IhsAdke.com

कैसे प्रोम गेंद को एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए

क्या आप एक विशेष लड़की की तलाश में हैं और उसे प्रोम में आमंत्रित करना चाहते हैं? लड़की को प्रोम में आमंत्रित करना दोनों के लिए न केवल एक जादुई अनुभव होगा, लेकिन यह लड़की को यह जानना अच्छा लगेगा कि कोई इस तरह के विशेष अवसर के लिए उसके साथ जाना चाहता है। इस आमंत्रण को यादगार बनाने के लिए कुछ कदम उठाए जा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
ग्राउंड फिक्सिंग

चित्र शीर्षक से प्रोम चरण 01 में एक लड़की को आमंत्रित करें
1
पता लगाएँ कि क्या वह पहले से ही प्रोम के लिए एक जोड़ी है यदि वह करता है, तो आप बेहतर दूर हो जाते हैं। आपको शायद यह पता न हो, लेकिन जब उसे पता चले कि उसे पहले से ही एक जोड़ी है, तो वह मूल रूप से आत्म-तोड़फोड़ है: उसके सहमत होने की संभावनाएं (अपना मन बदलना) लगभग कोई नहीं हैं
  • उसके व्यवहार की सूचना दें अगर आप किसी को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आप इसके लिए पूछ रहे हैं, तो बस प्रतीक्षा करने और देखने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है लड़कियां अपने साथियों के लिए व्यापक हैं। आपको यह पता लगाना चाहिए कि वह पहले से एक जोड़ी है या नहीं।
  • अपने दोस्तों से पूछो, या अपने दोस्तों से पूछने के लिए किसी दोस्त से पूछें अपने दोस्तों से पूछना शायद आपको दिखाएगा कि आप क्या चाहते हैं: लड़की शायद पता चलेगी, लेकिन यह एक अच्छी बात हो सकती है इस से बचने के लिए, अपने दोस्तों में से किसी एक को अपने दोस्तों से पूछने के लिए कहें। ख़ुशामदी!
  • अपने आप से पूछो यदि आप सीधे आगे बढ़ रहे हैं और न सोचें कि आप परिणामों के बारे में चिंता करने जा रहे हैं, तो उसे सीधे पूछिए। बस कहें: "मैं सोच रहा था, क्या आपके पास प्रोम के लिए एक जोड़ी है?"
    • अगर वह "नहीं" कहती है और इसके द्वारा थोड़ा शर्मिंदगी दिखती है, तो आपको उम्मीद है कि वह प्रत्यक्ष रूप से हो और उसे आमंत्रित करें अगर वह "नहीं" कहती है, लेकिन कह रही रहती है कि उसे जल्द ही किसी को ढूँढ़ने की ज़रूरत है, थोड़ा सा निस्संदेह देखिए, शायद थोड़ा इंतजार करें
  • चित्र शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 02
    2
    अगर आपके पास पहले से नहीं है, तो उसके साथ दोस्त बनाएं वह पहले से ही जानी जाने वाली किसी के साथ प्रोम में जाने की अधिक संभावना है आपके पास हर अवसर ले लीजिए, लेकिन लड़की पर कोई पीछा या घुटने के बिना: विज्ञान परियोजनाएं, नाश्ते के समय उसके बगल में बैठो, उस पार्टी को आमंत्रित करें जिसे आप जा रहे हैं आदि। प्रत्येक सामाजिक अवसर को दृष्टिकोण के रूप में देखें।
    • उसके साथ बात करते समय आकस्मिक होने की कोशिश करें वास्तव में यह करना बहुत कठिन है जब आप किसी को पसंद करते हैं, वास्तव में, लेकिन याद रखें कि सभी के बाद बाधाएं उच्च हैं। यदि आप उसे "नहीं" कहने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है आप एक और लड़की को आमंत्रित कर सकते हैं, जो अंत हो सकता है अधिक खासकर सभी के बाद
