IhsAdke.com

कैसे Sasuke की तरह अभिनय करने के लिए

ससुके उचीहा एक जीवित है उचीहा कबीले के एकमात्र सदस्य, वह गंभीर, प्रतिशोधक और अच्छे कारणों से "नारुतो" में सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। अगर आप उसे अच्छी तरह से अनुकरण करना सीखना चाहते हैं, तो उसके व्यवहार और उसके दिखने के बारे में सीखने से आप यह कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
ससुके की तरह व्यवहार करना

ससूक चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
1
शांत रहो और अभिमानी हो जाओ ससुके शांत, ठंड, उदासीन, क्रूर, सनकी, थोड़ा कर्कश और थोड़ा अभिमानी है। दूसरे शब्दों में, वह एक कानूनी श्रेष्ठता के साथ काम करता है जो उसके विश्वास और शक्ति से आता है। यदि आप उसके समान कार्य करना चाहते हैं, तो आपको श्रेष्ठता की भावना को व्यक्त करने की आवश्यकता होगी।
  • सामान्य तौर पर, जब लोग आपसे संपर्क करते हैं, तो उन्हें मत न करें, भले ही यह आपके सबसे अच्छे दोस्त या किसी के पास आपकी रूमानी दिलचस्पी है वे कौशल और ज्ञान के मामले में आपके नीचे बहुत कम हैं क्योंकि आपको उनकी उपस्थिति के साथ ऊब होने के रूप में कार्य करना चाहिए।
  • ससूक स्टेप 2 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमेशा अस्वस्थ रहो सासुक कुछ साबित करना चाहता है और हमेशा कुछ न्यूनता जटिल से निपटने लगता है वह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है जब कोई उससे अधिक मजबूत होता है और पागल हो जाता है जब यह स्पष्ट हो जाता है कि वह दूर होगा।
    • एक घुटने और गंभीर व्यवहार की खेती शुरू करें। लंबे समय से चिंतनशील चलता है जैसे ससुके करता है घूमते समय चलना
    • चुटकुले और बकवास पर हंसने को रोकने के लिए प्रयास करें Sasuke हर समय बहुत गंभीर है, यह महत्वपूर्ण है कि आप जीवन की गंभीरता और अधिक महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करें। चुटकुले के लिए कोई समय नहीं!
  • ससूक स्टेप 3 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्मार्ट हो आप स्मार्ट हैं और आप इसे जानते हैं। लोगों को दिखाएं कि आप उनके मुकाबले अधिक कुशल हैं। ससुके भी उचिहा कबीले के मानकों, लड़ाइयों में इतना निपुण द्वारा एक प्रतिभाशाली माना जाता है, सब कुछ वह करता है में बाहर खड़े और सबसे चुनौतीपूर्ण कार्यों में कुछ बाधाओं को खोजने के। सब कुछ आसानी से जानने की कोशिश करो और कक्षा में सबसे अच्छा हो।
    • अध्ययन, इतिहास और साहित्य जैसे विशेष रूप से गंभीर विषयों का अध्ययन करें महान कामों का अध्ययन करें और अपने आप को एक योद्धा भिक्षु होने के लिए प्रतिबद्ध करें, जो धूर्त पर कविता का हवाला देते हैं और उसी निपुणता से लड़ने में सक्षम हैं।
  • ससूक चरण 4 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    4
    चुप हो जाओ ससुके शायद ही कभी बात करता है, लेकिन जब ऐसा होता है, तो वह संक्षिप्त होने की कोशिश करता है और इस बिंदु पर सही हो जाता है। अपना मुंह कभी-कभी बंद रखो और आप देखेंगे कि यह होगा। अगर आप बोलने की संभावना नहीं रखते हैं, जब आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो सीधे बात करना और गंभीर होना सुनिश्चित करें, और आप जल्द ही उस व्यक्ति की प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे जो सुनने के योग्य है।
    • जब आप वास्तव में बोलते हैं, इसे स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ करते हैं, और अधिक प्रभाव के लिए वाक्यों के बीच विराम के साथ। जब आप बोलते हैं तो आपको अनिश्चितता नहीं दिखनी चाहिए बस कहो कि आप क्या सोचते हैं और सोचते हैं कि आप क्या कहते हैं बीच में मत रोको और अपनी आवाज़ कम करें। ट्रस्ट से पता चलता है कि वास्तव में आप क्या कहते हैं उसमें विश्वास होता है।
  • ससूक चरण 5 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    5
    अपने आप पर निर्भर कठिन चुनौतियां, आसान कार्य, बड़ा लक्ष्य: आप जो भी काम कर रहे हैं, दूसरों की मदद के लिए खुद को करने की कोशिश करें। ससुूक कमजोरी के संकेत के रूप में मदद को देखता है और एक नेता के रूप में देखा जाना बहुत चाहता है, जैसा कोई विश्वसनीय है, जो सक्षम है। वह आसानी से आदेश नहीं लेते, स्वतंत्रता का संकेत
    • अन्य लोगों को अपने अहंकार और अपने आप में विश्वास को फिर से न समझें। ससुके का पसंदीदा शब्द "शक्ति" (力, चिकारा) है। तो आप इसे हर बाधा में जीतने की कोशिश करते हैं। अपने भीतर की प्रकाश और अपनी आंतरिक शक्ति का पता लगाएं और दूसरों के विचारों के बजाय उन्हें विश्वास के स्रोत के रूप में उपयोग करें। अपने आप को धन्यवाद
  • भाग 2
    ससुके जैसा दिख रहा है

