IhsAdke.com

कैसे आप के साथ एक लड़का नृत्य बनाने के लिए

क्या आप उस बिल्ली के साथ नृत्य करना चाहते हैं? इस सरल युक्तियों का पालन करने के लिए इसे बिना किसी समय में करें!

चरणों

चित्र शीर्षक के साथ एक नृत्य करने के लिए लड़ो जाओ चरण 1
1
उसे बनाओ, और वह अकेला, तुम्हारे पास आओ। इसे देखो जब यह आप पर दिखता है और इश्कबाज अपने कूल्हों पर अपने हाथ रखो और आपको ऊब दिखता है, लेकिन फिर भी सेक्सी। यदि आप इसके साथ सहज महसूस नहीं करते हैं (ध्यान रखें कि यदि आप इसे बहुत सेक्सी तरीके से करते हैं, तो अन्य लोग आपसे बात करेंगे), उस पर सीधे सेक्सी नज़र डालें यदि आप अस्वीकृति के डर से नृत्य करने के लिए आमंत्रित करना नहीं चाहते हैं, चिंता न करें अगर वह नहीं आते हैं, तो एक और प्यारी कोशिश करें
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 2
    2
    यदि आवश्यक हो, तो पहला कदम उठाएं यदि यह आपके पास नहीं है, तो शायद आपको इसे करना चाहिए। यदि वह बहुत अधिक चल रहा है, तो वह आपका ध्यान या किसी दूसरी लड़की (या किसी को ढूंढने या किसी चीज़ को देखने की कोशिश कर रहा है) की कोशिश कर रहा है। उसके पास जाओ, पूछो "हाय, ठीक है?" और एक बातचीत खींचो यह भी मत पूछो कि क्या वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है इस प्रकार, वह दबाव महसूस करेगा और कह सकता है "नहीं" थोड़ा सा चैट के बाद बस निमंत्रण करें। तो वह शायद "हाँ" कहेंगे।
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 3
    3
    सुझाव दें कभी कभी इश्कबाज काम करते हैं वे थोड़ी उलझन में हैं, जैसे कि व्यक्ति को लगता है कि उन्हें गाती है और सेक्सी आवाज के साथ बोलना चाहिए। वास्तव में, यह मूल रूप से एक सम्मोहक तरीके से बात करने और आंखों में दिखने के बारे में है। यदि वह कुछ बोरिंग के बारे में बात कर रहा है, तो उसके सिर को हिलाएं तो वह ऐसा महसूस नहीं करता कि वह उबाऊ है यदि वह सांस से बाहर है, तो वह शायद आपको पसंद करता है यदि वह बात कर रहा है जैसे कि वह चीजें इकट्ठा करना चाहता है, बात करना शुरू कर देगा और आप उसे निश्चित रूप से जीतेंगे। यदि वह बातचीत के साथ नाखुश लगता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह नृत्य करने या फिर कुछ और करने की जल्दी में है। उसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें! कहो "मैं सोच रहा था .. क्या आप नृत्य करना चाहते हैं? यदि आप नहीं चाहते हैं, तो ठीक है। "
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 4
    4
    अस्वीकृति से निपटने के लिए जानें यह गाथागीतों का उबाऊ हिस्सा है अगर वह "नहीं" (और यह बहुत ऐसा करने की संभावना नहीं है) ने कहा, वह बेवकूफ किया जा रहा है और इसलिए है एक व्यक्ति को आप प्यार में गिर नहीं करना चाहते है। अधिक संभावना है, वह किसी और के साथ बात करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा था। यदि आप ठीक हैं, तो उससे पूछें कि वह किसके साथ नृत्य करना चाहता है और उसे बताएं कि आप उससे बात करने जा रहे हैं, तो आप दोस्त हो सकते हैं। यदि वह कहते हैं "कोई नहीं," कभी नहीं पूछें कि वह आपके साथ नृत्य क्यों नहीं करना चाहते थे बस कहते हैं "आह, क्योंकि, इतना-और-ऐसा (व्यक्ति जिसे आप सोचते हैं कि वह नृत्य करना चाहता है), मुझे लगता है कि वह आपके साथ नृत्य करना चाहता है। शांत हो जाओ!
