IhsAdke.com

रंग से एक पार्टी पोशाक कैसे चुनें

क्या आप यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि एक बड़ी घटना में क्या पहनना है? पार्टी के कपड़े सभी रंगों और शैलियों में पाए जाते हैं और आदर्श पोशाक का पीछा दमनकारी हो सकता है। लेकिन इसे समाप्त करने के लिए एक काम के रूप में मत देखो - सही रंग और शैली के लिए यह खोज मजेदार हो सकता है!

चरणों

विधि 1
रंगों को ध्यान में रखते हुए

भारतीय पोशाक में देखो सुंदर नाम वाली चित्र साड़ी साड़ी सलवार चरण 1
1
अपने समग्र रंग पर विचार करें अपनी त्वचा की टोन और अपने बालों के साथ अच्छे दिखने वाले रंगों को जानें सभी जला नारंगी का उपयोग नहीं कर सकते हैं और दूसरों के लिए, बहुत ही गहरे रंग या बहुत हल्के रंग उन्हें मिटा सकते हैं। यदि आपको कभी भी पता नहीं लगा है कि कौन सा रंग आपके लिए काम करते हैं, कुछ सामान्य रंग विकल्पों को सेट करने के लिए कुछ समय बिताने का समय बिताएं
  • ड्रेसिंग रूम में कपड़े के विभिन्न रंगों का अनुभव करने में कुछ समय व्यतीत करें और महसूस करें कि आपको कितने रंग मिलते हैं। रंगों का चयन करने में डर नहींें जो आपने कभी नहीं सोचा था कि आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं! यह चरण प्रायोगिक है और आप आईने में जो देखते हैं उस पर आश्चर्य हो सकता है।
  • कपड़े के विभिन्न रंगों में खुद की कुछ तस्वीरें ले लीजिए और उनकी समीक्षा करें। यह बहुत तय करने के लिए क्या रंग आप के पक्ष में आसान हो सकते हैं यदि आप इसे का एक चित्र दर्पण घूर या नीचे देख बंद कर दिया है लेते हैं, समर्थक पोशाक आप पहने हुए हैं। आप इन तस्वीरों को दूसरी राय के लिए दूसरों के साथ साझा भी कर सकते हैं!
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 17
    2
    क्लासिक ब्लैक पर विचार करें वाक्यांश "मूल काला" एक कारण के लिए मौजूद है ब्लैक कायरता, रहस्यमय और सुरुचिपूर्ण होने के लिए बाहर खड़ा है चाहे वह लंबा या छोटा हो, एक काली पोशाक एक संदेश भेज सकती है - यह सरल और सेक्सी है ..
    • आप को डर है कि काला आय में स्कर्ट बार की तरह सुस्त, अलग अलंकरण है, तो कपड़े या यहाँ तक कि एक अलग शाल पर काले फूल काले का वजन तोड़ सकते हैं। एक काले रंग की पोशाक को मिलाकर देखें चांदी या सोने के गहने के साथ या एक शॉल या रंग का हार जो आप के लिए देख रहे हैं पर निर्भर करता है।
  • चित्र शीर्षक पहना सफेद कपड़े चरण 1
    3
    एक सफेद पोशाक की कोशिश करो सफेद एक "शुद्ध" रंग है - इसलिए हम हमेशा सफेद शादी के कपड़े बनाते हैं सफेद निर्दोषता और शुद्धता की भावना पैदा कर सकता है और यह बहुत बहुमुखी भी है इसके बारे में एक खाली कैनवास के बारे में सोचो - आप किसी भी सामान के रंग और जूते को सफेद रंग से मेल कर सकते हैं और फिर भी अच्छे लग रहे हैं। एक सुरुचिपूर्ण सफेद पोशाक और कुछ आंखों को पकड़ने वाले सामानों को एक साथ रखने की कोशिश करें। बस उस पर कुछ भी नहीं छोड़ना सावधान रहना! सभी रंगों में, सफेद एक है जो कम से कम खामियों को छुपाता है
  • चित्र शीर्षक से अपना प्रोम ड्रेस चुनिए चरण 9
    4
    एक लाल पोशाक के साथ शहर को मारो। लाल उत्साह और क्रूरता का प्रतिनिधित्व करता है एक छोटी लाल पोशाक सेक्सी और जंगली हो सकती है, जबकि एक लंबी लाल पोशाक भव्यता और नियंत्रण के प्रभाव को पार कर सकती है। लाल टोन देता है, लेकिन अंतिम परिणाम पोशाक की शैली पर निर्भर करता है और आप इसे सामान के साथ कैसे मेल करते हैं।
    • आशंका है कि लाल भी बोल्ड है, या कुछ झमेलें के साथ एक पोशाक फीका कपड़े के ऊपर का एक विकल्प कठोरता संतुलन और कुछ कोमलता और मिठास है कि रंग लागू करने के लिए चुनें।
  • पिक्चर का शीर्षक
    5



    रंगीन प्रिंटों की कोशिश करने से डरो मत। हालांकि पार्टी के कपड़े ठोस रंगों में आम हैं, यह बंद पहन सकता है। मुद्रित कपड़े की विविधता सीजन से सीजन में उपलब्ध परिवर्तन, ताकि देखो हमेशा ताजा हो। तामझाम, फीता, चमक और गहने जोड़ो - वे मिलते हैं और दिखाते हैं कि आप अलग होने के लिए डर नहीं रहे हैं। अगर आपको यह पसंद है और अच्छा लगता है, तो आगे बढ़ो!
  • विधि 2
    देखो एक बढ़ते

