IhsAdke.com

कैसे एक लड़की के स्तनों को देखने के लिए नहीं

कई लड़के अपनी आँखें नहीं रख सकते हैं, जब विपरीत सेक्स से बात करनी चाहिए। यह अपमानजनक हो सकता है, खासकर अगर लड़की उसे देखती है, तो देखती है, इसलिए उसकी आँखों की ऊंचाई पर उसकी आँखों को बढ़ाने का एक अच्छा विचार है लड़कियों के स्तनों पर घूरना बंद करने के लिए, निम्नलिखित तकनीकों का प्रयास करें

चरणों

एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
1
जब आप बात कर रहे हों, तो उसकी आँखें उस पर रखें नोट आंखों का रंग, यह धब्बेदार है कि क्या है, जो उनकी प्रारूप, छाया की किस तरह इसे इस्तेमाल करता है (यदि उसमें कोई उपयोग करता है), काजल उपयोग कर रहा है, पहले से ही ध्यान देने योग्य कौवा के पैर, आदि है बस उसकी आँखों में लंबे समय तक घूरना अगर यह उपयुक्त है - एक लड़की है जो आप बस से मुलाकात की है, वह बहुत विनम्र नहीं है, वह बहुत विनम्र नहीं है।
  • एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
    2
    उसका चेहरा याद रखना बहाना आपको इसे एक कहे जाने वाली तस्वीर में वर्णन करने और अपने चेहरे की विशेषताओं के लिए छड़ी करने की आवश्यकता है। आइब्रो का रंग, नाक के आकार, गाल पर गौर करें, चाहे उसे फ्लेक्स या पिनट हो। अगर आप एक कलाकार हैं, तो उसके चेहरे को अच्छी तरह से याद रखने की कोशिश करें ताकि बाद में इसे स्केच कर सकें। फिर, इसका सामना करने की कोशिश न करें। एक प्राकृतिक देखो रखें और इसे आपके आस-पास के दृश्य को घूमने दें।
    • चेहरे को पूरी तरह से एक बार देखकर बेहतर परिणाम प्राप्त किए जाते हैं और प्रत्येक व्यक्ति के स्ट्रोक के लिए आंख को चकमा देने के बजाय विभिन्न स्ट्रोक देख रहे हैं। उसके होंठों पर घबराहट न करने के लिए विशेष ध्यान रखना, यह भी पर सताया जा सकता है।
  • एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
    3
    अपनी आँखें तरफ स्लाइड करें, जैसे सोचा में खो गया हो। आप बहुत अच्छी तरह से पता नहीं है या लगता है कि बहुत लंबा है, उसके चेहरे को देख और के रूप में अगर सोच में या कुछ याद पक्षों को देखने के बीच स्विच करने के लिए उसकी आँखों में था। (शीर्ष पर देखो और पक्ष को विशेष रूप से प्रभावी है क्योंकि यह नीचे फिसलने से अपनी आंखों को रोकता है।) हालांकि यह पहली बार में अजीब लग सकता है, यह बहुत आम है लोगों विचारों में खोने के लिए के लिए जब बात कर।



  • एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
    4
    बातचीत में खुद को विसर्जित करें उसके साथ सब कुछ के बारे में बात करें - फिल्मों, स्कूल, घटनाओं, या किसी भी विषय को रोचक रूप से आपको उसके स्तनों से विचलित करने के लिए दिलचस्प। अच्छी बातचीत की कला का अभ्यास करें और ध्यान से सुनो।
  • एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
    5
    यदि आप अपनी आंखों को नीचे जाने की कोशिश कर रहे हैं, तो परिणाम याद रखें:
    • आप अपने स्तनों को देखकर शर्मनाक निर्माण के साथ समाप्त कर सकते हैं।
    • वह शायद सोचती है कि वह केवल एक यौन आत्मीयता के रूप में दिलचस्पी लेती है और संभवत: उसे आमंत्रित करने या उसे फंसाने का कोई मौका नहीं मिलेगा। अब इसे बर्बाद मत करो, स्टेलियन
    • अन्य लोग आपका टकटकी देखेंगे और आपकी पीठ के पीछे हंसी शुरू करेंगे।
  • एक लड़की पर स्टोरीिंग स्टोरी` class=
    6
    बहकाओ वह तुम्हारी माँ है अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो उसकी जगह उसकी मां के चेहरे की कल्पना करें। इसे कंधे से ऊपर क्षेत्र पर अपनी आंखों को मजबूती से केंद्रित करना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उसे अपनी आंखों में ठीक करना बहुत मुश्किल पाते हैं, तो उनके बीच या उसके ऊपर की जगह को देखें।
    • अब उसे और उसके बाद उसके दरार पर घूरना ठीक है, लेकिन उसका सामना नहीं करना। यह सुनिश्चित करने के लिए, अगर वह एक खुलासा टी-शर्ट पहन रही है, तो वह पुरुषों से कुछ ध्यान चाहती है, लेकिन उसे असुविधाजनक महसूस न करें

    चेतावनी

    • यह लड़कियों के लिए है एस्परगर सिंड्रोम नामक कुछ चीज है ऑटिस्टिक स्पेक्ट्रम का हिस्सा है, और मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखना में से एक है कि शायद एक वाहक लड़का इस सिंड्रोम तुम्हारी आँखों में तय नहीं किया जा सकता है। इसका मतलब यह है कि वह दोनों देख रहे हैं और न दिख रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com