IhsAdke.com

नारुतो को कैसे देखें

नारुतो

एक बहुत लोकप्रिय जापानी मंगा श्रृंखला है वह नारुतो उज़ुमाकी की कहानी बताती है, जो एक जवान आदमी है जो गांव में वह सबसे मजबूत और सबसे शक्तिशाली निंजा बनना चाहता है। मंगा ने दस फिल्में, एक टीवी श्रृंखला और कई वीडियो गेम और पुस्तकें प्रेरित कीं। यदि आपके पास नारुतो फिल्मों या श्रृंखला की भौतिक प्रतियां तक ​​पहुंच नहीं है, तो आप उन्हें इंटरनेट पर लिंक मिल सकते हैं और उन्हें स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
नारुतो को इंटरनेट पर खोजना

नारुतो चरण 1 देखें शीर्षक वाला चित्र
1
मुफ्त स्ट्रीमिंग साइटों को देखें आप किसी विशिष्ट एपिसोड के लिए या स्ट्रीमिंग साइट पर सभी नारुतो फिल्मों के लिए खोज कर सकते हैं। वेबसाइट पर क्लिक करें और इसे खोलें आपको एक संदेश दिखाई दे सकता है जिसमें बताया गया है कि आपकी साइट सामग्री तक पहुंचने के लिए आपको क्या भुगतान करना होगा। यदि आप पैसा खर्च किए बिना नारुतो को देखने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक नि: शुल्क वेबसाइट का चयन करें।
  • उन वेबसाइटों से सावधान रहें जो आपको रजिस्टर करने के लिए कहते हैं आगे बढ़ते हुए, ये साइट आमतौर पर उनसे उपलब्ध कराई गई सामग्री तक पहुंचने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करने के लिए कहती हैं।
  • नारुतो चरण 2 देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उच्च संकल्प में वीडियो देखने के लिए स्ट्रीमिंग सेवा के लिए साइन अप करें यदि आप कई नारुतो फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं, तो एक स्ट्रीमिंग सेवा के लिए साइन अप करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है आपको फिल्मों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा, लेकिन आप उन्हें मुफ्त साइटों की तुलना में बहुत अधिक रिज़ॉल्यूशन पर देख सकते हैं। सदस्यता भी आप साइट पर अन्य सामग्री, जैसे अन्य फिल्मों और धारावाहिकों तक पहुंचने के लिए अनुमति देगा।
    • किसी भी सेवा के लिए साइन अप करने से पहले नियम और शर्तों को ध्यान से पढ़ें ताकि आप जान सकें कि आप प्रति माह कितना भुगतान करेंगे।
  • नारुतो चरण 3 देखें चित्र शीर्षक
    3
    देखें कि क्या लिंक सही है और काम कर रहा है यदि आप एक मुफ्त वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं तो आपको कई लिंक पर क्लिक करना पड़ सकता है उनमें से कुछ टूटे हुए हो सकते हैं या ठीक से काम नहीं कर सकते हैं। हमेशा एक फिल्म देखने की तैयारी से पहले लिंक की जांच करना याद रखें।
    • यदि आप एक भुगतान सेवा का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको साइट द्वारा पुष्टि की गई लिंक तक पहुंच होगी, जिसे सही तरीके से काम करना चाहिए।
    • यह देखने के लिए याद रखें कि फिल्म में पुर्तगाली या किसी अन्य भाषा में बोली जाने वाली कोई उपशीर्षक है। आम तौर पर, ये लिंक चेतावनी के साथ आते हैं जैसे "पुर्तगाली उपशीर्षक" या "डबिंग उपलब्ध", यह दर्शाता है कि फिल्म को डब किया गया है या पुर्तगाली उपशीर्षक हैं
  • भाग 2
    इंटरनेट पर नारुतो को देखना




    नारुतो चरण 4 देखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    तय करें कि आप एपिसोड डाउनलोड करेंगे या स्ट्रीमिंग के जरिए उन्हें देखेंगे। स्ट्रीमिंग वेबसाइट के माध्यम से एक शो देखकर एपिसोड डाउनलोड करने के रूप में अवैध नहीं माना जाता है। इसका कारण यह है कि जब आप किसी वेबसाइट या ऑनलाइन सेवा पर एक विशेष वीडियो देखते हैं, तो आप डेटा तक पहुंच रहे हैं लेकिन इसे आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत नहीं कर रहे हैं जब आप किसी वेबसाइट या ऑनलाइन सेवा से कोई वीडियो डाउनलोड करते हैं, तो आप डेटा को अपने कंप्यूटर पर सहेज सकते हैं और आप उसे पुनर्वितरित कर सकते हैं या इसे किसी तीसरे पक्ष में बेच सकते हैं
    • कई साइट स्ट्रीमिंग और डाउनलोड दोनों के लिए एपिसोड प्रदान करते हैं। यदि आप केवल एक बार नारुतो एपिसोड देखना चाहते हैं, तो स्ट्रीमिंग के लिए विकल्प चुनें। आपको कानून के साथ इस तरह की समस्याएं भी कम होने की संभावना होगी।
  • नारुतो चरण 5 देखें चित्र शीर्षक
    2
    एकाधिक ब्राउज़रों में कई लिंक खोलें यदि आप निशुल्क सेवा का उपयोग कर रहे हैं, तो फिल्म को लोड करने की संभावना बढ़ाने का एक अच्छा तरीका उसी ब्राउज़र या विभिन्न ब्राउज़रों में कई टैब पर एकाधिक लिंक खोलना है। इसलिए आप उस लिंक का चयन कर सकते हैं जो आप तेजी से देखने के लिए लोड कर रहे हैं।
    • यदि आप भुगतान सेवा का उपयोग कर रहे हैं, तो उसी फिल्म के कई लिंक खोलने के बारे में चिंता न करें। हालांकि, अगर आप नारुतो मैराथन करना चाहते हैं, तो कई टैब खोलें और प्रत्येक पर लोड करने के लिए मूवी रखें।
  • नारुतो चरण 6 देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    फिल्म को लोड करने के लिए रुको। वीडियो लोड होने में कुछ समय लग सकता है। उसे समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें ताकि वह बीच में बंद न हों या फंस जाए।
    • फ़ाइल के आकार के आधार पर, आपको लोड करने के लिए फिल्म के लिए 15 से 20 मिनट की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। चार्ज करना शुरू करने के लिए, प्ले बटन और रोकें बटन दबाएं और स्क्रीन के निचले भाग में बार भरने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • नारुतो चरण 7 देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगर फिल्म छिद्रित या लोड हो रहा है रोकती है तो पृष्ठ को पुनः लोड करें। ऐसा हो सकता है कि फ़िल्म आपस में अकेले रुकती हो या बंद हो जाती है और लोडिंग फिर से शुरू करने का प्रयास करती है। इस समस्या को हल करने के लिए, पृष्ठ पुनः लोड करें ताकि स्ट्रीमिंग सेवा सर्वर से कनेक्ट हो।
    • अगर वह काम नहीं करता है, तो लिंक को बंद करें और उसे फिर से खोलें। यह देखने के लिए याद रखें कि मूवी कहां बंद कर दी है ताकि आप जहां से हो वहां से शुरू हो सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com