IhsAdke.com

कैसे एक स्कूल नृत्य में नृत्य करने के लिए (लड़कों के लिए)

स्कूल नृत्य वास्तव में मजेदार, शांत और शायद कई, रोमांटिक के लिए हो सकता है हालांकि, आपकी नृत्य शैली कैसे होनी चाहिए, इसके बारे में कोई सीमा नहीं है, लेकिन प्रभाव का एक मुट्ठी दूसरे लोगों से वास्तव में खड़ा हो सकता है, इसलिए उनसे सावधानी बरतें जो आपको अधिक आरामदायक बनाती हैं।

चरणों

डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
"ढलान-ए-रला" एक मजेदार और थोड़ा यौन नृत्य है। बड़े समूहों के बीच में इस नृत्य का उपयोग करें वक्ताओं के बगल में क्योंकि आमतौर पर डीजे परवाह नहीं होगी। हालांकि, ज्यादातर स्कूल इसे अनुमति नहीं देंगे। इस तरह नृत्य करने का सबसे अच्छा समय (यदि आप सहज महसूस करते हैं) आधुनिक हिप-हॉप या अधिक उत्तेजित काले संगीत जैसे तेज या कामुक धड़कनों के साथ संगीत के दौरान होता है इस शैली का उपयोग करने के लिए सबसे आम हिप-हॉप शैली क्रंक (रैपर्स लिल वेन और 2 चेनज़ के गाने एक अच्छा उदाहरण हैं) लेकिन आरबी और आत्मा के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है अगर आपकी प्रेमिका (या जिस लड़की के साथ आप नाच रहे हैं) तो नहीं दिखता है पिसाई यंत्र, यहां तक ​​कि शुरू न करें अधिकांश विद्यालय भी इसे अनुमति नहीं देंगे
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक के लिए चित्र (लोगों के लिए) चरण 2
    2
    "ढेर-चुने" आमतौर पर भारी चट्टान के दौरान किया जाता है यह शामिल है अपने सिर को आगे पीछे और पक्षों को हिलाएं. दोस्तों के एक समूह के साथ ऐसा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ - आप बेवकूफ की तरह नहीं दिखेंगे
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    "ब्रेक डांस" आमतौर पर तेजी से गाने के दौरान होता है ब्रेक एक बहुत गहन नृत्य है और हथियार, चपलता और कौशल में बहुत ताकत की आवश्यकता है. पुरानी रैप के दौरान यह सबसे आम है, जैसे वेनिला आइस और पसंद क्योंकि यह नृत्य की शैली थी जो प्राचीन काल की हिप-हॉप संस्कृति में इस्तेमाल किया गया था। हॉप-हॉप क्लब्बिंग के आधार पर फर्श पर स्लाइडिंग और धीमी गति में नाच अधिक समकालीन आंदोलनों हैं। इस नृत्य के साथ हास्यास्पद न दिखें जब तक कि लोग आपके आस-पास इकट्ठा न करें। वहां, दिखाएं कि आप क्या कर सकते हैं
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    "फ्री स्टाइल" आप आंदोलनों invents और तय करें कि उनका उपयोग कब करना है। इसमें आपके हथियार, सिर, ट्रंक, और पैरों को लुभाने शामिल हो सकते हैं। पैरों की गति, जिसे कदम भी कहा जाता है, प्रभावशाली हो सकता है (यदि सही किया गया हो) अपने आंदोलनों को छोटा और सरल रखें क्योंकि आप विस्फोटक आंदोलनों के साथ बहुत थक गए हो सकते हैं जिनका इस्तेमाल अन्य संगीत शैली के लिए किया जा सकता है।
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (लोगों के लिए) चरण 5
    5
    व्हील-पंक भारी रॉक, स्क्रीमो और हेवी मेटल के दौरान आम है यह मूल रूप से है लड़ रहे हैं और एक दूसरे से लड़ रहे हैं, कलाबाजी और ब्रेक नृत्य जैसे अन्य आंदोलनों के साथ यह अनुमति नहीं दी जा सकती है और बहुत खतरनाक है, इसलिए जोखिम जानना भाग लें।



