IhsAdke.com

कैसे एक अभिमानी व्यक्ति के साथ सौदा करने के लिए

अभिमानी लोग सोचते हैं कि वे सबकुछ जानते हैं और यदि दूसरों को छोड़ दिया जाता है, तो वे वास्तव में किसी को भी परेशान कर सकते हैं हालांकि, नर्वस होने के बजाय, सबसे अच्छी बात यह है कि इन व्यक्तियों के साथ प्रभावी ढंग से निपटने के लिए एक अच्छा तरीका है

चरणों

विधि 1
सुरक्षा की अपनी भावना

कुरूप लोगों के साथ काल्पनिक चित्र चरण 01
1
एक घृणित व्यक्ति के साथ पूर्ण ज्ञान के साथ टकराव दर्ज करें आप एक अच्छा और मजबूत व्यक्ति है जब कल्याण की आंतरिक भावना होती है, तो कुछ भी नहीं है जो एक अभिमानी व्यक्ति कह सकता है या उसे कमजोर कर सकता है। आत्मविश्वास और आत्मसम्मान की आपकी भावना आपको अभिमानी व्यक्ति के साथ कमजोर होने से रोकती है। वह आपको समझने में सक्षम नहीं भी हो सकता है, जो कि हानिकारक और क्रूर चीज़ों को भी कहता है - लेकिन जब आप स्वयं के साथ सुरक्षित महसूस करते हैं तो आप इसे अनदेखा करेंगे।
  • तस्वीर के साथ ताकतवर लोगों के कदम 2 कदम 02
    2
    अपने श्रवण और सहिष्णुता कौशल को बेहतर बनाने के अवसर के रूप में इस बैठक का उपयोग करें। शायद आपकी कमजोरी अधीरता, हताशा, चिड़चिड़ापन या ऐसा हो सकता है कि आपको डराया हुआ लगता है अपने नकारात्मक दृष्टिकोणों में बारी का प्रयास करें और इसे सीखने का अवसर के रूप में देखें, जहां आपको न्याय किए बिना सुनना चाहिए। एक व्यक्ति को बर्दाश्त करने का प्रयास करें, समझने की कोशिश कर रहा है कि आप क्या प्रेरित करते हैं और आप क्या महसूस करेंगे अगर आप एक ही स्थिति में थे। बेशक, बुरा व्यवहार को बर्दाश्त करने के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन कम से कम आप खुले दिमाग से सुन सकते हैं - और अहंकारी व्यक्ति को आश्चर्यचकित कर सकते हैं।
  • कुरूप लोगों के साथ सहानुभूति शीर्षक चित्रा 03
    3
    लोगों के साथ बातचीत करने के तरीके का उपयोग करें क्या आप पुष्टि करते हैं या दूसरों को खुश करने के लिए पसंद करते हैं-क्या यह ऐसा ही है जो केवल शिकायत करता है या यह एक शर्मीली आदमी है? उन लोगों के लिए अहंकारी दिखते हैं जो खुद को स्वयं नहीं मानते हैं क्योंकि वे कमांड करना चाहते हैं, दूसरों को परेशान करने और परेशान करने के लिए। यदि आपको इस क्षेत्र में कठिनाइयां मिल रही हैं, तो आपको अपनी स्वयं-पुष्टि में सुधार करने की आवश्यकता हो सकती है और साथ ही अभिमानी प्रकारों के लिए उचित तरीके से जवाब देना सीख सकते हैं।
  • विधि 2
    एक अभिमानी आत्मा का पता लगाने और समझना

