IhsAdke.com

हाईस्कूल नृत्य पर नृत्य कैसे करें

बॉल्स बेहद तनावपूर्ण हो सकते हैं आप जानना चाहते हैं कि आपसे उन्हें आमंत्रित करने वाले कौन है और फिर चिंता करें कि क्या करना चाहिए अगर कोई नहीं करता। तो आपको पहनने के बारे में चिंता हो रही है, और आपको आश्चर्य होगा कि आपको नृत्य कैसे करना चाहिए।

चरणों

गेंद से पहले रात, अपने बालों की व्यवस्था करें, एक अच्छा ब्लाउज और जीन्स या स्कर्ट और एक मेलिंग जोड़ी जूते। यह आपका पहला नृत्य है, और आपको सहज महसूस करना चाहिए लड़कों के लिए, सिर्फ एक अच्छी शर्ट और जीन्स यदि अवसर औपचारिक है, तो सफेद पैंट और काले जूते के साथ सिर्फ एक सफेद शर्ट है। याद रखें, काले जूते के साथ कोई सफेद मोज़ा नहीं है अपने बालों को बेहतर पैक करने और कंडीशनर का उपयोग करने के लिए मत भूलना

एक मिडिल स्कूल डांस चरण 1 पर नृत्य का शीर्षक चित्र
एक मिडिल स्कूल डांस चरण 2 में नृत्य का शीर्षक चित्र
1
कॉकटेल पोशाक पर ध्यान न दें और, अपने स्कूल के आधार पर, जब तक कि यह अर्ध औपचारिक नहीं हो, किसी भी पोशाक को छोड़ने पर विचार करें। किसी भी अन्य की तरह कार्य न करें, अपने आप को हो. अगर आप किसी को अपने साथ नाचना चाहते हैं, तो अपनी सीट से बाहर निकलने और आमंत्रित करने से डरो मत। अगर वे इंकार कर देते हैं, तो व्यक्ति को बुरा महसूस करना चाहिए, न कि आप।
  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 3 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    2
    गाने के साथ अपने आप को परिचित कराएं रेडियो सुनें और अधिकतर लोकप्रिय गीतों को जानने के लिए। इसके अलावा, मुझे सिखाने कैसे डग के लिए, आप एक जर्क, वोबल, Wop, एकल महिलाओं, बिल्ली पिताजी, कामदेव घसीटना, चा चा स्लाइड, Macerana रहे बर्नी की तरह की तरह नृत्य गीत जानने के लिए, और यही कारण है कि क्रैंक। डीजे शायद उन गीतों को लगाएगा, और यदि आप उन्हें जानते हैं, तो वे आपको "भीड़" का हिस्सा महसूस करेंगे।
  • एक मिडिल स्कूल नृत्य चरण 4 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    3
    इसके अलावा, किसी के साथ नृत्य करने से डरो मत। कभी-कभी आपके सबसे अच्छे दोस्तों के साथ नृत्य करने के लिए और अधिक मज़ा आता है। बस अपने नृत्य समूह को बहुत बड़ा नहीं बनाते हैं, हर किसी के लिए कमरा होना चाहिए!
  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 5 पर नृत्य का शीर्षक चित्र
    4
    लोगों की तरह नृत्य लगभग मौजूद नहीं था, बस ताल में रहने की कोशिश करें या अधिक लोग आपको देख सकते हैं जैसे कि "वह क्या कर रही है?" कोई भी एक पागल लड़की का विरोध नहीं कर सकता नृत्य करना और मज़े करना सीखना लड़की जो नृत्य करती है और सबसे सुंदर और मजेदार जगह है बस बाहर रखो, ऊपर और नीचे कूदो और मज़े करो! लोग खूबसूरत बालों वाले लोगों के साथ ईर्ष्या नहीं करते- वे ऐसे लोगों से जलते हैं जो ज्यादा मज़ेदार होते हैं!