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू डांस विद आप चरण 5
    5
    नृत्य। उसने अपना निमंत्रण स्वीकार कर लिया उसके साथ नृत्य करने के कई तरीके हैं: गले लगाया, धीरे-धीरे, अलग, आदि। सबसे पहले, देखें कि यह कैसे व्यवहार करता है। यदि वह आपके लिए कुछ करने की प्रतीक्षा कर रहा है, तो एक दिलचस्प शैली में नृत्य करें।
    • मूल रूप से नृत्य को गले लगाते हुए इसमें कूल्हे को कामुकता से जोड़ना होता है, लेकिन यह असुविधाजनक हो सकता है इसके चारों ओर ले जाएँ कभी-कभी यह आपके हिप को पकड़ सकता है, और आसपास के कई लोग होंगे वह शायद भीड़ में नृत्य करना चाहेगा, न कि आप में से सिर्फ दो वह आपके पीछे भी हो सकता है, इसलिए अच्छा प्रभाव बनाने के बारे में चिंता न करें। वह कोशिश कर रहा है!
  • चित्र के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 6
    6
    फैसले करें अगर वह तुम्हें चुम्बन करने की कोशिश करता है, तो उस संभावना के बारे में सोचें जब वह आ रहा है। अगर आप उसे चूमना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो। आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो यह उसके प्रेमी हो जाएगा या चिकन होने के लिए जाना जाता है (या अगर आप बस उसे चुंबन नहीं करना चाहती), कहते हैं की तरह कुछ "मुझे जाना है ... अलविदा!" और चले, लेकिन जल्दबाजी के बिना। आप जल्दी आलिंगन दे सकते हैं, जैसे कि "नृत्य के लिए धन्यवाद" कह रहे हैं
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का शीर्षक 7
    7
    डांस फ्लोर पर खुद को खत्म करो अगर वह "नहीं" कहता है और आप दुखी महसूस करते हैं (चाहे आप उसी कमरे से हों या काम पर दोहरीकरण करें), इस कहानी को भूलने का प्रयास करें। यह ट्रैक पर है कि आप आराम करेंगे और सिर की घटना को ले लेंगे। किसी और को आमंत्रित करें और "आसान" लोगों के लिए चुनिए, जिन लोगों को आप जानते हैं वे स्वीकार करेंगे। यदि उनको भी "नहीं" कहते हैं, तो नहीं सोचें कि आपके साथ कुछ भी गलत है। अपने दोस्तों के साथ रहें और उनके साथ नृत्य करें, या चैट करने के लिए बैठकर, बताएं कि क्या हुआ और उनकी राय के लिए पूछें। अगर वे कहते हैं, नृत्य करते हैं, तो क्या करें यह आपके सिर से बाहर लाने और संगीत पर ध्यान देने का एक शानदार तरीका है!