    तस्वीर के साथ ताकतवर लोगों को कदम चरण 04
    1
    स्थिति का मूल्यांकन करें आपको ऐसा क्यों लगता है कि ऐसा व्यक्ति अभिमानी हो रहा है? क्या वह आप पर शोक करते या क्या वह भी आपसे बात नहीं करती? यदि कभी ऐसी कोई घटना नहीं हुई है जो यह दिखाती है कि यह व्यक्ति आपके लिए बेहतर है, तो उसे इतनी जल्दी अभिमानी न करें। आप उसके लिए अनुचित हो सकते हैं
    • यदि आपको लगता है कि उनके हितों और जरूरतों किसी से मिले नहीं किया जा रहा है, यह एक संकेत है कि यह एक अभिमानी व्यक्ति है, अलग-अलग का कहना है कि जिस तरह से वह कुछ करने की बात करती है केवल सही एक है, खासकर अगर हो सकता है।
  • अभिमानी लोग कदम 05 के साथ सहल शीर्षक चित्र
    2
    इन लोगों की बातचीत सुनें क्या वे सिर्फ एक दूसरे से बात करते हैं? क्या वे गुस्सा या गुस्से में आते हैं यदि किसी अन्य व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित किया जाता है? क्या वे हमेशा घमंड करते हैं, दूसरों को कम करते हैं और बर्ताव करते हैं जैसे वे सब कुछ जानते हैं? यह अहंकार के अचूक संकेत हैं। बातचीत में घुसपैठ और घुसपैठ भी बात करते समय अहंकार को दर्शाता है।
    • उस व्यक्ति की तलाश करें जो लगातार कहते हैं कि वह हर किसी से बेहतर है। यह सूक्ष्म या स्पष्ट हो सकता है, लेकिन आपको निश्चित रूप से पता होगा कि यह कौन है।
    • जिस तरह से व्यक्ति अपने विचारों या विचारों से घृणा करता है उसे ध्यान में रखें इस तरह के संकेत के व्यवहार वह खुद को दूसरों की तुलना में बेहतर मानते हैं।
    • क्या यह व्यक्ति आपके मूल्य को कम करता है, खासकर सार्वजनिक रूप से?
    • क्या वह घबराहट लग रहा है या क्या वह इस तरह कार्य करता है? आवाज की एक स्वर के लिए देखो जो औपनिवेशिकता और अवमानना ​​का एक दृष्टिकोण इंगित करता है।
    • अभिमानी भी एहसास है कि आप बातचीत में ऊब रहे हैं खुश लोगों को कभी नहीं पता है!
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 06
    3
    यह नोट करने का प्रयास करें कि क्या आप इस व्यक्ति के संबंध में निर्णय लेने में शामिल या निकाले गए हैं। अभिमानी शायद ही कभी दूसरों को शामिल करने के लिए आवश्यक होता है, जब उन्हें कुछ तय करना आवश्यक होता है क्योंकि उन्हें यकीन है कि वे गलत नहीं हैं और पहले ही जवाब दिए हैं। कम चिंता यह है कि निर्णय आप पर असर करेगा या नहीं।
    • क्या यह व्यक्ति आपके साथ समय व्यतीत करता है, उच्चतम कदम से कौन काम करता है या विवाद करता है? इसका कारण यह है कि एक फंसे व्यक्ति का मानना ​​है कि उसे केवल "अभिजात वर्ग" के नजदीक रहना चाहिए।
  • कुरूप लोगों के साथ सहानुभूति शीर्षक चरण 7
    4
    पता है कि अभिमानी लोग, अधिकांश भाग के लिए, बहुत असुरक्षित हैं। जब वे दूसरे पर हावी और नियंत्रण करने की कोशिश करते हैं, तो वे नियंत्रण में महसूस करते हैं, जो हावी और नियंत्रित होने के महान भय को दर्शाता है। एक क्षुद्र व्यक्ति स्वीकार क्या, गलत है और चाहे कितना हास्यास्पद है, यह अक्सर आप क्या मानते हैं कि में विश्वास चिपटना जाएगा तब भी जब अपने ज्ञान पुरानी हो चुकी है या आप खाते व्यापक दृष्टिकोण में नहीं लेते हैं में कठिनाई होती है। दुर्भाग्य से, कई अभिमानी लोग, वास्तव में, वे बहाने से जीवन का कम अनुभव करते हैं - यह सब झूठ, कल्पना और ईर्ष्या से सुशोभित है
    • स्नोबी व्यक्ति होने के नाते अहंकार का एक क्लासिक चिन्ह है जो कुछ वे सोचते हैं, उनके बारे में बताते हुए जितना संभव हो उतना संभव है कि वे कुछ ऐसा करते हैं, जो वे दो बार प्रयोग करने से पहले नहीं सोचेंगे।
    • कठोर व्यक्ति को जटिलता समझने के लिए यह बहुत कठिन है वह आम परिस्थितियों से बहुत खुश है, भविष्यवाणी करना आसान है और इस तरह से जीवन को देखते हैं। यह आपको कई मान्यताओं को बनाने के लिए प्रेरित कर सकता है, लेकिन वास्तव में, बहुत सीमित ज्ञान है
    • घबराहट आपको अहंकार की भावना को बिना किसी निचले व्यक्ति के रूप में इलाज करने के एक वास्तविक इरादे के बिना ला सकती है। इस मामले में, चिंतित बस एक बातचीत के दौरान उखाड़ फेंकने से अभिभूत हो जाता है और स्मार्ट और बुद्धिमान दिखने के लिए कड़ी मेहनत करता है। यह अंत में, ऐसा लग सकता है जैसे वह यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि वह दूसरों से बेहतर है, भ्रामक होने की भावना दे रहा है, घबड़ाहट अपने इरादों को न्याय करने से पहले विषय में गहरी देखो। एक चिंतित व्यक्ति को आपकी ग्रहणशीलता में रुचि होगी, जबकि एक अभिमानी व्यक्ति परवाह नहीं होगी और बहुत ज्यादा बात करने के लिए माफी नहीं मांगेगी।
  • विधि 3
    दूसरों के अहंकार के साथ प्रभावी ढंग से व्यवहार करना

