IhsAdke.com

कैसे एक मोबाइल फोनों घटना के लिए जाओ करने के लिए

आपने अपने पसंदीदा मोबाइल फोन के घंटे और घंटों को देखा है उन्होंने मंगा पत्रिकाओं पर हस्ताक्षर किए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला के हर वॉल्यूम में भारी निवेश किया, उन सभी को खरीदना आपने पहले से ही अपने पसंदीदा पात्रों के ऑनलाइन पोस्टर का आदेश दिया है और अब एक एनीम ईवेंट पर जाने के लिए तैयार हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका सपना छुट्टी एक नारकीय दुःस्वप्न नहीं बनता है?

चरणों

एक एनीम कन्वेंशन चरण 1 में उपस्थित रहें चित्र
1
सभी एनीमे की घटनाओं के लिए खोजें, जो आप के आसपास रहते हैं। एनीमेकंस वेबसाइट की खोज करके भविष्य की घटनाओं की स्थिति और तारीख की खोज करें, जो विश्व में व्यावहारिक रूप से सभी एनीमे मेलों की सूची दिखाती है, और आप क्षेत्र, देश और राज्य से खोज सकते हैं। एक अन्य अच्छा विकल्प ऐनीम फ्रेंड्स की वेबसाइट है, जो यह भी इंगित करता है कि ब्राजील में अन्य सम्मेलन कब होंगे क्या आप एक बड़ी घटना में जाना चाहते हैं या आप एक छोटे से शुरू करना चाहते हैं? महान लोगों को 15 हजार से 40 हजार लोगों से प्राप्त हो सकता है, इसलिए, इस तथ्य के बारे में जागरूक रहें बड़े लोगों में, आप सभी आकर्षण का आनंद नहीं लेंगे - याद रखें कि हालांकि, एक अच्छी तरफ है: वे प्रसिद्ध बैंड और प्रसिद्ध मेहमानों पर भरोसा करते हैं। कुछ सम्मेलनों में अधिक महंगे टिकट हैं - यह एक महत्वपूर्ण कारक हो सकता है सुनिश्चित करें कि जब आप 3-5 दिनों के लिए छुट्टी पर हों तो वह एनीमे मेला जो आप में उपस्थित होना चाहते हैं, तब होता है।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 2 में उपस्थित रहें चित्र
    2
    तय करें कि आप स्थान पर कैसे पहुंचेंगे। यदि आप दूर जाते हैं, तो क्या आप विमान से जाएंगे? यदि आप सड़क यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो क्या आप एक कार किराए पर विचार करेंगे? कौन चलाएगा? आप गैस पर कितना खर्च करेंगे? सुनिश्चित करें कि एक से अधिक व्यक्ति ड्राइव कर सकते हैं और चुना कार विश्वसनीय है, यात्रियों और सामान के लिए पर्याप्त जगह के साथ। पता करें कि आपके साथ कौन होगा अगर कोई आपकी सवारी करेगा
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 3 में उपस्थित रहें चित्र
    3
    जितनी जल्दी हो सके अपने टिकट को सुरक्षित रखें इन सम्मेलनों के लिए प्रवेश मूल्य बढ़ जाता है क्योंकि घटना का दिन आता है, आमतौर पर शुरुआती टिकट के बीच $ 30 से $ 40 और ऑन-साइट टिकट की कीमत के बीच। यदि आप अग्रिम में खरीदते हैं, तो बस दिन के टिकट पर जाएं और आप बिना रकम और समस्याओं से बचने के लिए प्रवेश कर सकते हैं। जांचना अधिक महंगी और अधिक तनावपूर्ण है, क्योंकि आमतौर पर आपको सुबह 6 बजे तक जागने की आवश्यकता होती है, जो अन्य लोगों के साथ एक विशाल रेखा में खड़ा न हो जो मार्ग से बाहर हैं। आम तौर पर, घटना से दो महीने पहले टिकट खरीदना संभव है। देखते रहें
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 4 में उपस्थित रहें चित्र
    4
    खर्च करने के लिए पर्याप्त पैसा लाएं उत्पादों को खरीदने के लिए पैसे लाने के लिए याद रखें! मौके पर 300 डॉलर से अधिक कपड़े, पोस्टर, डीवीडी, किताबें और अन्य माल खरीदना आसान है। यदि आप $ 30 के लिए इस घटना के लिए जाते हैं तो आप बहुत उदास रहेंगे और आप प्रत्येक बूथ से एक स्मारिका प्राप्त करना चाहते हैं। तो तैयार हो जाओ पुस्तकें और डीवीडी में आम तौर पर छूट होती है, और मौके पर उन्हें खरीदने के लिए एक प्रोत्साहन होता है।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 5 में उपस्थित रहें चित्र
