IhsAdke.com

कैसे एक लड़का एक नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें

यदि वह लड़का जिसे आप स्कूल के साथ जाना चाहते हैं तो प्रोम ने अभी तक सवाल नहीं पूछा है, पहल करें और उसे बताने का प्रयास करें कि आप जाना चाहते हैं। स्पष्ट रूप से कहने के बजाय, अपनी रुचि दिखाने और उसके आत्मविश्वास में वृद्धि करने के लिए सुझाव दें।

चरणों

विधि 1
आकस्मिक दृष्टिकोण

छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको घर वापसी के लिए कहने के लिए कदम 01
1
आप गेंद के लिए उत्साहित हैं, इस बारे में बात करें। हर बातचीत में विषय को छूने न दें, लेकिन समय-समय पर इसका उल्लेख करें। आप कितना उत्सुक हैं, इसके बारे में बात करें इसमें शामिल सभी छोटे विवरणों के बारे में बात करें, जिसमें शामिल है कि आपका ड्रेस क्या है और आप इसके साथ पहनने पर क्या योजना बनाते हैं, या यदि आपके पास अभी तक कोई ड्रेस नहीं है, तो आप किस प्रकार की पोशाक पहनना चाहते हैं यह एक तरह से वर्णन करें कि आप पोशाक पहनने के लिए लड़का पागल छोड़ देंगे। यह भी उल्लेख करना याद रखें कि आप कितना मजाक करेंगे प्रोम होगा
  • तस्वीर 02 नामक एक लड़के से पूछने के लिए आपको घर आने के लिए चरण 02
    2
    उन्हें पता है कि आप उपलब्ध हैं जब आप प्रोम के बारे में बात करते हैं, तो उसे पता चले कि आप अद्वितीय हैं आप गेंद के लिए कितने चिंतित हैं इसके अलावा, यह भी उल्लेख करते हैं कि आपके पास अभी तक कोई जोड़ी नहीं है और "अब के लिए" आप अपने दोस्तों के साथ जाने की योजना बना रहे हैं। "अब के लिए" के साथ समाप्त करने के लिए यह सुझाव दें कि आप मित्रों के समूह के बजाय एक जोड़े के साथ जाने के विचार के लिए खुले हैं। लेकिन हताश चीजों से बचें जैसे "मुझे नहीं पता कि अगर कोई मुझसे पूछता है तो मैं क्या करूंगा।"
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का चरण 05 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    3
    उसे गेंद के बारे में उनकी योजनाओं के बारे में पूछें यदि आप जिस लड़के का आनंद ले रहे हैं तो पहले से ही गेंद के लिए एक जोड़ी है, आप जो भी टिप देते हैं वह उसे आपको आमंत्रित कर देगा पता लगाएँ कि क्या वह उपलब्ध है या यदि वह अपनी योजनाओं के बारे में पूछकर एक निराशाजनक मामला है बेशर्म मत पूछो, "क्या आपके पास गेंद के लिए कोई तारीख है?", इसके बजाय, यदि आप अपनी योजनाओं के बारे में आशंका से बात कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या वह जाने की योजना है और यदि वह चिंता का विषय है जैसे ही वह गेंद के बारे में अधिक बात करता है, आप उससे जानकारी लेने के लिए तैयार हो सकते हैं।
  • एक बेहतर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    4
    इस विचार को अपने दिमाग में लगाओ अगर आपको लगता है कि वह गेंद के लिए उपलब्ध है, तो उसे पता चले कि आप उसके साथ जाने में रुचि रखते हैं। यदि आप अच्छे दोस्त नहीं हैं तो यह मुश्किल हो सकता है आप चीजों के साथ आराम से खेलना पसंद कर सकते हैं जैसे "हम साथ मिलकर सबसे अच्छे कपड़े पहने होंगे" या "हम सभी को मज़ेदार कैसे दिखा सकते हैं।" बस इसे हल्के ढंग से उल्लेखित करें और इसके बारे में बहुत कुछ मत बोलो, और सुझाव के बारे में बहुत अधिक दबाव नहीं उठाएं। मजाक में सुझाव देते हुए, आप उसे अपने मन में आमंत्रित करने के विचार के साथ आते हैं, बिना उसे दबाव डाले, या आप पर।
  • विधि 2
    संकेत बनाना

