IhsAdke.com

कैसे एक आदमी Womanizer की पहचान करने के लिए

अक्सर एक महिला आदमी डेटिंग केवल निराशा लाता है सबसे कठिन बात यह जानना है कि कुछ भावना पैदा होने से पहले इस व्यक्तित्व विशेषता को कैसे पहचानना चाहिए। सौभाग्य से, आप देख सकते हैं कि यह कैसे कुछ संकेतों की सूचना देने के लिए सार्वजनिक और निजी स्थितियों में व्यवहार करता है।

चरणों

भाग 1
सामान्य विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए

स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 1 नामक चित्र
1
देखें कि लड़का बहुत आत्मविश्वास है या नहीं। सही तरीके से आत्मविश्वास होने के नाते बहुत स्वस्थ है, लेकिन "आत्मविश्वास" और "अहंकार" के बीच अंतर है। यदि आप सोचते हैं कि लड़के अपने स्वयं के टैको पर भरोसा करते हैं, तो उसका स्नेह जीतने की कोशिश में बहुत अधिक हो सकता है, शायद वह इस विषय में पहले से ही अनुभव कर सकता है।
  • लगभग सभी लोग कम से कम थोड़ा घबराते हैं जब वे पसंद के आसपास होते हैं, और प्रत्येक आत्मविश्वासवान आदमी एक महिलायुक्त नहीं होता है हालांकि, अगर वह आपको आमंत्रित करने या चुप दिखाई देने में भी संकोच नहीं करता है, तो आप कुछ गंभीर नहीं हो सकते हैं
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    उम्र के अंतर की गणना करें यदि आदमी अपने पिता होने के लिए काफी पुराना है, तो अपनी आंखों को चौड़ा करें। पुराने पुरुष छोटी, कम अनुभवी महिलाओं के पीछे जाने के लिए जाते हैं जो धोखा देने में आसान होते हैं
    • बेशक, नहीं हर बूढ़े आदमी एक महिला है फिर भी, अगर उम्र का अंतर बड़ा है और वह अन्य लक्षण दिखाता है कि वह सिर्फ मजे करना चाहता है, इसके पीछे छोड़ना बेहतर है
    • रिवर्स सच है: नहीं हर महिलायुक्त पुराने है। बहुत सारे युवा लोग हैं जो मज़े करना चाहते हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने सेल फोन पर एक नज़र डालें जब वह फोन को छू रहा है, तो गुप्त रूप से पहुंचें और देखने की कोशिश करें आपको पूरी स्क्रीन भी देखने की ज़रूरत नहीं है: आप केवल अकेले अवलोकन द्वारा लड़के के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं अगर वह एक महिला है, तो वह शायद एक सूचना के अधिसूचना में फोन को एक आँख की झपकी में छोड़ देगा।
    • यदि वह अपने सेल फोन के साथ गड़बड़ कर देता है या आपको देखता है तो अधिसूचनाओं को देखता है, तो उसके पीछे अपना पैर रखने के लिए सबसे अच्छा भी है
    • लड़के के सेल फोन को चोरी करने और हालिया कॉलों की सूची को देखने के लिए इस बहाने का इस्तेमाल न करें। बहुत से लोग इसे गोपनीयता के आक्रमण के रूप में देखते हैं - यहां तक ​​कि जवान भी हैं जो महिलाएं नहीं हैं गुस्से में और भद्दा हो सकते हैं। वैसे भी, आपको संदेशों और कॉलों को देखने की ज़रूरत नहीं है: यदि वह डिवाइस से बहुत डरता है, तो खराब सिग्नल।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    उन स्थानों को देखो जो वह जाता है ध्यान दें कि वह लड़का कहाँ चला जाता है जब वह तुम्हारे साथ नहीं है। अगर वह उसी जगह का दौरा करता है जहां वह अकेला था और कई महिलाएं थीं, तो यह आदत शायद मर न हो।
    • कि मत करो इसका अर्थ है कि आपको इसे हर कीमत पर आगे बढ़ाने का अधिकार है यह उन लोगों से पूछने के लिए सबसे सुरक्षित और सही है जो इन जगहों पर जाते हैं यदि वे इसे देख चुके हैं या यहां तक ​​कि उस स्थान पर जाने की कोशिश भी करते हैं जहां एक समय में आप मिले थे।
  • भाग 2
    बातचीत के माध्यम से स्पष्ट संकेतों को देखकर

