IhsAdke.com

बोहेमियन कैसे बनें

एक बोहेमियन व्यक्ति वह व्यक्ति होता है जो एक सामान्य व्यक्ति के नियमों और परंपरागत प्रथाओं के एक अलग सेट के द्वारा रहता है और कार्य करता है शब्द एक भटकुर के जीवन के रोमांस को उकसाता है सभी गैर-कट्टरपंथियों के लिए, कपड़ों के मुकाबले आंतरिक जीवन को व्यक्त करने का कोई और आकर्षक तरीका नहीं है।

चरणों

बीओ बोमिअन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कला बनाएं अगर इसका मतलब है कि आपकी नौकरी छोड़ने और एक पेंट-भरे स्टूडियो के साथ एक छोटे से अपार्टमेंट में जा रहे हैं, तो ऐसा करें। बोहेमियन लोगों ने अन्य सभी गतिविधियों के ऊपर कला का सृजन किया। लेकिन सामान्य ज्ञान का उपयोग करें. यदि आपके पास वित्तीय स्थिरता के अन्य साधन नहीं हैं तो अपनी नौकरी छोड़ें न।
  • बी बोइमियन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    संगीत सुनें, किताबें पढ़ो और देखो आप की तरह। यह शर्मिंदा महसूस किए बिना करो। आपको क्या पसंद है और नापसंद आपके व्यक्तिगत व्यक्तित्व का हिस्सा है, इसे छिपाना क्यों? बोहेमियन जीवनशैली पारंपरिक चीजों को अस्वीकार कर देगी यदि वे व्यक्तिगत रूप से इसे प्रेरित करते हैं।
  • बी बोइमियन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आप और दूसरों को जो विश्वास करते हैं उसे चुनौती दें यदि आप एक निश्चित विश्वास प्रणाली (धर्म, राजनीतिक राय, आदि) के साथ बड़े हो जाते हैं, तो अपने आप से पूछिए कि आप इसे क्यों मानते हैं। क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं या यह सिर्फ एक आदत है?
  • बी बोहेमियन चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    अन्य जीवनशैली या दृश्य के अंक के बारे में पता करें यदि एक पहलू है जिसे आप प्रशंसा करते हैं, तो इसे अपने जीवन में शामिल करें किसी विशिष्ट विचारधारा में आपको हर चीज से सहमत होने की आवश्यकता नहीं है।
  • बोहेमियन चरण 5 के नाम से चित्र देखें
    5
    अपने आप को कुछ कलात्मक तरीके से व्यक्त करें यह स्वाभाविक रूप से इसके मजबूत नहीं हो सकता है, लेकिन हर कोई थोड़ा रचनात्मकता है कला, संगीत, लेखन-कुछ भी जाता है चिंता मत करो अगर आप अपने चुने हुए कलात्मक क्षेत्र में कोई विचित्र न हो हर विशेषज्ञ ने कहीं शुरू किया और किसी को भी अपनी शांत पक्ष को देखने की जरूरत नहीं है अगर आप उसे दिखाना नहीं चाहते हैं। क्या एक व्यक्ति एक स्याही की धब्बा, कला की एक अन्य लौ, को बुलाता है, इसलिए आप क्या सोचते हैं
  • बी बोहेमियन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सवाल प्राधिकरण (उचित) - राजनेताओं, माता-पिता, स्कूल या काम का अधिकार, और यहां तक ​​कि लोकप्रिय प्रवृत्तियों के समर्थक, वे सभी आपको बताते हैं कि किसी तरह से क्या करना है। अपने आप से पूछिए: वे वास्तव में क्या पूछ रहे हैं? आपके कारण, कारण क्या हैं? क्या उनके अनुरोध में कोई मूल्य है? इन सवालों के जवाब आपको बता देना चाहिए कि आपको ध्यान देना चाहिए। हालांकि, उनसे पूछताछ करते समय आपको हमेशा अधिकारों के साथ तार्किक का सम्मान और प्रयोग करना चाहिए।
  • बी बोइमियन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    हर पल जीते याद रखें कि यदि कुछ गलत हो जाता है, तो इसका कोई फायदा नहीं हो रहा है या आपके दिमाग को खोना शांत रहें और समस्या को हल करने का प्रयास करें। पछतावा के बिना जीने की कोशिश करो, और अगर आपको लगता है कि वास्तव में किसी व्यक्ति से बात करना है, तो करो!
  • फैशन सहायक उपकरण




