IhsAdke.com

कैसे जानना कि अगर आप एक लंबा लड़की हैं

आप ऊपर से अपने दोस्तों को देखने के लिए आदी रहे हैं जब आप फिल्मों, थिएटर या शो पर जाते हैं तो आप लोगों की दृष्टि को रोकने के बारे में दोषी महसूस करते हैं जब आप किसी से मिलते हैं, पहली बात वे कहते हैं, आप पर डर लग रहा है, "वाह, आप कितने लंबा हैं!" और आप "हाँ ..." का उत्तर देते हैं। अगर ये बातें आपके साथ हुईं, तो हाँ, आप एक लंबा लड़की हैं लेकिन यह एक त्रासदी नहीं होने की आवश्यकता है। सौंदर्य कई आकृतियों और आकारों में आता है, और यदि आप लंबे हैं, तो आपको अपने लंबे पैर और सुंदर दिखने पर गर्व होना चाहिए। यहां बताया गया है कि अगर आप उच्च हैं - और इस तथ्य का शानदार लाभ कैसे लें

चरणों

भाग 1
पता लगाएँ कि क्या आप एक लंबा लड़की हैं

चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 1 हैं
1
देखें कि क्या आप जानते हैं कि लड़कियों की तुलना में लम्बे हैं। यदि आप अपने दोस्तों के छोटे समूह के साथ हैं और आप ऊपर से सभी को देख रहे हैं, तो, हाँ, आप लंबा हैं अपने दोस्तों के साथ अपने आप को एक तस्वीर लें और ऊंचाई देखें- अगर आप सब से अधिक सिर हैं, तो शायद, हाँ, आप लंबा हैं लेकिन याद रखें कि यह आपकी तिथि पर निर्भर करता है - यदि आप लड़कियों के साथ किसी अन्य लड़कियों की बजाय वॉलीबॉल टीम में हैं तो आप इतने लंबा नहीं लगेंगे
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 2 हैं
    2
    पता लगाएँ कि क्या आपको लगता है कि फिट चुरा रहा है खोजने के लिए मुश्किल लगता है यदि आपके पास पैंट ढूंढने में कठिनाई हो रही है, जो आपको सूट है क्योंकि वे कम हैं, तो हाँ, आप लंबा हैं आप अपने दोस्तों को भी शिकायत कर सकते हैं कि वे हमेशा अपनी पैंट के किनारों को बनाते हैं, क्योंकि वे बहुत लंबा हैं, और आपको लगता है कि "वे किस बारे में बात कर रहे हैं?" यह आपके लिए शर्ट ढूंढना भी मुश्किल हो सकता है, जब आप उन्हें पेट में नहीं छोड़ देते हैं।
    • शॉर्ट्स के लिए, यदि आप लंबे हैं, तो शॉर्ट्स ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो आपके सबसे अधिक पैरों को कवर करते हैं - अगर आपके स्कूल में ड्रेस के बारे में नियम हैं, जैसे आपकी उंगलियों की नोक शॉर्ट्स की नोक तक पहुंचनी चाहिए, यह काफी लंबे समय तक एक मॉडल खोजने के लिए लगभग असंभव हो सकता है
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 3 हैं
    3
    यदि आप के आसपास के सभी लोग पूछते हैं कि आप बास्केटबॉल या वॉलीबॉल खेलते हैं तो देखें। यदि आप इन खेलों को लंबा लोगों के लिए खेलते हैं, तो यह आश्चर्य होगा कि आप सामान्य से अधिक लंबा हैं। यदि आप इन खेलों का अभ्यास भी नहीं करते तो यह परेशान हो सकता है - या कोई खेल नहीं! लोग उपस्थिति के आधार पर किसी के बारे में कुछ मानना ​​पसंद करते हैं - आपको इसके द्वारा निराश नहीं होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 4 हैं
    4
    देखें कि आपकी ऊंचाई 1.60 मीटर से अधिक है यह आपके देश के आधार पर बदल सकता है, लेकिन सामान्य तौर पर, यदि आप उससे बड़ा हो, तो आपको लंबा माना जा सकता है
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 5 हैं
    5
    यदि आप अन्य लोगों की तुलना में पहले यौवन तक नहीं पहुंच रहे हैं तो एहसास करें। लड़कियां आमतौर पर 13 से 13 वर्ष की उम्र के बीच यौवन तक पहुंचती हैं, और नौ और 15 की उम्र के बीच के लड़के इसका मतलब यह है कि यदि आप उच्च लग रहा है, लेकिन केवल 11 साल है, शायद तेजी से अपने दोस्तों की तुलना में विकसित कर रहा है, और लड़कों की तुलना में अधिक हो सकता है, क्योंकि वे अधिक समय लग सकता है कि यह तक पहुँचने के लिए। आप यौवन के बीच में अभी भी कर रहे हैं और अपने दोस्तों के कई और भी यौवन, चिंता मत करो पर पहुंच गया है - एक या दो साल में, आप आश्चर्य है कि कैसे आप "Altona" समूह महसूस कर बंद हो जाएगा हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 6 हैं
    6
    यदि आप भीड़ में "मिश्रण" नहीं कर सकते हैं तो देखें लोगों से भरा कमरे में, उदाहरण के लिए, आपके मित्र आपको दूरी से देख सकते हैं, हां, शायद यह इसलिए है क्योंकि आप बहुत लंबा हैं, और आसानी से खड़े हैं उसमें कुछ भी गलत नहीं है - जो खड़ा हुआ कहा बुरा है?
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 7 हैं
    7



