IhsAdke.com

वर्ष पांच में लोकप्रिय होना कैसे

आपको पा सकते हैं कि पांचवें वर्ष में लोकप्रिय होने के लगभग असंभव है हालांकि, पांचवें वर्ष लोकप्रियता पर काम करने का सही समय है, क्योंकि इससे पहले कि आप जानते हैं, आप कनिष्ठ हाई स्कूल में प्रवेश कर रहे हैं। आप अपनी छवि बदलने के लिए पांचवीं कक्षा का उपयोग कर सकते हैं, अधिक मिलनसार हो सकते हैं, और स्कूल और समुदाय में अधिक शामिल हो सकते हैं। सच्चाई का अर्थ "ईविल गर्ल" नहीं होने का अर्थ नहीं है, जो अपने रास्ते को पार करने वाले हर किसी के बारे में अशिष्ट है। इसका अर्थ है एक प्यार, सम्मान और आम तौर पर मनोरंजक व्यक्ति। तो आप वहां कैसे पहुंचे? आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
देखा जा करने के लिए

पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चरण 1
1
सभी को देखें कि आप मज़ेदार हैं। यदि आप ध्यान में रखना चाहते हैं, तो उसे अकेले अकेले नहीं, दीवार के खिलाफ झुकाव, स्कूल पार्टियों में या उस व्यक्ति को नहीं कहा जा सकता जो कक्षा में कुछ नहीं कहता। आपको अपनी सकारात्मक ऊर्जा, अपनी हंसी और आपके उत्साह प्रकृति के लिए जाना जाने चाहिए। आपको मजा करना चाहिए, या तो पार्क में दोस्तों के साथ या कक्षा में ब्राज़ील का इतिहास सीखना चाहिए। ढोंग करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको किसी तरह के व्यक्ति होने का प्रयास करना चाहिए जो किसी भी वातावरण में खुश होने के लिए कुछ पाता है।
  • ठीक है, तो आप शायद विज्ञान परीक्षा के बीच में जोर से नहीं हंसेंगे। हालांकि, आपको यथासंभव जीवंत रहने की कोशिश करनी चाहिए, और अपनी सकारात्मक ऊर्जा के कारण दूसरों को आपके पास होना चाहिए। यदि आप नकारात्मक या शिकायत करते हैं, तो लोग आपके साथ समय बिताने के लिए कम इच्छुक होंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झूठे होना चाहिए या जब आप वास्तविक नहीं हैं, तो आपको खुश होने का दिखावा करना चाहिए। इसका मतलब है कि आपको सकारात्मक सोचने की कोशिश करना है, उन सभी नकारात्मक भावनाओं को दूर करना और दुनिया में आपको सबसे अच्छा पेश करना है। हर कोई बुरा दिन है, और अगर आप उदास महसूस कर रहे हैं, तो आपको उत्साहित होने के लिए मजबूर होना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको बुरे दिनों से ज्यादा अच्छे होने की कोशिश करनी चाहिए।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चरण 2
    2
    एक अच्छी तरह से - बाहर खड़े हो जाओ। आपको शायद अधिक लोकप्रिय नहीं मिलेगा यदि आपको "उस लड़की को खुद सोडा सोडा" कहा जाता है - लेकिन, हे, ऐसा होता है। लेकिन अगर आप हमेशा बेहद खूबसूरत जूतों के लिए जाना जाता है, एक अनोखा हंसी का आनंद ले रहे हैं, छुट्टियों पर थोड़ा जम्पर बनाने या किसी के बारे में बात करने में सक्षम होने के कारण लोग आपको और अधिक बार गौर करेंगे। आपको अपने बाल गुलाबी पेंट करने या नकली टैटू पहनने की ज़रूरत नहीं है - जो कुछ भी आप करते हैं उससे अधिक सूक्ष्म होना चाहिए और उस पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कम किया जाना चाहिए। आप जो कुछ भी अपना ट्रेडमार्क चुनते हैं
