IhsAdke.com

कैसे एक लड़के की चिंताओं को कैसे पढ़ें

पुरुष ... हर एक और खो दिया और दूसरे से उलझन में वहां से करते हैं और अगर स्थिति अच्छा है या बुरा है के लिए क्या तय - आप कुछ युवक के हित के संभावित लक्षण दिखाई देती है, उन्हें अगर कोई शामिल भावना है पता करने के लिए बेहतर पहचान करने के लिए जानें। चीजों की कल्पना करना बंद करो और अपना हाथ आटा में डालो!

चरणों

भाग 1
संकेतों की पहचान करना

एक लड़के के चिन्हों को पढ़ना छवि आपको 1 चरण पसंद है I
1
क्या लड़का आपके पैरों को अन्य लोगों की तुलना में अधिक बार मिलता है? कभी-कभी पुरुष व्यवहार करते हैं जो समझना मुश्किल होते हैं। किसी को (एक सहपाठी, उदाहरण के लिए) अपने पैर की उंगलियों पर ज्यादा लेता है, बोलते हैं या बुराई करते हैं, आदि, यह हो सकता है कि वह आप पर क्रश है। इसका कारण यह है कि युवा लोग अपने स्नेह को व्यक्त करने के बारे में नहीं जानते - और इस तरह वे अपेक्षित तरीके के विपरीत कार्य करते हैं। देखते रहें
  • वह pokes या प्रकाश shoves आप अपनी आवाज या मुद्रा की नकल या कुछ और कर अपने पैरों पर पाने के लिए करते हैं, तो, सावधान रहना है क्योंकि इन मजबूत संकेत मिले हैं कि ध्यान चाहता है।
  • यह छोटे लड़कों के लिए बेहतर है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो बड़े होते हैं असली के लिए. इसके बारे में सोचो
  • कभी-कभी लोग आक्रामक और अप्रिय व्यवहार दिखाते हैं क्योंकि वे कर रहे हैं इसलिए (लेकिन हमेशा अपवाद हैं)। इस तरह से कार्य करने के लिए विनम्र रहें और देखें कि क्या व्यक्ति टोन बदलता है यदि आप अपना चेहरा लड़के को बदल देते हैं या कहते हैं कि वह घृणित है, तो यह केवल स्थिति को तेज करेगा
  • छवि का शीर्षक, एक लड़के के लक्षण पढ़ना, जिसे आपने चरण 2 में पढ़ा है
    2
    क्या आपके दिमाग में लड़का गहरी दिखता है? यदि आप बार-बार आंखों के संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो हो सकता है कि वह आपको संदेश देने की कोशिश कर रहे हों- संभवतः वह आपको पसंद करें जब आप कक्षा के मध्य में होते हैं और एक सहयोगी को देखने आते हैं, उदाहरण के लिए, वहां कुछ दूसरा इरादा भी हो सकता है।
    • क्या वह शर्मिंदा होता है जब आप उस पर घूरते हैं, जैसे कि वह कुछ गलत कर रहा है? यदि हां, निश्चितता के साथ वहाँ एक ढीली भावना है (या शायद आपके चेहरे पर बचे हुए भोजन, उदाहरण के लिए)।
  • छवि शीर्षक वाले एक लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 3
    3
    क्या बच्चा अक्सर आपसे अचानक बात कर रहा था? लगातार संचार एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपका ध्यान चाहता है और आपके पास ग़लत इरादे हैं यदि वह हर समय इस विषय को खींचता है, तो वह वास्तव में दिलचस्पी है। यदि आपको ऐसा लगता है, तो उसके सवालों के जवाब दें
    • अगर कोई व्यक्ति जिसे आपने सोशल नेटवर्क पर एक विषय खींचने की बात नहीं की है, तो वह रुचि ले सकता है, लेकिन व्यक्ति में बात करने के लिए शर्मिंदा हो सकता है। वर्चुअल संचार किसी से संपर्क करने में सबसे आसान विकल्प है, क्योंकि यह लाइव वार्तालापों से कम शर्मनाक है।
    • यदि आप उसके बारे में बहुत से सवाल पूछते हैं, तो उन्होंने इंटरनेट पर कुछ ट्यूटोरियल पढ़ा है कि कैसे स्थिति असुविधाजनक किए बिना महिलाओं से बात करनी है। यह लड़के के स्नेह का एक और स्पष्ट संकेत है
  • एक लड़के के लक्षण पढ़ने के लिए शीर्षक वाला छवि जिसे आपने चरण 4 में देखा है
    4
    क्या वह लड़का परेशान है जब वह तुम्हारे आस पास है? अगर वह अन्य लोगों की उपस्थिति में स्वाभाविक रूप से काम करता है, लेकिन उनकी उपस्थिति में नहीं, यह एक अच्छा संकेत है कि उन्हें कुछ महसूस होता है। अगर वह चिंतित है और बात करना बंद कर देता है, उदाहरण के लिए, यह इसलिए है क्योंकि वह असुरक्षित है और वह एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहता है - लेकिन शायद वह नहीं जानता कि कैसे।
