IhsAdke.com

कैसे अपने स्नातक पोशाक चुनें करने के लिए

आपके जीवन में कई बार ऐसा होता है जब आपके पास एक ग्लैमरस पोशाक पहनने का मौका होता है, जो हर किसी के जबड़े को छोड़ देता है। क्यों नहीं अपने प्रोम नाइट एक उचित पोशाक के साथ उन अवसरों में से एक? पढ़ें और जानें कि कैसे ...

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, अपना प्रोम ड्रेस चुनें चरण 1
1
पोशाक के लिए अपनी खोज शुरू करो। आपके पास अभी तक कोई तिथि नहीं है, लेकिन तीन या चार महीने पहले स्टोर और पत्रिकाओं में दिखना शुरू कर सकते हैं।
  • गेंद से कम से कम चार से छह सप्ताह पहले अपने ड्रेस को चुनने और खरीदने की योजना बनाएं। सबसे औपचारिक कपड़ों (कपड़े सहित) को एकदम सही ट्रिम में परिवर्तन की आवश्यकता होती है, और आपको उन परिवर्तनों को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होगी
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपकी प्रोम पोशाक चुनें चरण 2
    2
    सभी लोगों की तुलना में एक अलग मॉडल चुनें, आपको अलग होना चाहिए। अपने आप को रहो
  • शीर्षक से चित्र चुनें अपने प्रोम पोशाक चरण 3 चुनें
    3
    पोशाक के लिए अपने बजट की योजना बनाएं और जितनी जल्दी हो सके बचत शुरू करें। पेंटीहोस, श्रृंगार और बाल क्लिप जैसे सामान के लिए अतिरिक्त पैसे सुनिश्चित करने के लिए याद रखें
  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपकी प्रोम पोशाक चुनें चरण 4
    4
    रेड कार्पेट पर कुछ सेलिब्रिटी ईवेंट देखें और अपनी पसंदीदा शैलियों को लिखें। आप अपने स्थानीय बुटीक में एक समान पोशाक पा सकते हैं।
  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम पोशाक चुनें
    5
    विभिन्न मॉडलों के कपड़े और एक को खोजने के लिए कटौती करें जो आपके शरीर पर बेहतर दिखता है। यदि आप पतले हैं, तो आप एक पोशाक चुन सकते हैं जो आपकी सिल्हूट दिखाती है। यदि आप घटता है, तो आप एक ए-ड्रेस पर विचार कर सकते हैं जो आपकी कमर को उजागर करेगा और अपनी जांघों और कूल्हों को कम कर देगा। अगर यह कम और छोटा है, तो पोशाक खरीदना एक दुःस्वप्न हो सकता है: लंबी और हल्के कपड़े लंबे और छोटे हैं, लंबी कपड़े हैं। यदि आप एक लंबे समय तक पोशाक चाहते हैं, तो थोड़ी देर के लिए देखो जो आप पर लंबे समय तक रहता है यह बेहतर सेवा करेगा और बहुत लंबा नहीं होगा



  • शीर्षक वाला चित्र चुनें आपका प्रोम ड्रेस चरण 6
    6
    एक बार विशेष रूप से आप के लिए अपनी पसंद फ़िल्टर कर लेने के बाद, इसे विभिन्न रंगों और खत्म पर देखें एक ग्लैमरस रंग चुनें जो आपके चेहरे पर रंग लाता है कपड़े के खत्म होने का चयन करते समय, याद रखें कि चमकदार लोग शरीर के दोष को और अधिक दिखाते हैं और अपारदर्शी घटता है और अवांछित पहलुओं को छुपाता है।
  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम पोशाक चुनें
    7
    कम से कम दो महीने पहले जूते और सामान खरीदने के लिए बाहर निकलें। इस तरह आप जूते, बटुए और सभी एक साथ पोशाक की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो आप कम से कम अपने जूते और बटुए, मौसम की अनुमति दे सकते हैं, एक पोशाक पाने के बजाय कि कोई और जरूरी नहीं चाहता है।
  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम पोशाक चुनें चरण 8
    8
    पोशाक को अच्छी तरह से अग्रिम में खरीदना नहीं है, क्योंकि आप तनाव या किसी अन्य कारण से, जैसे कि मासिक धर्म, आपके प्रेमी, तनाव, मौसम आदि के साथ समस्याओं के कारण वजन कम कर सकते हैं या आसानी से खो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपना प्रोम ड्रेस चुनिए चरण 9
    9
    गेंद से कुछ हफ़्ते पहले, जूता, सामान, श्रृंगार, बाल के साथ अपने कपड़े की कोशिश करें और तैयारियों की तरह देखें। यह देखने के लिए कि क्या यह सहज है, अपने कपड़े पर थोड़ी चलो।
  • शीर्षक शीर्षक वाला अपना प्रोम ड्रेस चुनें 10
    10
    अपने प्रोम की रात, मेकअप लागू करने से पहले, अपनी पोशाक और कुछ को साफ करने के लिए, एक साफ शर्ट या जैकेट की तरह रखें। यह आपकी शानदार पोशाक पर उत्पाद दाग को रोकता है
  • युक्तियाँ

    • यदि बाल और श्रृंगार करने से पहले ड्रेस पर डालना, तौलिया लपेटें या मेकअप दाग या भोजन, पेय, श्रृंगार स्प्रे, छोटे भाई बहनों, आदि के साथ दुर्घटनाओं से बचने के लिए पोशाक पर एक बटन शर्ट डाल दें।
    • जब आप कपड़े पर कोशिश कर रहे हैं एक या दो दोस्तों को ले लो ऐसी महत्वपूर्ण खरीद के लिए दो या तीन राय रखने के लिए हमेशा बेहतर होता है
    • आप चाहते हैं कि आपका ड्रेस आश्चर्यचकित हो या आपके दोस्तों में आपकी पूरी तरह से अलग शैली हो सकती है तो अपनी मां या बहन ले लो (यदि आप अपनी उम्र के करीब हैं)
    • अगर स्नातक संस्करण और किशोर पत्रिकाएं अभी तक नहीं दिख रही हैं, तो आप कुछ ऑनलाइन स्टोर और ग्रेजुएशन प्लानिंग विचार वेबसाइटों की जांच कर सकते हैं। वे सामान्य पत्रिका और कुछ विज्ञापनों की तुलना में अधिक जानकारी प्रदान करते हैं।

    चेतावनी

    • मित्रों के साथ शॉपिंग करते समय सावधान रहें, विशेष रूप से प्रोम पोशाक के रूप में महत्वपूर्ण के लिए घटनाओं के लिए एक मित्र कह सकता है कि पोशाक आपके लिए अच्छा नहीं है क्योंकि वह इसे खुद का इस्तेमाल कर सकती है तो अपनी मां और बहन लें और कुछ कपड़े चुनें, और फिर अंतिम चयन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com