IhsAdke.com

कैसे लड़का तुम्हें पसंद है तुम भी पसंद है

क्या आप एक लड़के को पसंद करते हैं और वह ध्यान नहीं देता है या फोन नहीं करता है? कुछ भी नहीं डर! साथ में आने के लिए नीचे दिए गए कदमों का पालन करें और उसे अपने दोस्त की तुलना में अधिक पसंद करें!

चरणों

चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 1
1
उसे बेहतर जानिए अगर आप अपनी कक्षा में एक लड़के के साथ प्यार करते हैं, लेकिन उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो सबसे अच्छा काम करने के लिए उसे मिलना है। अपनी सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए जितना भी आप अपने जीवन के बारे में उतना जान सकते हैं अगर वह पहले से ही तुम्हारा दोस्त है, तो ठीक है! फिर भी, उसके परिवार और उसके हितों के बारे में जितना हो सके उतना पता लगाने की कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा आप वापस ले जाएं चरण 2
    2
    उससे बात करो लड़के से बात करना आसान नहीं होगा, भले ही आप पहले से ही दोस्त हैं। फिर भी, किसी और के लिए छोड़ने से पहले दोस्ती का बंधन बनाना महत्वपूर्ण है यदि आप एक ही कक्षा में अध्ययन करते हैं, तो कक्षा में उसके बगल में बैठकर उसे हर दिन बधाएं। कक्षा में हुआ या स्कूल के बारे में चीजों के बारे में बात करें
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 3
    3
    अपने दोस्त बनें आप कई बार लड़के से बात करने में सक्षम हो गए हैं, बातचीत की तरह बदलने की कोशिश करें और करीब पहुंचें। अधिक व्यक्तिगत चीज़ों के बारे में बात करें!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा चरण 4
    4
    खतरनाक से सावधान रहें friendzone. ऐसे में दोस्ती क्षेत्र बहुत लंबे समय तक रहने के लिए एक अच्छी जगह नहीं है आप एक जवान आदमी के साथ प्यार में फंस सकते हैं जो आपको मित्र के रूप में ही देखता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 5
    5
    इसे थोड़ा मोड़ दो बैलेंस सफलता का मार्ग है: लड़कों को नरम लड़कियों या बहुत शरारती पसंद नहीं है। वह उसे थोड़ी-थोड़ी देर तक पकड़ लेता है, लेकिन इसे हल्के ढंग से ले लो। एक मिनट के लिए गुस्सा हो सकता है अगर वह कुछ मूर्खतापूर्ण के लिए माफी मांगता है, केवल बाद में उस पर हंसते हुए कहा कि वह मजाक कर रहा था
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 6
    6
    इसके साथ खेलते हैं थोड़ा! प्यारा और मासूम तरीके से लड़के को स्पर्श करें, अपने केश को साफ़ करें या अपने कपड़ों के कपड़े को महसूस करें - सावधान रहें: अगर लड़का अपने स्पर्श से दूर चलता है, तो रोको! इसे अनुपयुक्त स्पर्श न करें, या आपको गलत संदेश मिल सकता है या मुसीबत में पड़ सकता है। जब आप निकट होते हैं और हाथ में चलना शुरू करते हैं, तो उसके हाथ को मजबूती से समझो और अपने अंगूठे के साथ इसे लाड़ें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद करें वापस चरण 7
    7
    इंटरनेट पर चैट करें. यदि आपके पास फेसबुक पर लड़का जोड़ा नहीं है, तो इसे अब करें! सोशल नेटवर्क चैट में उससे चैट करें ताकि उसे बेहतर पता हो सके। यदि आप चाहें, तो 20 प्रश्न खेलें, जहां प्रत्येक दूसरे के लिए 20 प्रश्न पूछ सकता है। कभी-कभी, उनसे पूछें कि वे क्या सोचते हैं, या वे जो सोचते हैं कि स्कूल में सुंदर है, लेकिन उनकी रुचि को बहुत स्पष्ट नहीं करने के लिए सावधान रहें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा चरण 8
    8
    बहुत हँसते और मुस्कुराओ! अगर एक चीज है जो लड़कों को खींचती है तो एक खुश लड़की की मुस्कान है!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आप को पसंद है वापस कदम 9
    9
    अपनी रुचि दिखाने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें स्नैपचैट, फेसबुक और इन्स्टाग्राम सहित सभी संभावित सामाजिक नेटवर्क पर आदमी को जोड़ें। इसका आनंद लें और समय-समय पर उसकी तस्वीरों पर टिप्पणी करें - इसे ज़्यादा मत करो ताकि आप बहुत अधिक न देखें। यदि आप आगे बढ़ना चाहते हैं, तो लड़के के साथ स्वयं की एक तस्वीर पोस्ट करें और कुछ दोस्तों से यह पूछने के लिए कहें कि आप एक साथ प्यारा हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 10
    10
    से शुरू करें इश्कबाज करने के लिए. छेड़छाड़ के समय की सबसे महत्वपूर्ण बात यह कभी अतिरंजित नहीं होती है कि हताश प्रकट न करें। लड़के पर झपकी और एक स्थापित करने के लिए शुरू शारीरिक संपर्क प्रकाश। उसे ठोकरें, अपने हाथ या उसके पैर पर कदम निचोड़ (जाहिर है, जाहिर है!) कई लड़के भौतिक इश्कबाज के बारे में बहुत डरपोक हैं क्योंकि उन्हें डरावना होने का डर है, इसलिए कार्य करें!
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 11
    11
    तैयार हो जाओ! यदि आप मेकअप सामान्य रूप से नहीं पहनते हैं, तो एक दिन में चुनने और मेकअप पूरी तरह से तैयार करने में कोई मतलब नहीं है, या आपकी अग्रिम बहुत स्पष्ट हो जाएगी। यदि आप श्रृंगार पहनना शुरू करना चाहते हैं, तो धीरे-धीरे ऐसा करें, न सिर्फ बच्चे। अपने लिए मेकअप पहनें, दूसरों के लिए नहीं! हेयर स्टाइल बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह देखभाल और उत्साह दिखाता है। कोई बात नहीं अगर आप घुंघराले या सीधे बाल पसंद करते हैं, तो महत्वपूर्ण बात यह रखना है स्वच्छ और साधन-संपन्न.
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 12
    12
    लड़के की स्तुति करो शायद ही कभी उसे पकड़ने के लिए पकड़ो और हर प्रशंसा अधिक विशेष बनाने के लिए। बस टिप्पणी अगर आप वास्तव में कुछ बहुत विशिष्ट के बारे में सोच सकते हैं! कहो कि वह अपनी भावनाओं को बहुत अच्छी तरह से पढ़ सकता है या उसकी ब्लाउज उसकी आँखों से मेल खाता है, उदाहरण के लिए
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 13
    13
    सुनने के लिए जानें! अगर लड़का कुछ के बारे में बात करना नहीं चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि वह सुनना चाहता है कि क्या वह बात करना चाहता है। जब वह आपको कुछ कह रहा है, तो उसे बाधित न करें और समझें! एक लड़के को खोलने के लिए यह बहुत मुश्किल है, इसलिए उसके लिए आसान बनाएं



