IhsAdke.com

क्लीयरेंस में कॉकटेल ड्रेस (या लोंगहेयर) कैसे खोजें

एकदम सही कॉकटेल पोशाक (लंबी ल्यूकेट के रूप में भी जाना जाता है) ढूँढना मुश्किल है, लेकिन आपके बजट के भीतर एक खोजना लगभग असंभव कार्य की तरह लग सकता है चाहे वह एक प्रोम, शादी या फैंसी पार्टी में जा रहा हो, तो आप किसी बैंक को लूटने के बिना एक सही पोशाक खरीद सकते हैं निकासी में कपड़े ढूंढने के लिए आपको अपनी शॉपिंग खोजों में थोड़ा सा क्रिएटिव होना चाहिए।

चरणों

विधि 1
परिसमापन में नए कपड़े ढूँढना

पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े बिक्री पर चरण 1 खोजें
1
निपटान Macaws में खरीदें। सामान्य कीमतों वाले कपड़े के साथ स्टोर क्षेत्र की ओर जाने के बजाय, मैकोज़ को निपटान के रूप में चिह्नित कपड़े के साथ मिलें। अधिकांश डिपार्टमेंट स्टोर मूल मूल्य से 20% से 80% के बीच कुछ डिस्काउंट पर अपने उत्पादों को चिह्नित करेंगे।
  • मैकॉप्स आमतौर पर डिस्काउंट प्रतिशत के अनुसार वर्गीकृत किए जाते हैं। अगर आपके बजट में तंग है तो मैकॉओ के साथ शुरुआती न्यूनतम मूल्यों के साथ शुरू करें स्टोर के पीछे या फंड के कुछ हिस्सों के लिए सिर अगर आप macaws ढूँढने में परेशानी हो रही है।
  • पिक्चर का शीर्षक कॉकटेल कपड़े बिक्री पर चरण 2 खोजें
    2
    ऑफ़र पर नजर रखें एक पोशाक पर पैसे बचाने के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से एक पोशाक में जो एक मौसमी शैली का हिस्सा होता है। ज्यादातर बड़े कपड़े और डिपार्टमेंट स्टोर्स, अवकाश या कार्निवल, लेबर डे, मदर्स डे, और ब्लैक फ्राइडे जैसे आयोजनों के समय बस्तियों का आयोजन करते हैं।
    • ब्रोशर या टेलीविज़न विज्ञापनों के लिए देखें जो सार्वजनिक छुट्टियों पर इन पासआउट्स की घोषणा करते हैं। अधिकांश स्टोर किसी भी अवकाश, लोकप्रिय या अन्यथा, किसी प्रस्ताव का विज्ञापन करने के लिए एक बहाना के रूप में उपयोग करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक कॉकटेल कपड़े पर बिक्री चरण 3 खोजें
    3
    कूपन की तलाश करें कई कपड़े और डिपार्टमेंट स्टोर उपभोक्ताओं को अपने स्टोर में आने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कूपन ऑफ़र करते हैं। ये कूपन मेल द्वारा प्राप्त हुए विज्ञापन, समाचार पत्रों में या यहां तक ​​कि स्टोरों के सामने भी मिल सकते हैं।
    • इंटरनेट पर कूपन खोजें कभी-कभी दुकानों ने अपनी वेबसाइटों या मोबाइल ऐप पर कूपन ऑफ़र करते हैं जो कि समाचार पत्रों या विज्ञापनों में व्यापक रूप से विज्ञापित नहीं किए जाते हैं। "कूपन" शब्द के साथ Google पर एक स्टोर के नाम का पता लगाना कूपन भी दिखा सकता है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं।
    • ईमेल सूचियों या न्यूज़लेटर्स को स्टोर करने के लिए साइन अप करें स्टोर अपने वफादार ग्राहकों को बोनस कूपन भेजते हैं, जिन्हें नियमित ग्राहकों को नहीं भेजा जाता है। ये ई-मेल सूचियां आपको बस्तियों या विशेष प्रचार के बारे में भी सूचित करेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े पर बिक्री चरण 4 खोजें
