IhsAdke.com

कॉस्प्ले बनाने के लिए एनीमे कैरेक्टर कैसे चुनें

तो आप एक मोबाइल सम्मेलन के लिए जा रहे हैं और सही पोशाक नहीं चुन सकते हैं। यहाँ आपको क्या करना है

चरणों

पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरक्टर को कोस्प्ले चरण 1
1
यदि आप cosplay करना चाहते हैं, तो आप पहले से ही देखा है एक एनीमे का एक चरित्र बनाओ! लोग आमतौर पर एक या अधिक बातें पाँच के आधार पर वेशभूषा चुनें: वे उस चरित्र की तरह काम करना चाहते हैं, वे पहले से ही है कि चरित्र की तरह काम करते हैं और इसलिए समान व्यक्तित्व है, वे कपड़े / दृश्य चरित्र प्यार या पहले से ही की तरह लग रहे चरित्र निश्चित रूप से अन्य कारण हैं, लेकिन ये मुख्य कारण हैं। अपने भीतर खोजें और देखें कि क्या आप विचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरेक्टर को कोस्प्ले चरण 2
    2
    यदि आप पहली बार cosplaying के बारे में परेशान हैं और एक विशिष्ट सम्मेलन या घटना के लिए जाने की योजना बना रहे हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप मंचों में शामिल हों और देखें कि कौन से समूह होंगे। इसलिए यदि आप किसी को cosplay चाहते हैं कि लोग पहचान लेंगे या जो अन्य लोगों के साथ समूह का हिस्सा हो सकता है (आप अकेले नहीं हो), तो आप एक समूह में शामिल हो सकते हैं (यह भी अन्य cosplayers स्वयं को पूरा करने के लिए अच्छा है, सलाह प्राप्त करने के लिए)
  • पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरेक्टर को कोस्प्ले चरण 3
    3
    जब आपके पास कुछ विचार होते हैं, तो उन्हें दोस्तों या अन्य कॉस्प्लेयर के साथ चर्चा करें - वे हमेशा मदद करने के लिए उधार देने को तैयार रहेंगे! सुंदर और चापलूसी वाली कल्पना के साथ एक चरित्र को चुनना एक अच्छा विचार है, क्योंकि सभी के पास कमर-लंबाई वाले कमर और स्तन उसकी ब्रा से उछल नहीं है! इस बारे में सोचें कि आप वेशभूषा पहनकर कैसा महसूस करेंगे और सूची तैयार करेंगे। अगर वेशभूषा में से कोई भी आपको असहज महसूस करता है, तो ऐसा करने में परेशानी का कोई फायदा नहीं होता है। जब आप सम्मेलन में होते हैं तो आपको आराम करना चाहिए!
  • पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरक्टर को कोस्प्ले चरण 4
    4
    मान लें कि आपके पास तीन विचार हैं, कल्पना की कल्पना करने की वास्तविक संभावनाएं देखें विचार करने वाली चीजें आपके कौशल हैं (हर किसी को कहीं शुरू करना पड़ता है, इसलिए यदि आपने सिलाई मशीन का इस्तेमाल करना सीख लिया है, तो एक कॉस्ट्यूमेट चुनें, जिसके लिए आप एक मॉडलिंग ढूंढ सकेंगे, लेकिन अगर आप इसके विशेषज्ञ हैं , आप शायद अपना खुद का मॉडलिंग कर सकते हैं) और उपलब्ध धन अगर आपके पास ज्यादा नहीं है, तो आप इंटरनेट पर या आपके पास के स्टोर में सस्ती वस्त्रों की तलाश कर सकते हैं, लेकिन पता है कि पतले या प्रतीत होता है कि सस्ते कपड़े कैमरों पर या अधिक अनुभवी cosplayers के लिए एक फर्क पड़ेगा। यदि आप "ओह नहीं कह रही परेशान नहीं करते हैं, तो मैंने इस संगठन को बहुत कम खर्च किया है," ठीक है! यदि आप प्रतियोगिताओं में प्रवेश नहीं करना चाहते हैं और आपके पास धन की ज़रूरत है, तो आप अपनी कॉस्ट्यूम टेलर बना सकते हैं। विश्लेषण करें कि खरीदने या बनाने के लिए आपकी फैंसी कितना खर्च आएगा, और उस विकल्प का चयन करें जो आपके बजट और आपके कौशल से बेहतर मेल खाता हो।



  • पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरक्टर को कोस्प्ले चरण 5
    5
    लागत की समीक्षा करते समय, कपड़े, अपशिष्ट और कीड़े, सहायक उपकरण, ठोस सामग्री जैसे मिट्टी और लकड़ी के लिए सभी प्रकार के विवरणों को ध्यान में रखना, जो कि चींटियों, मेकअप, विग्स और बाल उत्पादों और जूते बनाने के लिए करते हैं। अगर आपको लगता है कि आप समय सीमा और धन पर विचार करके चीजों को संभाल सकते हैं, तो आप तय कर सकते हैं।
  • पिक्चर ऑफ़ ए एनीम कैरक्टर को कोस्प्ले चरण 6
    6
    अब जब आप वास्तव में अपनी फैंसी (उम्मीद है कि एक महीने या दो से पहले अग्रिम) के लिए तैयार हैं, तो एक बार यह सुनिश्चित करने के लिए एक तरफ सेट करें कि वह हर विस्तार से दूर हो जाएंगे। अन्य cosplayers निश्चित रूप से आपकी अच्छी आंखों की सराहना करेंगे! यदि आप सभी विवरणों को संभाल नहीं सकते हैं या तैयार किए गए कपड़े खरीद सकते हैं और उन्हें बदल सकते हैं, तो आप हमेशा अपनी खुद की डिजाइन विकल्प बना सकते हैं। अन्य cosplay समुदायों से समर्थन और सलाह के लिए पूछें
  • पिक्चर ऑफ ए एनीम कैरेक्टर टू कोस्प्ले चरण 7
    7
    जब आप सुनिश्चित हों कि आपने सही चरित्र को चुना है, तो आप पोशाक को मज़ेदार कर सकते हैं! चरित्र के रूप में कार्य करने की कोशिश करें और दर्पण के सामने खड़ा करें, क्योंकि आप तस्वीरों को चरित्र के रूप में रखना चाहते हैं यदि वह गंभीर और विचारशील है, तो एक बड़ी मूर्खतापूर्ण मुस्कान देकर चरित्र को बहुत अच्छी तरह से प्रतिबिंबित नहीं करेगा! इसके अलावा, फंतासी की रकम और सीमाओं को ध्यान में रखते हैं, इसलिए आप सुपर की खोज नहीं करते हैं कि आप वास्तव में नहीं कर सकते। यदि आप मास्कर्स में शामिल होना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पोशाक के साथ चल सकते हैं! (कुछ पात्रों की कल्पनाएं हैं जो सामान्यता से गुरुत्वाकर्षण और गिरने की तरह हैं, और हम आपको ऐसा करने नहीं दे सकते!)।
  • युक्तियाँ

    • पिछले घंटे तक शुरू होने तक इंतजार न करें।
    • सामानों को इंटरनेट या एनीम स्टोर पर खरीदें।
    • Cosplay करने से पहले, एक एनीम से एक चरित्र का चयन करें कि आप वास्तव में अपनी कल्पना के साथ और अधिक आरामदायक होने के लिए जानते हैं, क्योंकि आप चरित्र के आदी होंगे और वास्तव में पता होगा कि वह कैसे काम करता है लोगों को इसे और अधिक पसंद आएगा यदि आप कुछ का उपयोग करते हैं जो आपको उपयुक्त है।
    • यदि आप एक सम्मेलन के लिए तैयार करने जा रहे हैं, तो ड्रेस कोड देखें। उनमें से बहुत से सामान और सभ्यता की शर्तों के आकार पर सीमाएं हैं
    • डरो मत, अगर यह आपकी पहली बार है जब आप सम्मेलन में जाते हैं, तो बहुत से लोग पोशाक में होंगे।
    • चिंता मत करो अगर आपके शरीर का चरित्र चरित्र के साथ मेल नहीं खाता। यदि आप थोड़ा गलती से हैं, तो शायद आप अधिक खुलासा वाली कल्पनाओं को छोड़ सकते हैं लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपके पास कुछ अतिरिक्त पाउंड हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कॉस्प्ले करना बंद कर देना चाहिए। एक पोशाक या चरित्र चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और आनंद लेते हैं
    • अपनी पसंद के बारे में सोचो क्या यह व्यावहारिक है? क्या कल्पना आपको बहुत गर्म / ठंड / खुजली छोड़ देगी (cosplays लंबे और, सड़क पर नहीं बना है, गर्म)? आप एक मित्र से पूछ सकते हैं जो आपके जैसा सोचता है और अगर वह आपकी पहली बार है तो आप का समर्थन करने के लिए भी आप के साथ जा सकते हैं।
    • यदि आप किसी क्रॉसप्ले में जाते हैं, तो यह लड़कियों के लिए मस्तिष्क की पट्टी को छोडने के लिए अच्छा है, अगर यह एक लड़के के जैसा होता है। बस्ट के चारों ओर एक बैंड कई बार लपेटता है और वापस आयोजित किया जाएगा काम करेगा। चेतावनी - इस तरह 8 घंटे से अधिक समय तक नहीं रहें। यह श्वास की समस्या पैदा कर सकता है और टूटी हुई पसलियों का नेतृत्व कर सकता है। आप पुरुष के चरित्र का महिला संस्करण बनाने का भी प्रयास कर सकते हैं - यह आपको एक ही चरित्र की भीड़ से बाहर कर सकता है!
    • अपनी पूरी कोशिश करें और प्रक्रिया के दौरान आलसी मत बनो। सभी स्थितियों में, लोग सटीक, विस्तृत, और सावधानीपूर्वक विस्तृत फंतासी की सराहना करेंगे।
    • अच्छी कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े ढूंढें, या कुछ सामान्य कपड़े जो कम समय बिताने के लिए पोशाक में शामिल हों

    चेतावनी

    • लोगों को हमेशा कल्पनाओं का चयन नहीं करते हैं जो उन पर बेहतर दिखाई देंगे। यह मानना ​​बेहतर है कि उन्होंने इन कल्पनाओं को चुना क्योंकि वे चरित्र या कल्पना खुद को प्यार करते हैं।
    • मुख्य पात्रों का चयन न करें! यदि आप किसी गुमशुद चरित्र को cosplay कर सकते हैं देखें कि कोई भी वास्तव में नहीं सोचता है। इस प्रकार, आप सम्मेलन में उसी वेशभूषा के साथ 16 वें व्यक्ति होने से न केवल बचेंगे बल्कि आपको एक ऐसे चरित्र को चुनने की प्रशंसा भी मिलेगी, जिसे कई लोग भूल गए हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • पैसा
    • फैब्रिक / फैब्रिक पेंट
    • मोबाइल फोनों के सामान
    • सिलाई में ज्ञान
    • विग
    • रंगीन संपर्क लेंस (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com