IhsAdke.com

कैसे SpongeBob के नृत्य बनाने के लिए

स्पंज बॉब के नृत्य बाल्टीमोर, मेरीलैंड में स्थापित किया गया था, और आमतौर पर इस तरह के "कॉफी पॉट (यह टपकाने का साधन के लिए समय नहीं है), हिट कर्टिस जोन्स, 1991, या अधिक समकालीन" ढोना यह रीमिक्स "जैसे गानों के साथ नाइट क्लबों में देखा जाता है , कश्मीर स्विफ्ट। कई लोगों का कहना नृत्य बिल्कुल कुछ भी नहीं कार्टून SpongeBob Quadrada- वास्तव में के चरित्र के साथ क्या करना है, यह, चार्ल्सटन के समान है। हालांकि के रूप में आप किसी भी SpongeBob क्लिप नहीं मिल सकता है यह सटीक नृत्य करने के लिए, अपने हाथों और पैरों से कुछ तेज नृत्य कदम उठाते हैं, वास्तव में, याद

आरपीजी की नृत्य चालें जहां कहीं भी आपकी पृष्ठभूमि है, SpongeBob की नृत्य मज़ेदार और आसान है। चरण 1 के साथ पहला कदम उठाएं

चरणों

द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दाएं घुटने के पीछे अपने बाएं पैर को किक करना अपने बाएं पैर को बढ़ाएं और इसे अपने दाएं घुटने के पीछे की ओर चार नंबर बनाने के लिए आगे बढ़ें। अपना वजन लगातार दाएं पैर पर रखें आप स्थिति में आप अगर तुम मंजिल पैर पर पैर पर बैठे थे के रूप में इस आंदोलन के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन इस मामले में, तुम सिर्फ एक के बाद एक पैर को पार कर रहे हैं।
  • आप बाईं तरफ के बजाय सही पैरों के साथ इस नृत्य चाल को भी शुरू कर सकते हैं। आदेश कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक कि आप अन्य लोगों के साथ अपने आंदोलनों का समन्वय नहीं कर रहे हों
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बाएं पैर को बाहर निकालना के बाद आप पहला कदम पर अपने बाएं पैर के साथ अपने दाहिने घुटने के पीछे लात मारी, अपने बाएं पैर बाहर के साथ एक शॉट लेने, तो वह सिर्फ जमीन का एक छोटा उठा। जब आप ऐसा करते हैं, अपने दाहिने पैर के साथ दाईं ओर कूदते हैं आपको ज्यादा कूदने की जरूरत नहीं है, सिर्फ इंच इस कदम को हासिल करने के लिए समन्वय और अभ्यास का थोड़ा सा लेते हैं।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने बाएं घुटने के पीछे दाएं पैर के साथ एक किक दें सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने दाएं पैर उठाने से पहले तल पर आपका बायां पैर है बस अपने बाएं पैर के साथ आप पहले से कर चुके आंदोलन को मिरर कर सकते हैं जब आप इस कदम को पूरा करते हैं तो अपनी शेषता को बनाए रखना जारी रखें।



  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 4 नामक चित्र
    4
    सही पैर से बाहर लात मारें जैसे आपने अपने बाएं पैर के साथ किया था, मंजिल से अपने दाहिने पैर को थोड़ा ऊपर उठाया। अपने बाएं पैर के साथ थोड़ा सा कूदने के लिए याद रखें दोनों पक्षों के लिए ऐसा करने से आप एक ही जगह में रहेंगे, क्योंकि आप आरपीजी नृत्य करना जारी रखेंगे।
  • पोंछे शीर्षक द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 3
    5
    गति को उठाओ जब आप गति को चुनते हैं तो यह 4-चरणीय नृत्य करते रहें और यह तेज़ी से और तेज़ हो जाता है जब तक कि लोग यह नहीं देख सकें कि आप अपने पैरों से क्या कर रहे हैं। मज़ा का एक हिस्सा गति उठा रहा है और आप वास्तव में अपने नृत्य चाल को कमाल कर रहे हैं जैसे प्रतीत होता है यह सही रहने के लिए थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता है।
    • यदि आप अपने आंदोलनों में वास्तव में बर्बर होना चाहते हैं, तो हर जगह एक ही स्थान पर नहीं रहें। कमरे के चारों ओर हटो, आप चारों ओर घूमते रहें और चारों ओर घूमने और जगह में रहने के बीच स्विच करें।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अब यह आपके हाथों से है! यद्यपि स्पंदन नृत्य करने के लिए आपके हाथों के साथ एक निश्चित आंदोलन नहीं है, फिर भी मिश्रणों को अपने हाथ जोड़कर नृत्य अधिक जीवंत बना देगा। सबसे आसान काम आप कर सकते हैं केंद्र की ओर अपने हाथ ले जाने के (आप जोर देने के लिए उन्हें पार कर सकते हैं) जब तुम में अपने पैर लात, और दूर हथेलियों जब भी करने के लिए उन्हें बाहर ले जाने के है आप पैर को किक करते हैं
    • के रूप में आप पैर स्विच तुम भी सिर्फ पैर कि लात है के विपरीत हाथ ले जा सकते हैं, और दूसरे हाथ नीचे उसके शरीर के पास ले जाते हैं, बारी।
    • आप अपने हाथों को छाती की ऊंचाई पर रख सकते हैं, जैसा कि आप अपने पैरों पर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी गति दिखाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पहली बार में तेज़ी से मत जाओ, लेकिन धीरे धीरे जाओ और दोहराते रहें। एक बार जब आप इसे लटका लेते हैं, तो इसे जल्दी से करना शुरू करें
    • हार न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com