    • जब आप उससे बात करते हैं, तो इसके बारे में सवाल पूछने की कोशिश करें वह. लोगों को उनके बारे में, उनके हितों और उनकी आकांक्षाओं के बारे में बात करने का मौका मिला है। शुरुआत में उस पर ध्यान केंद्रित करें और बातचीत कुछ समय बाद आपके लिए स्वाभाविक रूप से बदल जाएगी।
  • एक लड़की के कदम 14 के साथ एक वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र
    3
    उसके साथ थोड़ा इश्कबाज। यदि आप रोमांटिक रुचि के साथ आपको देख रहे हैं तो आप उसके साथ अपना मौका बढ़ा देंगे। आप इश्कबाज से धीरे-धीरे, लेकिन दृढ़ता से शुरू करने से रोमांटिक रुचि बन सकते हैं। सभी लोग अलग-अलग इश्कबाज़ी करते हैं, लेकिन कुछ चीजें हैं जो फ्लैर्टिंग में बुनियादी हैं और हर आदमी को पता होना चाहिए।
    • समय-समय पर उसकी प्रशंसा करें उसके व्यक्तित्व के पहलुओं की प्रशंसा और कभी-कभी उसकी उपस्थिति उपस्थिति पर बधाई देते समय, वास्तव में स्त्रैण क्षेत्रों से दूर रहें और यहां रहें:
      • आंखें। "तुम्हारी आंखें अपनी शर्ट के रंग से मेल खाती हैं। क्या आप चाहते थे कि वह?"
      • मुस्कान। "आपकी मुस्कान जगह हर जगह रोशनी करती है!"
      • शैली। "मुझे आपकी शैली पसंद है। मुझे लगता है कि अन्य लड़कियों को आप गुप्त में ईर्ष्या करते हैं।"
      • बाल। "मुझे यह पसंद है कि जब आप इसे बाँधते हैं तो आपके बाल दिखते हैं। मुझे पसंद है आप ने इसे क्या किया।"
    • धीरे-धीरे स्पर्श बाधा तोड़ो उसके साथ संपर्क में जाओ धीरे-धीरे और उसके समय में. लड़कियां उन लोगों को पसंद नहीं करती हैं जो उनको लगातार बोलते रहते हैं, इसलिए यह आपके लिए एक कठिन संतुलन अधिनियम का एक सा होने वाला है। पर ध्यान दें:
      • अपने हाथों, हाथों, कंधों और पीठों को स्पर्श करें, जब तक आप बातचीत में कुछ समझाएंगे। यदि आप उसे सही नहीं जानते हैं, स्पर्श बाधा को तोड़ने से पहले थोड़ा इंतजार करें
      • धमकी या संवेदनशील क्षेत्रों जैसे कि जांघों, पेट और गर्दन पर मत जाओ जब तक आप डेटिंग नहीं करते तब तक ये क्षेत्र बेहद सीमित होते हैं
      • आप करीब पहुंचने के बाद उसके साथ खेलें आप उसे गुदगुदी कर सकते हैं, उदाहरण के लिए यदि आप उसे काम दे रहे हैं लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि लड़की ऐसा करने से पहले एक अच्छी मूड में है।
  • तस्वीर को प्रोम स्टेप 04 में गर्ल को आमंत्रित करें
    4
    अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाओ लड़कियों की तरह लड़कियां जो अन्य लड़कियों को प्रभावित कर सकती हैं सबसे पहले, यह उनसे कहता है कि आपको अन्य लड़कियों के साथ विश्वास है। दूसरा, उसे पता है कि अन्य लड़कियों को आपको दिलचस्प लग रहा है। अन्य लड़कियों के साथ फांसी के साथ आप अपने संभावित साथी को यह जान सकेंगे कि आप प्रेमी हैं। यह एक अच्छी बात है
  • भाग 2
    उसे आमंत्रित करना

    स्काईप 05 में एक गर्ल को आमंत्रित करें
    1