  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    तीखी आवाज - पॉपिंग डांस में मूल रूप से आपकी उंगलियों को तेज बीट में फेंकना और बास की हरा पर पक्षियों से अपनी कूल्हे झूलना शामिल है इसका उपयोग डी 4 एल और डेम फ्रैंचाइज़ बॉयज़ और टी-दर्द जैसी कई कलाकारों द्वारा किया जाता है नृत्य की यह शैली बहुत लोकप्रिय नहीं है
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक के लिए चित्र (लोगों के लिए) चरण 7
    7
    टेक्नो या यूरोडेंस - हाल ही में कई तकनीकी और यूरोोडस गाने संगीत चार्ट पर दिखाई दिए हैं और आप एक नृत्य में ऐसा कुछ सुन सकते हैं। संगीत की इस शैली में जंपिंग, नृत्य और फिट बैठना यह शायद हिप हॉप और आरबी की जगह ले लेगा
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 8
    8
    समूह कदम - नृत्य के दौरान, एक गीत हो सकता है जिसमें कोरियोग्राफ किए गए कदम हैं और पूरे समूह में भाग लेते हैं यदि आप आंदोलनों को नहीं जानते हैं, बाहर रहने के लिए पसंद करते हैं, या यह अव्यवस्थित दिखाई देगा। बर्ड डांस, मैकेना और रगतांगा अच्छे उदाहरण हैं, या वे अभी बनाया जा सकता है। ये क्षण सामान्य रूप से स्नातक और पार्टियों में बहुत आम हैं
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 9
    9
    देश ` - इस शैली में स्विंगिंग, दो-चरण, ऑनलाइन नृत्य और कई अन्य जैसे आंदोलनों को शामिल किया जा सकता है।
  • डांस ऑन ए स्कूल डान्स शीर्षक वाला चित्र (दोस्तों के लिए) चरण 10
    10
    धीरे नृत्य: यह एक बहुत ही अत्याधुनिक नृत्य है, बेशक, रोमांटिक गाथागीतों और धीमी आरबी के दौरान इस्तेमाल किया गया है। यदि आप एक लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं और एक धीमी गाना शुरू होता है, तो आपको यह जानना होगा कि उसे क्या करना है क्योंकि वह निश्चित रूप से जानती है और वह चाहती है कि उसे पसंद क्यों न करना चाहें। लेकिन सावधान रहना: कुछ लड़कियां सिर्फ नृत्य करना पसंद करती हैं ओह, आप बेहतर सुनिश्चित कर लें कि उसके पास एक प्रेमी नहीं है वैसे भी, अगर वह आपके साथ नृत्य करना चाहेगी, भले ही आप असुविधाजनक महसूस कर रहे हों सबसे पहले, अपना हाथ अपनी कमर पर रखो। यदि आपको यकीन नहीं है कि यह कहां है, तो यह कूल्हे से ऊपर है। कभी भी उसकी पीठ के बीच से गुज़रने के लिए और रास्ते से बहुत दूर नहीं जाते। वह अपने बाएं हाथ को अपने कंधे पर रखेगी और अपने दाहिने हाथ को बग़ल में विस्तारित करेगी। अपनी उंगलियां उसके साथ क्रॉस करें अब आप तैयार हैं। ड्राइव करने के लिए मत भूलना, क्योंकि जिस तरह से एक बच्चा नृत्य उसे उसे एक छाप पैदा कर देगा, अगर यह पहली बार है कि वे एक साथ नृत्य करते हैं या अगर वे एक दूसरे को नहीं जानते हैं लड़कियां एक लड़के के आत्मविश्वास के स्तर पर अभ्यस्त हो जाती हैं और यह माप का एक और रूप है। नृत्य का नेतृत्व करने के लिए याद रखें, हरा के अनुसार अपने पैरों को ले जाएं, अपने दाहिने पैर को तरफ ले जाएं, अपने बाएं पैर आगे बढ़ें, अपने दाहिने पैर को आगे, आपके बाएं पैर आगे, दाएं पैर दाएं, अपने बाएं पैर की पीठ पर जाएं, सही बधाई हो, आप कहां हैं! यहां, आप उसके लिए मोड़ जोड़ सकते हैं, न कि आपके लिए। यह आवश्यक क्षणों में से एक है जिसमें आपको दिशा लेने की जरूरत है क्योंकि अगर आप सोचते हैं कि "वह नहीं जानती है कि मैं स्पिन करने जा रहा हूं" तो वह संकोच और अंत में गड़बड़ कर देगा, हास्यास्पद लग रहा है, पूरी तरह ताल से बाहर है। यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ नाच रहे हैं तो आप उसके करीब 6 इंच के करीब रह सकते हैं। लेकिन अगर वह असुविधाजनक दिखती है, तो आगे बढ़ें। यदि आप एक लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं और एकल भी, यदि आप चाहें तो लगभग छह इंच के साथ शुरू करें या थोड़ा आगे अगर वह मुस्कुरा रही थी, अच्छा संकेत अगर मैं कहता हूं कि आप अच्छी तरह नृत्य करते हैं, तो बेहतर भी। यदि वह ऐसा कुछ कहती है, तो उससे पूछें कि क्या वह फिर से नृत्य करना चाहता है सहज मत बनो और पहली बार नृत्य के बाद ऐसा कुछ करना या ऐसा कुछ करना जैसे काम करें। आह, एक और बात: कभी भी, कभी भी उसके लिए कदम नहीं उठाओ! उस बारे में अवगत रहें, लेकिन जब आप पहले से जानते हैं कि उसके पैर कहाँ हैं, तो उसकी आँखों में गौर करें। यदि आप धीमी नृत्य के लिए सहज नहीं हैं, तो बाथरूम में जाने के लिए एक ब्रेक लें या ड्रिंक लें। और अगर तुम भी आराम कर रहे हो, यदि आप मुझे समझते हैं, तो उसे अपने ... उत्तेजना महसूस करने की कोशिश न करें। उसे यह पसंद नहीं आएगा अपने दोस्तों के साथ आराम करने की कोशिश करो या खूबसूरत संगीत सुनें और नाचते हुए दूसरों पर घबराओ मत, क्योंकि आपको मन नहीं लगेगा जब तक आप बाहर नहीं छोड़ेंगे।
  • युक्तियाँ