    • अकेले उससे बात करने की कोशिश करें और ऐसे प्रश्न पूछें जो उससे परेशान न हों या बातचीत करने में असमर्थ हैं। अगर लड़का बहुत शर्मीली है, तो पहल करें और सामाजिक नेटवर्क या सेल फोन के माध्यम से उसे संदेश भेजें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 5
    5
    क्या जवान आदमी आपकी कंपनी में अजीब काम करता है? यह कहना सुरक्षित है कि हर आदमी को एक महिला को हंसी करना पसंद है हालांकि, यदि आपकी हास्य की भावना अजीब है, तो जो चुटकुले कहता है वह अजीब और भ्रमित हो सकता है। इस तरह के एक दृष्टिकोण से संकेत मिलता है कि वह आपका ध्यान चाहता है और आपकी मुस्कान
    • ध्यान दें और देखें कि क्या उपचार में अंतर है जो वह दूसरों को देता है और आप। यदि वह अजीब बातों को केवल तब शुरू कर देता है जब वह उनकी उपस्थिति में होता है, तो कुछ छिपी भावना हो सकती है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 6
    6
    जब आप चारों ओर होते हैं तो क्या लड़का अपनी उपस्थिति का अधिक ध्यान रखता है? देखें कि जब वे मिलते हैं, तो यह बहुत कम हो जाता है। यह संकेत दे सकता है कि वह उसे प्रभावित करना चाहता है (यदि आपके उपस्थिति, बिल्कुल)
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 7
    7
    क्या लड़का तुम्हारे साथ अकेले रहना पसंद करता है? यदि वे दोस्त हैं और एक साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं, तो उन्हें कुछ और में रुचि हो रही है। क्या आपको लगता है कि ऐसा हो रहा है? क्या यह शांत हो जाता है जब आसपास के अन्य लोग होते हैं? क्या इन कालों में एक साथ चलना डेटिंग की विशेषताएं हैं? यह सब सबूत हैं कि लड़का अपनी दोस्ती से ज्यादा चाहता है।
    • विपरीत भी सच है: यदि आप दूर जाना चाहते हैं और आपके साथ कम समय बिताते हैं, तो वह भी रुचि हो सकती है कई लड़कों को अपनी भावनाओं को समझने में कठिनाई होती है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का के लक्षण पढ़ना चरण 8
    8
    क्या लड़का आपको छूना चाहता है? उदाहरण के लिए: यदि आप अपने कंधे या पैर पर प्यार से या हगों की तरह झुकाते हैं, तो वह शायद दोस्ती से परे कुछ महसूस करता है, और भी करीब से प्राप्त करना चाहते हैं। अगर उसे इस प्रकार की बातचीत के बारे में शर्मिंदा नहीं होता है, तो मामले की संभावना अधिक होती है।
    • तथ्य यह है कि एक लड़का शारीरिक संपर्क होने से डरता नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे आप में रुचि है। ऐसा हो सकता है कि वह रहता है बहुत आपकी उपस्थिति में घबराहट और कार्य करने का तरीका पता नहीं
    • अगर कोई व्यक्ति उसे अनुचित या अप्रिय तरीके से छूने की कोशिश करता है, तो उसे दूर करना उसे रोकने के लिए कहो और बताओ कि शिक्षक, उसके माता-पिता या किसी अन्य प्राधिकरण को क्या हुआ।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का के लक्षण पढ़ना आपको पसंद है 9
    9
    क्या लड़का आपको उपहार देता है? इस तरह के इशारे आम तौर पर गलत उद्देश्यों को दर्शाता है यहां तक ​​कि अगर यह एक अजीब बात है और आप इसे स्वीकार करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि बच्चे दिलचस्पी रखते हैं और एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं।
    • विनम्र रहें, भले ही आपको अप्रिय उपहार मिले। उसने शायद यादृच्छिक पर कुछ उठाया या खरीदा जो उसने सोचा कि आप जीतना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि शतरंज जैसे अजीब चीजें, इस प्रेम की रुचि का संकेत कर सकती हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 10
    10
    क्या लड़का आपसे दूसरे लोगों से अलग तरीके से व्यवहार करता है? यहां तक ​​कि अगर यह विशेष विवरण के बारे में सोचना मुश्किल है, जो इन मतभेदों को दिखाते हैं, तो आप क्षणों को देख सकते हैं जब लड़के ने असामान्य व्यवहार अपनाया है। यदि हां, तो वह दिलचस्पी हो सकती है - और अपने स्वाद के अनुरूप रहने के लिए बदल गया है
  • भाग 2
    क्या करने की सोच रहे हैं

