IhsAdke.com

बोहेमियन की तरह पोशाक कैसे करें

हाल के वर्षों में बोहेमियन कपड़ों लोकप्रिय स्वाद पर वापस आ गई हैं यहां तक ​​कि जो लोग नाम से इस शैली को नहीं जानते हैं, वे निश्चित रूप से टेलीविज़न शो और फैशन पत्रिकाएं पेश करते हैं। कला, संस्कृति, यात्रा और आत्मा की स्वतंत्रता से प्रेरित, बोहेमियन फैशन सरल अवधारणाओं पर आधारित है। आप को पुनरुत्पादित करने की ज़रूरत है उनके द्वारा निर्देशित किया जाना है और रंगों, प्रिंटों और सहजता के लिए स्वाद के लिए आत्मसमर्पण करना चाहिए ताकि बोहेमियन उत्साही लोगों के लिए विशिष्ट हो।

चरणों

भाग 1
रंग और प्रिंट चुनना

एक बोहेमियन चरण 1 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
1
साहसी रंगों को अपनाना फैशन के साथ खेलना एक अच्छा बोहेमियन की आवश्यकताओं में से एक है। उनमें से एक के रूप में पोशाक के लिए, आपको तटस्थ या नीरस संगठनों से दूर रखना होगा। चमकीले लाल भागों, जीवंत नारंगी, चमकदार फ़िरोज़ा को प्राथमिकता दें। जो कुछ असाधारण और आराम से है वह बोहेमियन है
  • एक बोहेमियन चरण 2 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    2
    मज़ा प्रिंट के साथ टुकड़े के लिए देखो याद रखें: प्रिंट्स एक बोहेमियन के सबसे अच्छे दोस्त हैं रेट्रो प्रिंट, आदिवासी डिजाइन और आकर्षक पैटर्न के लिए देखो यदि आपको लगता है कि मज़ा पैटर्न और सनकी रंग से मेल खाते हैं, बेहतर अभी तक! पैटर्न के साथ भाग पैज़ले, टाई-डाई और suzani आवश्यक हैं
  • एक बोहेमियन चरण 3 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    3
    फूलों को मत भूलना बोहेमिया का रास्ता फूलों के विषय के साथ वेशभूषा और सहायक उपकरण के माध्यम से चला जाता है। अतिशयोक्ति के डर के बिना उन्हें गले लगाओ यदि आप उपनाम "छोटे फूल" प्राप्त करते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप सही रास्ते पर हैं। यातायात को रोकने के लिए बोल्ड, रंगीन फूल इस शैली का मुख्य आधार है।
  • भाग 2
    बोहेमियन सिल्हूट बनाना

    एक बोहेमियन चरण 4 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    1
    ढीली भागों का उपयोग करें जो कुछ फहराता है और स्वाभाविक है उसे प्राथमिकता दें बोहेमिया एक लापरवाह जीवन की ओर जाता है, जो उचित टी-शर्ट और चिह्नित कपड़े से मेल नहीं खाता। महिलाओं को नरम, फहराता स्कर्ट और टी-शर्ट पहनना चाहिए। यदि कपड़ों को फूलों के क्षेत्र में चलाने के लिए आराम और आज़ादी मिलती है, तो शायद यह बोहेमियन शैली में हो। पुरुषों को अंगरखा, ढीली जैकेट और कोट, और बुनना स्वेटर के लिए दिखना चाहिए। यदि आप एक टुकड़े पर आते हैं जो बोहेमियन दिखता है लेकिन वह उचित है, तो इसका उपयोग नरम, अधिक ढीली टुकड़ा के साथ संयोजन में करें।
  • एक बोहेमियन चरण 5 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    2
    अतिरंजित आकार में सब कुछ खरीदें संदेह में, इस टुकड़े को एक बड़े आकार में खरीद लें - बोहेमियन को "बहुत लंबा", "बहुत लंबा", "बहुत ढीली" नहीं पता है। फैशन रुझानों के मुकाबले आपके लिए कोई कम अभ्यस्त नहीं हो सकता है, आपकी शैली "हिप्पोंग" या "भिखारी" की तरह लग सकती है, लेकिन यह ठीक उसी प्रभाव का कारण है जिसे आप चाहते हैं। बड़े, ढीले और लिपटी टुकड़े आवश्यक हैं।
  • एक बोहेमियन चरण 6 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र