    • यह हो सकता है कि लोग आपको सप्ताहांत पर टहलने के लिए अपने प्यारे सा कुत्ते को लेते हैं। गंभीरता से, यह कुछ भी सकारात्मक हो सकता है जिससे आपको अधिक खड़े हो जाते हैं।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 3
    3
    कुछ पर महान रहें यदि आप एक प्रतिभा या कौशल रखने के लिए जाना जाता है, जैसे कि गायन अच्छा है, या अपनी कक्षा में सर्वश्रेष्ठ बर्नर है, या अंग्रेजी या स्पेनिश में बहुत अच्छा है, तो अधिक लोगों को पता होगा कि आप कौन हैं और इसके लिए आपका सम्मान करते हैं। इसे प्रदर्शित करने या हर छोटी सी चीज़ों में सर्वश्रेष्ठ होने का प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, यह बहुत बेहतर है कि आप एक बात पर बहुत अच्छे हैं, क्योंकि इससे आपको बाहर खड़ा होता है कुछ चुनिए जिसे आप बहुत पसंद करते हैं और इसे मास्टर करने का प्रयास करें - कोई समय नहीं, लोग इसके लिए आपको नोटिस करेंगे।
    • साथ ही, किसी चीज़ पर वास्तव में अच्छा होना आपके आत्मविश्वास को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास प्रस्तावों में अधिक है हर कोई जीतता है
    • यदि आप समूह कार्य के बारे में है, जैसे फ़ुटबॉल खेलना या विद्यालय के खेल में भाग लेने के बारे में सबसे अच्छा होने का प्रयास करते हैं, तो यह अधिक लोगों से मिलने और इस दौरान अधिक लोकप्रिय होने का एक शानदार तरीका होगा।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक 4 चित्र चरण 4
    4
    अपने आत्मविश्वास बढ़ाएं ध्यान देने का एक अन्य तरीका यह है कि आप अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करें। भले ही अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करना हमेशा आसान न हो, खासकर जब आप पांचवीं कक्षा में हों और आपको कुछ भी निश्चित न हो, लेकिन आप ऐसा करने के लिए एक प्रयास कर सकते हैं और आप पर गर्व महसूस कर सकते हैं कि आप कौन हैं और आप कौन हैं बनाने। आप ऐसे लोगों के साथ चलकर ऐसा कर सकते हैं जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं, स्कूल में बहुत अच्छी तरह से जाने की कोशिश कर रहे हैं और मदद की तलाश कर रहे हैं, और किसी चीज से आपकी पसंद की चीजों के बारे में बात कर रहे हैं। यदि आपके पास आत्मविश्वास है, तो लोग-और आप-मील दूर महसूस करेंगे।
    • यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं, तो यह बिल्कुल सामान्य है इस बारे में किसी मित्र से बात करें और सुधारने के तरीके के बारे में सोचें, स्कूल में सफल होने के लिए नए लोगों से बात करने में बेहतर हो। प्रयास करना पहला कदम है
  • 5
    विश्वास शरीर की भाषा है आपको हमेशा आत्मविश्वास महसूस नहीं हो सकता है, लेकिन आश्वस्त होने का नाटक आधे रास्ते से हो सकता है। यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको आत्मविश्वास के लिए नोटिस करें, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका शरीर उस प्रतिबिंबित करे। आपकी शरीर की भाषा आपके लिए बहुत काम कर सकती है, चाहे वह गलियारों में चल रही हो या दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए। इसके अलावा, यदि आपकी शरीर की भाषा अधिक आत्मविश्वास है, तो यह आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करेगी, और इसने कभी किसी को भी दुख नहीं किया है यदि आप अधिक आत्मविश्वास से शरीर की भाषा लेना चाहते हैं तो यहां कुछ युक्तियां आ सकती हैं:
    • किसी से बात करते समय नेत्र संपर्क करें
      पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 1 का शीर्षक चित्र
    • ढलान चलने के बजाय आत्मविश्वास और गर्व से चलो
      पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 5 बुलेट 2
    • अच्छा आसन है, यहां तक ​​कि बैठे
      पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 3 देखें
    • अपनी छाती के सामने अपनी बाहों को गुना मत
      पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 5 बुलेट 4
    • आगे बढ़ें जब आप चलते हैं, जमीन पर नहीं।
      पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होने के लिए चरण 5 बुलेट 5 देखें
    • उनसे बात करते समय लोगों को मुड़ें, दूसरी तरफ नहीं।
      पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय रहो छवि 5 बुलेट 6
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होने वाले चित्र चरण 6
    6
    अच्छी स्वच्छता रखें आपको खुद की अच्छी देखभाल करने के लिए शैम्पू के मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है। हालांकि, आपके उपस्थिति का ख्याल रखना महत्वपूर्ण है ताकि दूसरों को यह पता लगे कि आप खुद को सम्मान के साथ इलाज कर रहे हैं। यदि आप अपनी उपस्थिति के लिए बिल्कुल भी परवाह नहीं करते हैं और घर ढलान की तलाश में रहते हैं, तो आप पाएंगे कि आप अपने आप को ज्यादा मूल्य नहीं देते हैं यह नकली या सेलिब्रिटी देखने के बारे में नहीं है- यह सिर्फ आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं, अपने दिखने की देखभाल करने के लिए पर्याप्त हैं आपको यह करना चाहिए:
    • आपके बाल के आधार पर हर दिन या हर दो दिन आपके बालों को धो लें
    • हर सुबह अपने दांतों को ब्रश करें
    • हर दिन एक शॉवर ले लो
    • स्कूल जाने से पहले अपने बाल कंबल
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 7
    7
    कपड़े पहनें जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं आपको प्रवृत्तियों के साथ बनाए रखने की आवश्यकता नहीं है या लोकप्रिय का उपयोग करने के लिए लोकप्रिय का उपयोग करने के लिए नहीं है। वास्तव में, यदि आप ऐसा करने की कोशिश करते हैं और आपके चेहरे के अलावा किसी अन्य चीज़ का उपयोग करते हैं, तो यह शांत नहीं होगा आप इसे होलीस्टर में खरीद सकते हैं या हमेशा के लिए 21 अगर फैशन की दृष्टि से अगर आप चाहते हैं, लेकिन केवल तभी यह आपके लिए स्वाभाविक लगता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका कपड़े साफ, सही आकार और आपको अच्छा लगता है।
    • आप मैच के लिए कुछ सामान भी चुन सकते हैं, जैसे हार और टोपी, और आपके द्वारा चुनी गई कपड़ों के साथ पहनें। लेकिन अतिरंजना नहीं करते
      पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चरण 7 बुलेट 1
  • भाग 2
    मिलनसार रहें

    पांचवें ग्रेड चरण 8 में लोकप्रिय रहें



    1