    5
    पता लगाएँ कि क्या आप cosplay करेंगे. यदि हां, तो आगे की योजना बनाएं घटना से पहले अपने कपड़े कम से कम दो महीने पहले खरीदें या शुरू करें इसलिए इसे समय पर भेज दिया जाएगा (यदि यह आपके घर पर दिया गया हो) या आपके पास इसे सीवन करने के लिए बहुत समय होगा। यहां तक ​​कि अगर आप हर दिन कुछ घंटों के लिए काम करते हैं, तो यह तैयार करने के लिए साधारण या दो सप्ताह के लिए तैयार हो जाता है, इसलिए इसे करने के लिए समय निकालें।
    • अपना सामान पैक करते हुए cosplay को ध्यान में रखें इस बारे में सोचें कि आपके कॉस्प्ले और सहायक उपकरण की जगह कितनी जगह है, यह सुनिश्चित करना कि स्थान है। क्या आपके ट्रैवल बड्स में से कोई भी एक विशाल कॉस्प्ले पहन सकता है? का पता लगाएं!
    • एक सिलाई किट, टेप, पानी की कलम और / या कुछ भी आपको आपातकालीन फैंसी मरम्मत करने की आवश्यकता है। यदि यह आँसू है, तो आप बहुत दुखी होंगे कि आप इसे ठीक नहीं कर सकते!
    • यदि आप cosplaying कर रहे हैं, ट्रेन पहले से ही तैयार कर रहे हैं जब बन गया है। तो आप एक अच्छी चीज कर सकते हैं जब लोग आपको एक तस्वीर लेने के लिए कहेंगे - और वे आपकी कल्पना अच्छे होंगी!
    • सुनिश्चित करें कि सवाल में cosplay लोगों से भरा एक घटना के लिए उपयुक्त है कपड़ों के टुकड़ों से बचने की कोशिश करें जो फर्श पर क्रॉल करते हैं ताकि वे उन पर या बड़े सामानों पर कदम न उठाएं जो आपके पास घूमने पर किसी को मार सकता है। आपके कपड़ों से आप स्थानांतरित होने और स्थान आसानी से देख सकते हैं। यदि cosplay आपकी दृष्टि को सीमित करता है, तो किसी मित्र को अपने चारों ओर "एस्कॉर्ट" पर कॉल करें या फिर जब आप इसे पहन रहे हैं तब भी खड़े होने की कोशिश करें।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 6 में उपस्थित रहें चित्र
    6
    यदि पहले से दूर हो तो घटना में अच्छी तरह से रहें। आधी रात को होटल में आने से पहले, या इससे भी बदतर, सुबह 6 बजे, उचित दिन पर आने की कोशिश न करें! सुनिश्चित करें कि आपके होटल के कमरे में बसने का समय है और रात पहले अच्छी तरह सोता है। आपको तैयार रहना होगा!
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 7 में उपस्थित रहें चित्र
    7
    जाने से पहले इवेंट गाइड पढ़ें जब आप टिकट खरीदते हैं, तो आप विस्तृत नियम और आकर्षण के कैलेंडर के साथ एक गाइड प्राप्त कर सकते हैं स्टाइलस कलम के साथ कुछ हद तक अलग होने के लिए अलग करें, आपके हित में हर चीज तो आप किसी विशेष ऐनिमेड प्रसारण को पसंद नहीं करेंगे, ऑटोग्राफ सत्र या बैंड प्रस्तुतीकरण हर मिनट की योजना बनाकर परेशान न करें - यह पता लगाएं कि आपको अग्रिम में कैसे आकर्षित किया जाता है और समय पर निर्णय लेते हैं। किसी भी चीज पर जाने की कोशिश न करें जो आपको रूचि रखते हैं! यह कुछ असंभव और सभी आकर्षण के 5 मिनट का आनंद लेने के लिए चारों ओर चल रहा है, केवल आपको अधिक थका हुआ और असंतुष्ट करेगा।



  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 8 में उपस्थित रहें चित्र
    8
    अपने आप को लोगों से अलग करने में डर न रखें यदि आप दोस्तों के साथ हैं, तो हर मिनट उनके साथ खर्च करने के लिए दबाव महसूस न करें। एक जगह और समय को पूरा करने के लिए और अकेले या किसी के साथ स्थान का पता लगाने के लिए गठबंधन करें यदि आप एक बड़े समूह का हिस्सा हैं इन घटनाओं में हर किसी के लिए कुछ है और चाहे आप और आपके दोस्तों में कितना भी आम बात हो, आप हमेशा हर समय एक ही काम नहीं करना चाहेंगे!