    ससूक चरण 6 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    1
    परिपूर्ण Sasuke की प्रसिद्ध घातक देखो अगर उसका आराम से चेहरे एक बड़बड़ाना है, तो घातक नज़रिया आपके लिए यह जानना है कि जब यह तीव्र हो रहा है यह मूल रूप से एक हजार प्रतिशत अधिक तीव्रता के साथ एक चीख है सीखना कैसे एक अच्छा नश्वर देखो बनाने के लिए किसी cosplay या Sasuke की नकल के लिए आवश्यक है
    • माथे भरे हुए और अपने भौंहों को नाटकीय ढंग से ढंकाकर भ्रूभंग करने के लिए, अपनी आँखें खोलें और बहुत मुश्किल से चेहरे खोलें, जैसे कि आप अपने निरन्तर इच्छाशक्ति के साथ दीवार में एक छेद तोड़ने की कोशिश कर रहे थे।
  • ससूक चरण 7 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    नीले और काले रंग का प्रयोग करें ससुके आमतौर पर कि रंग, आमतौर पर ढीले और आरामदायक टुकड़े कि आंदोलनों की एक पूरी श्रृंखला के लिए अनुमति देने के कपड़े पहनते हैं। निंजा कपड़ों, दूसरे शब्दों में आप एक सभ्य अलमारी ससुके, एक गर्दन "वी" के साथ एक ढीला नीले अंगरखा प्राप्त करना चाहते हैं इस तरह के पजामा, एक गहरे नीले रंग के रूप में बैगी पैंट, पूरी तरह से गठबंधन ऊपर सही, जबकि का एक हिस्सा होगा। एक रस्सी बेल्ट और एक बैंडना देखो पूरा होगा।
  • ससूक चरण 8 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    कड़ाही पीठ के साथ अपने बालों को व्यवस्थित करें ससुके में क्लासिक मंगा बाल हैं, जिसमें लंबे समय तक आधा-भावनाएं और नुकीला पीछे के किनारे होते हैं। बाल थोड़ा बढ़ने दें, अगर कम हो, इसके साथ काम करने के लिए अधिक हो, और मूस या बालों के स्प्रे से छीनने का अभ्यास करें। यह ससुके के लिए डिज़ाइन किया गया एक ऐसा दिखने के लिए काफी मात्रा में उत्पाद लेगा
    • यदि आप एक अधिक कुशल संस्करण चाहते हैं, तो अपने छोटे चेहरे के दोनों किनारों को अलग करने के लिए, छोटे बाल पीछे जाएं और किनारा बढ़ें। कभी-कभी "ईमो बाल" कहा जाता है, यह सबसे ज्यादा मंगा के साथ जुड़ा हुआ है।



  • ससूक चरण 9 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    4
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना पीला और मर्मज्ञ, Sasuke का चेहरा संगमरमर के एक टुकड़े की तरह है सूर्य के साथ अपने जोखिम को कम करने की कोशिश करें और न्यूरूराइज़र और मुँहासे साबुन के साथ एक स्वस्थ त्वचा बनाए रखें, यदि आवश्यक हो, तो दोषों को कम करने में मदद करें।
  • ससूक स्टेप 10 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    5
    आकार में जाओ एरोबिक व्यायाम के साथ अपनी सहनशीलता, धीरज और ऊर्जा बढ़ाएं यहां तक ​​कि में अपने राज्य चकनाचूर, लगभग अंधा और Danzo के साथ उसकी लड़ाई की वजह से दिख थक सासुके अभी भी काकाशी लड़ने के लिए, रोकते और सकुरा वश में और उसके बाद नारुतो Rasengan के साथ अपने Chidori जोड़ी ऊर्जा था। लड़ने के लिए आकार में आना एक ससुके cosplay के लिए आवश्यक है
    • योग, एरोबिक अभ्यास और ताकत प्रशिक्षण, ससुके को करने के लिए आकार पाने के सभी बेहतरीन तरीके हैं। स्वस्थ वजन प्राप्त करने और अपनी ऊर्जा बढ़ाने के लिए एक क्रॉस-फिट खोजने का प्रयास करें जो संपूर्ण शरीर को सप्ताह में कुछ समय से करने के लिए काम करेगा। ये अभ्यास एरोबिक व्यायाम के साथ शक्ति प्रशिक्षण को संयोजित करते हैं, जिससे आप मांसपेशियों को प्राप्त कर सकते हैं, वसा जला सकते हैं, और अपने हृदय स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं।
  • भाग 3
    अगले कदम उठाते हुए