    लोगों पर मुस्कान आप पा सकते हैं कि मुस्कुराहट केवल आपको बेवकूफ या हताश दिखती है, लेकिन यह सच्चाई के करीब भी नहीं है। हर कोई उन लोगों को पसंद करता है जो उन पर मुस्कुराते हैं, और मुस्कुराहट आपको अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं और दूसरों को स्वयं के बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं। लोगों पर मुस्कुराहट करने के लिए इसे आदत डालें जब आप उनको हॉलवे में, बस स्टॉप पर या यहां तक ​​कि कक्षा में भी चले जाते हैं यदि आपकी आँखें मिलती हैं। लोगों के लिए मुस्कुराते हुए उन्हें अपने गार्ड को कम करने में मदद मिल सकती है, और यह आपको अधिक पहुंचने योग्य बना देगा, इसलिए अधिक लोग आपके साथ बात करना चाहते हैं।
    • आपको इसके बारे में एक पागल होना नहीं है लोगों पर मुस्कुराहट न करें, लेकिन जब आप अपने आप को देखें तो मुस्कुराएं
    • बहुत मुस्कुराते हुए भी आपको एक मित्रतापूर्ण प्रतिष्ठा मिलेगी, और लोगों को आपके प्रश्नों के साथ आने या खेलने के लिए कॉल करने की अधिक संभावना होगी।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय रहें 9
    2
    अपने आप पर हँसने में सक्षम हो अगर आप स्कूल में अपने कपड़े धोते हैं और गंदे करते हैं या शर्मनाक कुछ करते हैं, तो बस "ऑप्स" कहें और इसके बारे में हंसी करें और अपने दोस्तों के साथ एक गिलास पानी में तूफान बनाने के बजाय मज़े करो। यदि आप गलती से क्लास के दौरान एक शर्मनाक टिप्पणी करते हैं या एक मजाक बताते हैं जो किसी भी प्रकार का मतलब नहीं है, तो यह केवल एक बड़ी समस्या की तरह ही दिखाई देगा यदि आप इसे पसंद करते हैं यदि आप हँसते हैं, तो उसे जाने दें और दिखाएं कि आप बहुत गंभीर नहीं हैं, लोग आपका अधिक सम्मान करेंगे और आपके साथ चलने के लिए अधिक उत्साहित होंगे।
    • कोई भी ऐसे गंभीर व्यक्ति के साथ समय बिताने के लिए नहीं चाहता है, क्योंकि उन्हें अपमानजनक होने का लगातार डर लगाना है। यदि आप अपने आप पर हँसते हैं, तो लोग आपकी कक्षा में अधिक उत्साहित होंगे, क्योंकि उन्हें नहीं लगेगा कि उन्हें क्या कहना है, सावधान रहना होगा।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 10
    3
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें केवल "लोकप्रिय" बच्चों को बाकी भूल जाने के साथ ही ठंडा न हो। इसे किसी को छोड़कर सभी के लिए शांत और मैत्रीपूर्ण रहने की आदत करें जो आपको कोई कारण नहीं देता है दूसरों के बारे में मत सुनो, अकेले फैसला करें कि यदि कोई व्यक्ति कहता है कि कोई व्यक्ति "अजीब" है, तो यह मानने के बजाय कि हर कोई शांत हो। आपको हर व्यक्ति को वह पसंद करना चाहिए, मुस्कुराहट करें, उसे पूछें कि उसका दिन कैसा था, और पता है कि उसे बिल्कुल हर किसी से सीखना है। शांत और मैत्रीपूर्ण होने के लिए एक प्रतिष्ठा रखने से केवल आपको और अधिक लोकप्रिय बना सकते हैं
    • केवल समय आपको दोस्ताना नहीं होना चाहिए, अगर वह व्यक्ति आपको खराब तरीके से इलाज कर रहा है आप उन्हें काफ़ी लाभ लेने के लिए पर्याप्त ठंडा नहीं होना चाहते।
    • इसके अलावा, इस तरह से सोचें: आप केवल पांचवें कक्षा में हैं। लोकप्रिय धारणा के विपरीत, "लोकप्रिय बच्चों" समूह प्राथमिक शिक्षा के पहले चक्र से दूसरे और उच्च माध्यमिक तक स्विच कर सकते हैं। यदि आप हर किसी के साथ अच्छा कर रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति से शर्मिंदा नहीं होना चाहते हैं जो बाद में लोकप्रिय हो रहा है।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 11