  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 6 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि आप दीवार से कुर्सी या बेंच पर बैठकर न करें, जब आप वाकई नृत्य करना चाहते हैं तो ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें लोग आप को देख सकते हैं और सोच सकते हैं, "वह डांस फ्लोर क्यों है?" बस परवाह करें कि आप दूसरों को क्या सोचते हैं यदि आप वास्तव में नृत्य करना चाहते हैं, तो बाहर निकलना और मज़े करना है।
  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 7 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    6
    आप मज़ा आ रहा है कर रहे हैं, टेक्नो हरा या जोड़ों आरबी / हिप हॉप, इच्छा, और डीजे पर नाच अप्रत्याशित रूप से कहते हैं कुछ की तरह है, "अरे lovebirds, धीमी गति से नृत्य के लिए तैयार करते हैं।"तो फिर वे धीमी गति से संगीत पर डाल दिया जाएगा और आप किसी को नृत्य करने के लिए (के बाद से हम XXI सदी में रहते हैं, के साथ किसी को! लड़का या लड़की! ठीक नृत्य) आप में से कुछ भी शर्म हो जाएगा किसी अज्ञात के साथ नृत्य करने के लिए खोजने की जरूरत है, तो लेकिन अपने साथी के साथ उन लोगों के लिए, धीमी गति से नाचने के लिए तैयार हो जाओ - या यदि आप नहीं चाहते हैं या आपको नहीं लगता है कि कोई भी व्यक्ति बाथरूम में जाना चाहता है या खाने या पीने के लिए कुछ मिलता है आप तेजी से गाने के साथ थक गया हो सकता है। सुंदर धीमी गति से गाने, और गीत को सुनें। पुरुष उसके कूल्हों (या अधिक) पर हाथ डाल दिया, आप सहज महसूस करते हैं, और आप अपने कंधों पर अपनी बाहों रखा जाएगा यदि। बस यह सबसे पहले अजीब लग सकता है, लेकिन हर कोई थोड़ा शर्मिंदा महसूस करता है, इसलिए आराम करो!
  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 8 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    7
    यदि आप के पास जाने के लिए कोई मित्र नहीं मिला है, तो वहां एक ढूंढिए। आपके स्कूल के कई लोग नृत्य करने जाते हैं, इसलिए किसी को नया ढूंढने की कोशिश करें लेकिन सुनिश्चित करें कि यह अजीब नहीं है, क्योंकि आप इसके बारे में बाद में जलाएंगे।
  • एक मिडिल स्कूल डांस चरण 9 में नृत्य का शीर्षक चित्र
    8
    शांत बच्चों से सावधान! उनमें से बहुत से स्कूल नृत्य पर जाते हैं, इसलिए आपको सावधान रहना होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने दोस्तों के समूह में फंस नहीं सकते क्योंकि आपको कष्टप्रद माना जाएगा। और उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट (Instagram, ट्विटर, फेसबुक, आदि) करने के लिए अपने फोन के साथ तस्वीरें लेने के कई पागल मुद्रा के साथ पृष्ठभूमि में एक बच्चे को नहीं बनना चाहते हैं और आप को "डिस्को गर्ल" लोग है! अंत में, यदि आप उनमें से एक नहीं हैं, तो उनके पास न रहें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास धीमा गीतों के साथ नृत्य करने के लिए कोई नहीं है तो ब्रेक लेने का एक अच्छा समय है। अपने दोस्तों के साथ एक पेय या चैट करें!
    • याद रखो, आराम करो और मज़े करो।
    • अपने आप को रहो और मज़े करना यह सबसे अच्छी सलाह है!
    • किसी को नृत्य करने के लिए पूछने से डरो मत कौन जानता है, व्यक्ति भी आपको पसंद करता है! और यदि नहीं, तो व्यक्तिगत रूप से इसे मत लें।
    • लोगों के साथ मिलाएं उनमें से अधिकतर आप अपने दोस्तों को स्कूल में हर दिन देखते हैं यदि नहीं, तो कुछ नए दोस्त बनाएं! नई दोस्ती बनाने में कोई बुराई नहीं है!
    • आधे मौसमी नृत्य में, आप बहुत वास्तविक नृत्य नहीं देखेंगे। मैकेरेना जैसी नृत्य हो सकते हैं, जो हर किसी को पता लगता है (और आपको सीखना चाहिए ताकि आप बेवकूफ न लगे हों), लेकिन ज्यादातर गीतों में, लोग बस ऊपर और नीचे चलेंगे अगर गीत कहते हैं, "जमीन पर गिर गया" या "नीचे से निकल", या ऐसा कुछ, लोग नीचे झुकना और फिर ऊपर चढ़ना होगा
    • ट्रस्ट कुंजी है बस डांस फ्लोर पर चलो, जैसे कल नहीं है!
    • अगर आपको धीमा नृत्य के लिए एक साथी नहीं मिल रहा है और आप बाहर छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो एक दोस्त के साथ नृत्य करें! कोई शर्म नहीं है या शर्मिंदगी है
    • कुछ बेवकूफ मत कहो, लेकिन बेवकूफ कुछ कहने में लगातार डर नहींें, या तो
    • यदि आप बेवकूफ बना रहे हैं, तो कॉल भी मत करो। तो आप एक बेवकूफ की तरह नृत्य करते हैं, लेकिन आप मज़े कर रहे हैं और यही महत्वपूर्ण है आखिरकार आप भूल जाएंगे
    • धीमा संगीत में, यदि आपके पास एक समूह या एक नृत्य करने वाला व्यक्ति नहीं है, तो गीत की आवाज़ में थोड़ा कमाल करने के लिए उपयुक्त है।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी लड़के या लड़की के साथ नृत्य कर रहे हैं, और आप के आसपास के लोग मजाक उड़ा रहे हैं, तो इसे नज़रअंदाज़ करें, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक आप खुश नहीं होते।
    • सिर्फ इसलिए कि आप अपने जुनून के साथ नृत्य नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक कोने में रहना चाहिए। किसी के साथ नृत्य करें अगर कोई आपको आमंत्रित करता है तो ऐसा न कहें इससे नृत्य करने के लिए आपके आत्मविश्वास में सुधार होगा उसी तरह, आप किसी को नृत्य करने के लिए कह सकते हैं, भले ही वह आपका जुनून न हो। जब आप उस पर रहते हैं तो आप मज़ेदार हो सकते हैं
    • एक नृत्य साथी चुनने पर, शर्मीली मत बनो। अपने जुनून से बात करें और आमंत्रित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com