    उसे व्यक्ति में आमंत्रित करने का प्रयास करें उसे निजी तौर पर आमंत्रित करने से आप दोनों के बीच एक सच्चे और शारीरिक संबंध स्थापित होंगे और आपको उससे "हां" प्राप्त करने का एक बेहतर मौका मिलेगा। ऐसा करें क्योंकि, अच्छे से बुरे, व्यक्ति में किसी को अस्वीकार करने के लिए बहुत मुश्किल है यदि आप व्यक्ति में उसे बुलाए पर्याप्त बहादुर हैं, तो आप जिस प्रतिक्रिया को सुनना चाहते हैं उसे प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाएगी।
    • अगर आप उसे व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो एक पत्र लिखिए और उसे पास करें। रोमांटिक बिना शहद बनाओ आप चाहते हैं कि उसे जानना चाहिये कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं चाहते कि आप उसे सोचें कि आप अजीब हैं या महीनों के लिए उसके साथ पागल हैं। इसे व्यक्ति में वितरित करें, या इसे उसकी कोठरी में डाल दें
    • अंतिम उपाय के रूप में, उसे संदेश के माध्यम से कॉल करें यह आदर्श विकल्प नहीं है, लेकिन कभी-कभी जीवन आपको घुमावदार गेंद को फेंकता है उसे पूछने का प्रयास करें और अगर उसे गेंद के लिए एक जोड़ी है अगर वह नहीं है, तो उसे आमंत्रित करें सावधान रहें: तुरंत मैसेजिंग या टेक्स्ट मैसेजिंग का उपयोग करके सफलता की संभावनाएं आपको व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करने या एक पत्र के माध्यम से बहुत कम हैं



  • एक बारटेंडिंग नौकरी चरण 05 प्राप्त करें
    2
    प्रदर्शन योग्य होना अगर आपके पास बुरा सांस, बाल बाल और / या तेल त्वचा है तो वह आपके साथ नृत्य करने नहीं जा सकती है उसे संतुष्ट करने के लिए ज्यादा प्रतिक्रिया न करें, लेकिन सावधान रहना याद रखें:
    • स्कूल जाने से पहले सुबह में अपने दांतों को ब्रश करें, लेकिन विशेष रूप से उसे प्रोम के लिए आमंत्रित करने से पहले आप ताज़ा श्वास के साथ रहना चाहते हैं जब आप उससे बात करते हैं
    • अगर यह गंदा हो तो शॉवर ले लो। यदि आपने विद्यालय से पहले कुछ शारीरिक गतिविधि की, तो भगवान के लिए, एक शॉवर लेना सुनिश्चित करें।
    • इत्र का अधिक से अधिक उपयोग न करें लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, इत्र के साथ भरना उसकी आँखों में एक विजयी दावा नहीं है सबसे अधिक, या इससे भी बेहतर में छिड़क - अपने प्राकृतिक सफाई चमक को चलो
    • प्रभावित करने के लिए पोशाक जब आप आमंत्रित करते हैं तो आपको सूट नहीं पहनना पड़ता है, लेकिन आप सबसे अच्छा इंप्रेशन संभव बनाना चाहते हैं आप की तरह दिखने के बिना बहुत ही बढ़िया रहो, सिर्फ 50 की बाईं ओर।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप बेशक चरण 03 देखें
    3
    मुस्कुराओ जब वह आँख से संपर्क करता है जब आप खुश होते हैं तो आप मुस्कुराते-लेकिन आपको पता था कि मुस्कुराहट करने के लिए आप खुश कैसे हो सकते हैं? अनुसंधान बताता है कि मुस्कुराहट वास्तव में आपके मूड को व्यवस्थित बढ़ा सकते हैं और दर्दनाक क्षण बना सकते हैं कम दर्दनाक. एक खुशहाल तुम आमतौर पर उसे खुश मतलब है। और अगर वह आपके मौके को बेहतर नहीं करता है, तो क्या होगा?