    4
    एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। हालांकि, कभी भी शिकायत नहीं करना असंभव है, आपको नकारात्मक ऊर्जा की बजाय सकारात्मकता का स्रोत होना चाहिए। तुम्हें पता है, अपनी पसंद की चीज़ों के बारे में बात करनी चाहिए लोगों मजेदार चीजें हैं जो आ रहे हैं के बारे में बात की प्रशंसा, एक गर्मी की छुट्टी या एक फिल्म आप एक बहुत देखने के लिए, या जब लोगों से बात कर बस इसे एनीमेशन रखने के लिए एक आदत बनाने चाहते हैं। आप नहीं चाहते कि वे आपको हमेशा नकारात्मक व्यक्ति के रूप में सोचें, जो बकवास के बारे में शिकायत करते हैं, क्योंकि तब वे आपके साथ समय बिताना चाहते हैं।
    • यदि आप सकारात्मक होने के लिए जाना जाता है, तो लोगों को आप के साथ समय बिताने और आप से संपर्क करना चाहते हैं। अगर उन्हें लगता है कि जब आप अपने साथ बात करेंगे, तो आप जो भी शिकायत करते हैं, वे आपसे दूर रह सकते हैं।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 12
    5
    गलत न हो दुर्भाग्य से, यदि लोग कुछ के बाद हो, तो लोग पांचवें वर्ष में झूठे हो सकते हैं। आप उन लोगों पर मुस्कान कर सकते हैं जिन्हें आप पसंद नहीं करते, गपशप करते हैं, या सिर्फ उन चीज़ों को कहते हैं जिन्हें आप वास्तव में विश्वास नहीं करते हैं, केवल जागरूक होने के लिए यहां तक ​​कि अगर इस प्रकार का व्यवहार कुछ समय के लिए आपकी लोकप्रियता बढ़ा सकता है, तो लंबे समय में सोचने के लिए, आपको इस प्रकार के व्यवहार से बचना चाहिए और स्वयं बनने की कोशिश करनी चाहिए। उन्हें बताएं कि आप वास्तव में कौन हैं और उनके हितों के बारे में बेईमान नहीं हैं यदि आप नकली हैं, तो आपको जल्द ही पता चल जाएगा
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वास्तविक लोग एक-दूसरे से बुरी तरह से बोलते हैं और अपने दोस्तों को हर समय धोखा देते हैं, तो वास्तव में लोकप्रिय लोगों को खुद पर इतना विश्वास है कि उन्हें अन्य लोगों की बकवास से बात करने की ज़रूरत नहीं है। प्रलोभन में नहीं आना और अपने दोस्तों के प्रति वफादार रहना याद रखें। यदि वे आपके चारों ओर गपशप करना शुरू करते हैं, तो विषय को बदलने या वार्तालाप से बाहर निकलने के लिए धीरे से प्रयास करें।
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 13
    6
    नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें यदि आप वास्तव में मिलनसार होना चाहते हैं तो आप पहले से ही जानते दस लोगों के निकट नस्लीय नहीं हो सकते हैं। यह आपको कहीं भी नहीं जा रहा है इसके बजाय, आपको पूरी तरह से नए लोगों से बात करने के लिए खुला होना चाहिए, यह किसी अन्य वर्ग या श्रृंखला से हो या आपकी कक्षा में एक नया छात्र भी हो। यदि आप वास्तव में खुद के साथ आराम कर रहे हैं, तो आपको नए लोगों से बात करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, अपने आप को परिचय दें और देखें कि क्या आप साथ मिलते हैं। यह वास्तविक लोकप्रिय लोगों में एक महत्वपूर्ण विशेषता है: वे अपने आप को एक छोटे से उजागर करने से डरते नहीं हैं
