IhsAdke.com

कैसे घर वापसी गेंद के लिए सही पोशाक चुनने के लिए

मुखौटा बॉल एक प्रमुख घटना है जो अमेरिकी स्कूलों में होता है, यह स्कूली वर्ष की दूसरी सबसे महत्वपूर्ण घटना है, केवल स्नातक बॉल के पीछे। हालांकि, स्नातक स्तर की पढ़ाई एक ऐसी घटना है जिसमें एक लंबी पोशाक, धूमधाम और परिस्थितियों से भरा होता है, घर आने के लिए कम औपचारिक पहनने का मौका होता है, घुटने पर थोड़ी अधिक चमक के साथ, बिना रात के नृत्य करना चिंता करने के लिए लेकिन आप एकदम सही पोशाक कैसे पा सकते हैं और इसे चुनते समय किस बात पर विचार किया जा सकता है?

चरणों

शीर्षक चित्र सर्वश्रेष्ठ गर्भनिरोधक ड्रेस चरण 1 चुनें
1
कट और सही लंबाई चुनें आदर्श पोशाक घुटने की ऊंचाई पर या थोड़ा ऊपर होना चाहिए लंबाई स्नातक नृत्य के लिए एकदम सही हैं, लेकिन घर वापसी के लिए उपयुक्त नहीं हैं। घर वापसी के कपड़े अधिक निर्बाध सिल्हूट और एक कटौती के साथ बेहतर लगते हैं जिससे आप आराम से नृत्य कर सकते हैं। हालांकि, एक छोटे से tulle और pleats अनुमति दी जाती है। हैंडल्स अत्यधिक अनुशंसित हैं। यदि आप पट्टा के बिना गाउन पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह फिट बैठता है। डांस फ्लोर पर किसी चीज के बारे में चिंता किए बिना, आप कट और लंबाई के साथ एक मज़ेदार और आरामदायक पोशाक तैयार करना चाहिए!
  • चित्र शीर्षक से परिपूर्ण घर वापसी पोशाक चरण 2 चुनें
    2
    कपड़े, रंग और प्रिंट पर ध्यान दें। घर वापसी की गेंद मजेदार और आकस्मिक है, और परंपरागत रूप से गिरावट में होता है बहुत उज्ज्वल और उज्ज्वल रंग, टाई डाई या पुष्प प्रिंट से बचें। सबसे अच्छा विकल्प गहरे रंग हैं, प्लस सफेद, धातु के स्वर और काले हैं। प्रिंट के मामले में, आप एक जानवर प्रिंट या एक सुरुचिपूर्ण कढ़ाई के लिए विकल्प चुन सकते हैं। इसके अलावा, चमकदार कपड़े घर वापसी में बहुत लोकप्रिय हैं।
  • चित्र शीर्षक परफेक्ट घर वापसी पोशाक चरण 3 चुनें
    3
    आपकी पोशाक भी व्यावहारिक और स्कूल के लिए उपयुक्त होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर सेक्विन पत्रिकाओं में नवीनतम सनक हैं, तो वे प्रोम के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ विकल्प नहीं हो सकते। यदि आपके स्कूल में बहुत सख्त ड्रेस नियम हैं (उदाहरण के लिए, कोई बिना आस्तीन वाले कपड़े), एक शाल लाओ या कंधों को कवर करने के लिए चुरा लिया इसके अलावा, एक स्टाइलिश कोट के साथ अपने कपड़े का मिलान करें, क्योंकि यह रात में ठंडा हो सकता है। और अंत में, "अर्ध औपचारिक" शब्द को ध्यान में रखें कई पुलिट्ज़ या अलंकरण के अन्य आधुनिक रूपों वाले कपड़े घर वापसी के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं।
  • शीर्षक से चित्र परिपूर्ण घर वापसी की पोशाक चरण 4 चुनें
    4
    अपने व्यक्तिगत सौंदर्य शैली को जानें, और उसे पोशाक में स्थानांतरित करें आपका ड्रेस आपकी दैनिक शैली और आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करना चाहिए क्या आप एक बहिर्मुखी, दुस्साहसिक और झुमके हुए व्यक्ति हैं? फिर तुम्हारा सही पोशाक एक पशु प्रिंट प्रिंट के साथ होना चाहिए, या फिर एक कंधे पर केवल एक चमकदार ट्यूब होना चाहिए। क्या आप आम तौर पर क्लासिक और सुरुचिपूर्ण तरीके से कपड़े पहनते हैं? एक कढ़ाई के साथ एक गहरा कपड़े, या दिल में कॉलर के साथ एक पुष्कर आप के लिए एकदम सही हो सकता है। क्या आप मज़ेदार, रचनात्मक और विलक्षण हैं? अपने कपड़े पर ट्यूल, पट्टियां या संबंधों के बारे में सोचें जो लड़कियां नृत्य में सबसे ज्यादा ख्याल रखते हैं, वे जो रंग, कपड़े और सही कटौती में अपनी शैली को प्रतिबिंबित कर सकते हैं।



