IhsAdke.com

एल्फ की तरह अभिनय कैसे करें

क्या आपने टॉलिकिन पढ़ा है? Salvatore? या क्या आपने गेमिंग खेला है? यदि हां, तो आप शायद कल्पित बौने से परिचित हैं और उनमें रुचि रखते हैं। इसलिए, इस लेख में, भोजन, चाल, व्यक्तित्व और कपड़ों के संबंध में, किताबों और फिल्मों में जो पहले से ही देखा गया है, उसका उल्लेख किया गया है।

चरणों

चित्र एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक 1 चरण
1
चलने का रास्ता एक एल्फ प्रदर्शन हर चाल एक उद्देश्य है उनकी गति तेज, सुंदर और बहुत चुप होनी चाहिए। यह सिफारिश की जाती है कि आप एक एल्फ की तरह देखने की कोशिश करने से पहले चुपचाप चलना सीखें
  • एक एल्फ चरण 2 की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    2
    शारीरिक उपस्थिति नहीं सभी कल्पित बौने लंबा हैं। केवल "रिंग्स ऑफ लॉर्ड्स" मनुष्य की तुलना में लम्बे हैं किंवदंतियों और पौराणिक कथाओं में मौजूद अधिकांश लोगों की ऊंचाई 1.50 मीटर है, जिसमें सबसे अधिक 1.80 मी कल्पित बौने एक पतला, परिभाषित शरीर है, लेकिन चंगा नहीं है बाल लंबा होना चाहिए, लेकिन यदि यह छोटा है, तो यह बहुत अच्छा लग सकता है इसे ज्यादातर समय ढीले करने की कोशिश करें (जब युद्ध में हों!) या आधे जिप्सी शैलियों में आप ब्रैड्स, घुंघराले या सीधी सर सकते हैं। बाल हमेशा साफ होना चाहिए और एक निश्चित चमक होना चाहिए। नाखून भी दिख साफ होना चाहिए, और वहाँ हमेशा उन्हें एक प्राकृतिक रंग की चमक के साथ या एक आधार परत है कि उन्हें एक प्राकृतिक चमक देता है के साथ पेंट करने के लिए विकल्प नहीं है।
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    व्यक्तित्व। सबसे अधिक संभावना, सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कल्पित बौने, शांत, बहुत परिपक्व (याद रखें, सिर्फ इसलिए कि आप परिपक्व हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मजा नहीं कर सकता!) कर रहे हैं समझदार, सम्मोहक, एक छोटे से सनकी, उदार और बहुत दार्शनिक। वे कहने के बिना कुछ भी नहीं कह सकते हैं, बिना पूरे अर्थ में समझने या विश्वास किए बिना। वे प्रकृति और सब कुछ जो इसे कवर करते हैं उससे प्यार करते हैं। वे चीजों के प्राकृतिक सार से भी बहुत जुड़े हुए हैं सामान्य तौर पर, वे विवादों में तटस्थ रहते हैं, लेकिन उन चीज़ों के लिए लड़ने में संकोच न करें जो वे मानते हैं!
  • एक एल्फ चरण 4 की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    4
    कपड़े। कल्पित बौने आम तौर पर आरामदायक वस्त्र पहनते हैं - अगर यह आपको सही दिखता है, तो यह संभवतः है वे आत्मनिर्भर हैं, इसलिए आपको यह आश्वस्त होना चाहिए कि आप क्या उपयोग करते हैं। कोई भी रंग अच्छा है, लेकिन टाई-डाई और अजीब निऑन से दूर रहने का प्रयास करें। आप एक अशुभ देखो चाहते हैं, एक हिप्पी नहीं ओह, और बोहेमियन शैली काम करती है जो एक सुंदरता है! अच्छी तरह से लंबे शर्ट या घुटने या टखने पर छोटा है, रंग, suede जूते, मोकासिन कढ़ाई या प्रेमी के जूते (यह एक शैली है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने "प्रेमी" कर रहे हैं, पुर्तगाली में प्रेमी गठबंधन। में उनके लिए देखो गूगल), वर्ष buckles, कढ़ाई और जिप्सी बैग, तलवार चलानेवाला सैंडल (माला और टखने पर पंख के साथ भी संस्करण हैं साथ चमड़े की बेल्ट, कुछ बहुत Elvish। डीएसडब्ल्यू ब्रांड, उदाहरण के लिए, इस मॉडल) है और यह भी पायल है एक विकल्प हैं, या आप नंगे पैर चल सकते हैं।
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 5 चरण
    5



    स्कूल में शर्मीली और रहस्यमय रहें अपने आप में बहुत ज्यादा मत दिखाओ, क्योंकि यह विचार आपकी पहचान छिपाना है
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 6
    6
    उन चीजों को लिखिए, जो "मनुष्य" करते हैं जब कोई व्यक्ति यह देखना चाहता है कि वे क्या लिख ​​रहे हैं, तो आगे बढ़ें और लिख लें कि "मनुष्य बहुत जोर से हैं।" लेकिन विशेष रूप से किसी के बारे में कुछ भी नहीं समस्याओं और नाटक से बचें!
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 7
    7
    हास्य की भावना है अगर कोई एक यमक बनाता है, उदाहरण के लिए, इसे पूरा करें अगर वे हंसते हैं, मुस्कान करते हैं, लेकिन एक साथ हंसी मत करो
  • एक एल्फ चरण 8 की तरह अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने स्वरूप के बारे में नाटकीय मत बनें इसका मतलब यह नहीं है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर बाल एक जगह से बाहर हो, तो घोटाले की कोई ज़रूरत नहीं है।
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 9
    9
    मेरे पास कुछ प्रकार की अजीब सहायक है बाल के पंखों का उपयोग करें, एक पेड़ के डिजाइन के साथ एक अंगूठी। लोगों को आपके बारे में भ्रमित करें
  • युक्तियाँ

    • मौलिक या चिंतनशील कपड़ों पहनें
    • एल्व्स (बहुवचन) जीव हैं जो उत्तरी यूरोप में गुप्त में जीवित रह सकते हैं वे आम तौर पर छोटे, आकर्षक पुरुषों और महिलाओं के रूप में चित्रित किए जाते हैं, और उन्हें वन निवासियों के रूप में वर्णित किया जाता है।
    • एक एल्फ की तरह हेलोवीन ड्रेसिंग अप मज़े करना

    चेतावनी

    • यदि आप पारंपरिक एलवेन कपड़े पहनते हैं तो लोग आपके लिए अजीब लग सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com