  • एक लड़की के साथ इश्कबाज शीर्षक से चित्र आप केवल 05 चरण देखें
    4
    अपने आप को रहो, एक गहरी सांस लें और आराम करो। यदि आप आम तौर पर मज़ेदार व्यक्ति होते हैं, तो अचानक गंभीर सुपर नहीं मिलता है यदि आप आमतौर पर एक गंभीर व्यक्ति हैं, तो एक जोकर बनने की कोशिश मत करो। घबराहट शायद आपको उसे जिस तरह से कल्पना की गई थी उसे आमंत्रित करने से रोकेगी, लेकिन आम तौर पर यह उतना बुरा नहीं है जितना हमने सोचा था।
    • इस स्थिति को जोखिम और इनाम के संदर्भ में रखें। आप कम जोखिम और एक उच्च पुरस्कार चाहते हैं और वह वही है जो आपको मिलेगा (आप एक शर्तकार होना चाहिए)। जोखिम यह है कि वह "नहीं" कहेंगे आप एक घंटे के लिए शर्मिंदा हो जाएगा और फिर आप आगे बढ़ेंगे। इनाम यह है कि वह "हां" कहेंगी और आपको क्यों यह सूची पढ़ना जारी रखनी नहीं है कि वह अच्छा है!
  • चित्र शीर्षक से प्रोम चरण 09 के लिए एक लड़की को आमंत्रित करें
    5
    उसे आमंत्रित करें यह वह पल है जिसके लिए आप इंतजार कर रहे थे। आपके व्यक्तित्व के आधार पर, आप लड़की को अलग-अलग तरीकों से आमंत्रित कर सकते हैं। आपको शुरू करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • आविष्कारशील रहें विशेषकर उन लड़कियों के लिए जिनके पास आपकी निकटता है, या हो सकता है experem कि आप उन्हें कहते हैं, कोशिश:
      • उस सड़क पर प्रकाश मोमबत्तियां जो "नृत्य" शब्द का जादू करती हैं? वहां रहें जब वह निकलती है
      • कागज के एक टुकड़े पर "नृत्य" लिखें, इसे प्लास्टिक बनाने और इसे एक पहेली में काट लें (वैकल्पिक रूप से, आप आरा टुकड़े खरीद सकते हैं और उन्हें उन पर लिख सकते हैं)। उसे माउंट करने के लिए उसे दे दो।
      • प्रोम के लिए उसे फोन करके अपनी खुद की सोडा लेबल बनाएं। सोडा की बोतल पर लेबल गोंद और उसे देने के लिए।
    • प्रत्यक्ष रहें ये प्रोम के लिए एक लड़की को आमंत्रित करने के अधिक भावुक तरीके हैं वे सबसे पुरानी चालें हैं और यही वजह है कि वे बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं:
      • "मुझे पता है हम अभी दोस्त हैं, लेकिन कोई और नहीं है जो मुझे प्रोम में लेना चाहता हूं। क्या आप मेरे साथ आना चाहते हैं?"
      • "मैं आपको कुछ समय के लिए यह पूछना चाहता हूं, लेकिन मुझे सुंदर लड़कियों के साथ पकड़ा गया। क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना चाहते हैं?"
      • "मैं कुछ दिनों के लिए इस दिन का इंतजार कर रहा था, और जब तक मैं सिर्फ इतना कहूं, मैं इसे इतना सीधे नहीं कह सकता हूं: क्या आप मेरे साथ प्रोम में जाना पसंद करेंगे?"