    • आपको लोकप्रिय होने के लिए अविश्वसनीय आउटगोइंग होना ज़रूरी नहीं है दुर्भाग्य से, डरपोक लोगों को अशिष्ट या दूर होने के लिए बुरी प्रतिष्ठा मिलती है। यदि आप एक नए व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए बहुत शर्मीली हैं, तो जब भी व्यक्ति आपके पास पहुंचता है तो आपको मुस्कुराते हुए और अनुकूल होना चाहिए।
    • आप को बंद नहीं करना चाहिए या यह सोचकर कि आप अपनी सामाजिक स्थिति या प्रतिष्ठा के कारण निश्चित लोगों से बचना चाहिए। जब तक यह कानूनी है और परवाह करता है तब तक किसी से भी बात करना उचित है
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक छवि 14
    7
    अन्य लोगों में रुचि रखें यदि आप वास्तव में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को दिखाना होगा कि आप परवाह करें कि वे कौन हैं, पूरे समय आपके बारे में बात नहीं करें। आप अभी भी लोगों तक खोल सकते हैं क्योंकि आप जो रुचि रखते हैं, उनकी ज़िंदगी क्या है, और उनकी योजनाएं क्या हैं जब आप दूसरों के साथ समय बिताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कम से कम आधे वार्तालाप के लिए वे ज़िम्मेदार हैं, और यह कि आप बातचीत में मास्टर नहीं करते हैं अपनी कक्षाओं, उनके पालतू जानवर, उनके भाई-बहनों, खेल की तरह, या कुछ चीज के बारे में पूछें आप दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में उन पर रूचि रखते हैं, न केवल दिखावा।
    • यहां तक ​​कि अगर लोगों को खोलना मिलनसार होने का एक महत्वपूर्ण तरीका है, तो उस व्यक्ति को भी खोलने का अवसर देना याद रखें।
    • आपको एक बार में बहुत अधिक प्रश्न पूछने की ज़रूरत नहीं है। आप नहीं चाहते कि उन्हें ऐसा महसूस करना पड़े कि आप पूछताछ में हैं। यह दिखाने के लिए पर्याप्त प्रश्न पूछें कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं
  • भाग 3
    शामिल हो रहे हैं

    पांचवें ग्रेड में पॉप अप लोकप्रिय होना चरण 15
    1
    अपने स्कूल में शामिल हो जाओ हो सकता है कि आप पांचवीं कक्षा के स्कूल में शामिल होने के कई तरीके न हों, लेकिन आप कुछ के लिए भी देख सकते हैं। आप एक विदेशी भाषा क्लब, पशु प्रेमी क्लब, शतरंज क्लब या, यदि आपके स्कूल में यह है, तो छात्र परिषद में प्रवेश कर सकते हैं। बहुत से लोग खुद को ज्ञात करने के लिए ऐसा करना पसंद करते हैं, और आप इसे आपके लिए ठीक से ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं। आप अपने शिक्षकों को स्कूल के बाद भी सहायता कर सकते हैं, या स्कूल में अपनी उपस्थिति दिखाने के अन्य तरीके ढूंढ सकते हैं।
    • जितनी अधिक गतिविधियों को आप शामिल करना चुनते हैं, उतने ही लोग यह जान पाएंगे कि आप कौन हैं, आप लोगों से मिलने के लिए और अवसर दे रहे हैं
  • पांचवें ग्रेड में लोकप्रिय होना शीर्षक चित्र 16
    2
    अपने समुदाय में शामिल हो जाओ शामिल होने का एक अन्य तरीका आपके समुदाय की मदद करना है यहां तक ​​कि अगर आप अपनी उम्र में बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने पड़ोसियों को अपने लॉन साफ ​​कर सकते हैं, कुत्तों को चलाना, स्थानीय पार्क में मदद कर सकते हैं या अपने माता-पिता के साथ सेंकना बिक्री का आयोजन कर सकते हैं। यदि आप चर्च या किसी अन्य धार्मिक मंदिर में जाते हैं, तो आप इसे माध्यम से समुदाय में शामिल करने का एक तरीका पा सकते हैं। यदि आप समुदाय में मदद करते हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व का एक मजबूत अर्थ होगा और अधिक लोगों से मिल सकता है
