IhsAdke.com

कैसे "मेरा डग" नृत्य करने के लिए सीखें

"डॉगी" एक नया नृत्य है जो लिल विल द्वारा गीत "माई डॉग" से आता है और कैली स्वाग जिला समूह के संगीत के साथ और भी प्रसिद्ध हो गया है, जो इस नृत्य के संदर्भ बनाता है। वह रैपर डग ई ताज़ा का उल्लेख करती है। जैसा कि डगी के कई रूप हैं, आप इसे अपने तरीके से नृत्य कर सकते हैं। Smoove, कैली स्वग जिले से, ने कहा, "हर कोई अलग तरीके से करता है ... जिस तरह से आप ऐसा करते हैं वह आप को सेट करता है।"

चरणों

भाग 1
मूल बातें कैसे जानें

1
एक शांत बीट के साथ एक गीत रखो अधिमानतः, कैली स्वाग जिले से "मेरी डोगी" लिली वाइल या "टीच मी कैसे टू डजी" से वास्तव में, आप किसी गीत के साथ डगई कर सकते हैं जिसमें एक अच्छा हिप हॉप हरा होता है।
  • 2
    "एक तरफ से दूसरे तक" कदम से शुरु करें सही से शुरू करो, आगे पीछे नृत्य करें एक हरा पर रोकें, जैसा कि आप अपने वजन को उसी तरफ रख देते हैं, जैसा कि आपने झुकाया था, "दाहिने पैर से बाहर, हल्के बाएं छू" के साथ। फिर बायीं तरफ रॉक करें और दोहराएं। आप प्रत्येक हिट के साथ ऐसा कर सकते हैं या तीसरे हरा पर पिच को मोड़ सकते हैं
    • नृत्य में अपनी लय रखो, तो आप आसानी से अधिक महसूस करते हैं। अपने घुटनों को आराम दें, हमेशा याद रखें कि "सही कदम, अपने बाएं हाथ से हल्का स्पर्श करें बाएं पैर बाहर, सही के साथ हल्का स्पर्श करें। "
      • कड़ी मेहनत करने के लिए "हिट" करने की आवश्यकता नहीं है - यह फर्श पर सिर्फ एक हल्का स्पर्श है
  • 3
    दाएं, बाएं, दाएं, दाएं घुमाएं बाएं, दाएं, बाएं, बाएं के साथ पूरा करें यह एक ही कदम है, हालांकि आप दाहिनी ओर और बाईं ओर (या इसके विपरीत) नृत्य करने के बाद दो बार एक ही पक्ष में नृत्य करेंगे। "एक, दो और दो बार इस तरफ" के बारे में सोचो प्रत्येक अनुभाग की शुरुआत 1 और 5 में होनी चाहिए - "सही" और 2, 3, 4 और "बायां" और 6, 7 और 8
    • अब, अपनी बाहों में नृत्य महसूस करें। यह अगला कदम है! अपने कंधों को संगीत के ताल में जलाएं, अपने घुटनों और कूल्हों को आराम दें आप एक हैं जो आपकी शैली बनाता है
    • पूरे गिनती पर बाहर निकलें - 1, 2, 3 और 4. एक गिन और दूसरे के बीच फर्श को टैप करें: 1 "टच" 2 "टच" 3 "टच" 4।
  • 4
    जैसे ही आप अपनी शैली कर सकते हैं, हाथ आंदोलनों को शामिल करें जब आप एक दूसरे से आगे बढ़ रहे हैं, तब तक अपने हाथ में अपना बंद हाथ (जिस पक्ष पर आप नाच रहे हैं) ले लें, जब तक कि आपके हाथ झुकाव न हो जाए और आपकी कोहनी की ओर इशारा हो। नीचे उसके मुट्ठी के पास उसके चेहरे के करीब स्विंग के एक ही हिस्से पर यह कदम दूसरे हाथ से दूसरे हाथ से दोहराएं। गति को जटिल मत करो!
    • यह हाथ आंदोलन Dougie का सबसे लोकप्रिय कदम है। कुछ संस्करणों में हाथ-पप, रोल, आदि शामिल हैं चुनें कि आप के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है और इसे डगिए में शामिल करें हम नीचे कुछ बदलावों के बारे में बात करेंगे।
    • "अपनी कार ड्राइविंग" की कोशिश करें "स्टीयरिंग व्हील" लो और जिस ओर आप नाच रहे हैं उसके पीछे अपना हाथ स्विंग करें अन्य चरणों को शामिल करने के लिए शरीर के करीब हाथ लाओ।
  • भाग 2
    शैली कैसे जोड़ें




    1
    "कैटी-डैडी" की कोशिश करो, डगी द्वारा एक और प्रसिद्ध कदम विपरीत हाथ (जैसे, सही कूल्हे, बाएं हाथ) का उपयोग करके कूल्हे की ऊंचाई पर नीचे लादें। यह हथियारों के आंदोलन के समान है जो हमने अभी कहा है, लेकिन यह थोड़ा और नीचे किया जाता है। अपने कूल्हों को ले आओ और अपने पूरे शरीर को कम करके, अपने हाथों से नीचे घुटनों पर चलो।
  • 2
    "व्हीलचेयर" चरण की कोशिश करें दोनों हथियारों के साथ, पक्षों पर आगे बढ़ें, जैसे कि आप व्हीलचेयर का उपयोग कर रहे थे (आप पहले से ही नाम से अनुमान लगा चुके हैं)। एक ही समय में, प्रत्येक रोटेशन के साथ कम और निचला झुकना, आगे बढ़ने वाले घुटनों या पक्षों के साथ (जैसे कि मुर्गी के पंख के चरण थे, केवल पैरों का उपयोग करके!)। जैसा कि संगीत नाटक करता है, इस चरण को दूसरे लोगों के साथ अलग-अलग करते हैं, जिनके बारे में हमने पहले ही बोली लगाई है।
  • 3
    अब, डगल करो "ताज़ा!"यह कदम सभी डगियों की शैलियों की पहचान है अपना हाथ अपने सिर के ऊपर ले जाएं और पीछे की तरफ स्लाइड करें, जैसे कि आप अपने बालों के माध्यम से हाथ चला रहे थे। व्यवस्था कीजिए पंचकोना तारा, यदि आप चाहें तो अपने कंधों को एक दूसरे से दूसरे स्थान पर ले जाने के साथ-साथ कदम से ऐसा करें, फिर दूसरे हाथ से करो। समझो और इस चरण का उपयोग करके भी उठाएं।
  • 4
    अपने घुटनों को ढीले होने के लिए याद रखें अन्यथा, आपका नृत्य सब पकड़ा जाएगा! यह आप अपने नृत्य के लिए नहीं चाहते हैं - बस हरा महसूस करते हैं और संगीत द्वारा दूर ले जाते हैं। एक अच्छी टिप है कि थोड़ा आगे बढ़ना और नृत्य से पहले अपनी बाहों और पैरों को मुक्त करना है, सिर्फ ताल में उतरना। इसके अलावा, अपनी शैली को नृत्य में जोड़ें संक्षेप में: मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • यह नृत्य लगभग हर रैप और हिप हॉप गीत के लिए काम करता है जिसमें एक अच्छा हरा होता है।
    • कोशिश करने के लिए डरो मत यह किसी भी नृत्य के लिए चला जाता है! दर्पण के सामने नृत्य करने में मदद मिल सकती है जब आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं, तो आप संभवत: यह सही कर रहे हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com