IhsAdke.com

कैसे सही स्नातक पोशाक खोजें

सही प्रोम पोशाक ढूँढना मामूली आसान है अगर आप आगे की योजना बना रहे हैं। ज्यादातर लड़कियों को एक परिपूर्ण प्रोम पोशाक चाहते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस बजट में हैं, आपको इस वर्ष के प्रोम पर पहनने के लिए एक सुंदर पोशाक मिलनी चाहिए।

चरणों

चित्र शीर्षक हैंडल ट्रेसिंग चरण 3
1
आगे की योजना बनाएं ज्यादातर लड़कियों को एक सपना पोशाक चाहते हैं आप कितना खर्च कर सकते हैं, आप निश्चित रूप से गेंद के लिए एक सुंदर पोशाक मिल जाएगा।
  • बे ड डेट फ्री चरण 5 नामक चित्र
    2
    अपने आदर्श और आदर्श प्रोम पोशाक के लिए बजट सेट करें औपचारिक कपड़े अच्छे दिखने के लिए महंगे नहीं होते हैं आप मंजूरी बिक्री, डिस्काउंट स्टोर और इंटरनेट पर महान प्रोम कपड़े पा सकते हैं। तुम भी अपने खुद के परिपूर्ण प्रोम पोशाक बना सकते हैं बार्गेन्स और डिस्काउंट सही जगह पर और वर्ष के सही समय पर खरीदते हुए पाया जा सकता है।
  • चित्र का आकार आकार जीन्स चरण 1
    3
    बस्ट, कमर, कूल्हों और ऊंचाई को मापने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें प्रोम कपड़े के आकार निर्माता और डिजाइनर के अनुसार भिन्न हो सकते हैं। अपने आदर्श पोशाक को आदेश देकर हमेशा आकार चार्ट की जांच करें
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपकी प्रोम पोशाक चुनें चरण 2
    4



    पता लगाएँ कि किस तरह का कपड़े और रंग एक खूबसूरत प्रोम पोशाक के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प होगा। क्या आपके पास पसंदीदा रंग या पसंदीदा कपड़े है?
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपका प्रोम ड्रेस चरण 6
    5
    आप चाहते हैं औपचारिक प्रोम पोशाक की शैली चुनें याद रखें कि एक साधारण मॉडल हमेशा बेहतर होता है क्या स्वीकार्य है और क्या नहीं है, पार्टी से हटाया जा रहा से बचने के लिए देखने के लिए स्कूल के ड्रेस कोड पढ़ें।
  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम पोशाक चुनें
    6
    प्रोम पोशाक के विवरण के बारे में सोचो क्या आपको सरल और चिकना पसंद है? क्या आप रफ़ल, रिबन और धनुष पसंद करते हैं? आप किस प्रकार की आस्तीन चाहते हैं? याद रखें कि आप पोशाक के सामान जोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपना प्रोम ड्रेस चुनिए चरण 9
    7
    नए शैलियों के लिए खुला दिमाग बनें आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आपके मूल विचार का एक अलग मॉडल आपके अंदर कितनी अच्छी तरह रह सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपकी प्रोम पोशाक चुनें चरण 4
    8
    स्थानीय रूप से क्रेस्ट स्टोर्स, स्पेशियलिटी स्टोर या दोस्तों के साथ कपड़े बदलने पर ऑनलाइन खरीदें। अपने आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोम पोशाक खोजने के लिए, यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो कपड़े की कोशिश करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com