IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए अपने दोस्त लड़के के साथ रहो तुम जैसे

क्या आपके पास एक दोस्त है जो अकेला है? जो कमरे के पीछे बैठता है और कक्षा में सुंदर लड़का को देखकर गणित वर्ग के दौरान दिल का चित्रण करता है, लेकिन उसे आमंत्रित करने के लिए कभी भी पहल नहीं करेगा। यदि आपके पास एक शर्मीली दोस्त है जो किसी के साथ प्यार में है, तो इस लेख में आप सीखेंगे कि उन्हें एक साथ रहने के लिए क्या करना चाहिए।

चरणों

हूज आपका मित्र अप के साथ उसकी ड्रीम तिथि चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आदमी को अपने दोस्त को नोटिस करें यहां तक ​​कि अगर यह केवल कुछ सेकंडों के लिए ही है, तो लड़का उसे पूछने के लिए शर्म महसूस करेगा कि क्या वह उस लड़की को पसंद करता है जिसे वह नहीं जानता। निम्न कार्य करने की कोशिश करें: जब आपका मित्र नहीं देख रहा है, तो उसकी एक किताब फर्श पर, लड़के के ठीक सामने दबाएं और चले जाओ। यदि वह गधे नहीं है, तो वह पुस्तक को फर्श पर उठाएंगे और उसे वापस भेज देंगे। जब आप उससे पूछें कि क्या वह आपके मित्र को पसंद करता है, तो उसे पता चलेगा कि आप किससे बात कर रहे हैं।
  • हूक आपका मित्र अप के साथ उसका सपना की तारीख चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    आरामदायक रहें अगर आप उसे पीछा करना शुरू कर देते हैं और उसे प्रश्नों के साथ भरना शुरू करते हैं, तो वह थोड़ा डरना होगा, और यह कुछ भी अच्छा नहीं होगा। तोड़ने के समय में, अगर आप समूह में किसी के साथ दोस्त हैं, तो उसकी कक्षा के करीब आएं। फिर लड़के से पूछें अगर वह आपके दोस्त को पसंद करता है यदि वह तुरंत जवाब नहीं देता है, तो उसे सोचने के लिए समय दें और अगले सप्ताह फिर से पूछें
  • हूज आपका मित्र अप उसके ड्रीम की तारीख के साथ शीर्षक चित्र 3
    3
    उसे निजी तौर पर बात करने की कोशिश करें वह दोस्तों के सामने पूछताछ के लिए शर्मिंदा हो सकता है, यह सोचकर कि वे स्थिति पर हंसते हैं। लेकिन विशेष रूप से पूछते समय, एक आकस्मिक टोन रखने की कोशिश करें ताकि आपको यह नहीं समझा जा सके कि आप वह हैं जो इसके क्रम में है।
  • हूज आपका मित्र अप के साथ उसका सपना की तारीख चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4



    हाँ या नहीं? अधिकांश लड़कों को "मैं नहीं जानता", "शायद" या "मुझे इसके बारे में सोचने की जरूरत है" कहेंगे। बहुत ज्यादा मत दबाएं, सिर्फ एक निश्चित जवाब देने की कोशिश करें।
  • हूज आपका मित्र अप के साथ उसकी ड्रीम तिथि चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सबको सुनने के लिए मत कहो! अगर आदमी हाँ कहता है, तो उसे इसे पूरे स्कूल में फैलाना नहीं पड़ता है।
  • हूज आपका मित्र अप के साथ उसका सपना की तिथि 6
    6
    यदि वह नहीं कहता है, तो अपने दोस्त को बताएं। यही है, अगर वह जानता है कि आप उन्हें एक साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर उसे पता नहीं है, तो कुछ भी मत कहो।
  • पिक्चर का शीर्षक हुक आपका मित्र अप के साथ उसकी ड्रीम तिथि चरण 7
    7
    यदि वह हां कहता है, तो लड़की को बताओ। यहां तक ​​कि अगर वह नहीं जानती है कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे आप से बात करने और तिथि की व्यवस्था करने के लिए कहें। नम्रता से उसके धन्यवाद बाद में स्वीकार करते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पहले से ही लड़के को जानते हैं, तो यह आपके दोस्त की मदद करने में मददगार होगा।
    • उससे बात करने से पहले, उस आदमी के बारे में अपने दोस्त से बात करें उन शो के बारे में बात करें, जो वह देखना पसंद करते हैं, खेल खेलता है, स्कूल में उनका ग्रेड यदि वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, तो शायद वह दो बार सोचें।

    चेतावनी

    • लड़के का स्कूल के माध्यम से पालन न करें और उसे मत पूछो कि क्या वह अपने दोस्त के साथ बाहर जाना है। वह सोचेंगे कि आप एक छड़ी हैं और वह बहुत परेशान होंगे। इसके अलावा, वह इस वजह से लड़की को खारिज कर सकते हैं
    • अगर आप उससे निजी बात नहीं कर सकते, तो उसे फोन न करें यदि आप कहते हैं, "मेरा दोस्त आपके लिए ऊपर है क्या आप उसे पसंद करते हैं? ", ऐसा लगता होगा कि आप अंत में एक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com