IhsAdke.com

नारुतो की तरह कैसे चलें

अगर आप मंगा खिलाड़ी हैं या एनीम देखें, तो आप जानते हैं कि जिस तरह से नारुतो और अन्य निंजा चलते हैं वह अद्वितीय है नारुतो के रूप में तेजी से चलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन उसकी शैली की नकल करना संभव है। अपने दाहिने पैर के साथ आगे बढ़ो, अपनी पीठ के साथ आगे झुकाएं, अपने सिर को देखने के लिए, आप कहां जा रहे हैं और अपनी पीठ के पीछे अपनी बाहों को सीधे रखें एक बार जब आप काम कर लेंगे, तो अपने पसंदीदा नारुतो से लड़ने के बारे में सोचें और उसके जैसे चलें।

चरणों

भाग 1
चलाने के लिए तैयारी

नारुतो चरण 1 की तरह चलें चित्र का शीर्षक
1
आराम से कपड़े पहनें जो आसान काम करता है यदि संभव हो तो, पोशाक की कोशिश करो और नारुतो की तरह कार्य करें चरित्र की भावना दर्ज करने के लिए इसके अलावा, चलने वाले जूते पर डालने का प्रयास करें। फिर एक नियमित सतह का चयन करें और चलाने के लिए कई बाधाओं के बिना।
  • नारुतो चरण 2 की तरह चलें चित्र का शीर्षक
    2
    ध्यान रखें कि नारुतो चलने का सही रास्ता नहीं है और चोट लग सकती है। लोग आमतौर पर अपने हथियार और पैरों के साथ चलते हैं, जिससे प्रत्येक चरण मजबूत होते हैं। नारुतो श्रृंखला में, अक्षरों में अक्सर हवा के प्रतिरोध को कम करने के लिए उनके पीछे हाथ और हथियार फैल जाते हैं। वे पैर की ताकत बढ़ाने के लिए कई वर्षों तक ट्रेन करते हैं, इसलिए उन्हें पुश द्वारा प्राप्त अतिरिक्त ताकत की आवश्यकता नहीं होती है। यह दौड़ नक़ल किया जा सकता है, लेकिन वास्तव में नारुतो की तरह यह नहीं कर सकते, (श्रृंखला में चक्र कहा जाता है) एक गैर-मौजूद सत्ता के लिए पैर की ताकत बढ़ाने के लिए और इस प्रभावी चल शैली बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है। नेत्रहीन नारुतो की निंजा दौड़ की नकल करने के लिए, बस चलते हुए आगे झुकाएं और अपने हथियार को ट्रंक के पीछे खींच दें।
  • नारुतो चरण 3 की तरह चलें चित्र का शीर्षक
    3
    प्रारंभिक स्थिति में रहें अपने दाहिने पैर के साथ आगे बढ़ो, अपने हथियारों की स्थिति बढ़ाएं और घुटनों को थोड़ा मोड़ दें। फिर आगे देखिए और आप कहां दौड़ेंगे
  • भाग 2
    नारुतो की तरह चल रहा है

    नारुतो चरण 4 की तरह चलें चित्र का शीर्षक



    1
    अपने धड़ को आगे बेंड करें, लेकिन अपनी पीठ को सीधे रखें अपने घुटनों को झुकाएं और अपने संपूर्ण धड़ को आगे बढ़ाएं। सिद्धांत रूप में, यह दुश्मनों को लंबी दूरी के हथियारों के साथ हिट करने के लिए एक छोटा लक्ष्य देता है। हालांकि, अपनी गर्दन को झुकाकर अपना सिर ऊपर रखने की कोशिश करें, ताकि आप देख सकें कि आप कहां चल रहे हैं।
    • 30 डिग्री से 40 डिग्री तक आगे झुकें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं झुकाएं जिससे गिरने का खतरा न हो।
    • कल्पना कीजिए कि आप दौड़ दौड़ रहे हैं और फिनिश लाइन ध्वज को पार करने जा रहे हैं। छाती और ट्रंक को टेप को तोड़ना चाहिए, हथियार नहीं।
  • नारुतो चरण 5 की तरह चलें चित्र का शीर्षक
    2
    अपने हाथों को अपनी पीठ के पीछे बढ़ाएं यहां तक ​​कि अगर यह मुश्किल है, तो आप उन्हें जाने के रूप में विस्तारित रखने का प्रयास करें। अपने हथेलियों को बारी करें ताकि वे सामना कर रहे हों। सिद्धांत रूप में, यह हवा प्रतिरोध को कम करने और तेजी से चलाने में मदद करता है।
    • स्विंग या अपने हाथों को स्थानांतरित न करें उन्हें ढीला रखने की कोशिश करें ताकि पैर पर ध्यान केंद्रित करना संभव हो सके, लेकिन पर्याप्त कठोर हो ताकि वे रन के दौरान गिर न सकें। यदि वे तनावग्रस्त हो जाएंगे, तो आप एकाग्रता खो देंगे।
    • अपने हाथों को अपने पक्षों पर रखने की कोशिश करो और भागो। यदि आप उन्हें पूरी तरह से ढीले रख सकते हैं और अभी भी तेज़ी से चल सकते हैं, तो वे स्वाभाविक रूप से आपके पीछे तैनात हो सकते हैं।
  • नारुतो चरण 6 की तरह चित्रित किया गया चित्र
    3
    तेजी से भागो आपके शरीर के पीछे ढीले हाथों के साथ आगे बढ़ें। नारुतो चलने वाली शैली अलग-अलग पैर की मांसपेशियों का उपयोग करती है, जो इस वजह से सामान्य चलने में उपयोग नहीं की जाती है, यह पहली बार में मुश्किल होने की संभावना है। तब तक अभ्यास करना जारी रखें जब तक आप तेज़ हो इस प्रकार की दौड़ सामान्य से अधिक प्रतिरोध भी देती है, इसलिए शुरुआत में लंबे समय तक ऐसा करने की उम्मीद न करें।
    • धीमी गति से शुरू करें, सामान्य तरीके से थोड़ा सा चलाने की कोशिश करें, लेकिन धड़ को आगे बढ़ाएं। समय के साथ आप अपनी गति बढ़ा सकते हैं और अपने हथियार अपने पीछे उड़ सकते हैं।
  • नारुतो की तरह चलें चित्र शीर्षक 7
    4
    अपना संतुलन रखें जब आप अपने पीछे अपने हथियारों के साथ नीचे चलाते हैं, तो आप आगे बढ़ना समाप्त हो जाएगा यदि आप गलत कदम उठाते हैं पूरे शरीर में वजन संतुलन की कोशिश करो। अपने सिर को ऊपर रखें और संतुलन बनाए रखने के लिए अपने हथियार का इस्तेमाल करें क्योंकि आप आगे बढ़ना चाहते हैं। इसके अलावा, हमेशा देखें कि आप कहां जा रहे हैं और गिरने की कोशिश नहीं करते
  • युक्तियाँ

    • नारुतो को बेहतर तरीके से पता चलता है कि वह कैसे चलाता है।
    • कुछ नारुतो पात्र भी सामान्य रूप से चलते हैं। ओवीए में से एक में, एक ऐसा दृश्य होता है जहां नारुतो का मुख्य पात्र बिना हथियार खींचता है

    चेतावनी

    • नारुतो की तरह चलना शायद आप खड़े होंगे क्योंकि आप ऐसा करने के लिए एक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com