  • इमेज शीर्षक से एक पिक अप कलाकार बनें चरण 07
    6
    अस्वीकृति स्वीकार करें हम सब इसके साथ सौदा अगर आपको कभी भी खारिज नहीं किया गया है, तो आप कठिन कोशिश नहीं कर रहे हैं यदि आपकी अपेक्षित जोड़ी से ऐसा नहीं दिखता है, तो नाराज़ मत, दुखी हो या उसके साथ बहस करने की कोशिश न करें। वह शायद इस जवाब को चुनने के अच्छे कारण हैं और अगर वह नहीं करती है, तो शायद आप उसके साथ प्रोम में भी नहीं जाना चाहते हैं
    • मुस्कान की कोशिश करो, उसकी आँखों में देखो और ऐसा कुछ कहें: "कोई समस्या नहीं, मैं समझता हूं, मुझे आशा है कि हम दोस्त रह सकते हैं।" आपको कभी नहीं पता है कि अच्छा पुराने सभ्यता आपको कैसे प्राप्त कर सकती है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि वह कहती है कि हाँ, तो उसे फोन करने की कोशिश करें जब बहुत से लोग नहीं हैं। अगर वह नहीं कहती है, तो आप सभी को देखना नहीं चाहेंगे
    • आप परेशान हैं, तो, कुछ गहरी साँस ले अच्छा और विनम्र हो और याद रखें कि यह दुनिया के अंत अगर वह आप को खारिज कर दिया नहीं है।
    • यदि आप जानते हैं कि वह नहीं कहेंगे, तो उसे आमंत्रित भी नहीं करें। यह केवल अजीब चीजों को उसको छोड़ देगा, खासकर यदि आप दोस्त हैं और यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है।
    • आराम से रहें जब आप अच्छा और आराम महसूस कर रहे हैं, यह एक अच्छा और दयालु लड़की को कॉल करने का सबसे अच्छा समय है
    • याद रखें कि प्रोम कुछ ऐसी चीजें है जो लड़कियां चाहते हैं और शायद भूल नहींेंगी, इसलिए जब आप उन्हें आमंत्रित करते हैं, तो यादगार बनाएं!
    • इसे ज़्यादा मत करो या इसे कम मत समझें
    • आप सार्वजनिक स्थान पर एक बड़ा इशारा कर सकते हैं, लेकिन केवल अगर आपको लगता है कि यह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करेगा। अगर वह लड़की का प्रकार है जो शर्मीली है, तो आपको ऐसा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह शायद शर्मिंदा हो जाएगी और आपको अस्वीकार कर देगी।
    • आप इसे उचित उसके रचनात्मक आमंत्रित करने के लिए मिल जाए - यह बताती है कि आप एक समय और एक और उसे आमंत्रित करने के लिए प्रयास ले लिया (एक निजी स्पर्श कहते हैं)।
    • दयालु हो और फूलवाला यदि वह जानती है कि आप उसे शांत और दयालु हैं तो वह शायद हाँ कहेंगे यदि आप बुरे हैं, तो वह शायद आपको अस्वीकार कर देगी
    • एक लड़की को नृत्य के लिए आमंत्रित न करें क्योंकि आपको लगता है कि उसे एक सेक्सी शरीर है वह किसी ऐसे व्यक्ति को ले लेना चाहती है जो किसी व्यक्ति की पसंद को पसंद करती है, जो उसकी पसंद को पसंद करती है।

    चेतावनी

    • अगर वह नहीं कहती तो उसे परेशान न करें, या वह सभी दोस्तों को यह कह कर अपने मौके को तोड़ सकते हैं कि आप एक जोड़ी खोजने के लिए बेताब हैं।
    • कैसे अपनी बेटी "boazuda" पर गपशप मत करना है और अगर वे हाँ कहते हैं - वे एक ट्रॉफी लड़की नहीं बनना चाहते हैं।
    • अपना मन मत खोएं या नाराज़ हो, अगर वह न कहें तो याद रखें कि हमेशा ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसके साथ आप गेंद में शामिल हो सकते हैं।
    • अपने आप को रहो आप उसे किसी के साथ प्यार में गिरना नहीं चाहते हैं जो आप नहीं हैं!
    • भिक्षु मत करो - यह बचकाना और परेशान है और मत करो उसे आपके साथ प्रोम में जाने के लिए मनाएंगे
    • ऐसा कार्य न करें जैसे उसे प्रोम में आमंत्रित करना जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी समाप्त करना चाहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com