, "अधिक" विकल्प चुनें और "निकालें" स्पर्श करें फ़ाइल को वर्तमान स्थान पर निकालने के लिए "ठीक" पर क्लिक करें। यह गेम में सभी फाइलों वाले एक नया फ़ोल्डर बनाएगा I
  11. 11
    फ़ाइल पर अपनी अंगुली को क्लिक करके रखें।char.jpg. मेनू से "कॉपी करें" (या "प्रतिलिपि") चुनें
  12. 12
    निर्मित फ़ोल्डर खोलें। फिर फ़ोल्डर खोलें संपत्ति > छवियों > भीड़.
  13. 13
    फ़ाइल चिपकाएंchar.jpg इस फ़ोल्डर में सिस्टम पूछेगा कि क्या आप मौजूदा फ़ाइल को अधिलेखित करना चाहते हैं।
    • यदि फ़ाइल की प्रतिलिपि नहीं की गई है, तो वापस जाएँ डाउनलोड, इसे एक बार कॉपी करें और उसे चिपकाने की कोशिश करें भीड़ फिर से। यह दूसरी बार आसपास काम करना चाहिए।
  14. 14
    फ़ोल्डर में वापस जाओडाउनलोड और "Minecraft" फ़ोल्डर खोलें। आपको फ़ोल्डर्स ढूंढना चाहिए संपत्ति, lib, META-INF और रेस, प्लस कुछ ढीली फ़ाइलें
  15. 15
    इसे चुनने के लिए फ़ोल्डर में से किसी एक आइटम पर अपनी उंगली रखें। एक बार जब आप ऐसा कर लेंगे, शेष वस्तुओं और फ़ोल्डर्स पर क्लिक करें और उन्हें चुन लें। चार फ़ोल्डर्स और सभी फाइलों का चयन करें
  16. 16
    "अधिक" बटन टैप करें और "संक्षिप्त करें" विकल्प चुनें। "संक्षिप्त स्तर" मेनू पर क्लिक करें और "सर्वश्रेष्ठ" विकल्प चुनें। सभी Minecraft फ़ाइलों के साथ एक ज़िप फ़ाइल बनाने के लिए "ठीक" पर टैप करें
  17. 17
    "ज़िपसाक्षर" खोलें ज़िप फ़ाइल बनाने के बाद आपको स्थापित करने के लिए एपीके फ़ाइल बनाने के लिए "इसे डिजिटल रूप से हस्ताक्षर करें" की आवश्यकता होगी।
    • "इन / आउट चुनें ..." पर क्लिक करें और नई बनाई गई ज़िप फ़ाइल का चयन करें।
    • "फ़ाइल साइन इन करें" टैप करें और प्रक्रिया को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
  18. 18
    "ईएस एक्सप्लोरर" पर वापस जाएं और नव निर्मित ज़िप फ़ाइल को ढूंढें। इसमें नाम पर "हस्ताक्षरित" शब्द होगा और यह मूल निर्देशिका के रूप में मूल ज़िप फाइल के रूप में होगा।
  19. 19
    ज़िप फ़ाइल दबाकर रखें और "नाम बदलें" विकल्प चुनें। एक्सटेंशन ".zip" को ".apk" में बदलें
  20. 20
    अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन की स्थापना सक्षम करें डिफ़ॉल्ट रूप से, एंड्रॉइड आपको एपीके फ़ाइलों को स्थापित करने की अनुमति नहीं देगा जो प्ले स्टोर पर डाउनलोड नहीं किए गए हैं। बनाई गई फ़ाइल को स्थापित करने के लिए सेटिंग्स में इसे बदलें।
    • "सेटिंग" मेनू खोलें
    • "सुरक्षा" विकल्प चुनें
    • पृष्ठ नीचे स्क्रॉल करें और "अज्ञात स्रोत" बॉक्स को चेक करें।
  21. 21
    "ईएस एक्सप्लोरर" पर वापस जाएं और बनाए गए एपीके की स्थिति जानें। माइनक्राफ्ट पीई स्थापित करने के लिए इसे टैप करें
  22. 22
    चलाएँ Minecraft पीई स्थापना के बाद, खेल को सामान्य रूप से खोलना संभव होगा और आपके सभी सहेजे हुए संसार अब भी वहां होंगे। नए को देखने के लिए तीसरे व्यक्ति मोड पर स्विच करें त्वचा.
    • मल्टीप्लेयर मोड में, अन्य सभी खिलाड़ी अपने नए के साथ दिखाई देंगे त्वचा, लेकिन वे इसे नहीं देखेंगे, क्योंकि गेम फ़ाइल को प्रदर्शित करेगा char.jpg प्रत्येक खिलाड़ी के उपकरणों पर मौजूद
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com