IhsAdke.com

कैसे एक लाल पोशाक के साथ सहायक उपकरण गठबंधन करने के लिए

एक लाल पोशाक एक साहसी फैशन विकल्प हो सकती है अच्छी तरह से कपड़े पहने, आप एक ही समय में एक मोहक और क्लासिक देखो बना सकते हैं। सामानों को अपनी पोशाक से पहनने का चयन करते समय, एक सरल और दिलचस्प टुकड़ा के साथ रहें, जो पोशाक से बहुत अधिक ध्यान देने के बिना भिन्न होता है, जो आपके श्रृंगार का मुख्य भाग होना चाहिए।

चरणों

विधि 1
एक मोनोक्रोम देखो बनाना

एक रेड ड्रेस चरण 1 के लिए अभिगम चित्र
1
लाल रंग के विभिन्न रंगों को मिलाएं चमकीला लाल सभी सामानों पर इस्तेमाल होने पर अतिरंजित लग सकता है। इसके बजाय, एक मोनोक्रोम देखो बनाए रखते हुए इसके विपरीत बनाने के लिए लाल रंग के विभिन्न रंगों का उपयोग करें लाल या लाल रंग के साथ कई विकल्प हैं, गुलाबी और हल्के हरे रंग के साथ हल्का, गहरे रंग के स्वर में, कारिन और बर्गंडी जैसे।
  • उदाहरण के लिए, आप अपनी पोशाक के मुकाबले लाल रंग के हल्के या गहरे रंग में कुछ स्कार्फ या स्कार्फ पहन सकते हैं।
  • एक रेड ड्रेस चरण 2 में प्रवेश करें
    2
    स्नीकर्स, जूते या बरगंडी की ऊब पहनें यह स्वर काले रंग की नकल करने के लिए पर्याप्त अंधेरा है, लेकिन रंग के स्पर्श के साथ सरल लाल पोशाक के साथ शराब के जूते पहने का प्रयास करें यदि पोशाक अधिक साहसी है, तो लाल ऊँची एड़ी की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें। अधिक आधुनिक कपड़े के साथ, बरगंडी चमड़े के जूते या साबर को मिलाएं।
  • एक रेड ड्रेस चरण 3 में प्रवेश करें
    3
    लाल रत्नों के साथ गहने का उपयोग करें रूबी या लाल स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ टुकड़े चुनें कांस्य और काली एक भारी नज़रिया बनाते हैं, जबकि चांदी और सोने की अधिक क्लासिक अपील होती है यदि आप मोनोक्रोम को आगे ले जाना चाहते हैं, तो गुलाबी सोने में टुकड़े चुनें
    • उदाहरण के लिए, आप रूबी लटकन या नाजुक चांदी श्रृंखला के साथ एक छोटी लाल पोशाक को जोड़ सकते हैं। अंगूठी पर एक अंगूठी के साथ अधिक नाटक जोड़ें
    • गहने को एक या दो टुकड़ों तक सीमित करें और उपसाधन बहुत बड़े से बचें। पोशाक फोकस होना चाहिए।
  • एक लाल पोशाक कदम 4 Accessorize चित्र शीर्षक
    4
    एक छल्ले में एक बेल्ट और एक पर्स जोड़ें क्लासिक लुक छोड़ते समय कारमैन या बरगंडी में एक बेल्ट और पर्स लाल पोशाक के विपरीत जोड़ सकते हैं। एक पतली बेल्ट और एक बटुआ जैसे एक बटुआ चुनें, ताकि फोकस पोशाक पर जारी रहे। कई लाल टुकड़ों के साथ दृश्यों को लिखें, लेकिन सामान में अतिसूक्ष्म रखने की कोशिश करें।
  • विधि 2
    अन्य रंगों को एम्बेड करना