    • समुदाय में सहायता करने से आपको अलग-अलग उम्र के लोगों और विभिन्न जीवन इतिहास के लोगों को भी उजागर किया जाएगा। इससे आपको लोकप्रियता प्राप्त करने में मदद मिलेगी और आप पर गर्व होना चाहिए कि आप कौन हैं।
  • पांचवें ग्रेड चरण 17 में लोकप्रिय हो
    3
    एक खेल में शामिल हो जाओ यदि आप खेल में रुचि रखते हैं और एक टीम का हिस्सा बनने की कोशिश करना चाहते हैं, यह फुटबॉल, वॉलीबॉल, तैराकी, बास्केटबॉल, रिदमिक जिम्नास्टिक्स, या किसी भी खेल है कि अपने स्कूल या समुदाय की पेशकश करने की तरह एक खेल संलग्न करने के लिए मजेदार हो सकता है। आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी एक खेल शामिल करने के लिए होने की जरूरत नहीं है, और एक खेल की मदद से आप, दूसरों के साथ काम संचार कौशल विकसित करने, और टीम वर्क पर अपने आला खोजने के लिए सीखना का हिस्सा हो। यहां तक ​​कि अगर यह अनिवार्य नहीं है, तो एक खेल में शामिल होने से आपको और अधिक शामिल होने में मदद मिल सकती है और यदि आपके लिए यह सही जगह है तो यह अधिक लोकप्रिय हो जाएगा।
    • यदि आपको कोई खेल खेलने के लिए पर्याप्त एथलेटिक नहीं लगता है तो ज्यादा भुगतान न करें। पहले एक मौका लें और देखें कि क्या आपको सबसे अच्छा विकल्प मिल गया है। अगर आपको फुटबॉल पसंद नहीं है, उदाहरण के लिए, बास्केटबॉल, या तैराकी या जिमनास्टिक्स की कोशिश करें। और, अगर आप किसी भी खेल में नहीं मिले हैं, तो एक अन्य प्रकार की गतिविधि का प्रयास करें, जैसे पेंटिंग या गिटार बजाना, जो अधिक मजा ले सकता है
  • पांचवें ग्रेड चरण 18 में लोकप्रिय होना शीर्षक छवि
    4
    कई अलग-अलग दोस्त बनाएं यदि आप सचमुच मिलनसार होना चाहते हैं, तो आपको अपने जीवन के विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ संलग्न करना होगा। इसके बजाय, आप दोस्त हैं, या कम से कम परिचितों, अधिक खिलाड़ी हैं, दूसरों को जो कंप्यूटर पसंद करते हैं, या दूसरों को बहुत डरपोक है - आप हमेशा के लिए एक ही प्रकार के व्यक्ति के साथ दोस्त नहीं होना चाहिए। आपके द्वारा मित्र के रूप में और अधिक विभिन्न प्रकार के लोग, आप किसी भी वातावरण में और अधिक आरामदायक हैं, और अधिक लोकप्रिय और लोकप्रिय हो जाते हैं।
    • बोल्ड हो और अन्य श्रृंखला से लोगों से मिलें। युवा लोग आपके द्वारा प्रेरित होंगे, और बड़े लोग आपको सुझाव देंगे कि आने वाले वर्षों के लिए कैसे जीवित रहें।
    • अपने स्कूल में खुद को सीमित न करें अपने पड़ोसियों, खेल सहपाठियों और अन्य स्कूलों के लोगों के साथ दोस्त बनें। यह आपको अपने दोस्तों को विविधता लाने और विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ आराम से रहने में मदद करेगा।
  • युक्तियाँ

    • लोगों को सहायता प्रदान करें
    • शिक्षा के साथ प्रशंसा स्वीकार करें और बदले में तारीफ दें।
    • कुछ अलग करें, जैसे: एक अलग तरीके से अपने बालों का उपयोग करें, नए कपड़ों को खरीदें, पता करें कि कैसे कंगन या चश्मे का संगीत बनाना है।
    • हमेशा स्कूल चलाने और प्रतिभा दिखाने आदि के लिए स्वयंसेवक या परीक्षा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com