IhsAdke.com

कैसे एक नृत्य रानी बनने के लिए

क्या अन्य शीर्षक हाई स्कूल में "प्रोम रानी" के रूप में इतना ग्लैमरस है? क्या यह अत्यधिक प्रतिष्ठित है और इसमें मुकुट शामिल है? आप कहाँ साइन अप करते हैं? प्रतियोगिता भयंकर होगी, और अभियान मुश्किल होगा, लेकिन यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो शीर्षक (और मुकुट) तुम्हारा हो सकता है।

चरणों

भाग 1
एक संभावित उम्मीदवार बनें

पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 1
1
जितना संभव हो उतने लोगों के साथ मित्र बनाएं एक प्रोम रानी को वोटों की ज़रूरत है यदि लोग आपको नहीं जानते हैं या आपको पसंद नहीं करते हैं, तो आपको रानी चुनने का कोई कारण नहीं है। गेंदों से पहले महीने (यदि संभव हो तो) में, अपने सभी वर्गमित्रों से मिलें - न सिर्फ कानूनी हैं प्रत्येक व्यक्ति एक वोट है, स्कूल में उसकी स्थिति की परवाह किए बिना।
  • हालांकि उनके लिए आपको जानना जरूरी है, लेकिन इससे भी ज़रूरी है कि वे आपको पसंद करें। तो, प्रामाणिक हो! उन्हें अविश्वसनीय व्यक्ति दिखाएं और इसे गंभीरता से लें - ये संबंध प्रोम रानी होने के मुकाबले बहुत अधिक समय तक चले जाएँगे।
  • वोट पास होने के बाद इन लोगों को मत भूलना - प्रतियोगिता के बाद आपकी प्रतिष्ठा खराब दिखती है
  • 2
    विभिन्न गतिविधियों में शामिल हो जाओ दूसरों से मिलने के लिए, लोगों के साथ पहचानें, और स्कूल को दिखाएं कि आप अच्छी तरह से संतुलित और प्रतिभाशाली हैं, अतिरिक्त गतिविधियों की खोज करें। प्रोम रानी होने के लिए, एक एथलीट होने का अच्छा विचार है "और" एक कलाकार पर्यावरण क्लब में शामिल होने से या तो चोट नहीं होती है।
    • कभी-कभी आपका स्कूल स्टाफ प्रभावित हो सकता है कि अंतिम क्यू (हाँ, यहां तक ​​कि उच्च विद्यालयों में भी घोटाले होते हैं) जितना अधिक वे आपको विश्वास करते हैं, रेड कार्पेट तक पहुंचने की आपकी संभावना अधिक होती है।
  • पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 6
    3
    स्कूल के लिए एक आदर्श छात्र बनें कई विद्यालयों के लिए यह आवश्यक है कि आपके पास अच्छे ग्रेड हैं, गतिविधियों में एक सक्रिय भागीदार है, और खुद को एक छात्र मॉडल के रूप में प्रस्तुत करें कि दूसरों को प्रोम रानी के खिताब की तलाश में आगे बढ़ना चाहिए। यह केवल अनुशंसित नहीं है, यह आवश्यक है। क्या यह तुम्हारा स्कूल है? यदि आपको नहीं पता है, तो पता लगाने का समय है!
    • यह आपको ऐसे व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित करेगा जो स्वाभाविक रूप से प्रोम रानी हो। आखिरकार, एक रानी होने के नाते आपके लोगों को आगे बढ़ाना है, है ना? अपने स्कूल को दिखाएं कि आप एक अच्छे नेता हैं और वे आपके लिए वोट देने के इच्छुक होंगे।
  • 4
    मुसीबत में मत जाओ आखिरी चीज जिसे आप अपने स्कूल में प्रोम से पहले मुसीबत में पाना चाहते हैं अगर आपको किसी भी कारण (खराब ग्रेड या खराब व्यवहार) के लिए निलंबित कर दिया गया है, तो आपको जीतने की संभावना बहुत बढ़िया होगी, भले ही आप जीतने के लिए एक हों। अपनी किस्मत को धक्का न दें, और आप जितना अच्छा कर सकें, उसके बारे में सुनिश्चित करें - किसी भी सच्चे नृत्य रानी को मुसीबत में कभी भी शामिल नहीं किया जाएगा।
    • चाहे वह होमवर्क पर चिपका रहा हो, स्कूल की छत पर चढ़कर या आप सबसे ज्यादा नफरत वाले शिक्षक का दुर्भाग्यपूर्ण स्केच बनाकर उठाया जा रहा हो, ऐसा मत करो! अभी, हर किसी को आपकी तरफ से, शिक्षकों सहित, की जरूरत है।
  • भाग 2
    अपना नाम दिखाएं