    बी बोहेमियन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    बोहेमियन शैली, आराम और आत्म-अभिव्यक्ति के बारे में है आम तौर पर, कपड़े को कड़ा नहीं करना चाहिए और इस्तेमाल किए गए कपड़े आपकी त्वचा को "साँस लें" देना चाहिए। आपके कपड़े आपके जीवन शैली के लिए आकार चाहिए, इसके विपरीत नहीं - दूसरे शब्दों में, कुछ भी नहीं पहनें जो आंदोलन को मुश्किल या असहज बनाता है आपके लिए। एकमात्र अपवाद एक शाम का गाउन होगा
  • बी बोहेमियन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़ा बोहेमियन शैली के कपड़ों में सबसे महत्वपूर्ण तत्व है। कपास, धुंध, ऊन और चमड़े जैसे प्राकृतिक सामग्रियों को चुनें जंगली त्वचा, जैसे एक प्रकार का कीड़ा त्वचा, एक बोहेमियन देखो के लिए सुंदर जोड़ रहे हैं हालांकि, सिंथेटिक या चमड़े में एक विवरण दिलचस्प कपड़ों के लिए दिलचस्प विडंबना और मौलिकता को जोड़ सकते हैं।
  • बी बोहेमियन चरण 10 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    पता है कि क्या है आपके शरीर। इस शैली में पोशाक वाले लोग प्यार सजावट कढ़ाई वाले टुकड़ों की तलाश करें - मुख्य रूप से किसान ब्लाउज - किनारे और मोती के साथ। गहने ज़्यादा करने के लिए डरो मत हालांकि, ध्यान रखें कि सभी भागों एक दूसरे से कैसे संबंधित हैं - क्या प्रत्येक टुकड़ा सख्ती से आवश्यक होगा? यदि आप गहने बहुत पसंद नहीं करते हैं, फूल एक सही विकल्प हैं यदि आप छेद पर डालते हैं और टैटू प्राप्त करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें! लेकिन टैटू के मामले में, एक को पाने की जल्दी मत बनो, याद रखें कि यह आपके साथ अपने सभी जीवन में रह जाएगा
  • बी बोहेमियन चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इससे पहले कि आप छोड़ दें, अपने कपड़े की गति का अध्ययन करें एक बोहेमियन देखो की गति - विशेष रूप से एक पोशाक - द्रव और सुंदर होना चाहिए स्वतंत्रता की भावना होनी चाहिए यह भी देखें कि आप कैसे `रिंग` करते हैं: जब आप चलते हैं तो आपके गहने क्या करते हैं?
  • बी बोइमियन चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    याद रखें कि जब अधिकांश लोग बोहेमियन शैली, ज्वलंत रंग और ग्राफिक प्रिंटों को सोचते हैं, तो दिमाग में आते हैं। हालांकि, जबकि इन सुविधाओं को निश्चित रूप से जिप्सी हवा को जोड़ते हैं, नाटकीय सिंगल-टोन आइटमों का उपयोग करके सरल बोहेमियन लगना संभव है। यह कटौती और कपड़ा है, जो कि सबसे ऊपर है, वह बोहेमियन लग रहा है।
  • बी बोहेमियन चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    बोहेमियन शैली का मतलब अतिशयोक्ति नहीं है अन्य सभी शैलियों की तरह, आपको जितनी आवश्यकता होती है उतनी ही परिवर्तन करें। कभी भी ऐसे किसी भी भाग का उपयोग न करें जो आपके द्वारा डिजाइन किए जा रहे नज़र के लिए बिल्कुल जरूरी नहीं है। आमतौर पर, सबसे सफल बोहेमियन शैलियों, अपने तरीके से, सरलतम हैं
