IhsAdke.com

उन लोगों के साथ काम करना जो आप को कमजोर करते हैं

लोगों द्वारा कम करके आंका जा रहा है निस्संदेह एक समस्या है। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि आप दूसरों की तुलना में बेहतर हैं, तो आपको इसे उनको दिखाने की आवश्यकता है। ऐसा कैसे करें यह जानने के लिए, नीचे दी गई टिप्स पढ़ें

चरणों

पिक्चर शीर्षक वाले डील विद पीपल, जो आप को कमजोर करना चरण 1
1
क्या लोग वास्तव में आपको कम अनुमान देते हैं? वे आम तौर पर यह कैसे करते हैं, और आप उन्हें कैसे दिखा सकते हैं कि वे गलत हैं? क्या आपको लगता है कि आप सोचते हैं कि आप बेहतर हैं?
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद पीपल, जो आप को कमजोर करना चरण 2
    2
    अगर हाँ, महान: आपको आत्मविश्वास है, और यह पहला कदम है।
  • चित्र शीर्षक वाले लोगों के साथ डील शीर्षक:
    3
    यह एक अच्छा अवसर के रूप में देखें: साबित करना कि दूसरों को गलत है मजेदार है। कुछ लोगों को तुम्हारा सही मूल्य नहीं पता है, इसलिए यह उन्हें जबड़ा ड्रॉप बनाने का मौका है। इसे मत भूलना: आप आश्चर्य करने में सक्षम हैं



  • चित्र शीर्षक वाले डील विद पीपल, जो आप को कमजोर करना चरण 4
    4
    जब भी कोई आपको कुछ नकारात्मक बताता है, याद रखें कि आप यह दिखाएंगे कि यह व्यक्ति गलत है कोई भी मुस्कुराहट, हँसी या दुर्भावनापूर्ण कानाफूसी, साथ ही किसी भी अन्य नकारात्मक टिप्पणी, आपके लिए चुप रहने का एक मौका है और यह सुनिश्चित करें कि जल्द ही आप चारों ओर मोड़ लेंगे और उन्हें एक मूर्खतापूर्ण चेहरे के साथ छोड़ दें, आप उन्हें गलत दिखा देंगे!
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद पीपल, जो आप को कम करते हैं चरण 5
    5
    कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, मूक हो। इस तरह के व्यक्ति से बात करने से आपको केवल दुख होगा नकारात्मक लोगों के साथ अपनी सकारात्मक ऊर्जा बर्बाद मत करो
  • पिक्चर शीर्षक वाले डील विद पीपल, जो आप को कमजोर करना चरण 6
    6
    अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें दूसरों की नकारात्मकता पर ध्यान देकर, आप उनके जैसे नकारात्मक और सनकी होने का खतरा हैं। आपको सकारात्मक रहने और अपने आप पर केंद्रित रहने की आवश्यकता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि ये शब्द आपको प्रभावित कर सकते हैं, लेकिन विचार नहीं करते हैं। दूसरों को क्या सोचते हैं या हर किसी को खुश करने का तरीका नियंत्रित करने का कोई तरीका नहीं है लेकिन, आखिरकार, कौन दूसरों की सोचता है, सही है?
    • यदि आप चाहें तो स्वयं का बचाव करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करते समय अपने शब्दों से सावधान रहें और यथासंभव कम बोलें। बस कहते हैं, "आप मेरे बारे में गलत हैं", "यह बहुत बुरा है आपको ऐसा लगता है" या ऐसा कुछ।

    चेतावनी

    • कभी भी सिनीक की तरह नहीं यदि आप जिस तरह से कार्य करते हैं, उन्हें पसंद नहीं है, तो बुरा उदाहरण का पालन करने का कोई कारण नहीं है, है ना? इसलिए हमेशा दूसरों को अपनी सकारात्मकता दिखाएं और उन्हें खुश करने की कोशिश करें और उन्हें खुश कर दें। यह आपको भी अच्छा कर देगा
    • उनके साथ बहस मत करो, क्योंकि आपको केवल चोट लगी होगी। याद रखें: नकारात्मक ऊर्जा पर अपनी ऊर्जा बर्बाद मत करो - सकारात्मक सोचो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com