    3
    ओवरलैप का दुरुपयोग एक बहते हुए कपड़े को घंटी के नीचे वाले जीन्स, जूते की एक जोड़ी के साथ एक अंगरखा, और मूल रूप से कुछ के लिए एक ढीला कोट से जोड़ दिया जा सकता है! आकर्षक रंगों और पैटर्नों को इकट्ठा करने से डरो मत, जैसा कि बोहेमियन फैशन मज़ेदार और तीव्रता के बारे में है बनाने के लिए मिश्रित textures मिक्स करें दिखता है और अप्रत्याशित संयोजन बनाने में डर नहींें।
  • भाग 3
    सहायक उपकरण और परिष्करण

    एक बोहेमियन चरण 7 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    1
    पूरे शरीर के trinkets पहनें बड़े कंगन, लंबी हार और विशाल झुमके परिपूर्ण हैं। कपड़ों की तरह, एक दूसरे के साथ अलग-अलग रंगों और शैलियों के गहनों को गठबंधन करने में संकोच न करें। एक ही बांह पर विभिन्न रंगों और सामग्रियों के ढेर कढ़ाई और एक बड़े पत्थर की अंगूठी के साथ खत्म करो। और चिंता न करें: सरल, सस्ती भागों में कुछ भी गलत नहीं है। एक बच्चा के रूप में अपने आप को कल्पना करें कि एक वयस्क के रूप में ड्रेस अप करें। गलती करने से डरो मत - महत्वपूर्ण बात मज़े करना है!
  • एक बोहेमियन चरण 8 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    2
    स्कार्फ या स्कार्फ पहनें ये दोनों एक ही नियम के अधीन हैं जो बाकी अलमारी पर लागू होते हैं: उनके पास चमकीले रंग और अजीब प्रिंट होना चाहिए। उन्हें परंपरागत तरीके से तैयार किया जा सकता है, गर्दन के चारों ओर लपेटा जाता है, या अप्रियता के साथ - सिर के आसपास, उदाहरण के लिए। उन्हें बहने वाली पोशाक पर एक तात्कालिक पट्टा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्हें प्रयोग करें, हालांकि आप चाहते हैं! स्कार्फ और स्कार्फ बोहेमियन देखो के लिए एक महान बढ़ावा है
  • एक बोहेमियन चरण 9 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    3
    अद्वितीय जूते पहनें धारीदार सैंडल, विशेष रूप से तलवार चलानेवाला, एक महिला की अलमारी में अनिवार्य हैं। पुरुषों के लिए धारीदार सैंडल भी हैं, जैसे आरामदायक ब्रेकेंस्टॉक। अगर मौसम सैंडल की तुलना में कुछ ज्यादा गर्म होता है, तो अन्य अनूठे विकल्पों की तलाश करें: महिलाओं को रंगीन बूट, कम एड़ी वाले जूते या किसी भी मज़ेदार टुकड़ा - पुरुष, जूते, साबर जूते और लोफर्स पहन सकते हैं। दिलचस्प लेकिन आरामदायक मॉडल की तलाश करें - दो विशेषताएं जो बोहेमियन शैली को अच्छी तरह से जोड़ती हैं
  • एक बोहेमियन चरण 10 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    4
    प्रेरित सिर के साथ अपने सिर को सजाना एक ढीली टोपी किसी भी को अधिक लालित्य देना होगा देखना महिला। मज़ेदार और रखी हुई धूप की टोपी पोशाक खत्म कर सकते हैं या उन दिनों बाल को छिपाने के बाद वे विद्रोह कर सकते हैं। फूलों का मुकुट, आज प्रचलित है, बोहेमियन ब्रह्मांड में एक और वस्तु है उस रचनात्मक और स्त्री स्पर्श के लिए अपने नज़र में शामिल करें पुरुषों की अलमारी में, किसी भी आकस्मिक और मजेदार टुकड़े को इसकी जगह मिलेगी। टोपी पोर्क पाई बिल्कुल आवश्यक है और किसी भी कपड़ों के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है।
  • एक बोहेमियन चरण 11 के रूप में पोशाक शीर्षक चित्र
    5
    बाल ढीले होने दें बोहेमियन हेयरस्टाइल बोहेमियन फैशन के नियमों का पालन करता है: कुछ अव्यवस्थित, चंचल और फहराता है महिलाओं को समुद्र तट के केश, बालियां, ढीले कर्ल पहन सकते हैं। पहले से ही लोग "ध्यान से गड़बड़" देखो के साथ बहुत अच्छे दिखते हैं इस शैली में, जो कुछ भी "संपूर्ण" या कृत्रिम है, उससे बचा जाना चाहिए। बोहेमिया जीवन की लापरवाह मानसिकता भी बालों में दिखनी चाहिए।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com