    एक लड़के के चिन्हों का पाठ शीर्षक वाला छवि जिसे आप चरण 11 में पढ़ते हैं
    1
    उस लड़के के बारे में सोचो जो आपको लगता है यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है तो वह क्या करेगा? अगर यह सच है तो कार्रवाई की योजना बनाएं।
    • यदि आप भी उसे पसंद करते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं! नीचे दिए गए चरणों को पढ़ने के लिए उसे बेहतर जानने के लिए और चीजों को ठीक करने के तरीके खोजने रखें।
    • यदि आप लड़के को पसंद नहीं करते हैं, तो आप उसे अनदेखा कर सकते हैं या उसे पुकारने से रोक सकते हैं क्योंकि यह भावना पारस्परिक नहीं है। इस विशेष वार्तालाप को आपको शर्मिंदा या चोट नहीं पहुंचाए।
  • एक लड़के के चिन्हों को पढ़ना छवि आपको पसंद है I
    2
    दोस्तों से सलाह के लिए पूछें यदि आप उस व्यक्ति के बारे में अनिश्चित हैं, तो युक्तियों के लिए किसी से परामर्श करें आपके मित्र इसके बारे में और अधिक जान सकते हैं - चाहे वह किसी और के लिए, डेटिंग, या ब्याज भी हो, उदाहरण के लिए कोई भी कार्रवाई करने से पहले यह "चेक" करें
    • यदि संभव हो, तो अपने कुछ दोस्तों से बात करने की कोशिश करें या उन्हें पता लगाएं कि वे आपकी उपस्थिति में कैसे कार्य करते हैं। आप इस तरह के विवरण से बहुत कुछ जान सकते हैं।
    • किसी मित्र से मत पूछो आपके दोस्तों से बात करो उसके बारे में. संदेश समाप्त हो सकता है, और यदि वह सोचता है कि आप रुचि रखते हैं, तो स्थिति तनावग्रस्त हो जाएगी
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का के लक्षण पढ़ना चरण 13
    3
    उसके बारे में अधिक जानने की कोशिश करें यदि आप लड़के को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसे सब कुछ अंदर रहने के लिए फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्क पर जोड़ें। यह आम जमीन को खोजने और पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या उसके पास ग़लत इरादे हैं।
    • यदि वह आपकी तस्वीरों को पसंद करना शुरू करता है या आपके फेसबुक प्रोफाइल के साथ बड़े पैमाने पर बातचीत कर रहा है, तो आप शायद रुचि रखते हैं
    • फेसबुक के माध्यम से ऐसे सिग्नल का पता लगाना अक्सर मुश्किल होता है कुछ लोग मूर्खता से कई पदों का आनंद लेते हैं, बिना किसी गुप्त उद्देश्य के। वह अपने कुत्ते को सुंदर दिख सकता है, उदाहरण के लिए
  • एक शीर्षक के चित्र जिसे आपने लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 14
    4
    उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें या संभावित रिश्ते का मौका दें। वार्तालाप किसी भी तरह से शर्मनाक हो जाएगा यदि आप रुचि के संकेत प्राप्त कर रहे हैं, तो लड़के के साथ कुछ निशान लगाएं और देखें कि क्या रसायन शास्त्र है। कुछ मस्ती के बारे में सोचो और उसे आमंत्रित करें
    • उन्हें फिल्मों, सैर या पार्टी के लिए आमंत्रित करें इस घटना को मुठभेड़ "चेहरा" नहीं है - बस शांति से बात करें
    • आपका आमंत्रण मना है, यह क्रम में नहीं हो सकता है, कि तंत्रिका कर रहे हैं और कैसे कार्य करने के लिए या आप भी परिवार कारणों के लिए समय में किसी के साथ शामिल नहीं मिल सकता है पता नहीं है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के एक लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 15
    5
    यदि आप लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, इश्कबाज और उसके साथ इश्कबाज. यदि आप आकर्षण के संकेतों का पता लगाते हैं, तो इशारों को उसी हद तक लौटाएं कि लड़का कैसे प्रतिक्रिया करता है। वार्तालाप हमेशा सबसे अच्छी रणनीति है - फेसबुक पर स्नूपिंग की तुलना में आसान या सुराग के माध्यम से सच्चाई जानने की कोशिश करना, उदाहरण के लिए स्थिति से बचना बंद करो और एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए उसके साथ बातचीत करें।
    • अकेले लड़के से बात करें, दूसरे लोगों से दूर। यह कुछ खास नहीं होना चाहिए- "हाय, मैंने पाया है कि आपने मेरे साथ हाल ही में बदल दिया है, क्या आप मुझे पसंद करते हैं?"
    • रिवर्स स्थिति (आप इसे पसंद है, लेकिन अगर लग रहा है आपसी है पता नहीं है) में, सीधे और लड़के से बात उनकी प्रतिक्रिया को देखने के लिए: "हाय मैं हाल के दिनों में कुछ बातें गौर करना शुरू किया, और देखा कि, अजीब सुंदर और दिलचस्प आप मुझे पसंद हैं।
  • युक्तियाँ