    तस्वीर के साथ ताकतवर लोगों को कदम 08 कदम
    1
    यह आपके सिर पर आने न दें। यह किया जा सकता है की तुलना में आसान हो सकता है, लेकिन व्यावहारिक श्रेष्ठता की अनदेखी करके, आप इस व्यवहार के पूरे उद्देश्य को उलट देते हैं। अपनी "श्रेष्ठ" वार्तालाप को अनदेखा करने के तरीकों को खोजने की कोशिश करते हुए, किसी के स्पष्ट अतिरंजनाओं और धारणाओं की व्याख्या में दया करें, (खासकर यदि यह कोई रिश्तेदार है या जिसे आप अक्सर देखते हैं)। इस बैठक में आप जो कुछ आनंद ले सकते हैं - ऐसे अहंकार के बीच, संभवत: एक साथ बेहतर जानना या खोजना चाहिए। शायद यह व्यक्ति एक अच्छा कथाकार या आकर्षक है, यहां तक ​​कि उनके स्पष्ट अहंकार के साथ भी।
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 09
    2



    जब किसी को पहली बार मिलते हैं, तो हमेशा इस व्यक्ति को अपने सच्चे स्वभाव का खुलासा करने का मौका देना सर्वोत्तम है। इसका अर्थ है ध्यान से सुनना और उसे स्वतंत्र रूप से बोलने की इजाजत देना। विनम्र रहें और बहस करने की कोशिश किए बिना क्या कहा जाता है। व्यक्ति के बोलने के रूप में, उनके व्यक्तित्व और अधिक उजागर किया जाएगा और आप निर्णय कर सकते हैं कि क्या यह व्यवहार परेशान करने में सक्षम अधिक अनुकूल और न्यायसंगत है या अनिश्चितता में डूबी है, इसलिए,।
    • , तो सुविधा के लिए, व्यक्ति दूसरी श्रेणी में फिट है (यानि, उबाऊ और अप्रिय है), चुपचाप विवरण प्राप्त करने की योजना आप शांत और तेजी से सब कुछ को सुलझाने लेनदेन है कि यह साथ करना चाहिए अधिग्रहण या के लिए आया था, , जितनी जल्दी हो सके व्यक्ति की उपस्थिति को छोड़कर।
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 10
    3
    सावधानी बरतें स्थिति से निपटने के तरीके को जानने के द्वारा, आप अभी भी स्पष्ट चीजों को इंगित कर सकते हैं या यह कि व्यक्ति की असली क्षमताओं के बजाय किस्मत की बात है। इस बारे में सोचें कि आप अपने जीवन में दूसरों के भाग्य और दयालुता का कितना भाग लेते हैं यह भी बताएं कि बहुत से लोग जीवन में कड़ी मेहनत करते हैं और यह उन्हें प्रभावित करता है कि वे अभी भी सफल कैसे होते हैं। यह संकेत देगा कि आप चुप नहीं होंगे, अपनी "अलौकिक क्षमताओं" के बारे में अभिमानी बात सुनेंगे।
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 11
    4
    बातचीत का विषय बदलें यह एक घृणित व्यक्ति को "निराश" कर सकता है जो एक निश्चित विषय को संबोधित करके वार्तालाप में माहिर करना चाहता है, जो उसके लिए चर्चा करना सहज है। यदि एक पुराने विषय पर लौटने का प्रयास किया गया है, तो नम्रतापूर्वक बताएं कि आपने प्रश्न के विषय में वापस लौटकर अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट कर लिया है। इससे स्पष्ट रूप से पता चलता है कि आप इस व्यक्ति के "स्टैंड-अप" शो देखने के लिए पूरे दिन नहीं हैं।
  • अभिमानी लोग कदम 12 के साथ सहल शीर्षक चित्र
    5
    अभिमानी के साथ बहुत ज्यादा बातचीत करने से बचें। ऐसे घिनौने व्यक्ति के प्रभाव को कम करने के कुछ दिलचस्प तरीके हैं जो बातचीत पर हावी हो रहे हैं और सभी पर अतिशयोक्तिपूर्ण हैं, जैसे कि मंच पर।
    • बहुत मुस्कान बहुत कम बोलें थोड़ी देर में एक बार मंजूरी के साथ सहमत। अभिमानी द्वारा "चूसा" होने से बचें एक सामयिक बड़बड़ाहट, जैसे कि "आह", "आह-एचए" या "हम्मम" मदद कर सकता है फिर अपने रास्ते की योजना बनाएं
    • उन्होंने बहुत जोर से हँसे, स्पष्ट रूप से अपर्याप्त इससे अभिमानी हो जाएगा और आप इस विषय को बदलने का मौका देंगे।
    • एक साधारण तकनीक, जिसे किशोर द्वारा अक्सर उपयोग किया जाता है, "सच?" टिप्पणी है इसे अविश्वास की टोन के साथ कहो, व्यक्ति को अपनी आंखों में सीधे देखकर और कुछ नहीं कह रहा। इसे सही करने के लिए आईने के सामने इस तकनीक को प्रशिक्षित करें।
  • चित्रण अभिमानी लोग चरण 13 के साथ शीर्षक
    6
    विनम्रता से असहमत आप एक छिद्रण बैग या दर्पण नहीं हैं आपको शिक्षा के साथ अपनी राय देने का अधिकार है इसलिए इस मौके का उपयोग ऐसे तरीके से करें जिससे यह दर्शाया जा सके कि दृश्य के अन्य बिंदु भी हैं। ऐसा करने के लिए अपने शांत और शिक्षा को रखें उदाहरण के लिए:
    • "आप एक दिलचस्प बात निभाई। हालांकि, मैंने पाया है कि इस काम के अपने लाइन में सच नहीं है। मेरे अनुभव में, एक्स इस में लगभग 99% मामलों के बजाय होता है। 1% ध्यान में रखा जाना करने के लिए लायक नहीं है। "
    • "यह निश्चित रूप से इस पर ध्यान देने का एक तरीका है, लेकिन मेरे अनुभव से मैंने देखा है कि चीजें काफी अलग होती हैं ... उदाहरण के लिए ..."
  • पोप के साथ अभिमानी लोगों के चरण 14
    7
    अहंकार पर हमला करने के लिए हास्य का उपयोग करें यह बहुत महत्वपूर्ण है आम तौर पर, व्यर्थ प्रकार यह महसूस करने के लिए बहुत अहंकारी है कि दूसरों ने उन्हें मजाक कर रहे हैं बहाना आपको सरल अवधारणाओं को समझ में नहीं आता है और अभिमानी को अपनी श्रेष्ठता साबित करने का प्रयास करें।
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 15
    8
    अगर आपको अपने सिर को समझना चाहिए तो दूर रहें। यदि आपको अभी तक इस व्यक्ति से निपटने के लिए एक विश्वसनीय तरीका नहीं मिला है, तो अपना सर्वश्रेष्ठ तरीका इसे प्राप्त न करें। इससे आपको बेहतर ढंग से जवाब देने का एक तरीका पता होगा या यह बस आपको इस परेशान उपस्थिति से दूर रखना होगा।
    • अगर आपको इसे किसी समूह के भीतर सामान्य तरीके से पहचानने की आवश्यकता है, तो आप अभिमानी लोगों के साथ विशेष रूप से बात करने के बजाय उन्हें पूरी तरह से बात करके ऐसा करने में सक्षम हो सकते हैं: उदाहरण के लिए, "हैलो जुलियाना" कहने के बजाय " सभी को नमस्कार। " इसके अलावा, "आप कैसे हैं?" पूछना नहीं, जैसा कि इस तरह एक अशिष्ट तरीके से उत्तर दिया जा सकता है
  • कुरूप लोगों के साथ सहानुभूति शीर्षक चरण 16
    9
    यदि आप एक अभिमानी और अभिमानी व्यक्ति के साथ काम करते हैं, जब भी वह तुम्हारे पास आ रहा है, "व्यस्त रहें"। फोन उठाओ और दिखाओ कि आप किसी से बात कर रहे हैं यदि व्यक्ति विशेष रूप से आपका ध्यान चाहता है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप कर सकें। आपके कंप्यूटर पर एक्सेल स्प्रैडशीट खोलें, जिसे कई बार संपादित किया जा सकता है। जब आप अंततः उस व्यक्ति पर ध्यान देते हैं, तो विचलित होकर, आनन्दपूर्वक और अवैयक्तिक रूप से आप दूसरे कार्य करना शुरू करते हैं। उदाहरण के लिए, "ठीक है, मैं आपकी मदद कैसे करूं?" जब तक आप फोन उठाते हैं यह तकनीक आमतौर पर बहुत अच्छी तरह से काम करती है क्योंकि आप व्यवहार में, अपने स्थान पर अहंकारी व्यक्ति को डालते हैं। यह वह क्या चाहता है के विपरीत है
  • चित्रण अभिमानी लोगों के साथ सहल शीर्षक चरण 17
    10
    ईमानदारी से रहें अगर यह काम नहीं कर रहा है और उग्रवादी आपको परेशान कर रहा है, तो कहो कि आपको लगता है कि वह अभिमानी है और आपको बताता है कि आपको कैसा महसूस होता है। जरूरी से ज़्यादा चिल्लाओ, शाप या अपमान न करें, क्योंकि यह केवल आपको बीमार बना देगा।
  • चित्रण अभिमानी लोग चरण 18 के साथ शीर्षक
    11
    हमेशा विनम्र रहो अच्छा व्यवहार करने से आपको बुराई की गड़बड़ी में दिखने से रोकना होगा। यह स्पष्ट होगा कि आपने कोशिश की है और आप धीरज जा रहे हैं। लेकिन यह भी स्पष्ट होगा कि आप बेवकूफों को बर्दाश्त नहीं करते हैं
    • जब आप इस व्यक्ति की अप्रिय उपस्थिति छोड़ देते हैं, अपनी व्यावसायिकता गर्व कर सकता है, गतिशीलता के अपने बुद्धिमान विज्ञान और मन की उनकी उपस्थिति जल्दी से बचने के लिए और एक मिनट के इस तरह के एक अप्रिय व्यक्ति के करीब खर्च नहीं। अभिमानी, दूसरे हाथ पर, आप गहरी आश्चर्य की भावना के रूप "सुखद" इस बैठक में एक स्थिर, शिक्षित व्यक्ति के साथ के बाद मिलता है, एक "गधा" आप के लिए और जानते हुए भी कि अशिष्ट व्यवहार और अशिष्ट तुलना की तरह लग रहा है यह आप तक कभी नहीं पहुंचेगा। उन्होंने यह भी सूचना है कि आप नियंत्रित कर सकते हैं नहीं तुम्हें चोट लगी है, तो आप परेशान या उनके नकारात्मक उपस्थिति है, जो कैसे नियंत्रित करने या खुद को अंदर विरोध करने के लिए पता करने के लिए नहीं है के साथ आप को नष्ट कर।
  • युक्तियाँ