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 8
    8
    शांत हो जाओ शायद आपका सिर प्रश्नों से भरा होगा, "हे भगवान, क्या हुआ? क्या मैंने नृत्य करने के लिए एक बच्चे को बुलाया था? क्या वह मेरा प्रेमी है? मुझे नहीं पता कि क्या करना है! "जब गीत खत्म हो गया और धीमी गति से खेलना शुरू हो या पार्टी समाप्त हो जाए। शांत हो जाइए! अपने दोस्तों को बताने के लिए दौड़ मत चलाना वह अभी तक आपका प्रेमी नहीं हो सकता है, लेकिन आपके मित्र ऐसा कहेंगे। यदि आप सोचते हैं कि आप अफवाह फैल चुके हैं कि आप एक साथ थे तो वह निश्चित रूप से आपके साथ कुछ भी नहीं करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक के साथ आप के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का शीर्षक 9
    9
    दो बार मत सोचो आप यह सोच कर कि वह स्वीकार करेंगे के लिए पेट में है कि ठंड के साथ कर रहे हैं, शांत हो जाओ और आराम करो, के रूप में यह तुम गुस्सा छोड़ दो और तुम डर कर देगा। कभी-कभी वह आपको आमंत्रित करने की तैयारी कर सकता है
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ 10 कदम के साथ



    10
    इसे आसान ले लो आप नृत्य को गले लगा लिया गया और संगीत धीमी थी, तो बिलकुल पलट गया और इस पर गौर (यह मानते हुए आप वापस आ गए हैं) और पूछते हैं कि "हम चाहिए ...? यदि नहीं, तो ठीक है। " अगर वह इनकार करता है, तो "ठीक है" कहो और बैठ जाओ। अगर उसने कहा, "हां", उसके लिए उसकी गर्दन या कूल्हे पर हाथ डालते हैं। अगर वह नहीं करता है, तो धीरे धीरे अपने पैरों को आगे बढ़ाना और मुस्कुराते हुए शुरू करना।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को अपने साथ नृत्य करने का चरण 11
    11
    में तेजी लाने। यदि वह आपके साथ तेजी से नृत्य करता है, तो कूदता है और मुस्कुराता है, जब तक आप असहज महसूस नहीं करते। यदि यह आपका मामला है, तो बस अपनी कूल्हों को ले जाएं और आराम करो।
  • चित्र के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का शीर्षक
    12
    खुद को अलग करें यदि वह आपके साथ नाच रहा है, तो आप दुखी हैं, दोस्तों के साथ नाचते हुए या दूसरी लड़की के साथ नृत्य करते हुए उससे दूर जाते हैं। यदि वह पूछता है कि आप यह क्यों कर रहे हैं, तो कहें कि आपको अच्छा नहीं लगता है या आपको बाथरूम जाना है। "आप मुझसे अनदेखी क्यों कर रहे थे" कहने से बचें तो वह तुम्हें पसंद नहीं करेगा और आपको मौका नहीं मिलेगा। बस मुस्कान और पूछें कि क्या वह अब नृत्य करना चाहता है। यदि वह इनकार करता है, तो किसी और को आमंत्रित करें
  • चित्र के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का शीर्षक चरण 13
    13
    मज़ा लो यदि वह बुरी तरह नाचता है, तो मज़े की कोशिश करो। रिया। एक दोस्त कहते हैं "क्या आप एक अनुग्रह नृत्य बुरी तरह थे," कहते हैं की तरह कुछ "मुझे पता है, यह प्यारा नहीं है?" या फिर "के रूप में यह है, यह अद्वितीय है ... इसलिए उसे की तरह।" यदि यह धीमा गीत है और वह आपके पैर की चोट के कारण आगे बढ़ रहा है, तो उससे पूछें अगर वह नहीं कर सकता है, तो थोड़ी दूर चले जाएं और बस अपने पैरों को हिलना और मुस्कुराते हुए। तुम लोग एक साथ प्यारा हो!