  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 14
    14
    फोन के लिए पूछें लड़के के संपर्क को पाने के कई तरीके हैं अगर वह जानता है कि वह किसी चीज़ में अच्छा नहीं है, तो उसे अपना फोन दो और उसे फोन करने या उसे भेजने के लिए कहें, अगर उसे मदद चाहिए यदि आप जानते हैं कि वह पहले से भाग ले रहे कुछ गतिविधियों में भाग लेना चाहता है, तो उनकी संख्या पूछिए और कहें कि वे एसएमएस द्वारा विवरण पास करेंगे। यदि आप चाहें, तो उसे फिल्में जाने के लिए बुलाएं और विवरणों को गठबंधन करने के लिए अपने फोन नंबर की मांग करें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है वापस चरण 15
    15
    फ़ोन पर चैट करें. शुरुआत में, एक सप्ताह में बहुत अधिक संदेश न भेजें, इसलिए आपको निराश नहीं लगता समय-समय पर, यदि वह किसी संदेश का जवाब देता है, तो कुछ कारणों का उत्तर देने, माफ़ी मांगने और खोजना करने के लिए कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 16
    16
    का ख्याल रखना स्वच्छता. आप हर दिन बदबूदार स्कूल जाना नहीं चाहते, है ना? स्वच्छता का ख्याल रखना सरल है: एक दिन में एक बार स्नान करें, पर्याप्त साबुन का उपयोग करें, दुर्गन्ध दूर करनेवाला और सुगंध के पास रखें, रखो दांत साफ, आदि
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा चरण 17
    17
    सामाजिक रूप से सक्रिय न देखें बहुत ज्यादा. ध्यान रखें कि आपको हमेशा व्यस्त नहीं लगता है, या बच्चा नर्वस हो सकता है और आपको लगता है कि आप उसके स्तर से ऊपर हैं। यदि आप आमतौर पर बहुत बाहर जाते हैं, तो लड़के को किसी और दिन अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें। तो वह आपके साथ स्कूल के बाहर समय बिता सकता है
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आप की तरह पसंद है वापस कदम 18
    18
    अपने दोस्तों के साथ समय बिताएं लड़के हैं बहुत सहयोगियों द्वारा प्रभावित, इसलिए यदि आप उन्हें जानते हैं, तो उनके साथ अधिक जानकारी प्राप्त करें, जब वह आस-पास हो। यदि आप अपने दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं या उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 19
    19
    अपने दोस्तों में से एक से बात करें जब आपका मित्र बात कर रहा है, तो अपने क्रश पर घूरो। यह आपको दिलचस्पी दिखाई देगा, लेकिन प्राप्त करना मुश्किल होगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस चरण 20
    20
    इस बारे में सोचें कि लड़के से कैसे जाना जाए समय बस यही है! उसे बताओ कि उसका शूैल खुला है, उससे पूछिए कि वह हेडसेट पर क्या सुन रहा है, या मौसम पर टिप्पणी (यह कष्टप्रद हो सकता है, लेकिन बहुत सारे लोग इस तरह बातें कर रहे हैं!)। आत्मविश्वास और सावधान रहना हकलाना या टाटा जैसे ही आप अपने दोस्तों के साथ करते हैं उससे बात करो।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस चरण 21
    21
    अन्य लड़कियों के साथ स्मार्ट हो जाओ यदि आप एक लड़की को जानते हैं जो आपकी रुचि में है लड़का, उससे बात करें और पता करें कि क्या वह वास्तव में उसे पसंद करती है सूक्ष्म रहो!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया वापस कदम 22
    22
    बात करके खुशी दिखाएं कोई भी व्यक्ति किसी व्यक्ति के चारों ओर होना पसंद नहीं करता है या वह हमेशा सुखी होता है! यहां तक ​​कि अगर आप बहुत खुश नहीं हैं, तो दुखी या नाराज देखने की कोशिश न करें
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 23
    23
