IhsAdke.com

कैसे एक लड़का बनाने के लिए आपको अधिक ध्यान दें

ठीक है, तो ऐसा बच्चा है जिसे आप पसंद करते हैं। और आपको लगता है कि वह आप पर लग रहा है, लेकिन क्या आप वास्तव में चाहते हैं कि वह तुम्हें एहसास होता है और अधिक (एक तरह से पहले से अलग) है। उसे अधिक ध्यान देने के तरीके को जानने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 1
1
अपने दोस्त बनें अपने "जाल" को समझें कि आप अस्तित्व में हैं, और यदि वह ध्यान नहीं देता, तो उसे जागरूक कर दें एक अच्छा प्रारंभिक छाप बनाओ, उसे हॉलवे में नमस्कार करें, उसके साथ कक्षा की ओर चलें और उससे बात करें उसे आप के बारे में सोचो।
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 2
    2
    हमेशा आपकी मदद करने के लिए वहां रहें कभी-कभी लड़के भ्रमित प्राणी हो सकते हैं, और कभी-कभी दुखी प्राणी भी। यदि आप उसे निराश और उदास देखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह ठीक है। उसे पता चले कि जब भी वह बात करना चाहता है, और वह तुम पर भरोसा कर सकते हैं। जब वह अकेला रहना चाहता है, तो उसे थोड़ी सी जगह देकर उसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें तो वह तुम्हारी शान्ति को याद करेगा, और वह तुम्हारे बारे में सोचेंगे।
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 3
    3
    उसे कुछ "सुराग" दे दो एक बच्चे को आप पर और अधिक ध्यान देने के लिए, कभी-कभी आपको ऐसे तरीके से कार्य करना पड़ता है जिससे सुराग, युक्तियाँ आती हैं जिन पर आप अपना ध्यान चाहते हैं यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि वह आपको देख रहा है, तो उसके साथ नज़र से संपर्क करें, और उसे एक निर्दोष, बंद-मुंह मुस्कान दें लगभग 5 सेकंड के लिए आँख संपर्क रखें, फिर पूर्ववत करें। इससे लड़के को उसकी मोहक मुस्कुराहट के बारे में सोचना पड़ेगा!
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 4
    4
    थोड़ा सा इश्कबाज। लड़कों हमेशा लड़कों रहेगा, तो थोड़ा छेड़खानी बुरा नहीं होगा यह हल्के से इश्कबाज़ी करने के लिए ठीक है, उस सुंदर लड़की की स्मृति के साथ अपने पालने को छोड़कर जिसने उसमें रुचि दिखाई। वह कुछ बिंदु पर एहसान वापस करेगा, और बातचीत शुरू हो जाएगी।



