IhsAdke.com

कैसे छोड़ने के लिए अपने स्कूल इश्कबाज आमंत्रित करने के लिए

क्या आपको अपने इश्कबाज को स्कूल छोड़ने में परेशानी हो रही है? कुछ प्रेरणा प्राप्त करने के लिए इन चरणों को पढ़ें

चरणों

चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 1
1
कुछ शोध करो! बहुत से लोग सोचते हैं कि सिर्फ प्राकृतिक होने के कारण सबकुछ ठीक हो जाता है, लेकिन जब आप हमारी पसंद के व्यक्ति के साथ होते हैं, तो समय आने पर स्वाभाविक रूप से कार्य करना लगभग असंभव है। आप शायद डरे हुए, पागल हो जाएंगे, और बिना किसी भरोसे के।
  • चित्र शीर्षक स्कूल में अपने क्रश पूछो चरण 2
    2
    शांत हो जाओ यह दुनिया का अंत नहीं है यदि आपका जुनून न कहता है, भले ही वह हाँ कहती न हों एक गहरी सांस लें और आराम करो।
  • चित्र शीर्षक स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 3
    3
    सबसे खराब उम्मीद! यदि आपको लगता है कि आपका जुनून एक पल में हाँ कहेंगे और यह नहीं कहता है, तो आप तबाह हो जाएगा। इसे खत्म करने में अधिक समय लगेगा यदि आप उसे न कहना चाहते हैं, तो सदमा इतना महान नहीं होगा
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 4
    4
    निमंत्रण अचानक मत बनो। यदि आप ऐसा करते हैं, तो व्यक्ति को आश्चर्यचकित किया जाएगा और पता नहीं होगा कि क्या कहना है। इसे धीमी गति से लें आप किसी तरह उसे प्रशंसा से शुरू कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 5
    5
    अपना जुनून दो बार सोचो। ऐसा मत मानो कि आप अपनी सारी भावनाओं को उनसे स्वीकार कर रहे हैं- इससे आप शर्मिंदा हो जाएंगे एक तरह से कहते हैं जैसे "आप जानते हैं, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं" इस वाक्यांश का दोहरा अर्थ है कि आप बाद में वापस जा सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 6
    6
    खुश रहो यदि आप वास्तव में गंभीर हो जाना शुरू करते हैं, तो आपका जुनून सोच सकता है कि पूरे संबंध इस तरह होंगे। अगर आप खुश हैं और उसे मुस्कान बनाते हैं, तो आपके पास एक और अधिक आशाजनक शुरुआत होगी।
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में आपका क्रश पूछें चरण 7
    7
    ईमानदार रहें, लेकिन ऐसा महसूस न करें कि आप कानून की अदालत में हैं। आपको सत्य को बिल्कुल बताने की ज़रूरत नहीं है, कुछ चीजें बेहतर होती हैं यदि चुप्पी में छोड़ दिया जाए या यदि आवश्यक हो, तो किसी अन्य समय के लिए। एक कबूल के साथ शुरू करना परेशान है।
  • स्टेप 8 में आपका क्रश पूछें
    8
    अपने जुनून की प्रतिक्रिया को जानें यदि वह नहीं कहती है, तो कहें "मैंने सोचा था कि आपको पता होना चाहिए कि मैं आपको पसंद करता हूं" या उन पंक्तियों के साथ कुछ। बड़ा छप मत बनो और आप मित्र बने रहेंगे।
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 9
    9
    माफी नहीं मांगे अगर आप एक उपद्रव की स्थिति का कारण होने के लिए आप कितने दुखी हैं, इसके बारे में बात करते रहें, तो यह दूसरा व्यक्ति होगा जो इसे पछताएगा। यदि आप माफी माँगना शुरू करते हैं, तो बंद करो! माफ़ी मांगने के लिए भी माफी नहीं मांगे।
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 10
    10
    यदि व्यक्ति कहता है कि जवाब पल के लिए है, तो यह मत सोचो कि वह भविष्य में उसका मन बदल देगी। इसका यह भी अर्थ नहीं है कि वह इस विषय को समाप्त करने के लिए कह रही है। आशा मत खोओ, लेकिन धोखा मत बनो।
  • चित्र शीर्षक से स्कूल में अपना क्रश पूछें चरण 11
    11
    यदि जवाब हाँ है, तो रोज़मर्रा की जिंदगी हमेशा की तरह ही जारी रखें। आपका जुनून परिचितता पसंद करेंगे रात में या किसी बिंदु पर, एक प्रेमी और प्रेमिका के रूप में कुछ करो
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com