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 9 में उपस्थित रहें चित्र
    9
    खाने, नींद, पानी पीना, स्नान और दाँत ब्रश करने के लिए याद रखें। चारों ओर चलने के बारे में इतनी चिंतित होने के लिए आपको मत भूलना। एक नाश्ता करें, भले ही यह सम्मेलन केंद्र या होटल में सिर्फ एक नाश्ता हो। आखिरी आकर्षण के लिए देर से रहना मज़ेदार हो सकता है, लेकिन हर दिन देर तक रहकर और नींद से भरा और थका हुआ होकर इसे अधिक मत बनो। स्नान न करने और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए मत भूलना क्योंकि कोई भी मेले में किसी भयानक सांस से किसी को नहीं चाहेगा!
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 10 में उपस्थित चित्र
    10
    महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए लाइन में जल्दी आओ बैंड शो, कॉस्प्ले चैम्पियनशिप और पुरस्कार समारोहों को देखने के लिए, स्थल पर पहले पहुंचें। कतारें बढ़ने और विशाल हो सकती हैं, और जब दूसरों के साथ लाइन में बातचीत करना मज़ेदार होता है, तो 45 मिनट की प्रतीक्षा नहीं होती है।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 11 में उपस्थित रहें चित्र
    11
    हर समय एक ही काम करने पर खर्च न करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आरपीजी कमरे से मोहित हुआ, अपने सारे पैसे खर्च करने के लिए तैयार हो या एएमवी (एनीम म्यूजिक वीडियो) देखकर मज़ा आ रहे हो, तो आप इसे बाद में अफसोस करेंगे यदि आप इसे सभी का आनंद नहीं लेते हैं बाहर निकलें और अन्य स्थानीय आकर्षण देखें, खासकर जो आपको नहीं पता है! आप नए एनीमे, मंगा या यहां तक ​​कि दोस्तों को खोजना भी समाप्त कर सकते हैं!
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 12 में उपस्थित रहें चित्र
    12
    जानें कि इस घटना में सामाजिककरण मुश्किल हो सकता है मैत्री बनाई जाती है और नष्ट हो जाती है और कभी-कभी प्रेम भी मिल जाता है। लेकिन किसी को भी नहीं पता है जिसे आप नहीं जानते हैं। यद्यपि आप दोनों मौत नोट कट्टरपंथी हैं - हो सकता है कि आप दोनों प्रकाश cosplaying रहे हैं! - इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ईमेल का आदान-प्रदान करना चाहिए और हमेशा के लिए सबसे अच्छा दोस्त होना चाहिए। अपनी व्यक्तिगत जानकारी देने से पहले किसी को जानें।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 13 में उपस्थित रहें चित्र
    13
    घर जाने के लिए खुद को पर्याप्त समय देने के लिए सुनिश्चित करें आप घटना के आखिरी दिन रात देर रात रहने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, लेकिन अगर यह रविवार है और आपको स्कूल / विश्वविद्यालय जाना है या अगले दिन काम करना है, तो आप पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं। आखिरी दिन, शो और बड़े शो आमतौर पर खत्म होते हैं, इसलिए यदि आपको घर जाने की आवश्यकता है, तो आखिरी दिन के आधे भाग को खोने के बारे में बुरा न मानें।
  • एक एनीम कन्वेंशन चरण 14 में उपस्थित रहें चित्र
    14
    याद रखें, इन घटनाओं को मज़ेदार अनुभव होना चाहिए, इसलिए लोगों की संख्या, बूथ, आकर्षण और उपलब्ध सीमित समय के साथ खो जाने या जोर देने की कोशिश न करें।
  • युक्तियाँ

    • आप के साथ एक आपातकालीन किट ले लो, जिसमें स्नैक्स, पानी, गोंद / गर्म गोंद बंदूकें, एक छोटी सी सिलाई किट, अतिरिक्त स्याही (यदि आवश्यक हो), और कुछ भी जो आपके साथ लेना चाहते हैं cosplay से संबंधित है।
    • यदि आप किसी को cosplaying या अपनी पोशाक के प्रशंसक के साथ एक तस्वीर लेते हैं, सामने से बाहर निकलने की कोशिश जितनी संभव हो सके ताकि लोगों को तस्वीर में दखल के बिना आसानी से पारित किया जा सके और देख सके।
    • यदि आप दोस्तों के साथ "कारपूल" बनाने जा रहे हैं, तो उन सभी की तुलना में पहले जगाएं, क्योंकि आप देर से नहीं हो सकते! इसके अलावा, यदि आप एक cosplay बनाना चाहते हैं और आपके संगठन की एक विग है, तो एक अतिरिक्त ब्रश और जेल लें, किसी भी समय इसे कर्ल न रखने के लिए सावधान रहना - आप पूरे विग के साथ इस घटना में नहीं जाना चाहते हैं, है ना?