    के बारे में चित्र सेलिब्रिटी कदम 8 की तरह
    1
    देखें कि "फैशनेबल" क्या है जब आपको पता चलता है कि कौन सा रंग आमतौर पर आपके लिए अच्छा दिखता है, तो आपके विकल्पों में गहराई से खुलें। पता है कि कपड़े और शैलियों फैशनेबल हैं। रंगों और कपड़ों के साथ प्रयोग करने का अवसर का उपयोग करें रंग आपका मार्गदर्शन करने वाला तारा हो सकता है, लेकिन शेष शैली भी महत्वपूर्ण है, इसलिए चुने हुए रंगीन परिवार में कुछ विकल्प आज़माएं।
    • मान लें कि आपने तय किया है कि नीले रंग आपके लिए काम करता है खोज यहां समाप्त नहीं होता है - जो सबसे अच्छा "आकाश नीला या गहरे नीले रंग की क्या फर्क है कपड़े, लंबाई और शैली आप तय कर सकते है कि शाही नीले अपने आदर्श स्वर है, लेकिन अगर आप के साथ एक आकाश नीला पोशाक के साथ एक आदमी दे सकता है? एक शैली जो आपको और उज्ज्वल कपड़े का समर्थन करती है, आप इस अवसर के लिए सबसे अच्छा विकल्प पा सकते हैं!
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 2 में प्रवेश करें
    2
    सामान चुनें मोती, नीलमणि, पन्ना, हीरे या पोशाक गहने अच्छे विकल्प हैं। इस क्षेत्र में सीमित मत महसूस करें: इसे प्रयास करें आप वास्तव में महसूस कर सकते हैं कि कुछ सस्ती गहने महान संभावनाएं प्रदान करते हैं।
    • देखें कि क्या आप अपनी पोशाक पर प्रयास करते समय अलग-अलग झुमके, हार, स्कार्फ और शॉल दुकान में रख सकते हैं। और आप ये विशिष्ट सामान खरीदना भी समाप्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे आपको यह विचार देंगे कि आप इसे खरीदने के लिए तैयार होने से पहले किस प्रकार का सामान पोशाक के साथ काम करते हैं।
    • यदि आपके पास एक विशेष हार या झुमके की एक जोड़ी है, तो आप किसी घटना में उपयोग करने के लिए पागल हो रहे हैं, उस मद पर अपनी खोज का आधार लगाएं। आप वास्तव में पोशाक के रंग और शैली को चुन सकते हैं कि यह आपके पसंदीदा सहायक के लिए कैसे उपयुक्त है।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 15
    3
    बैग को मत भूलना नाजुक, नरम चमड़े - कुछ भी नहीं है एक पार्टी बैग का उपयोग करें और दरवाजा fora.Os पार्टी के कपड़े आमतौर पर जब एक क्लच बैग चुनने हाइलाइट किया जाता है बाहर निकलने के लिए सिर्फ दिन के लिए अपने बैग भीड़ दिन लेने के लिए भूल की तुलना में तेजी एक नज़र बर्बाद कर सकता है , मखमल या कपड़े
    • वहाँ हैंडबैग के हजारों विकल्प हैं - जांच करें कि आपके पास पहले से ही कोठरी में क्या है, जो कि इस स्टेशन पर स्टोर में फैशनेबल है और एक है जो फैशन और व्यावहारिकता को संतुलित करता है। एक लड़की को उसके सेल फोन और लिपस्टिक के लिए एक जगह होनी चाहिए, आखिर!
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 9 में प्रवेश करें
    4
    जूते चुनें चमकदार एड़ी के जूते या पार्टी एड़ी के जूते की एक जोड़ी चुनें जो आपकी पार्टी पोशाक को पूरक हैं। रंग में, बस सुनिश्चित करें कि यह आपके समग्र रूप को पूरक है आप सादगी के लिए चुनते हैं और पोशाक या जूते के बाकी के साथ जूता से मेल केन्द्र बिन्दु बनाने के लिए और एक उच्चारण रंग कि चयन कर सकते हैं कर सकते हैं - एक अलग और आधुनिक रूप के लिए एक छोटी काली पोशाक के साथ चमकदार लाल जूते का प्रयास करें।
    • यदि आप खुले सैंडल पहनना चाहते हैं, तो आपको पेडीक्योर पर जाने और अपने पैर को सुंदर छोड़ने की आवश्यकता है
  • युक्तियाँ

    • उनकी ऊँचाइयों के प्राकृतिक लाभों के कारण लंबी महिला पूरी तरह से पोशाक के किसी भी शैली को पहन सकती हैं। क्यों नहीं मत्स्यस्त्री शैली के कपड़े, जो ज्यादातर महिलाओं को प्यार करते हैं, लेकिन बहुत कुछ पहनने की हिम्मत क्यों नहीं? आप पार्टी में इस दृश्य को चोरी करेंगे।
    • यदि आप कम हैं, तो एक पोशाक के लिए मध्यम या उच्च कमर के साथ चुनें, जो आपके शरीर के प्रकार को बहुत अच्छी तरह से पसंद करता है। स्कर्ट और बड़े आकार के कंधे या आस्तीन पर बफ़र से बचें। एक स्पष्ट वापस के साथ एक डिजाइन निश्चित रूप से आप लम्बे और दुबला हो जाएगा।
    • एक उधम लड़की एक सीधी पोशाक में एक फिट फीता हेम के साथ अच्छा लग रहा है। कमर, गोद और हेम में जटिल डिजाइन से बचने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com