    देखें कि क्या आपके पास पैरों को फैलाने के लिए कमरे नहीं हैं अपने दोस्त की कार यात्री सीट में विमान पर बैठने के लिए, या, आप हमेशा,, एक तरफ अपने पैरों को स्थानांतरित सीट झुका अपने शरीर मोड़ सिर्फ जमीन पर अपने पैर डाल करने के लिए की जरूरत महसूस। यदि हां, तो आप एक लंबा लड़की होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 8 हैं
    8
    यदि आप शीर्ष पर से अपनी उम्र के बच्चों को देखते हैं तो देखें। मेहतर शिकार करता है और 8 वीं कक्षा की गतिविधियों को कुछ हद तक आप के लिए अजीब है जब यह एक धीमी गति से गीत के लिए नृत्य करने के लिए समय आ गया है, क्योंकि आप के साथ किसी भी लड़के नृत्य अपने सीने हिट हैं, तो हां, तो आप अधिक हैं। लेकिन निराश मत हो - एक अच्छा मौका है कि लड़कों ने अभी तक बढ़ने से नहीं रोक दिया है।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 9 हैं
    9
    जब भी आप फिल्मों या शो में जाते हैं तब आपको दोषी महसूस होता है क्योंकि यह लोगों की दृष्टि को ब्लॉक करता है। आप लंबा होना बंद नहीं कर सकते लेकिन फिर भी, आप फिल्मों, थिएटर या शो में जाने के दौरान दोषी महसूस करते हैं, क्योंकि इससे लोगों के पीछे देखने के क्षेत्र को रोकता है। ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है - बस अपनी सीट में खिंचाव। यदि यह आपके जैसा होगा, तो आप लंबा हैं
  • भाग 2
    लंबा होने पर गर्व होना

    चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 10 हैं
    1
    याद रखें कि लंबा होना सुंदर है और भी कम हो! ऐसा मत सोचो कि, क्योंकि आप लंबे हैं, आप आकर्षक नहीं हैं, लेकिन अजीब और अजीब बहुत खूबसूरत महिलाएँ लम्बी हैं, और उन्हें पता है कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है, कभी भी बिना हाथ से छोड़ा जा रहा है ऐसा मत सोचो कि लंबा होने से आप पुरुषों के लिए अप्रिय या "अनुचित" बनाते हैं। यहाँ उच्च सेलिब्रिटी के कुछ उदाहरण हैं: ग्वेनेथ पाल्त्रो (1.76 मीटर), ब्लेक लिवली (1.78 मीटर), टेलर स्विफ्ट (1.80 मी), Jordin Sparks (1.83 मीटर) और मारिया शारापोवा (1.88 मीटर)।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 11 हैं
    2
    आराम से मत बनो आप सोच सकते हैं कि आपके आराम की मुद्रा को छोड़कर (कूबड़) आप को कम कर देगा, और सचमुच सच तो यह आपकी ऊंचाई के साथ आपकी असंतोष पर अधिक ध्यान आकर्षित करेगा। इसलिए खड़े हो जाओ और गर्व करो, लोगों को देखने के लिए परेशान न करो - उन्हें आप की तरह लंबा होना चाहिए!
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 12 हैं
    3
    पुरुषों की तुलना में लम्बे होने के बारे में चिंता न करें बेशक, वे आपकी ऊंचाई से भयभीत हो सकते हैं, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आप उनसे बात नहीं कर सकते हैं या दिखा सकते हैं कि आप कितने अच्छे हैं। ऐसा मत सोचो कि लड़के के साथ होने का आपको कोई मौका नहीं है क्योंकि वह आपके से छोटा है। यदि आप एक आदमी से मिलते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे जानें और आप देखेंगे कि ऊंचाई सिर्फ एक संख्या है।
  • चित्र शीर्षक निर्धारित करें यदि आप एक लंबा लड़की चरण 13 हैं
    4
    याद रखें कि घास हमेशा दूसरी तरफ हरियाली है। आप बुरा महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप अपने दोस्तों की तुलना में लम्बे हैं, या आपके शॉर्ट्स बहुत कम हैं, लेकिन आपके छोटे दोस्त लोगों से बात करने के लिए टिपोई पर खड़े होने से नफरत करना चाहिए, या जीन्स के हेम करना और 15 को खींचना चाहिए सेमी पर सेवा करने के लिए। आप लम्बे नहीं रह सकते हैं, लेकिन कई लड़कियां आपके स्थान पर रहेंगी! चाहे आप लम्बे या कम हो, यह सब गले लगाते हैं कि आप किसी और के होने की इच्छा के बजाय आप कौन हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह लंबा नहीं होना आसान है, लेकिन अपनी ऊंचाई को हतोत्साहित न करें और सभी ऊंचे मॉडल याद न करें!
    • लंबा होने में कुछ भी गलत नहीं है ऐसे कई पुरुष हैं जो लंबा महिलाओं को पसंद करते हैं महत्वपूर्ण बात विश्वास है
    • अनुपात याद रखें जब आप लम्बे होते हैं, तो आप भारी होते हैं, अगर आप अपने दोस्त की तुलना में 2.5 किलोग्राम अधिक वजन करते हैं तो आप निराश नहीं होते हैं, जो आपके से 5 सेमी छोटा है। बस पता है कि आप अद्वितीय हैं, और यह आपको और भी सुंदर बना देता है!
    • कई रिश्ते वर्तमान में लंबा लड़कियों और कम पुरुषों के बीच होते हैं, खासकर स्कूल में।
    • यदि आप लंबा नहीं हैं, तो निराश मत बनो। बस ठीक से अपने आप को खिलाने और सकारात्मक रहने के लिए याद रखना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com