    दूसरे लड़कों पर टिप्पणी न करें यदि आप अक्सर अन्य बच्चों या फिल्मों में देखे जाने वाले लोगों के बारे में बात करते हैं, तो लड़का सोच सकता है कि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को आप की तरह पसंद है वापस कदम 24
    24
    शर्म से हार जाओ यदि वे सार्वजनिक रूप से हैं, तो एक स्कूल पार्टी की तरह, उदाहरण के लिए, उसके पास जाओ और उसे नृत्य करने के लिए कहें! कभी पहल करने में डर लगाना यह संभव है कि लड़के ने उसे शर्मीली होने के लिए अभी तक नहीं बुलाया।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद आया जैसा चरण 25
    25
    उसे अपने लिए बुलाएं किसी दोस्त से यह बताने के लिए मत पूछो कि आप रुचि रखते हैं! अपने फोन नंबर के लिए पूछें या सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से बात करें यदि आप व्यक्ति में बात करने के लिए बहुत परेशान हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का आपको पसंद है वापस लेना चरण 26
    26
    कैर्री ऑन करें अगर उपरोक्त तकनीकें काम नहीं करती हैं और लड़के को आप में दिलचस्पी नहीं लगता है, तो अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। एक घंटे आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको पसंद करता है!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो! किसी और के होने का ढोंग न करें, या आप झूठ के साथ एक रिश्ता शुरू करेंगे
    • बाहर काम और फिट रखें एथलेटिक लड़कियों की तरह कई लड़के कुछ खेल का अभ्यास करें, चाहे स्कूल में या बाहर हो।
    • अतीत की गलतियों से जानें यदि आप पहले किसी लड़के के साथ गड़बड़ी कर चुके हैं, तो नई क्रश के साथ गलतियों को दोहराना न करें।
    • हमेशा बैग में एक टकसाल गम है
    • अगर लड़का आपके घर में आता है, तो अपने कमरे को पहले से साफ करने और उस चीज़ को छिपाने के लिए याद रखें जो आप नहीं देखना चाहते।
    • अपने संदेशों पर प्रतिक्रिया देने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें। अगर आपने वार्तालाप शुरू किया, तो जवाब देते हुए जवाब दें! यदि आप कड़ी मेहनत करना चाहते हैं, तो कुछ मिनट प्रतीक्षा करें, लेकिन बहुत कुछ लपेटें नहीं।
    • हर समय लड़के को न छूएं। आप बेताब दिखेंगे और लड़का घुटन महसूस करेगा।
    • उससे बात करो! साहस बनाएं और लड़के से बात करें! शर्म की बात है या शर्म की कोई वजह नहीं है
    • यदि यह ज्ञात है कि लड़के को शर्म आ रही है, तो बार को बल न दें। यदि आप इसे असुविधाजनक पाते हैं तो बहुत इश्कबाज न करें यह महत्वपूर्ण है कि वह उनकी उपस्थिति में आराम कर रहे हैं
    • अपने आप को रहो जब उसके पास बात करने का समय है! डरो मत

    चेतावनी

    • बहुत सारे लोगों को न बताएं कि आप लड़के के साथ प्यार में हैं, या बातचीत उससे मिल सकती है
    • उसे पीछा मत करो! अगर वह कहते हैं कि एक और लड़की सुंदर है या आप उसे किसी और लड़की से बात करते हैं, तो नहीं ईर्ष्या. लड़के निश्चित रूप से इस मामले में रुचि खो देंगे।
    • लड़के अपने किशोरावस्था में बहुत अपरिपक्व हैं। लड़का शायद बहुत परेशान होने के बारे में आपसे बात नहीं करेगा
    • अगर तुम सिर्फ दोस्त हो तो लड़के को चूमने की कोशिश मत करो। रिश्तों को आगे बढ़ाने से पहले धीरे-धीरे संपर्क बढ़ाने की कोशिश करें। अगर आप पहले से ही एक अच्छी दोस्ती रखते हैं तो लड़के को चूमने का प्रयास करें और वह संकेत देता है कि वह आपको पसंद भी करता है
    • आभासी संबंधों के बारे में सावधान रहें इंटरनेट पर, हर कोई नहीं है जो आप कहते हैं कि आप हैं।
    • बच्चे को जो कुछ भी नहीं करना है, वह ऐसा न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com