    1. 1
      नृत्य समिति पर रहें क्या आप जानते हैं कि कभी-कभी कर्मचारियों को किसने कहा है कि वे कौन हैं? इसलिए नृत्य समिति उनके वोट को प्रभावित करती है। वे ऐसे हैं जो उन लोगों को याद दिलाते हैं जिनके लिए वोट करने के लिए और किस तरह का व्यक्ति मतदान के लिए है यदि आप अपने कुछ खास गुणों पर जोर देते हैं, तो आप लोगों को आसानी से लोगों को याद दिलाने के लिए कह सकते हैं कि आप शीर्षक के लिए कितने सही हैं।
      • यह भी हर किसी को दिखाएगा कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। जब वे देखते हैं कि आप कितना मुश्किल संघर्ष कर रहे हैं, तो वे आपके लिए वोट करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं।
    2. 2
      संकेत हो ज्यादातर स्कूलों में, किसी को इसे इंगित करने की आवश्यकता होती है और फिर किसी और को राय देने की जरूरत होती है। इसका मतलब है कि आपको चाहिए कि कम से कम दो लोगों को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आपका नाम सूची में है। आप किस पर भरोसा कर सकते हैं? अपने सबसे अच्छे मित्रों से पूछें कि वे आपके लिए ऐसा करेंगे - और सुनिश्चित करें कि आप बाद में पक्ष का भुगतान करते हैं
      • कुछ मामलों में, आपको दिशा बदलने की आवश्यकता होगी। यह उचित है! इसे मित्रवत प्रतिस्पर्धा के रूप में सामने रखें जो कि सब कुछ अधिक मजेदार और आकर्षक बना देगा।
    3. पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 3
      3
      अभियान शुरू करें विशेष रूप से बड़े विद्यालयों में, अभियान कुंजी है यह एक कंपनी के विपणन की तरह है - अगर कोई नहीं जानता, कोई भी खरीद नहीं लेंगे। फिर अपना नाम ज्ञात करें: दोपहर के भोजन पर एक स्टैंड बनाएं, हॉलिवे में पोस्टर पोस्ट करें, डिस्सर्च करें। अधिक लोग आपको पहचानते हैं, प्रोमो में राज्याभिषेक के लिए जितना अधिक आप तैयार होंगे।
      • सुनिश्चित करें कि आप जो भी योजना बना रहे हैं उसे करने की अनुमति है। कुछ स्कूलों ने पोस्टर नीतियों को प्रतिबंधित किया है, जहां, कब, कहाँ, आदि
    4. 4



      हर जगह फैलाओ क्या आप सभी दोस्तों को जानते हैं? अब यह सुनिश्चित करने का समय है कि आपका नाम आपके स्कूल के गहरे और गहरे स्थानों पर आता है। किसी व्यक्ति को कक्षा के बाद कक्षाओं में पुस्तिकाएं डालने के लिए कहें, दूसरे व्यक्ति को cupcakes को फुटबॉल टीम में वितरित करने के लिए कहें। सभी बाधाओं को तोड़ो!
      • यह वह समय है, जिसे आपने पिछले कुछ महीनों में किए गए सभी मित्रों को देखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके नाम, कंगन, कुंजी श्रृंखला आदि के साथ टी-शर्ट हैं।
    5. 5
      अच्छी तरह से पोशाक आखिरी टिप, लेकिन कम से कम, लोगों के सिर पर एक निश्चित छवि होती है कि नृत्य रानी कैसा दिखती है संक्षेप में, वह सुंदर है, खुशबू आ रही है और सुखद है कुछ विचार:
      • लगातार नहा लें और प्रिम रानी के योग्य इत्र का पता लगाएं
      • अच्छी तरह से अपने अच्छे कपड़े चुनें और एक मेकअप का उपयोग करें जो आपके देखो को पूरा करता है।
      • अपने बालों को साफ और परिष्कृत रखें किसी भी शैली के रूप में लंबे समय के रूप में यह साफ और सुव्यवस्थित है।