    एक रेड ड्रेस चरण 5 में प्रवेश करें
    1
    प्राथमिक रंगों के साथ हाइलाइट बनें पीले, नीले और हरे रंग के साथ एक बैग का उपयोग करें, और नीले जूते या पीले रंग की बालियों के साथ मैच। आधुनिक देखने के लिए कुछ सहायक उपकरण का उपयोग करें, लेकिन बिना अतिशयोक्ति के। यह शैली आकस्मिक या पार्टी के कपड़े के साथ अच्छी तरह से काम करती है, लेकिन औपचारिक या सेमीफार्म अवसरों के लिए अधिक हो सकती है
    • नीली जंप्सिट्स या स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ एक लाल मिनेसट पहनने की कोशिश करें मिलान करने के लिए एक नीला बैग का उपयोग करें
    • आधुनिकीकरण के लिए, एक पतली चोंच और एक ही रंग के एक स्कार्फ के साथ पीले जूते लगाएं।
  • एक रेड ड्रेस 6 पायदान पर एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    2
    लाल रंग के प्रिंटों की तलाश करें यह एक बढ़िया विकल्प है यदि प्रिंट की लाल आपके कपड़े के लाल रंग की तरह दिखती है। लाल और बैंगनी पट्टियों या लाल और नारंगी में एक अमूर्त प्रिंट के साथ एक पट्टी के साथ एक स्कार्फ पहनें रेट्रो लुक के लिए, बॉल-पॉइंट प्रिंट्स का उपयोग करें (पोल्का) या पैज़ले कि लाल है
  • एक रेड ड्रेस चरण 7 में प्रवेश करें
    3
    बहुत हल्के या उज्ज्वल टन के बजाय, अधिक बंद और गहरा वाले पसंद करते हैं। क्लॉयल या नौसेना नीला जैसे बंद किए गए टोन, रंग का स्पर्श देते हैं, लेकिन बिना अतिशयोक्ति के चमकीले रंग लाल पोशाक के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, यहां तक ​​कि एक आकर्षक देखो बनाते हैं। करीब रंग लाल रंग के साथ बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन फिर भी रंग जोड़ सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप एक ही रंग के जूते के साथ एक बैंगनी बुनना स्कार्फ जोड़ सकते हैं।
  • एक रेड ड्रेस चरण 8 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    4
    आरामदायक और आधुनिक दिखने के लिए, भूरे रंग के रंगों को मिलाएं। एक औपचारिक लाल पोशाक के लिए एक गहरे भूरे बेल्ट के साथ एक चॉकलेट जूता की कोशिश करो। कुछ और आकस्मिक के लिए, एक आँख को पकड़ने वाले देखो बनाने के लिए मिट्टी सैंडल और बड़े भूरे रंग के बैग पहनें।
    • गहने के लिए, बाघों की आंख, अंबर, यशब या पुष्प के रूप में भूरे रंग के पत्थरों के साथ पेंडेंट और झुमके का उपयोग करें।
    • पत्थर बड़े हो सकते हैं लेकिन केवल एक या दो टुकड़े का उपयोग करें आपकी पोशाक के लाल अभी भी मुख्य ध्यान केंद्रित होना चाहिए।
  • एक रेड ड्रेस चरण 9 में प्रवेश करें
    5
    छुट्टियों के लिए, हरे सामान का उपयोग करें। क्रिसमस और नए साल की पार्टियां आपके पसंदीदा हरे रंग के सामानों को मिलाकर करने का सही मौका है। उदाहरण के लिए, आप हरे रंग की एड़ी के जूते और एक हरे रंग की स्कार्फ के साथ एक लाल पोशाक को गठबंधन कर सकते हैं जो उस कॉरपोरेट साल के अंत पार्टी के लिए एक मजेदार और स्मारक दिखती है।
  • विधि 3
    काले और सफेद के साथ क्लासिक रचना