  • शीर्षक से चित्र परिपूर्ण घर वापसी की पोशाक का चयन करें चरण 5
    5
    अपनी खोज की अग्रिम में योजना बनाएं घर वापसी के लिए सही पोशाक ढूंढने में आपको कुछ महीने लग सकते हैं, इसलिए अपनी खोज शुरू करें! तो आपको दुकानों में अधिक विकल्प मिलेंगे, आपको कम क़तारों का सामना करना होगा, और यदि कोई स्टोर आपका आकार नहीं है, तो आप अभी भी गेंद के लिए समय के लिए इसे ऑर्डर कर सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र सही घर वापसी की पोशाक का चयन करें चरण 6
    6
    ठीक से पता लगाएं कि जब सही पोशाक मिल जाए यह आपको अपने प्राकृतिक सौंदर्य से परे कुछ भी मजबूर किए बिना अच्छा महसूस कर लेना चाहिए। उसे अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए और अपने गुणों पर जोर देना चाहिए, शरीर में सुरक्षित रहने के अलावा, क्योंकि आप कई घंटे नृत्य करेंगे। आपको अपने ड्रेस में विशेष महसूस करना चाहिए, आत्मविश्वास और मज़ा लेने के लिए तैयार है।
  • शीर्षक से चित्र परिपूर्ण घर वापसी की पोशाक का चयन करें चरण 7
    7
    अपने सामान का मिश्रण करें एक बार जब आप एकदम सही पोशाक पाते हैं, मैच के लिए सामान ढूंढें। यदि गर्दन का खुलासा हुआ है, तो इस क्षेत्र के मूल्य के लिए एक हार का उपयोग करें, या इसे अधिक चमक देने के लिए एक कंगन। जूते चुनने पर, हमेशा आराम के बारे में सोचना यहां तक ​​कि अगर किसी बिंदु पर आप कूदने के लिए नृत्य करना चाहते हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि आप एक मध्यम या छोटी छलांग चुनते हैं।
  • शीर्षक से चित्र परिपूर्ण घर वापसी की पोशाक का चयन करें चरण 8
    8
    पूर्ण बाल और श्रृंगार के साथ अपने देखो पूरा करें आमतौर पर, लड़कियों को अपने बाल ढीले छोड़ देते हैं और कर्ल बनाते हैं। हालांकि, आप एक आकस्मिक चोटी या कुछ ढीली तरंगों को भी बना सकते हैं। कुछ केश विन्यास विचार प्राप्त करने के लिए कुछ पत्रिकाओं को देखो। श्रृंगार मज़ेदार, हल्के और टिकाऊ होना चाहिए। एक बहुत ठोस आधार, एक होंठ चमक और एक अच्छी आँख छाया अपनी सबसे अच्छा बरौनी मुखौटा के साथ संयुक्त आप सुंदर लग रही होगी।
  • युक्तियाँ

    • सावधान रहें कि आपकी पोशाक और सामान अपनी चमक को मिटा नहीं सकते हैं यह आदर्श आरामदायक महसूस करना है और कपड़े खुद से "मिट" नहीं है।
    • जब संदेह में, पीबी चुनें आपका पसंदीदा पीबी हमेशा एक अच्छा विकल्प है कई लड़कियों ने पीबी में घर वापसी की नृत्य का प्रयोग किया है, क्योंकि यह किसी भी अवसर पर शैली और व्यक्तित्व का सही विकल्प है। नौसेना नीला, सफेद या लाल कपड़े भी हमेशा काम करते हैं
    • घर वापसी की शैली के लिए सही रहें, लेकिन कुछ मामलों में अपना निजी स्पर्श दें। उस घटना में पोशाक के लिए कुछ नियम हैं: यह बहुत उत्तम, घुटने के ऊंचे, ठंडे रंगों में नहीं होना चाहिए, और थोड़े चमक का होना चाहिए। हालांकि, कुछ चीजों को मिलाकर मज़ेदार पैटर्न, धनुष, कुछ सिलवटों आदि की तरह ठंडा हो सकता है। तो आप अन्य लड़कियों से बाहर खड़े हो सकते हैं
    • इस प्रक्रिया के दौरान मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें कुछ विश्वसनीय मित्रों को मॉल में ले जाएं, या कुछ कपड़े चुन लें और उन्हें पसंद करने के लिए वोट दें। उनसे पूछें कि कौन सा सामान उपयोग करने के लिए या पार्टी के दिन, आप और आपके मित्र एक साथ पैक कर सकते हैं (जो एक दूसरे के श्रृंगार और बालों को जांचने का एक शानदार तरीका है!)

    चेतावनी

    • कई और कई घर वापसी के कपड़े समान हैं, इसलिए फैशन रुझानों से सावधान रहें किसी को भी एक ही बात को चुनने की संभावना के रूप में आप महान हैं उदाहरण के लिए, कई लड़कियां वी-गर्दन का पट्टा कपड़े चुनती हैं, जो नृत्य में बहुत ही सामान्य हैं इस फैशन से बचें और ऐसा कुछ चुनें जो घर वापसी में ज्यादा दिखाई नहीं देता।
    • समान पोशाक के साथ आने से बचने का एक अन्य तरीका कुछ शोध करना है: अपने दोस्तों से पूछें कि वे कौन से कपड़े पहनेंगे, और यह सुनिश्चित करें कि आपका ड्रेस अलग है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com