  • बी बोहेमियन चरण 14 नामक चित्र का शीर्षक
    7
    अपने कपड़े अपने व्यक्तित्व और मनोदशा के लिए मोल्ड करें किसी को भी न दें, यह पाठ भी न करें, अपनी निजी ड्रेस कोड को निर्देशित करें। यदि आपकी शैली एक दिन में बोहेमियन होने का मतलब है और दूसरे में न्यूनतम - मान लीजिए कि! अपने आप से सच होना सुनिश्चित करें और अपने अंदर क्या है यह व्यक्त करने में डर नहींें। यह ईमानदारी का यह तत्व है जो बोहेमियन को इतना स्वादिष्ट दिखाता है
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों को नस्ल, यौन अभिविन्यास, लिंग, धर्म, या कुछ और के आधार पर उनका न्याय करने से पहले उनका न्याय न करें। सबसे पहले, उन्हें लोगों के रूप में देखें
    • यदि आप वाकई बोहेमियन शैली बनाना चाहते हैं तो जातीय / पुरानी लोगो या मेलों पर खरीदारी करने का प्रयास करें अगर आपको डिपार्टमेंट स्टोर्स या बोहेमियन डिजाइनर से भागों खरीदने की ज़रूरत है, तो मौलिकता वाले आइटम देखें आकर्षक टुकड़ों और तालिकाओं से बचें।
    • आश्चर्यचकित करें बोहेमियन स्टीरियोटाइप के बारे में सोचो और फिर अप्रत्याशित रूप से कुछ फेंक दें - भले ही आप शैली के सभी ड्रेस नियमों को तोड़ दें, जब तक आप बोहेमियन कपड़ों की आत्मा रखते हैं
    • एक बोहेमिया अभ्यास अपने मनोदशा के साथ अपनी गंध को जोड़ना है पचौली, चंदन और नारंगी फूल, बोहेमियन शैली के कई ट्रेडमार्क अरोमा हैं।
    • मत भूलना कि आपके बाल और श्रृंगार अपने संगठन के अनुरूप होंगे। दोनों ढीले बाल और जटिल braids सुंदर हैं, जैसा मेकअप के बिना एक नज़र है और नाटकीय बिल्ली का बच्चा eyeliner और लाल होंठ समान रूप से प्यारा है।
    • इसे आज़माएं, इसे आज़माएं, इसे आज़माएं और कभी प्यार के बिना एक नज़र न बनाएं
    • बोहेमियन जीवनशैली की बेहतर समझ पाने के लिए, "ला बोहेम" को पढ़ने और संगीत "किराया" को देखने पर विचार करें। यह वास्तव में बोहेमियन जीवन के लिए खोज की गहरी समझ में योगदान करेगा।

    चेतावनी

    • आपके मित्र और परिवार इस बदलाव से परेशान हो सकते हैं, लेकिन सच्चे दोस्त आपको स्वीकार करेंगे कि आप कौन हैं। यह क्लिच है, लेकिन यह सच है-लोग आपसे इजाज करते हैं कि आप खुद को मजबूत बना रहे हैं। चुपके से, वे आपकी प्रशंसा और सम्मान करते हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं है, तो क्या आप वास्तव में इस तरह के व्यक्ति के अनुमोदन चाहते हैं?
    • आपके माता-पिता चिंतित हो सकते हैं अपने दृष्टिकोण को समझाने के लिए बुद्धि का प्रयोग करें, न कि भावनाओं को। यदि वे देखते हैं कि आपने इसके बारे में सोचा है और तर्क का इस्तेमाल किया है, तो ये सोचने की कम संभावना है कि ये सिर्फ एक "किशोर चरण" है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com