    • पता लगाएं कि बाथरूम प्रत्येक मंजिल पर कहां हैं आपको उनका उपयोग करना होगा।
    • पानी की एक बोतल लें, खासकर अगर यह गर्मियों में है और यदि आप भारी कॉस्प्ले पहन रहे हैं
    • किसी के साथ तस्वीर लेने के लिए पूछते समय धीरज और विनम्र रहें पहले पूछें और अपनी बारी की प्रतीक्षा करें
    • बड़े (और भी छोटे) सम्मेलनों में सेल फोन अपरिहार्य हैं एक आकर्षण को देखने या मज़ेदार देखने के बजाय मित्र की तलाश में समय बर्बाद करने की तुलना में अधिक निराशाजनक कुछ भी नहीं है यदि आपके पास कोई सेल फोन नहीं है, तो ईवेंट पर उपयोग करने के लिए एक सस्ते और प्रीपेड फोन खरीदने के लिए यह एक अच्छा विचार है। अपने समूह में हर व्यक्ति के फोन नंबर और लोगों को ईवेंट पर मिलने के लिए योजना बनाने का ध्यान रखें।
    • एक विशाल रेखा में मत जाओ, यह एक ऐसी घटना के लिए है, जो आपको पसंद है क्योंकि हर कोई वहां है। पता लगाएँ कि आकर्षण क्या है और अगर यह वास्तव में मजेदार हो सकता है। यह कहते हुए, कि कतार और / या कुछ लोगों के बिना एक शो या प्रस्तुति इसके लायक नहीं है, ऐसा नहीं कहता। सभी मेहमान "पल के चेहरे" नहीं हैं, और अधिक परिपक्व और मस्तिष्क दर्शकों के लिए अधिक दिलचस्प हो सकते हैं।
    • कार्यशालाओं पर जाएं उनमें से कुछ बहुत बुनियादी हैं, जैसे "कुछ करना।" पढ़ें और देखें कि क्या आपको अपनी चीजों को लाया जाना चाहिए। कलाकार कार्यशालाओं के लिए, आप आमतौर पर अपनी सामग्री और कागजात प्रदान करते हैं - इसके अलावा, पता है कि कार्यशालाओं की लागत आम तौर पर उपलब्ध वस्तुओं को कवर करेंगे।
    • जब लोग चित्र लेना चाहते हैं, तो ट्रेन और अपने चरित्र के सबसे प्रसिद्ध पेशे को याद रखें।

    चेतावनी

    • चाहे आप cosplay या cosplayers के साथ बातचीत कर रहे हैं, विनम्र होना तथ्य यह है कि आपका चरित्र हर किसी को देखकर अप्रिय या झूठा है, उसे अन्य आगंतुकों को परेशान या परेशान करने का अधिकार नहीं देता है। इसी तरह, एक चरित्र के बारे में आपकी भावनाओं को परिलक्षित नहीं होना चाहिए, जो कॉस्प्ले कर रहे हैं कुछ लोग बिल्कुल ऐसे चरित्र की तरह व्यवहार करना पसंद करते हैं, जो कि वे खेल रहे हैं, जबकि अन्य बस उन्हें पसंद करते हैं। दूसरों को यह पसंद नहीं है, अगर आप उन्हें गले लगाते हैं या किसी दूसरे तरीके से अपना प्यार दिखाते हैं। शारीरिक रूप से या मौखिक रूप से लोगों को नफरत करने वाले चरित्र के कॉस्प्ले करने वाले लोगों को परेशान करने के लिए कभी कूल नहीं होता है याद रखें कि कोई अन्य व्यक्ति की तरह एक व्यक्ति है और वह काल्पनिक चरित्र नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आप टिकट खरीदते हैं यदि आप एनीमे घटना के अंदर किसी आकर्षण या प्रस्तुति में जाना चाहते हैं, जैसे कि cosplay परेड
    • ऐसी चीजें नहीं लाएं जो संभाल करने के लिए बहुत बड़ी हैं, आपको और दूसरों को खतरे में डालते हैं। लकड़ी और धातु के विकल्प हैं, जैसे गत्ता, स्टायरोफोम और यहां तक ​​कि प्लास्टिक के लिए एक शांत और बहुत हल्का सहारा जो आपके cosplay के पूरक होगा - आप घटना से बाहर निकाल दिया या किसी को मारने के बिना!
