IhsAdke.com

पांचवें सीरीज़ में आपके पजामा फ़िट कैसे करें (लड़कियों के लिए)

क्या आपके पास पांचवें ग्रेडर (छठा ग्रेड) पर क्रश है और आप उसे अजीब तरह से या हाई स्कूल की लड़कियों की तरह बिना इश्कबाज बनाने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं? उसे आपसे कैसे बना सकते हैं, जानने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें!

चरणों

5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
1
अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए आकस्मिक "हाय, [नाम डालें]" कहें अगर वह कहते हैं, "हाय" वापस, महान, यह एक शुरुआत है! यदि नहीं, तो चिंता न करें - मेरे पास कुछ टिप्स हैं I
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 2
    2
    यदि आप स्कूल की इमारत को हफ्ते में छोड़ देते हैं, तो अपने खेल खेलते हैं। तुम नहीं करते आप की जरूरत है ऐसा करते हैं, खासकर यदि वह केवल विद्यालय से चलता है, लेकिन यह आपके लिए अन्यथा (एक अच्छे तरीके से) के बारे में सोचने का एक अच्छा तरीका है।
  • पांचवीं कक्षा में आप की तरह अपना क्रश प्राप्त करने वाला चित्र शीर्षक (लड़कियां) चरण 3
    3
    इसे अपने व्यवसाय के साथ चलने के लिए करें मान लीजिए कि वे एक ही स्थान पर हैं, लेकिन वह एक अलग टेबल पर हैं या आप का सामना कर रहे हैं। कुछ को छोड़ने या सिर्फ मेज या चुप्पी पर जाने का नाटक करें। यदि वह आपको देखता है, उसे एक दूसरे के लिए वापस दो, फिर उसका चेहरा बदल दें
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश करें शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 4
    4
    जब वे एक साथ कुछ प्रोजेक्ट कर रहे हैं, तो उस से संपर्क करें यदि लड़के को सहायता की ज़रूरत है यदि आप नहीं चाहते हैं, जब आप आँख से संपर्क करते हैं, तो उस पर नज़र रखें (लेकिन विचित्र या मैनिक न हो, या वह आपको पागल होना चाहिए)। आप दोनों हंसी की संभावना है ध्यान दें: इसका मतलब यह हो सकता है कि वह घबराहट है, जो एक अच्छी बात है, क्योंकि चिंता किसी व्यक्ति की क्रूस को लेकर होती है।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    उन चीज़ों को पसंद करने की कोशिश करें, जो उन्हें पसंद हैं, लेकिन स्वयं बनें, या वह सोच सकता है कि आप नकली लड़की हैं।
  • 5 वीं कक्षा में लड़कियों की तरह आपका क्रश करें शीर्षक (गर्ल्स) चरण 6
    6



    रिया! न करें एक बेवकूफ की तरह और वह हर बार बात करता है या हंसता है, या लड़का उसे पागल हो सकता है।
  • 5 वीं कक्षा में आपको पसंद करने के लिए आपका क्रश शीर्षक वाला चित्र (लड़कियां) चरण 7
    7
    जब आप उसके पास हों तो अच्छा लगे याद रखें, अपने आप हो! और अगर आप मेकअप पहनते हैं, तो अपनी त्वचा के पास एक आंख पेंसिल चुनें, साथ ही एक भौं पेंसिल और कुछ मस्करा। अपने स्कूल वर्दी को भी सुधारें! कुछ भी आकर्षक नहीं है और बहुत फैंसी नहीं, यद्यपि।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपने क्रश प्राप्त शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    8
    उसे अपने नंबर की मांग करें या उसे दे दो उसके बारे में तुम्हारे लिए यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • "हाय, ___, क्या आपके पास एक सेल फोन है? इससे उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि आप देखना चाहते हैं कि वह किस प्रकार की है। तब अंततः लड़का आपको नंबर देगा।
      5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 8 बुलेट 1
    • एक शांत चैट शुरू करें, उसके साथ धाराप्रवाह करें और फिर पूछें "अरे, क्या आप मुझे अपना फोन दे सकते हैं?"। बस शांति से पूछें न करें जश्न या उत्साहित लगता है फिर, जब आप घर जाते हैं या जब आपके पास खाली समय होता है, तो उसे "दुर्घटना से" कॉल करने का बहाना। यदि वह उत्तर देता है, तो "हाय, माफ करना, ____। मैंने आपको गलती से बुलाया, मैंने जवाब देने से पहले इसे बंद नहीं किया, मैंने भी ध्यान नहीं दिया।" बात करने के बाद नरम हँसते हैं, फिर लटकाओ। इससे आपको भ्रमित और अधिक चाहते हैं।
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक (लड़कियां) चरण 9
    9
    असली के लिए उसके साथ रहें उस पर क्रश करने में कोई मतलब नहीं है अगर वे दोस्त नहीं हैं
  • 5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 10
    10
    अंत में, उसे बुलाओ अगर उसने पहले से ऐसा नहीं किया है! जल्दी या बहुत देर से कार्य न करें, क्योंकि वह "नहीं" कह सकता है क्योंकि वह सोचता है कि आपने उसे पहले नहीं बुलाया क्योंकि आप उसे पसंद नहीं करते। अगर वह "हां" या कहता है आप मुझे बताओ, सबको नहीं बताएं अपने माता-पिता या अभिभावक को बेशक बताओ, लेकिन आप के आसपास गपशप मत करें या अपने दोस्तों को आप या उसे उत्तेजित कर सकते हैं, और यह हो सकता है कि लड़का आपके साथ किसी भी समय बाहर नहीं जाना चाहता। यहां कॉल करने या उसे "हां" कहने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • "नमस्ते, मेरे माता-पिता और मैं एक जगह पर जाते हैं और उन्होंने मुझे एक दोस्त को फोन करने के लिए कहा, इसलिए मैंने आपको फोन करने का फैसला किया।
      5 वीं कक्षा में आप की तरह अपनी क्रश प्राप्त करने वाली छवि (लड़कियां) चरण 10 बुलेट 1
    • "हाय, ____! हम लंबे समय से मित्र रहे हैं, ठीक है? मैं सोच रहा था कि क्या आप चाहते हैं [यहां एक गतिविधि डालें]।"
    • "हाय, मेरे माता-पिता और मैं आज जा रहे हो, आप जाना चाहते हैं?" या बस उसे आपसे बाहर जाने के लिए बुलाओ! इसे "मीटिंग" या ऐसा कुछ मत कहो, "क्या आप मेरे साथ डाउनटाउन चलना चाहते हैं?" या "क्या आप मेरे साथ फिल्म देखना चाहते हैं?" धीरे-धीरे काम करो ताकि यह एक वास्तविक बैठक बन जाए, लेकिन अब, बस कॉल करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि वह "नहीं" कहता है, जब आप उसे कॉल करते हैं, मंजूरी देते हैं और पिरौएट नहीं करते हैं बस आपको फिर से फोन करने या किसी दूसरे दिन ऐसा करने की कोशिश करने का दूसरा मौका देखें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपको बहुत अधिक सामना नहीं करना पड़ता है, या यह आपके आस-पास असुविधाजनक होगा।
    • यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो अपने खेल खेलने न दें याद रखें, अपने आप हो!
    • बेवकूफ की तरह हँसते मत
    • बहुत अजीब मत बनो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com