  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 5
    5
    लड़के से बात करो, उसे तुम्हारी किसी मित्र के रूप में इलाज न करें। जब आप उनके साथ हों, तो इस प्रकार की वार्तालाप को स्वयं को छोड़ दें! आम तौर पर, बच्चा आपको अधिक समझने का एक तरीका है, इसके बारे में बात करना यह. अपने नाटक के बारे में पूछें, चाहे वह स्कूल टीम, किसी भी खेल, या कला के काम के बारे में, अगर उसे पसंद है, या वह कुछ भी पसंद करता है इसमें कोई शक नहीं है कि वह प्रभावित, उत्तरदायी होगा और थोड़ा शर्मिंदा होगा, यदि वह शर्म आ रही है, जब आप पूछें कि उसका दिन कैसा था। अंत में, वह आपसे भी पूछ सकते हैं!
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 6
    6
    उसे "पीछा" करें एक दोस्त हमेशा मदद करने के लिए चारों ओर होगा, लेकिन वह चाहता है कि उसे "पालना" अधिक ध्यान देने के लिए, इसलिए वह कभी-कभी "रिक्तियां" कहती हैं। बातचीत बंद करो और उन्हें बताएं कि आपको छोड़ना है, या किसी अन्य बच्चे से बात करना चाहिए। उसे अपने "रहस्यमय" पक्ष के बारे में सोचो
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 7
    7
    यदि आप जरूरी नहीं कि सबसे खूबसूरत और अद्भुत लड़कियों में से एक हो, तो उसे पूछने की कोशिश करें कि वह एक महिला में क्या दिखता है। यदि वह कहता है कि वह कैसा दिखता है, तो उससे पूछिए, क्यों कह रही है कि महत्वपूर्ण चीज व्यक्तित्व है, उपस्थिति नहीं। और "सुराग" दे
  • चित्र बनाओ एक ब्वॉय नोटिस आप यहां तक ​​कि अधिक चरण 8
    8
    सही समय पर, उसे गाल पर या उसके होंठों पर चूमो, जल्दी से बाहर आ रहा है, उसे उस के साथ छोड़कर "मुझे और अधिक" लग रहा है!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो कभी. अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, यह इसमें कुछ गड़बड़ है
    • उत्पादन और अधिक आकर्षक हो। यदि वह अभी भी आपको ध्यान नहीं देता है और अधिक ध्यान दे रहा है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आपको पसंद करता है, लेकिन आपको बताने के लिए बहुत शर्मीली है। यह प्रयास करें, उदाहरण के लिए: कुछ समय के लिए दूसरे बच्चे के साथ रहें, और वह निश्चित रूप से आपको वापस पाने के लिए "लड़ाई" करेगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो शायद उसकी प्रेमिका है या आप में रूचि नहीं है। इसलिए, आगे बढ़ना बेहतर है!
    • एक "छड़ी" मत बनो क्योंकि वे इस के साथ नाराज हो सकते हैं।
    • उसे आप जिस चीज के बारे में कहा या किया, उसके बारे में सोचो, क्योंकि वह आपको बेहतर याद रखेगा।
    • अगर वह कहता है कि वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहता है तो जोर न दें उसे भूल जाओ और दूसरे लड़के को ढूंढें। आप उसे ईर्ष्या कर सकते हैं, या उसके बारे में भी भूल सकते हैं
    • यदि वह ऐसा दिखता है, जिसकी वजह से लड़कियां पसंद करती हैं, तो उसे खुद पेंच ले जाते हैं! एक ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं जो व्यक्तित्व और सबसे महत्वपूर्ण बातों को मानता है!
    • अगर वह "उसे छेड़ने" की कोशिश करता है, तो वह किसी अन्य व्यक्ति से डेटिंग शुरू करता है या किसी अन्य व्यक्ति को पहले से ही चुका देता है तो निराश मत बनो। अपने सिर को ऊपर और अपने दोस्त रखें उसे देखो कि आप एक बेहतर साथी होगा।
    • दोस्त बनो और जीवन का आनंद लें अगर यह काम नहीं करता है, कोशिश कर रहें और शायद एक घंटा, वह आपके साथ प्यार में पड़ जाएगा।
    • संदेश भेजने में सक्षम होने के लिए अपने सेल फ़ोन नंबर से पूछें।

    चेतावनी

    • अन्य लड़कियों के लिए कठोर मत बनो और उन्हें बुरा मत बोलो। लड़के दिखेंगे और सोचेंगे कि आप ईर्ष्या कर रहे हैं।
    • उसे संदेश भेजकर इसे ज़्यादा मत करो। उसे हर दिन 20 संदेश न भेजें। बस एक "हाय, आप कैसे हैं?" पर्याप्त है बातचीत को अंततः स्वाभाविक रूप से खत्म करने दें, उसे खींचने की कोशिश न करें। अन्यथा, आप उबाऊ या हताश दिखाई देंगे।
    • यदि वह किसी और से डेटिंग कर रहा है, तो किसी और लड़की पर हमला न करें क्योंकि उसने उसे चुना है यह उसकी गलती नहीं है, आखिरकार, आप अपने आकर्षण किसी को भी नियंत्रित नहीं कर सकते।
    • किसी और की तरह कार्य न करें यह हमेशा के लिए नहीं होगा, और फिर वह सोचता है कि आप झूठे हैं
    • बहुत स्त्रैण मत बनो एक "छोटी लड़की" भी मत बनो! महिलाओं की तरह लड़कों, लेकिन महिलाओं को जो सब कुछ से डरते हैं। उनके लिए, ऐसा लगता है जैसे आप जोखिम लेने के लिए पसंद नहीं करते हैं, और उनमें से अधिक जोखिम (सभी!) नहीं हैं
    • पता नहीं कि उसे क्या करना पसंद है और इसे करना शुरू करना है, कम से कम अगर ऐसा कुछ है जो वह हमेशा कोशिश करना चाहता था, लेकिन उसे कभी अवसर नहीं मिला। बच्चे को प्रभावित करने के लिए कुछ भी न करें, खासकर अगर यह जोखिम भरा है।
    • यह मत दिखाए कि अगर आप अन्य लड़कियों से बात करते हैं तो आप बहुत ध्यान रखते हैं इससे उसे महसूस होगा कि आप मौजूद हैं, लेकिन उसे हर समय जरूरत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com