    पिक्चर शीर्षक सेसूक स्टेप 11 जैसे अधिनियम
    1
    जापानी बोलना सीखें क्या आप अपने सासुक को अलग करना चाहते हैं? थोड़ा जापानी जानें यहां तक ​​कि सासुक की भाषा से कुछ वाक्यों को सीखने से आपको अनुकरणकर्ताओं और कॉस्प्लेयर के ऊपर एक स्तर पर रखा जाएगा, साथ ही साथ "नारुतो" का पता लगाने के नए तरीकों से आपको खोलना होगा। कौन जानता है कि यदि आप धाराप्रवाह रहें तो क्या हो सकता है!
  • ससूक चरण 12 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मार्शल आर्ट का अध्ययन करें अपने साथ स्वयं का बचाव करने के लिए सीखना आपको और अधिक अनुशासन रखने में मदद करता है, अधिक ध्यान केंद्रित करने और आपके शरीर से जुड़ा होना मार्शल आर्ट्स को लड़ने और कैनेटीक्स, आंदोलन और तरलता के बारे में सीखने के बारे में ज्यादा कुछ नहीं करना है। चाहे आप कराटे, निन्जुत्सू या टेए-क्वोन-डू का अध्ययन करना चाहते हैं, मार्शल आर्ट्स का बुनियादी अध्ययन करने से आपको ससुके की तरह ज्यादा पसंद आएगा।
    • मार्शल आर्ट्स में मौजूद गंभीरता और ध्यान भी आपको रवैया के मामले में अपने केंद्र में और ससुकु कॉस्प्ले को बढ़ा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट की तरह ससुके चरण 13
    3
    तलवारें का अध्ययन या प्रबंधन करें ससुके एक कुशल, घातक और बहुमुखी स्वैश्बलक है, जो उनके पीछे समान प्रभावशाली गति और सटीकता के साथ शक्तिशाली घूंसे हैं। तलवार का इस्तेमाल करना सीखना और ब्लेड के साथ घूमने की कला का अध्ययन करना एक अनुभव और तीव्रता से अध्ययन करने का एक तरीका हो सकता है।
    • स्वॉर्न्डमेन्शिप एक ऐसा कौशल है जिसे जीवन भर के अभ्यास और समर्पण की आवश्यकता होती है। आप इसे दोपहर में नहीं मालिक करेंगे, और तेज तलवारों के साथ खेलना अपने आप को गंभीर रूप से घायल होने का एक अच्छा तरीका है एक पेशेवर वातावरण में अध्ययन करें और कभी भी स्लाइड का उपयोग न करें यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट की तरह ससुके चरण 14
    4
    अभ्यास जा रहा है ambidextrous यद्यपि यदि आप इस तरह से पैदा नहीं होते हैं, तो आप पूरी तरह से विवादित होना मुश्किल है, लेकिन आप महान अभ्यास के साथ दोनों हाथों और पैरों का उपयोग करने की आपकी क्षमता में सुधार कर सकते हैं। भौतिक पक्ष का अभ्यास करें और अपने प्रमुख और कमजोर पक्षों के साथ बहुमुखी हो। हालांकि ससुके अधिक कुशलता से बोलने के लिए, वह अपने चिधोरी का उपयोग अपने बाएं हाथ से करता है, जिससे उसे अप्रत्याशित बना देता है। यह देखने के लिए दोनों हाथों से लिखिए कि क्या आपका "कमजोर" हाथ आपके "मजबूत" के रूप में कुशल हो सकता है।
  • ससूक चरण 15 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रकाश और स्वस्थ भोजन खाएं ससुके अक्सर कुछ स्वस्थ खाने से देखा जाता है उसका पसंदीदा भोजन चावल कुकी, ट्यूना और टमाटर है, जबकि उसका सबसे पसंदीदा पसंदीदा सोया सेम और कुछ मीठा है यदि आप कैंडी पसंद करते हैं, तो इसे हल्का भोजन खाने के लिए बदलने का प्रयास करें। कैंडी के बजाय कुछ गाजर की छड़ी नाश्ते, या बर्गर की बजाय रात में खाने पर सुशी खाने का प्रयास करें हल्के भोजन के बारे में सोचो
  • ससूक चरण 16 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    6
    ससुके की तरह बात करें उसे और बयानों से कुछ उद्धरण सीखना यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि हर कोई जानता है कि आप कौन प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। अपनी आवाज़ की आवाज़ कम करें, आपके घातक टकटकी और निम्नलिखित वाक्यों में से एक बोलें:
    • "मेरा नाम उचिहा है। मैं बहुत कुछ नफरत और ऐसा नहीं विशेष रूप से कुछ भी पसंद है। क्या मैं एक सपना है, क्योंकि मैं यह सच कर देगा नहीं है। मैं अपने कबीले को बहाल करने और एक निश्चित कोई मार डालेगा।"
    • "अगर आपको लगता है मैं सिर्फ एक मूर्ख बच्चा अपनी भावनाओं का शासन ठीक हूँ,। का पालन करें इताची की राह बचकाना होगा, मूर्खों की कानाफूसी किसी और तरह से मैं रहते उपहास करने की कोशिश कर जो नफरत क्या है। पता नहीं है मैं नरसंहार सब जो उनके लिए आयात करते हैं। और फिर शायद वे कैसे स्वाद समझ जाएगा होगा ... मेरी घृणा हैं। "
    • "यह सच है कि आप विशेष थे ... हालांकि ... मैं आपके से भी ज्यादा खास हूं।"
    • "मेरी नफरत के साथ ... मैं भ्रम को वास्तविकता में बदल दूंगा!"
    • "मैं एक ऐसे रास्ते पर हूं जिसे आप नहीं पालन कर सकते हैं ..."
    • "मैंने अपनी आंखों को बहुत पहले बंद कर दिया है ... मेरा एकमात्र लक्ष्य अंधेरे में है।"
  • युक्तियाँ