    भाग 3
    अपने बड़े दिन को पूरा करना

    पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 5
    1
    सही पोशाक खोजें एक प्रोम रानी सही प्रोम पोशाक के बिना कुछ भी नहीं है आदर्श रूप में यह आपके आकार, रंग का अच्छी तरह से फिट होने की जरूरत है, और कोई भी बराबर नहीं पहन सकता है। यह महंगा नहीं है, यह आपके लिए बिल्कुल सही होगा।
    • एक आकर्षक रंग चुनने पर विचार करें आप गेंद की सुंदरता महसूस करेंगे, यह जानकर कि सभी आंखें आप पर हैं
    • एक कट चुनें जो आपके आकार का समर्थन करता है अपने शरीर के सभी हिस्सों को ले लो, जिसे आप चिंतित हैं और इसे आपके लिए काम करते हैं, आपके खिलाफ नहीं।
    • एक पोशाक चुनें जो आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है किसने कहा कि बड़े सिरप स्टाइलिश नहीं है?
  • पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 7
    2
    अपने बालों को करो और मेक-अप करें। अधिक तस्वीरें स्कूल में किसी भी रात की तुलना में उस रात को ले जाया जाएगा, इसलिए आपके बाल और श्रृंगार को उन यादों के लिए एकदम सही होना चाहिए जिनके बारे में बताया जा रहा है। इसका प्रयोग करें - यह छोटी रात नहीं होगी
    • श्रृंगार के लिए, यह स्वयं को करने के लिए शर्म की बात नहीं है वास्तव में, आप शायद जानते हैं कि अजनबी की तुलना में आप पर क्या अच्छा लग रहा है इसे सामान्य रूप से करें जितना गहरा होगा। उज्ज्वल होंठ के साथ धुएँ के रंग का रंग एक गेंद के लिए अच्छा काम करता है
  • 3
    मज़ा लो! यह रात तुम दोनों के लिए इंतजार कर रहे थे। नर्वस घंटे खर्च करने के बजाय, जहां आपको लगातार पेशाब करने की ज़रूरत होती है, इस वर्ष के सबसे मजेदार शाम में से एक बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें। आपके पास एक अद्भुत रात होगी, और आप इसे जानते हैं। आपके सभी दोस्तों, भोजन, संगीत - सब कुछ मज़ा नहीं है?
  • पिक्चर शीर्षक प्रोम रानी बनें चरण 8
    4
    दयालु और प्रतिष्ठित रानी बनें यदि आप जीतते हैं, तो याद रखें कि आप प्रोम रानी हैं - एक प्रोम रानी दयालु, मैत्रीपूर्ण और विनम्र है। अपने वोट के लिए आप कितने आभारी हैं, उसे दिखाएं और इसका मतलब आपके लिए बहुत ही अधिक है। दूसरे शब्दों में, उन्हें बताएं कि वे सही व्यक्ति के लिए मतदान करते हैं
    • हर किसी को धन्यवाद जिसे आप जानते हैं, उनके लिए मत मत करो। उन्हें पता चल जाएगा कि उन्होंने अपनी दयालुता के कारण सही फैसला किया है।
  • चित्र प्रचारित रानी बनें चरण 11
    5
    दया करो, जीतने या खोने की परवाह किए बिना। कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है, हमेशा मुस्कुराते रहना महत्वपूर्ण है, चाहे आप चाहे जीत जाएं या नहीं - आखिरकार, यह आपका नृत्य है! वहां रहने के लिए, मज़ेदार और मित्रों के साथ नृत्य करना आप उस दिन को याद रखेंगे, कोई बात नहीं अगर शीर्षक आपका है या नहीं, और आप इसे एक अविश्वसनीय दिन के रूप में याद करेंगे।
    • इसके अलावा, हो सकता है कि वे अभी भी उच्च विद्यालय में अधिक नृत्य करते हैं कि आप जीत सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • ध्यान दें कि आपके प्रतिस्पर्धियों ने अपने अभियान में क्या कर रहे हैं मूल होने का प्रयास करें, वे जो पहले से ही करते हैं वह नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com