    • आम तौर पर, अभिमानी लोग सुनेंगे नहीं तुम क्या कहना है, तो बस मुस्कान और अपने सिर हिला जब आपको लगता है कि एक ने नजरअंदाज कर दिया गया था, यह सुनिश्चित करें कि आप सबसे सुरक्षित व्यक्ति हैं बना रही है।
    • याद रखें कि उनके अहंकार का कारण इसलिए है क्योंकि उनका मानना ​​है कि उन्हें बहुत से लोग प्यार नहीं करते हैं याद रखें, तो, आप कितने लोगों को आपसे प्यार करते हैं, क्योंकि आप वही हैं जो आप हैं। आपका दिल भरा हुआ है और उनका खाली है
    • जब कोई व्यक्ति आपके अहंकार के साथ पागल हो रहा है, पूछते हैं, विनम्रता, "मैं पूछना मई कैसे आप इस विषय पर आप अध्ययन में पता चला है कि एक बुरा अनुभव के बाद वहाँ कुछ तुम नहीं जानते और मैं यह कर सकते हैं में एक विशेषज्ञ बन गया ??? तुम्हारी मदद? "
    • दिखाने के लिए डरो मत, देखभाल के साथ, कि आप इस व्यक्ति के व्यवहार को सहन या अनुमोदन नहीं करते हैं अपने कार्यों को चुनौती देने में सीधे रहें ताकि वे जान सकें कि सही क्या है और क्या गलत है।
    • कभी-कभी एक अभिमानी व्यक्ति बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है, जिससे छोटी गलतियों और खामियों को इंगित किया जा सकता है। यदि वह करती है, तो शांतिपूर्वक प्रतिक्रिया दें, "मुझे बताए जाने के लिए धन्यवाद" जैसी कुछ कह रही है। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत व्यंग्यात्मक नहीं बोलते हैं
    • शिक्षा के साथ, उन्हें बताएं कि वे क्या कर रहे हैं (मुख्य शब्द पर ध्यान: "दिखता है") या, कहते हैं, "यह मुझे इंप्रेशन भी दे रहा है ..." उदाहरण के लिए: "इससे मुझे यह भी पता चलता है कि आप स्वयं का बचाव कर रहे हैं।" ये व्यक्ति थोड़ी देर से पीछे आ जाएंगे और ज्यादातर समय "अपने बचाव का बचाव" करेंगे, लेकिन आपने अपने दृष्टिकोण को उजागर किया है। बहस मत करो - बस चलें।
    • व्यक्ति को बताएं कि आपको क्या लगता है जब वे हमेशा सोचते हैं कि यह सब नीचे आता है!

