IhsAdke.com

ड्रैगन बॉल सुपर ऑनलाइन कैसे देखें

आप के प्रशंसक हैं ड्रैगन बॉल

? एनीमे देखना चाहते हैं ड्रैगन बॉल सुपर क्योंकि यह जारी किया गया था लेकिन पता नहीं कैसे? एनीमे, फिलहाल, डब नहीं है, लेकिन आप उपशीर्षक देख सकते हैं। इस अवसर के बावजूद, अगर आप यहां हैं तो आप यह जानना चाहते हैं कि एनीमे को देखने के लिए कैसे करना है। यह इस दुनिया से बाहर कुछ नहीं है आपके संदेह यहाँ और अब मर जाते हैं! बस निम्नलिखित कदम पढ़ें

चरणों

भाग 1
यूट्यूब देखना

ड्रा ड्रैगन बॉल जेड चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
1
यूट्यूब पर एपिसोड देखें सबसे पहले, यदि आप मोबाइल फोनों को खरोंच से देखने की योजना बना रहे हैं, तो यूट्यूब इसके लिए एक अनुशंसित साइट नहीं है। कॉपीराइट के लिए वायु के अध्यायों को कुछ समय बाद पूरी तरह से पूरा एपिसोड और चैनल मिलना बहुत मुश्किल है इसलिए YouTube पर हाल के एपिसोड का पालन करना आसान है।
  • ड्रा ड्रैगन बॉल जेड स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    2
    YouTube पर एक हालिया एपिसोड का अनुसरण करने के लिए सही समय जानें एक एपिसोड शनिवार को साप्ताहिक जारी किया जाता है और आमतौर पर ब्राज़िलिया समय के बारे में 11:30 बजे यूट्यूब पर जारी किया जाता है। आप इस समय यूट्यूब या किसी भी समय एपिसोड देख सकते हैं सरल, है ना? लेकिन सावधान रहें: लगभग 16 घंटे के बाद, औसतन, वे वीडियो को निकाल देते हैं और आप साइट के माध्यम से देखने में असमर्थ हैं।
  • भाग 2
    एनीमे साइट्स के लिए देखना




    पिक्चर शीर्षक गेट इन एनीमिया चरण 4
    1
    Google पर खोजें यह निश्चित रूप से एनीमे देखने का सबसे आसान, सबसे तेज़ और सबसे प्रभावशाली तरीका है, जब भी आप स्क्रैच से देखना चाहते हैं। अनुसंधान में, एनामों के उपशीर्षक, या एपिसोड की सूची के विज़ुअलाइज़ेशन की पेशकश करने वाले एनामों की साइटें होंगी। यह संभव है कि, भविष्य में, पीटी-बीबी में डब किए गए एपिसोड उपलब्ध होंगे। साइट चुनें और अपने आप का आनंद लें
    • यदि आप खरोंच से देखना चाहते हैं, तो Google पर खोज करें: ड्रैगन बॉल सुपर, ड्रैगन बॉल सुपर, ड्रैगन बॉल सुपर एपिसोड सूची आदि देखें।
  • ड्रा गोकू चरण 33 शीर्षक वाले चित्र
    2
    एनीमे साइट्स के लिए ऑप्ट बेहतर अनुभव के लिए अच्छी तरह से ज्ञात और विश्वसनीय साइटें चुनें
    • यदि आप चाहें, तो आप अपने मोबाइल डिवाइस पर ड्रैगन बॉल सुपर वाले एनीमे एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एनिम एनीम चरण 9 में मिलता है
    3
    Crunchyroll की सदस्यता लें Crunchyroll animes के एक प्रकार का Netflix है यह कई एनाइम के साथ एक सदस्यता सेवा है, जिससे आप किसी भी समय एपिसोड देख सकते हैं और हमेशा उच्च गुणवत्ता में देख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक खोज उपकरण के रूप में, Google का पसंदीदा उपयोग करें
    • यूट्यूब चैनल अक्सर सुबह के समय में नए एपिसोड पोस्ट करते हैं, लेकिन जल्दी उठना आवश्यक नहीं है, इसलिए आप नए एपिसोड को याद नहीं करते हैं। आप शांति से सो सकते हैं, और जब आप सुबह 11 बजे उठते हैं, तो नया एपिसोड होगा।
    • समयबद्धन चिंताओं से बचने के लिए, साइट पर देखें जब तक आप चाहें तब तक एपिसोड वहां होंगे, क्योंकि सामान्य रूप से साइटें, कॉपीराइट द्वारा दावा नहीं की जाती हैं
    • कभी भी संदिग्ध विज्ञापनों पर क्लिक न करें। हर समय अपने विरोधी वायरस से जुड़े रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com