    • मेले में जाकर पांच दोस्तों के साथ महान हो सकता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि सभी "में देखते हैं" आप यह नहीं जानना चाहेंगे कि आपके एक दोस्त ने छह सूटकेस लाए हैं या फिर उनमें से एक दूसरे को घोंघे और बिस्तरों में बेवकूफ बनाते हैं लाओ मत आपकी कार में सीटों के मुकाबले अधिक लोग या होटल के कमरे में क्या बिस्तर हैं कोई आरक्षण करने से पहले, सुनिश्चित करें कि अन्य यात्रियों वास्तव में एनीम घटना में जाना चाहते हैं और वे उनके हिस्से का भुगतान करने के लिए तैयार हैं। गैस, होटल और कार किराए पर लेने की लागत (यदि आवश्यक हो) के साथ हर तरह से योगदान करने के लिए जाओ लागत के बारे में सभी से पहले से बात करें ताकि वे जान सकें कि उन्हें कितना पैसा लेना चाहिए।
    • पैनल अतिथि को एक प्रश्न पूछने के लिए बहुत लंबा समय न लेना। इसे संक्षेप में, बस और स्पष्ट रूप से व्यवस्थित करने का प्रयास करें। आप कुछ एनीमे / मंगा द्वारा कट्टरपंथी दिखाने के लिए स्पर्शरेखाओं को एक्सट्रपोल करने से बचें। पैनलिस्ट जवाब देने को तैयार हैं, लेकिन उन्हें असहज स्थिति में नहीं डालते हैं, जिससे वे आपको अपना प्रश्न दोहराते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक आवाज अभिनेता से पूछते हैं "जो आपको लगता है कि एक लड़ाई जीत जाएगी: आपका चरित्र या चरित्र एक्स?", क्या आप सचमुच सोचते हैं कि वह अपना खोना चाहेगा, फिर भी कोई बात नहीं?
    • सर्दी, सिरदर्द, आदि के लिए बैंड-एड्स और आपातकालीन दवाएं ले लीजिए, अगर कोई बीमार हो जाता है या चोट लगी है तो तैयार किया जा रहा है
    • आपको संभवतः एनीमे पौराणिक कथाओं के बारे में पता चल जाएगा, जो कई अभिनेताओं ने अपनी आवाजें श्रृंखला में दी थी, जब तक कि वे पटकथाकार भी न हों। वे हमेशा विस्तारित ब्रह्मांड फ्रेंचाइजी जैसे कि इंजीलियन, ड्रैगन बॉल जेड या तेनेकी म्यूओ के विवरण के साथ-साथ श्रृंखला में होने वाली तात्कालिक भागीदारी से परिचित होंगे। उनमें से कुछ ने पहले से ही विभिन्न एनीमे और कंपनियों के लिए हजारों भूमिकाएं बनाई हैं - याद रखें कि कई दशकों तक इस ब्रह्मांड में कई लोग सही नहीं याद कर सकते हैं जब उन्होंने 10 या 20 साल पहले एक चरित्र की आवाज की, भले ही एनीम "पंथ" । तो आश्चर्य कीजिए या निराश नहीं होने पर अगर आपका पसंदीदा आवाज अभिनेता किसी एनीमे में एक भूमिका के बारे में याद नहीं करता है, कहते हैं, 1 9 7 9। वह शायद सच्चाई कह रहा है।
    • घटना गाइड और नक्शे को याद मत करो। वे आपको मार्गदर्शन करेंगे और आपको बताएंगे कि कहां हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com