IhsAdke.com

कैसे लड़कों को आकर्षित करने के लिए

हर लड़की को सही लड़के को खोजने का सपना - यह कदम-दर-चरण गाइड आपको इस बच्चे को पकड़ने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण युक्तियां देगा।

चरणों

तस्वीर शीर्षक आकर्षित दोस्तों चरण 1
1
स्माइल! बहुत सारे बच्चे इसे बेहद आकर्षक पाते हैं जब लड़की उन पर मुस्कुरा करती है - याद रखें, हालांकि, आप बहुत बड़ी मुस्कुराते नहीं हैं या आप मूर्ख लगेंगे! एक मोहक थोड़ा मुस्कान सही है, और दिखा रहा है कि दाँत आत्मविश्वास दर्शाते हैं।
  • शीर्षक चित्र चित्रित करें 2 कदम
    2
    अपने आप को जब यह आप से गुजरता हो! यदि आप एक बच्चा आपसे गुजरते हुए देखते हैं, तो अपने व्यवहार को थोड़ा और अधिक परिपक्व देखने के लिए मत बदलो। आप जो भी कर रहे थे, वह करते रहें-यह वह बच्चा दिखाएगा कि वह आपको शर्मिंदा नहीं कर रहा है, जब वह आप से पिछड़ता है, जो आत्मविश्वास दिखाता है। हालांकि, ज़ोर से बात करना या अपने बारे में बात करना शुरू न करें - यह केवल लड़कों को डराता है और वे आपको अत्यंत परेशान महसूस करेंगे!
  • तस्वीर शीर्षक आकर्षित दोस्तों 3 चरण



    3
    हँसने से डरो मत! यदि आप एक मजाक के बीच में हैं और आप बच्चे का ध्यान लेते हैं, अचानक हंसते हुए मत रोको- आप हास्यास्पद दिखेंगे और यह बहुत स्पष्ट होगा कि आप लड़के को पसंद करते हैं। इसके बजाय, उसे आंखों में देखो और मुस्कुराओ! लड़कों को लड़की को अपने दोस्तों के साथ हँसते देखना पसंद है - इससे पता चलता है कि उन्हें हंसी पसंद है और मजा करने के लिए डर नहीं है।
  • तस्वीर शीर्षक आकर्षित 4 कदम
    4
    थोड़ा मेकअप पहनें लड़कों को गड़बड़ लड़कियों या बेहद सरल और नमक लड़कियों के साथ बेहूदा लड़कियों पसंद नहीं है। थोड़ा श्रृंगार लड़के का ध्यान आकर्षित करेगा सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक आंख मेकअप है एक छोटा मस्करा या आंखों का बच्चा लड़के का ध्यान उसकी आँखों पर सीधे खींचता है, और उसकी आँखें लड़के के दिल को जीतने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।
  • तस्वीर शीर्षक आकर्षित दोस्तों 5 कदम
    5
    अपने आप को रहो! स्वयं होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है यदि कोई बच्चा आपको पसंद करता है या आपसे आकर्षित होता है, तो वह आपसे कुछ बार देखेगा और फिर स्पष्ट रूप से देखें कि आप अन्य लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं अगर आपको उसके साथ बात करने और पूरी तरह से अलग करने का मौका मिलता है, तो वह आपको दूर चला जाएगा वह आपको अपने आप होने की उम्मीद करता है डर मत करो कि आप कौन हैं- अगर बच्चा आपको जिस तरह से नहीं पसंद करता है, तो निश्चित रूप से इसके लायक नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • बस अपने आप हो - वहाँ कोई है जो आप जिस तरह से आप कर रहे हैं पसंद करेंगे वहाँ बाहर है।
    • अपने दिल का पालन करें, अपने दिमाग को नहीं। आपको खुद से पूछना होगा कि वह आपके लिए एक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com