IhsAdke.com

रेगेटोन नृत्य कैसे करें (लड़कियों के लिए)

रेगेटन को अच्छी तरह से नृत्य करने के लिए युक्तियां चाहते हैं, जैसे कि आपके कूल्हों को कम करना और पूरी तरह से पेशेवर दिखना है? तो यह लेख आपके लिए है !!

चरणों

चित्र शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
सबसे पहले, कोई लड़की नृत्य कर सकती है और यह सीखना बहुत आसान है। हालांकि, आप बेहतर नृत्य करने के लिए कदम उठा सकते हैं और सभी लोग आपके साथ नृत्य करना चाहते हैं।
  • पटकथा नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    सबसे पहले, अपने कूल्हों, दक्षिणावर्त, आगे और पीछे चलते रहें। सबसे बड़ी समस्या यह है कि एक महिला एक बुरी नर्तकी reggaeton बनाने में से एक, गति की कमी है, इसलिए reggaeton सुनने है, तो आप (धड़क रहा है करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं संगीत की इस शैली में इस्तेमाल किया दर "Dembow" कहा जाता है और है कई दिशाओं में कूल्हों को स्थानांतरित करने की विशेषता है)।
  • पिक्चर शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    जब आप किसी पुरुष के साथ नृत्य,, पहली बार में थोड़ा अजीब हो सकता है क्योंकि आप कैसे शुरू करने के लिए पता नहीं है, तो यह अच्छा रहने, एक दूसरे के सामने और कूल्हों चलती छोटे कदम उठा (कूल्हे यह अति न करें, यदि आप नृत्य नहीं कर रहे हैं हॉप)। उदाहरण के लिए, आप अपना नृत्य स्पर्श देने के लिए इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं, कुछ साल्सा कदम उठा सकते हैं
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    आँख से संपर्क करें और मुस्कुराएं, कभी-कभी लड़कों को थोड़ा परेशान हो जाता है और इससे उन्हें अधिक आत्मविश्वास और सहज महसूस होता है।
  • पटकथा नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    फिर धीरे-धीरे, या हरा-मोड़ के अनुसार, एक स्थिति में अब वह अपने कूल्हों को पकड़ेगा और उसके नक्शेकदम पर चल जाएगा। यहां, अब, यदि आप अपने खुद के वातावरण में हैं, तो आपकी मदद मिलेगी, खुद को अपने कमरे में दर्पण का सामना करना होगा। यह भी बहुत अंतरंग है जब आप अपने हथियार उठाते हैं और अपने साथी के साथ हाथ पकड़ते हैं, या अपनी बाहों को अपनी गर्दन के चारों ओर रख देते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6



    हुक के साथ हिट को अपने कूल्हों को ले जाने के लिए याद रखें!
  • पटकथा नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    अगर आप सिर्फ वहाँ रहना एक ही स्थिति में अपने कूल्हों चलती है, तो अपने आप को कम करते हैं, अपनी बाहों (बहुत ज्यादा नहीं) ले जाते हैं, एक छोटे से टहलना आप अपने साथी के लिए उबाऊ हो सकता है। आप अपने हाथों को एक घुटने पर रख सकते हैं और अपने कूल्हों को घुटने के विपरीत दिशा में ले जा सकते हैं जिन पर आप झुका रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    जब आप रोलिंग कर रहे हैं, तो अपने हिप को अपने साथी के साथ ले जाएं, आप एक पेशेवर रेगेटन डांसर की तरह दिखेंगे।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    यदि आपको पता है कि पेट नृत्य कैसे करना है तो आप उस आंदोलन को थोड़ा जोड़ सकते हैं। या यदि आप बैले जानते हैं, तो अपने पैरों पर थोड़ी सी टिप जोड़ें।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    आप अपने बट को नृत्य के मुख्य भाग के रूप में उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। इसे घुमाओ, लेकिन धीरे धीरे जो भी आप चाहते हैं, लेकिन सावधान रहें कि वह लड़के को असहज स्थिति में छोड़ने न दें।
  • पिक्चर शीर्षक नृत्य रेगेटन (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11
    जब आप समाप्त करते हैं, मुस्कान या धन्यवाद
  • युक्तियाँ

    • एक दर्पण के सामने संगीत और नृत्य अपने कमरे / घर में खेलने के लिए रखो (अपने दर्पण के सामने हर लड़की नृत्य, इसलिए दयनीय नहीं लग रहा है)।
    • नृत्य के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक मज़े करना है, और आश्वस्त होने के नाते, अधिक आत्मविश्वास है कि जब आप नाच रहे हैं तो बेहतर होगा।
    • देखो संगीत क्लिप, कई डैडी यांकी और विसिन वाई नाच विभिन्न महिलाओं, आप सुझावों वहाँ ले जा सकते हैं दिखा yandel है। या यूट्यूब पर जाएं और "रेगेटन डांसिंग" की तलाश करें, और सभी उम्र की लड़कियों को नृत्य करें और आपको कुछ कदम बताएं।
    • बाहर काम करते हैं! जो लड़कियां अधिक लचीला होती हैं वे अपनी कूल्हे को कम कर देते हैं, और इसे विभिन्न रूपों में ले जाते हैं। व्यायाम भी ऐंठन को रोकता है।

    चेतावनी

    • आपका साझेदार आपकी पीठ थोड़ी आगे झुका सकता है, यह पूरी तरह से सामान्य है इसलिए बस प्रवाह के साथ चलें और अपने कूल्हों के लिए थोड़ा अधिक आंदोलन दे।
    • यदि आप गेंद को मार रहे हैं, और बच्चे के साथ नृत्य करते हैं, तो उसके पास एक निर्माण हो सकता है / उत्तेजित हो सकता है। यह आप असहज बनाता है, धक्का या (वह कुछ नहीं कर सकते) पुरुष पर चिल्लाना, बस घूम उसे का सामना और नहीं इसके साथ rebole, बस अपने शरीर को स्थानांतरित करते हुए इसे हाथ में है करने के लिए नहीं है। दूसरी तरफ, अगर आप उस भावना को पसंद करते हैं, तो आप जो भी कर रहे थे उसे करना जारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com