    एक रेड ड्रेस चरण 10 में प्रवेश करें
    1
    ब्लैक बेल्ट और जूते के साथ क्लासिक स्पर्श दें ब्लैक एक तटस्थ और मजबूत टोन है जो किसी चोरी के बिना किसी लाल पोशाक के साथ मेल खाता हो सकता है। अकेले लाल पोशाक की एकरसता को तोड़ने के लिए कमर पर एक ब्लैक बेल्ट पहनें। काले चड्डी और घुटने के उच्च जूते के साथ समाप्त करें
  • एक रेड ड्रेस चरण 11 में प्रवेश करें
    2
    अपने नज़र में कामुकता जोड़ने के लिए काली का प्रयोग करें। ब्लैक मजबूत और क्लासिक लग सकता है, लेकिन सही सामान के साथ, यह और अधिक कामुक लग सकता है। यदि आप शाम के लिए तैयार हो रहे हैं, तो अपने कंधों पर काले रंग का फीता दुपट्टा पहनें। फीता विवरण के साथ एक पर्स के साथ मैच। अपने लम्बे काले एड़ी के जूते या जूते के साथ अंतिम रूप
  • एक रेड ड्रेस चरण 12 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    3
    सफेद सामान के साथ एक हल्का लगन लिखें आकस्मिक और रेट्रो लग रहा है के लिए अच्छी तरह से सफेद काम करता है के साथ लाल संयोजन। रेट्रो स्पर्श के लिए, पोशाक के साथ सफेद सैंडल और कंगन मिलाएं। यदि पोशाक अधिक आरामदायक है तो सफेद स्नीकर्स भी बहुत अच्छे लग सकते हैं।
    • एक पिन-अप के लिए, सफेद धारीदार या खुले सैंडल के साथ उसकी लाल पोशाक की कोशिश करें।
    • काम के वातावरण के लिए, एक सफेद कार्डिगन के साथ अपनी लाल पोशाक पहनें
  • एक रेड ड्रेस 13 पायदान पर अभिगम चित्र
    4
    एक काले और सफेद प्रिंट आज़माएं पैटर्न एक रोचक लगते हैं, लेकिन एक काले और सफेद प्रिंट अधिक सूक्ष्म हो सकता है एक कालातीत अपील के लिए पोल्का-डॉट बैग का उपयोग करने की कोशिश करें या, यदि आप अधिक आधुनिक रूप चाहते हैं, तो ज़ेबरा प्रिंट के लिए ऑप्ट चुनें। सफेद और काली लीटर के साथ स्नीकर्स बहुत अच्छे लगते हैं, भी।
  • एक लाल पोशाक कदम 14 Accessorize चित्र शीर्षक
    5
    एक सरल और परिष्कृत स्पर्श के लिए, मोती का उपयोग करें मोती झुमके के साथ एक सरल मोती का हार एक क्लासिक और सुरुचिपूर्ण नज़र आता है, खासकर सफेद या क्रीम में जूते के साथ। मोती की अंगूठी को आगे कैपिर्चर पहनें 1 9 20 के दशक की शैली के लिए, पोशाक के मोर्चे पर एक लंबे मोती का हार रखें या एक मनोरंजक दिखने के लिए गाँठ करें।
  • एक लाल पोशाक कदम 15 Accessorize चित्र शीर्षक
    6
    काले पत्थरों के साथ गहने चुनें, जैसे ओनिक्स या काले मोती। काले रत्न के साथ एक सरल हार या कंगन आपके संगठन को काला करने के लिए एक शानदार तरीका है। काले हीरे भी बहुत लोकप्रिय हैं, हालांकि वे ज्यादा महंगे हैं। एक अद्वितीय और परिष्कृत देखो के लिए, काले मोती का उपयोग करें।
  • विधि 4
    नज़र में मेटल स्पर्श जोड़ना

    एक रेड ड्रेस स्टेर 16 में एक्सेसरिज्ड चित्र शीर्षक
    1
    सोने या चांदी का एक सरल हार का उपयोग करें सोना और चांदी लाल के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाते हैं, लेकिन ओवरकिल पोशाक से फोकस ले सकते हैं। गहरी हार के साथ कपड़े के लिए, सोने या चांदी की एक सरल श्रृंखला पसंद करते हैं। यह आपको अपने दिखने के लिए पर्याप्त उज्ज्वल देगा।
    • झुमके की एक जोड़ी या एक अंगूठी के साथ थोड़ा और ग्लैमर जोड़ें।
    • एक स्टाइलिश देखो के लिए और आर्ट डेको, चांदी के टुकड़े चुनें चांदी का हार और रेट्रो अंगूठी पहनने का प्रयास करें
  • एक लाल पोशाक कदम 17 Accessorize चित्र शीर्षक
    2
    धातु के बैग और जूते का उपयोग करें सोने के जूते और मैच के लिए एक बटुआ के साथ औपचारिक ड्रेस रखो। एक बड़े चांदी के बैग के साथ गर्मी की पोशाक का मिश्रण करें और आपके पास एक आकस्मिक और बोहेमियन देखो होगा यदि आप सोने या चांदी पसंद करते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता अपने मिलान में एक मिलान गौण के साथ कैपिरी
  • एक रेड ड्रेस चरण 18
    3
    दो-टोन देखो लिखें यद्यपि रजत और सोने की लाल पोशाक के लिए अलग-अलग काम करते हैं, फिर भी वे एक दिलचस्प और परिष्कृत देखो बनाने के लिए एक साथ पहना जा सकता है। दोनों रंगों में गहने का प्रयोग करें या दो रंगों में कई हारों की संरचना बनाएं। आप सुनहरा बैग और इसके विपरीत के साथ एक चांदी की बेल्ट भी जोड़ सकते हैं।
  • एक रेड ड्रेस चरण 19 में एक्सेसरिज्ड शीर्षक वाला चित्र
    4
    हीरे के साथ अपने ग्लैमर को बढ़ाएं ड्रेस से फोकस किए बिना हीरे को चमकने और देखो समाप्त करने के लिए पर्याप्त उपयोग करें। हार पर एक नाजुक लटकन के साथ हीरे के झुमके की एक जोड़ी गठबंधन या अन्य सामान के बिना और अधिक परिष्कृत झुमके पहनते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com