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का है आप चरण 14
    14
    नाच बंद करो और कार्रवाई करें यदि यह मोटी है और जिस तरह से आप नृत्य के बारे में टिप्पणी करने के, कभी कभी यह कहने के लिए या "अच्छी तरह से, अगर मैं इतना बुरा हूँ, नृत्य करने के लिए एक और महिला को खोजने के" बेहतर है "हो सकता है आप उन चीजों की मरम्मत के लिए और बस मजा बंद कर देना चाहिए।"
  • चित्र के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 15
    15
    उसे परेशान करने दें (या नहीं) यदि वह आपको आज तक पूछता है, मुस्कान और कहें "हां" या "नहीं" यदि वह स्वीकार करता है, तो वह खुश होगा। यदि आप ऐसा थे जो नृत्य करना चाहते थे, तो स्वीकार करें। वही जो आप चाहते थे, है ना? अगर वह गिरावट और दोस्त बनने के लिए पूछता है, तो वह दुखी होगा। फिर इसे स्वीकार करें और, गेंद के अंत में, कहते हैं कि आप इसे और अधिक शांत महसूस करते हैं और इसे सबसे अच्छा नहीं लगता। फिर भी, उसे देखने का मौका देने का प्रयास करें कि क्या वह शांत है
  • आप के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़के को पाने का शीर्षक चित्र 16
    16
    अफवाहों से निपटने के लिए जानें यदि आप एक साथ नृत्य करते हैं, तो वे आएंगे। पूछें कि क्या वह गपशप फैल रहा है यदि वह इसे अस्वीकार करता है, तो बस सच्चाई बताओ, और अगर कोई गंदा टिप्पणी करता है, तो बस इसे अनदेखा करें उन लोगों के साथ ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात है जो आपको परेशान करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को अपने साथ नृत्य करने के लिए शीर्षक 17
    17
    किसी और को खोजें यदि आप उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप किसी अन्य लड़की के साथ पसंद करते हैं, तो आराम करो। दूसरे लड़के के साथ नृत्य करें और इस तथ्य को अपना दिन बर्बाद न करें। शायद वह मजा ले रहा है, और यह पर्याप्त होना चाहिए। अपने सहयोगियों की शाम को परेशान या खराब न करें जो शिकायत कर रहे हैं कि क्या हुआ।
  • चित्र शीर्षक के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का जाओ चरण 18
    18
    कैर्री ऑन करें ट्रैक पर बहुत से लोग होंगे यदि आपको अस्वीकार कर दिया गया है या कोई भी नहीं है जिसके साथ आप नृत्य करना चाहते हैं, एक छोटा समूह में शामिल हों और अकेले नृत्य करें यदि आप किसी को रूचिकर देखते हैं, तो उस व्यक्ति को आमंत्रित करें
  • चित्र के साथ नृत्य करने के लिए एक लड़का शीर्षक कदम 19
    19
    निराश मत हो मज़े करो, क्योंकि आपके साथ मिलकर नृत्य करने के लिए अन्य अवसर हो सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ऐसा गीत खेलना शुरू करते हैं जिसे आप नहीं पसंद करते हैं, तो "ओह, मैं इस गीत से नफ़रत" नहीं कहता हूं। मज़े की कोशिश करो क्या होगा अगर वह उसका पसंदीदा है? इसके अलावा, यह तथ्य आपके आनंद को रोक नहीं सकता, क्योंकि वह एक और लड़की के साथ नृत्य कर सकता है और वापस नहीं आ सकता है।
    • यदि एक "सनकी" आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है, तो स्वीकार या अस्वीकार करके विनम्र बनें अस्वीकार करने के लिए, "नहीं, धन्यवाद, लेकिन निमंत्रण के लिए धन्यवाद!" और एक गले या मुस्कुराहट दें ताकि आप उसे चोट न दें आप आमंत्रित करने के लिए एक और लड़की को भी आमंत्रित कर सकते हैं।
    • यदि आप उस लड़के को देखते हैं जिसे आप किसी अन्य लड़की के साथ नृत्य करना पसंद करते हैं, तो आराम करो। शिकायत न करें और दूसरे चेहरे की तलाश करें।
    • यदि आपका पसंदीदा गीत खेलना शुरू हो जाता है, तो "इस गीत को प्यार" चिल्लाना मत क्योंकि ये आपको नफरत कर सकता है यदि वह लेन छोड़ना चाहता है, तो एक छोटे समूह में शामिल हों उन्हें शायद इसे पसंद करना चाहिए, और उस आदमी ने आपके साथ बाधाओं को खो दिया होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com