    • * जब एक धीमा गीत शुरू होता है और आपका साथी आपके साथ नृत्य करना चाहता है, तो इसे अस्वीकार नहीं करें! आप उन लोगों को लड़की को खोने का जोखिम ले सकते हैं जो स्वीकार करेंगे!
    • डर या नृत्य करने के लिए शर्मिंदा मत हो, आपको कोने में और अधिक हास्यास्पद खड़े दिखेंगे, जो कि नृत्य करना सीखना चाहते हैं। बस शुरू करो और इसे रोल करें।
    • अपनी उम्र के अनुसार नृत्य करने के लिए मत भूलना या आप एक निर्वासित या बिगाड़ने की तरह दिखना बंद कर सकते हैं।
    • एक लड़की के साथ धीमी नृत्य करने के बाद, जब आप लगभग दूर हो जाते हैं, तो अपना लेन छोड़ दो या दो के लिए अपना हाथ छोड़ दें क्योंकि आप लेन छोड़ देते हैं। और इसे भी देखने के लिए मत भूलना
    • लड़की पर रगड़ना न करें जब तक आप यह नहीं जानते कि कैसे। अगर वह नहीं जानता है, तो वह दूसरों के लिए बिगाड़ने जैसा लग सकता है
    • लहर का पालन करें यदि आप स्वतंत्र रूप से या कुछ शैली में नाच रहे हैं। यदि यह कुछ धीमा है, जैसे किसी सेक्सी हिप-हॉप गीत की कोशिश करें, कुछ शांत, तरल चालें आज़माएं यदि यह तेज़ गीत है, तो प्रकाश चरणों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।
    • यदि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है, तो इसे दिखाएं रैप या तेज काला संगीत के दौरान, अधिक जटिल आंदोलनों से डरना मत। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो या आप थके हुए होंगे।
    • एक मिश्रित नृत्य में, अगर आपके भाई या किसी अन्य स्कूल का दोस्त वहां है, तो उनसे पूछो कि वह लड़की जो आपके साथ नृत्य करना चाहती है, उसे ढूंढने के लिए।
    • कामुक नृत्य के लिए, लड़की की कूल्हे को पकड़ो
    • अगर आप ब्रेक के नाच रहे हैं, तो पहले सर्कल खोलें। लोगों को हल्के ढंग से धक्का देकर या दोस्त को अंतरिक्ष खोलने के लिए कहकर ऐसा करें। एक सर्कल में कीड़ा बनाओ और लोग बाहर निकल आएंगे।

    चेतावनी

    • ब्रेक नृत्य का प्रयास न करें यदि आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है यह अकेले आज़माएं, लेकिन डांस फ्लोर पर शुरू न करें, यह दुख पाने का सबसे आसान तरीका है।
    • जिस तरह से आप चाहते हैं उसे नृत्य करें अपने आप को शर्मिंदा करने के बारे में चिंता मत करो, आप मजाक के लिए प्रोम में हैं, तो खुद को फेंक दो!
    • धीमी नृत्य के दौरान कभी अपने साथी के बट को निचोड़ मत करो- यह बहुत कठोर है . अगर नृत्य धीमा हो, तो कमर पर व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश करें, न कि स्तन या बट।
    • यदि धीमे नृत्य के दौरान आपके पास साथी नहीं है, तो ट्रैक छोड़ दें और एक त्वरित गीत शुरू होने पर वापस आ जाएं या यह अस्वीकार कर दिया जाए या एक बेताब हो।
    • सेक्सी नृत्य आपको गेंद से निकाल दिया जा सकता है ताकि आप को पता चले कि आपके आस-पास कौन है।
    • किसी के साथ नृत्य करने की कोशिश न करें जो आपके साथ नृत्य नहीं करना चाहता। अगर वे आपके साथ नाचने में सहज नहीं हैं, तो आगे बढ़ें और सब कुछ इतनी गंभीरता से न लें
    • किसी डाउनड चिकन या किसी अन्य हास्यास्पद शैली की तरह नृत्य न करें, खासकर तोड़ नृत्य या गुंडा-रॉक में, जब तक कि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com