    4
    ऑनलाइन खरीदें ऑनलाइन पोशाक खरीदना पैसा बचाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक हो सकता है आप आसानी से तुलना खरीद सकते हैं, अलग-अलग दुकानों पर जाने के बिना, जो आपको सर्वोत्तम कीमत ढूंढने में मदद कर सकता है।
    • कई वेबसाइटें कपड़े पर विशेष छूट प्रदान करती हैं दफति, प्राइवैलिया (प्रमुख ब्रांडों की छूट के साथ), सीए, रेननेर, पोस्टहॉस, फुटब्रिज, अन्यों के बीच की कोशिश करें।
    • आप जो खोज रहे हैं उसे ढूंढने में सहायता के लिए Google पर सरल शब्दों की खोज करें। "सस्ते नीचे पहनने के कपड़ा कपड़े," "अधोवस्त्र प्रोम कपड़े" या "कॉकटेल कपड़े $ 100 से नीचे टाइप करने की कोशिश करो।"
    • ऑनलाइन खरीदने में नुकसान यह है कि आप एक पोशाक का स्वाद नहीं ले सकते। यदि आप अपनी कॉकटेल पोशाक ऑनलाइन खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे पहले ही पर्याप्त रूप से खरीद सकते हैं, अगर वह सूट नहीं करता है। साथ ही, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सही आकार खरीद रहे हैं, साइट आकार चार्ट को देखना सुनिश्चित करें।
  • पिक्चर का शीर्षक कॉकटेल कपड़े बिक्री पर खोजें चरण 5
    5
    डिस्काउंट स्टोर्स में खरीदें यदि डिपार्टमेंट स्टोर और कपड़े सामान्य रूप से आपकी जेब के लिए बहुत महंगा हैं, तो स्टोरों को डिस्काउंट करने का प्रयास करें बस शहर के मॉल या बड़े शॉपिंग सेंटर में देखें आप इन दुकानों को सैंटो अमरो, बोम रिट्रो और ब्रास जैसे साओ पाउलो में, या अन्य शहरों के समान स्थानों में पा सकते हैं।
    • अपने पसंदीदा ब्रांड के आउटलेट देखें प्रसिद्ध ब्रांड स्टोर्स जैसे लैकोस्ट, एलस, फोरम और टीएनजी देश के कई शहरों में आउटलेट हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक कॉकटेल कपड़े बिक्री पर चरण 6 खोजें
    6
    ऑफ-सीजन खरीदें सीज़न की समाप्ति की बिक्री कम कीमतों पर कपड़े खरीदने के लिए एक बढ़िया समय है। ऐसा करने के लिए थोड़ी उम्मीद की आवश्यकता है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि आपको भविष्य में जाने के लिए एक स्नातक, पुनर्मिलन या अन्य औपचारिक कार्यक्रम होगा, तो तनाव से बचें और इस पोशाक को अग्रिम रूप से खरीदें।
    • शरद ऋतु और वसंत की शुरुआत दो सामान्य समय होती है जब कपड़े दूसरे सीजन में परिवर्तित हो जाते हैं। जब आप सर्दी और गर्मियों के कपड़े आते देखते हैं, तो कपड़े की तलाश में तरलकरण के मकड़ियों को देखने के लिए जल्दी चले जाएं।
    • सामान्य औपचारिक कार्यक्रमों के बाद खरीदें ज्यादातर डिपार्टमेंट स्टोर स्नातक नृत्य के करीब औपचारिक कपड़े और नए साल में बेचते हैं। दुकानों ने निकासी में उन विशिष्ट पार्टी के कपड़े डालते समय आपकी खोज करें।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े बिक्री पर कदम 7 कदम
    7