    चेतावनी

    • अभिमानी के साथ किसी भी तरह की बहस में प्रवेश करने की कोशिश न करें, क्योंकि वे आपकी तरफ कभी भी नहीं सुनेंगे, और यदि वे करते हैं, तो वे हमेशा आपको बताएंगे कि आप गलत हैं। अक्सर अभिमानी बनाने की कोशिश करेंगे आप असुरक्षित और दोषी महसूस करते हैं वे स्थिति पर नियंत्रण दिखाना चाहते हैं यदि आप के साथ ऐसा होता है, गुस्सा मत बनो - तो यही है कि स्नोब्स क्या चाहते हैं इसके बजाए, आप को धीमा करने की कोशिश करते हुए उन निष्कर्षों को समझने की कोशिश करें जो वे चाहते हैं। विवेकपूर्ण और नियंत्रित कार्य करें, लेकिन नाराज या शत्रुतापूर्ण तरीके से जवाब देकर स्थिति का विस्तार न करें।
    • अभिमानी इतना उबाऊ हो सकता है कि यह केवल आपके जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा कुछ लोग सोचते हैं कि इन प्रकार के लोग जीने के लायक नहीं हैं, लेकिन आप ऐसा करते हैं न तो दुनिया और न ही उन्हें उनकी आवश्यकता है-अंत में, कोई भी इन व्यक्तियों को पसंद नहीं करता है, इसलिए उन्हें नज़रअंदाज़ करें और इन प्राणियों के घटिया, घृणित और दुर्व्यवहारिक अस्तित्व को और अधिक न समझें।
    • एक साधारण व्यक्ति को अनदेखा करना उसे आपको अकेला छोड़ सकता है, लेकिन पता है कि ये लोग अपने आसपास हवा को "दूषित" कर सकते हैं। तो भले ही वे आपसे बात नहीं करते हैं, फिर भी आप उन्हें चारों ओर होने पर नाराज़ हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com