    • शर्मिन्दा न हो और देखो कि वह नजदीक आ जाता है - शायद वह वही महसूस करता है
    • गाने के माध्यम से लड़के का पालन न करें। बहुत से लोग स्वायत्तता पसंद करते हैं जब वे किसी से मिलना चाहते हैं यदि उसकी रुचि स्पष्ट है और आपको ऐसा ही लगता है, तो इसे आसान बनाएं
    • रुचि के साथ दया को भ्रमित मत करो
    • उसे आमंत्रित करने से डरो मत। लड़का शर्मिंदा हो सकता है और कूओइंग को नापसंद कर सकता है।
    • उसे और अधिक आरामदायक बनाने के लिए उसके साथ ईमानदार और खुलकर रहें यह भी प्रकट करें कि यदि ब्याज पारस्परिक है
    • दिलचस्पी रखने वाले किसी व्यक्ति की आंखों से भयभीत न हों या छिपे न जाएं। अपनी मुद्रा पकड़ो और यदि संभव हो तो इसका सामना करें।

    चेतावनी

    • यदि आपके साथी या प्रेमी को एक बैठक छोड़नी है या किसी बातचीत के बीच में लटका है, तो वह आप पर धोखा दे सकता है या कि उसके माता-पिता ने उसे घर जाने या बिस्तर पर जाने के लिए कहा। निराशा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com