    दुल्हन की दुकानें देखें कुछ दुल्हन की दुकानों में शादी के कपड़े और दुल्हन के बच्चे ही नहीं बेचते हैं - वे अन्य औपचारिक कपड़े भी बेचते हैं। इन दुकानों पर जाएं और देखें कि उन्हें क्या करना है। ये स्टोर पूरे साल के अपने कपड़े की अच्छी बिक्री का आयोजन भी करते हैं, खासकर जब उन्हें नए सीजन का संग्रह प्राप्त होता है।
  • 8
    ऑनलाइन क्लीयरेंस अलर्ट सेट अप करें साइटें जैसे शॉप टू मी और शॉप स्टाइल को वैसाक्यूलर वेब को महान सौदों की तलाश में कॉन्फ़िगर किया जा सकता है (ये अमेरिकी वेबसाइट पर इन खोजों को करते हैं)। आप अपना आकार, मूल्य सीमा, आप जिस प्रकार का आइटम चाहते हैं, और यहां तक ​​कि एक ब्रांड भी दर्ज करते हैं, और आप अपने खाते को दैनिक आधार पर देख सकते हैं कि वे क्या पाता है।
  • विधि 2
    एक नए एक के बजाय एक पहना पोशाक पहने हुए

    पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े पर बिक्री चरण 8 खोजें
    1
    क्रेवित स्टोर और माल दुकानों में खरीदारी करें यदि कोई नया पोशाक वास्तव में आपके बजट में नहीं है, या यदि आप यथासंभव अधिक पैसा बचाने की कोशिश करना चाहते हैं, तो बचत स्टोर और माल दुकानों पर जाएं। साल्वेशन आर्मी और अन्य बचत स्टोर जैसे स्थानों में दान वाले कपड़े बेचते हैं। इनमें से कई कॉकटेल कपड़े व्यावहारिक रूप से नया हैं और केवल एक बार पहनाए जाते थे। खेतों में औपचारिक वस्त्रों का उपयोग करने के लिए माल भंडार एक शानदार जगह है। माल भंडार में आमतौर पर बचत दुकानों की तुलना में बेहतर वस्त्र होते हैं, और ऐसा करने से बचत की दुकानों से थोड़ी अधिक शुल्क ले सकते हैं, लेकिन संभवतः माल पर कॉकटेल कपड़े के अधिक विकल्प हैं। इनमें से कई कपड़े केवल एक या दो बार पहनाए जाते हैं, और इसलिए वे महान स्थिति में हो सकते हैं।
    • पिस्सू बाजार और माल दुकानों में दस, बीस या पचास में कपड़े हो सकते हैं। इन दुकानों में उसे सही लंबी पोशाक खरीदना आपकी मदद कर सकता है एक विशेष टुकड़ा है जो हर कोई अपनी शैली के बारे में बात कर देगा!
    • बचत की दुकानों के अतिरिक्त, गेराज की बिक्री का प्रयास करें आप इस तरह सस्ता सपना देख सकते हैं!
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े पर बिक्री चरण 9 खोजें
    2
    इस्तेमाल किया कपड़े ऑनलाइन खरीदें ईबे जैसी साइट उचित कीमतों पर इस्तेमाल किया कॉकटेल कपड़े खरीदने के लिए महान हैं एक और प्रसिद्ध प्रयुक्त कपड़े साइट Enjoei है, जहां आप देश भर के लोगों से कपड़े खरीद सकते हैं।
    • इनमें से कुछ साइटें आपको पोशाक के मालिक से सीधे संपर्क करने की अनुमति देती हैं, ताकि आप इसे खरीदने से पहले पोशाक के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए माप, अधिक फ़ोटो या यहां तक ​​कि एक स्काइप चैट का अनुरोध कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े बिक्री पर कदम 10 देखें
    3
    एक पोशाक किराए पर कुछ साइटों, जैसे किराया रनवे (अमेरिकन), अधिक किफायती कीमतों पर डिजाइनरों द्वारा हस्ताक्षरित किराए पर औपचारिक कपड़े की पेशकश करते हैं। आपको ड्रेस वापस करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप उस पोशाक को पहनने में सक्षम हो सकते हैं जो उस कीमत के एक छोटे से अंश के लिए बहुत अधिक पैसा खर्च करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े बिक्री पर कदम 11 खोजें
    4
    सेकेंडहैंड कपड़े पहनें अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों की अलमारी का अन्वेषण करें यदि आप एक सुंदर कॉकटेल पोशाक चाहते हैं और इसके लिए कम भुगतान करते हैं, तो एक मुफ्त पोशाक से बेहतर क्या हो सकता है? आप कभी नहीं जानते - शायद तुम्हारी माँ या चाची की अलमारी में सही काली पोशाक है।
  • पिक्चर शीर्षक से कॉकटेल कपड़े पर बिक्री चरण 12 खोजें
    5
    किसी के साथ कपड़े बदलें यदि आपके पास कुछ औपचारिक कपड़े हैं जो आपको ऋण देने पर ध्यान नहीं देते हैं, तो इसे कॉकटेल पोशाक या किसी के साथ लंबे समय तक पोशाक के लिए बदलें सोशल नेटवर्क पर लोगों की तलाश करें जो आपके साथ एक कॉकटेल ड्रेस के साथ बातचीत करने में रूचि रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक तंग बजट पर कपड़े खरीदना समय लगता है। सुनिश्चित करें कि आप खुद को बस्तियों का पता लगाने और सही पोशाक ढूंढने के लिए पर्याप्त समय दे, या यदि आप की आवश्यकता हो तो ऑनलाइन शॉपिंग पर वापस जाएं। संभवतः आपको सही कीमत के लिए सही पोशाक नहीं मिलेगी यदि आप इसे अपने बड़े आयोजन से पहले दिन खरीदने की कोशिश करते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com