IhsAdke.com

Wii U पर एक बाहरी HD का उपयोग कैसे करें

Wii U में एक आंतरिक भंडारण है जहां आप अपने गेम डेटा, डाउनलोड किए गए गेम और अन्य मीडिया फ़ाइलों को सहेज सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आंतरिक भंडारण आपकी आवश्यकताओं के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप Wii U का भंडारण विस्तार करने के लिए एक बाहरी हार्ड ड्राइव का उपयोग कर सकते हैं। आपके पास किसी भी बाहरी हार्ड ड्राइव का उपयोग करें (या एक खरीद लें) जिसे आप प्रारूपित और विशेष रूप से उपयोग कर सकते हैं Wii

चरणों

  1. 1
    बाहरी हार्ड ड्राइव लें कोई बाहरी एचडी अच्छा है (आप एक ऑनलाइन कंप्यूटर स्टोर पर या अपने घर के पास एक खुदरा स्टोर में खरीद सकते हैं), लेकिन एक समर्पित ऊर्जा स्रोत के साथ एचडी का उपयोग करने के लिए आपको और अधिक सलाह दी जाती है (अर्थात अधिकतम आउटपुट के लिए पावर कॉर्ड)
  2. 2
    सुनिश्चित करें कि Wii U कंसोल बंद है अपना Wii U बंद करने के लिए, 1 सेकंड के लिए गेमपैड पर पावर बटन को दबाकर रखें। कंसोल एलईडी लाल हो जाएगा और गेमपैड स्क्रीन बंद हो जाएगी।
    • पावर बटन गेमपैड के निचले दाएं कोने में स्थित है।



  3. 3
    Wii U को बाहरी हार्ड ड्राइव से कनेक्ट करें कंसोल के सामने या पीठ पर Wii U पर यूएसबी पोर्ट में बाह्य हार्ड ड्राइव से यूएसबी केबल प्लग करें या तो दरवाजा खुलता है
  4. 4
    अपने Wii U चालू करें इसे चालू करने के लिए Wii U पर पावर बटन दबाएं। कंसोल चालू होने के बाद, यह बाह्य डिवाइस का पता लगाएगा, और एक डायलॉग बॉक्स आपको एचडी प्रारूप करने के लिए संकेत देगा।
  5. 5
    एच.डी. स्वरूपण प्रारंभ करने के लिए "हां" चुनें। फ़ॉर्मेट करने के बाद, Wii U आपके Wii U के लिए एक आधिकारिक संग्रहण डिवाइस के रूप में बाहरी हार्ड ड्राइव का पता लगाएगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com