    चित्र शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें



    1
    उसे बेहतर जानिए यदि आप अभी तक उसके दोस्त नहीं हैं, तो गेंद को अपनी योजनाओं को अंतिम रूप देने के लिए पहले ऐसा करने का प्रयास करें। बुनियादी विषयों जैसे पाठ या संगीत के बारे में बात करना, और धीरे-धीरे एक सभ्य दोस्ती बनाने से शुरू करें। गेंद पर जाने के विचार के साथ कहीं भी उसे बाहर तक नहीं पहुंचें। इस विषय से दूर रहें, ताकि जब आपको किसी अजनबी की भावनाओं से निपटना पड़े, तो वह दबाव में महसूस नहीं करता। जब यह एक जोड़ी लेने का समय आता है, तो वह अपने नए शांत दोस्त को सोच सकता है - आप
  • एक अच्छा दोस्त कदम 16 शीर्षक चित्र
    2
    गेंद से पहले उससे बाहर निकल जाओ यदि आप अपने छेड़छाड़ के साथ मैत्रीपूर्ण शब्दों पर हैं, तो पूछें कि क्या वह गेंद से पहले एक फिल्म या खेल को कुछ सप्ताहांत देखना चाहता है। एक बैठक के रूप में आउटपुट का वर्णन करने से बचें। इसके बजाए, कार्य करें जैसे कि आप उसे मित्र के रूप में तारीख चाहते हैं। यदि आवश्यक हो, तो आप उसे एक बड़े समूह के हिस्से के रूप में आमंत्रित कर सकते हैं। मुद्दा यह है कि आप लोगों को मज़ेदार होना चाहिए। यदि आप लोग मज़े करते हैं, तो शायद वह आपको गेंद पर आमंत्रित करना चाहता है
  • तस्वीर का शीर्षक प्रस्तावित टू अ बॉय हू इफेक्ट नहीं फ्रॉम चरण 04
    3
    अनाम नोट लिखिए यदि आप कुछ और मज़े की कोशिश करना चाहते हैं, तो सचमुच उसे कई जगहों पर अनाम टिकट छोड़कर युक्तियां दें। अपनी कोठरी में एक नोट रखो, कैंटीन टेबल, या कोई अन्य जगह आपको लगता है कि वह देखेंगे। टिकटों को ऐसी बातें कहनी चाहिए, "कोई है जो चुपके से आपसे उसे प्रोम में आमंत्रित करने के लिए इंतजार कर रहा है।" टिकट पर अपना नाम रखो ताकि संदेह हो, वह जानता है कि वह उसके लिए हैं। आप कौन हैं की युक्तियों को छोड़ें, लेकिन सीधे बताएं कि आप कौन हैं। हालांकि, अगर वह आपको पूछता है कि आपने टिकट लिखा है, उसके संदेह की पुष्टि करें, या किसी अन्य लड़की को क्रेडिट प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़ने के लिए एक लड़के से पूछो आप घर वापसी चरण 08
    4
    अपने दोस्तों से जुड़ें यदि आप अपने किसी दोस्त के साथ कम से कम एक मित्र को प्रोम में जाने के लिए मिल सकते हैं, तो आपके मित्र के रूप में एक साथ बाहर जाना संभव है। जब आपके मित्र आपसे और आपके छेड़खानी बात कर रहे हैं, तो आप एक समूह के रूप में एक साथ जाने का विचार दे सकते हैं। आप अपने दोस्त से सुझाव दे सकते हैं या उसे उससे विचार देने के लिए कह सकते हैं। यह आपके काम में और भी बेहतर काम करता है यदि आपके कई दोस्तों के साथ गेंद पर जाने के कई दोस्त हैं
  • एक लड़के के कदम 06 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने दोस्तों से आपसे अच्छी बात करने के लिए कहें यदि आपके मित्र समान हैं, तो उन्हें अपने सिर में पौधे लगाने के लिए कहें कि आप गेंद को आमंत्रित करने का विचार जिस लड़के को आप मन में रखते हैं, वह अब भी नहीं देख पाएगा कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन यदि आपका कोई मित्र आपके नाम पर टिप्पणी करता है और उसे याद दिलाता है कि वह आपको गेंद में आमंत्रित करता है, तो वह समझ सकता है। आपके मित्र को यह जरूरी नहीं कहना है कि आपने उनके साथ जाने की विशिष्ट इच्छा व्यक्त की है, लेकिन उन्हें यह दिखाना चाहिए कि वह निश्चित है कि यदि वह पूछा जाए तो आप "हां" कहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अगर ये कोई काम नहीं करता है, तो आप उसे आमंत्रित कर सकते हैं यदि आपका छेड़खानी थोड़ी शर्मीली है, लेकिन दिलचस्पी लगती है, तो आप परोक्ष रूप से उसे आपके साथ प्रोम पर जाने के लिए कह सकते हैं हालांकि, एक "गैर-समझौता" तरीके से बोलें विशेष रूप से "मेरे साथ जाओ" पूछने के बजाय, या "मैं तुम्हारे साथ जाना चाहता हूं" कहने के बजाय, "अगर" पूछें तो वह आपके साथ जाने में दिलचस्पी लेगा। इससे उन्हें एक बहुत अच्छा संकेत मिलता है कि आप रुचि रखते हैं, और उसे स्थिति का समाधान करने का मौका देता है अगर वह नहीं कहता।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए युक्तियाँ देना केवल तब ही काम करता है यदि आप लगातार नहीं हैं इतना सावधानी बरतें नहीं कि कोई टिप न दें और बहुत स्पष्ट होने के मुद्दे पर लगातार न रखें।
    • आपको यह भी पता होना चाहिए कि कब देना है यदि वह दिखाता है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको उसकी सलाह समझनी चाहिए और आपको दे देना बंद करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com