    • अपने भाई के नापसंद को वैकल्पिक है, लेकिन उसे मारने की कोशिश मत करो
    • रहो रहस्यमय और व्यंग्यात्मक के रूप में यह बहुत से लोगों से छुटकारा पाने का एक निश्चित तरीका है
    • ससुके एक निपुण रणनीतिकार है और झगड़े के दौरान वह आसानी से अपने विरोधियों को देखता है और शांत रहने के दौरान अपनी क्षमताओं से सटीक रूप से देखता है।
    • यह शांत हो सकता है, लेकिन यह उबाऊ नहीं है वह ध्यान केन्द्रित होने के आदी है, भले ही उसके साथ कौन है
    • वह आमतौर पर अपने "प्रतिद्वंद्वी" से झगड़ा करता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बाहर जाना चाहिए और कोई अच्छा कारण नहीं मिलना चाहिए।
    • हर जगह अकेले जाओ और जिस तरह से लोग नहीं दिख रहे हैं, उससे बाहर निकल जाएं। ससुके एक शांत अकेला है, तो आप भी ऐसा होना चाहिए, भी।
    • अपने व्यवहार की प्रतिलिपि बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें अपने आसन और चेहरे का भाव का अभ्यास करें
    • कुछ करने के लिए उत्सुक न होने की कोशिश करें इस धारणा को प्राप्त करने के लिए यह कभी अच्छा विचार नहीं है
    • एक प्रतिद्वंद्वी खोजें, कोई है जो लगभग समान स्तर पर है इसे दूर करने के लिए कड़ी मेहनत करें, लेकिन इसे न दिखाएं बहाना है कि यह आपके लिए आसान है

    चेतावनी

    • लड़कियों और लड़कों को आपकी ओर आकर्षित महसूस हो सकता है लड़ाई हो सकती है! जैसे कि आप कॉल नहीं करते, जैसे हर समय ऐसा होता है
    • सचमुच अपने दोस्तों, परिवार या गृहनगर नहीं छोड़ते-आपको अफसोस होगा इसके अलावा, गलत लोगों के साथ कभी सम्बद्ध नहीं (जैसा कि ससुके ने ओरोचिमारू के साथ किया था), जैसा कि आप फंसे, चोट या मृत हो सकते हैं
    • आप दोस्त हो सकते हैं, लेकिन ससुके जैसे अभिनय कुछ लोगों को आप से नफरत कर सकते हैं। धीरज रखो
    • आपको तत्काल Sasuke की तरह कार्य नहीं करना चाहिए - यह कुछ महीने लेना चाहिए। अन्यथा, लोग सोच सकते हैं कि आप एक "पहेली" या कुछ और हैं
    • ससुके काल्पनिक चरित्र है और वह चीजें हैं जो उसके लिए हानिकारक हो सकती हैं। आप उसके समान कार्य कर सकते हैं, लेकिन पानी पर चलने जैसी बेवकूफ बातें मत करना, जैसा वह करना चाहता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com