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पीढ़ी सज्जनता के इशारों से सावधान रहें। ईमानदारी से प्रशंसा करना बहुत अच्छा है, लेकिन आपको किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए जो आपको चपटा देता है सज्जनों के लोग सही शब्दों से महिलाओं पर जीतना पसंद करते हैं।
    • आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली तारीफों पर ध्यान दें यदि वे और अधिक सामान्य, सामान्य और किसी भी महिला के लिए वैध हैं - "उस सुंदर बाल," "क्या एक सुंदर मुस्कान," आदि "हो सकता है कि लड़के को उन चीजों के बारे में बात करने से पहले भी कुछ नहीं लगता जो किसी को भी विशेष महसूस करता है।" उन लोगों के लिए और भी ध्यान रखें जो आपको असुरक्षित तरीके से प्रशंसा करते हैं।
    • कई महिला पुरुषों ने भी महिलाओं के लिए एक या एक से अधिक उपनाम, जैसे "सुंदर", "बिल्ली", "राजकुमारी" और इतने पर आविष्कार किया। रिश्ते के समय के बाद उपनाम प्राप्त करना भी सामान्य है, लेकिन जब वे जल्दी आते हैं
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 6 नामक चित्र
    2
    बेईमानी से संतुष्ट न हो। सज्जनों के लोग भी झूठे हैं झूठ के बीच में लड़के को पकड़ना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऐसा होने पर उसे पारित नहीं करना पड़ता है - विशेषकर यदि वह पहले से ही झूठ बोला था
    • अतीत के बारे में झूठ, जिन स्थानों पर आपने हाल ही में भाग लिया है, या जिन लोगों के साथ आप मिले हैं वे सबसे आम हैं।
    • यदि आप कुछ अविश्वास करते हैं और लड़के का सामना करते हैं, तो उसकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें प्रबंध करने वाले पुरुष इस आरोप पर हंसने और विषय को बदलने की कोशिश करते हैं। जब वह काम नहीं करता, तो वे सत्य को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन वे दोष देते हैं पीड़ित स्वयं व्यवहार द्वारा
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 7 नामक चित्र
    3
    लड़के की जीवन कहानी का विश्लेषण करें बहुत से महिला पुरुष अहंकार हैं: लोगों को पूछने से पहले ही वे स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं। हालांकि, यदि वह व्यक्ति आपके बारे में बहुत कुछ नहीं बोलता है, तो प्रश्न पूछिए और उत्तर में विसंगतियों को आकर्षित करने का प्रयास करें
    • हर कोई अपनी पसंद के व्यक्ति को प्रभावित करना पसंद करता है, लेकिन महिलाओं को यह पसंद है बहुत ज्यादा यह। अगर उसका जीवन सच होने के लिए अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है
    • विवरणों पर ध्यान दें अगर कुछ जानकारी हरा नहीं है, यह हो सकता है कि लड़का झूठ बोल रहा है कि वह कौन है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 8 नामक चित्र
    4
    अपनी कहानी को लड़के को बताओ क्योंकि कई महिला पुरुष अहंकार रखते हैं और स्वयं के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं, उनके पास दूसरों के बारे में सोचने के लिए इतने समय नहीं होता है। अगर लड़का वास्तव में आप में दिलचस्पी लेता है, तो वह आपके जीवन और आपकी रुचियों के बारे में जानना चाहेगा- यदि नहीं, तो आप यह जानने के लिए कड़ी मेहनत भी नहीं करेंगे।
    • अधिक अनुभवी महिलाओं को पता है कि उन्हें पीडि़तों के जीवन में कुछ रुचियों को दिखाना है, लेकिन वे जो कहते हैं याद रखने की बात नहीं। उन चीजों के बारे में बात करें, जो आपने पहले से पहले पूरी कर ली हैं। अगर वह कुछ छोटे विवरणों को भूल जाता है, तो चिंतित न हो, लेकिन अगर वह कुछ भी याद नहीं कर रहा है, तो खड़े हो जाओ।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 9 नामक चित्र
    5
    पिछले संबंधों के बारे में बात करें अपने बारे में पूछें और अपने बारे में बात करें सज्जनों के लोग पीड़ितों की भावनाओं को हेरफेर करने के लिए इस अवसर का उपयोग करते हैं।
    • वह आपको अपने पिछला संबंधों के बारे में कुछ पूछ सकता है और उस समय की असुरक्षाओं पर ध्यान केंद्रित कर सकता है। इन कारकों के बारे में अधिक जानने के द्वारा, वह यह भी समझ सकता है कि किसी भी स्थिति में लाभ कैसे उठाया जाए।
    • पिछले रिश्तों के बारे में बात करते वक्त, लड़का कई विवरणों को नजरअंदाज कर सकता है, लेकिन उनको महसूस करने पर जोर देता है। यदि वह इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कहता है, तो यह ठीक है - अगर आप में दया की भावना पैदा करने का प्रयास करते हैं, तो आप स्थिति को हेरफेर करने की कोशिश कर रहे होंगे।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 10 नामक चित्र
    6
    अपनी मासूमियत का बचाव कई महिला पुरुष विश्वासघात की महिलाओं पर आरोप लगाते हैं। आम तौर पर, वे अपने अपराधों और अपनी गलतियों से ध्यान हटाने के लिए ऐसा करते हैं



  • भाग 3
    लड़के के साथ बहुत समय बिताने

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 11 नामक चित्र
    1
    मान दें आपके समय। इस बात से अवगत रहें कि लड़का आपको बाहर आने के लिए आमंत्रित करता है और आपके द्वारा आने वाले निमंत्रणों का जवाब देता है। साझेदारों का अच्छा समय पुरुष, लेकिन महिलाओं को नहीं।
    • महिलाओं ने आखिरी मिनट का निमंत्रण दिया। क्योंकि उनके पास पीड़ितों को खोजने की जितना ज्यादा इच्छा नहीं है, वे उन्हें "योजना बी" बनाते हैं - और केवल उनके बाद ही जाते हैं जब उनके पास "बेहतर" करने के लिए कुछ भी नहीं होता है
    • यदि लड़का हमेशा आपके निमंत्रण का जवाब "शायद" के साथ बाहर जाने के लिए करता है, तो "मैं देखूंगा और आपको बताना चाहूंगा" और इस तरह की, वह नियुक्ति की पुष्टि नहीं करना चाहेगा, अगर कुछ बेहतर हो। यही उन लोगों के लिए जाता है, जो अंतिम मिनट की बैठकों को रद्द करते हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 12 नामक चित्र
    2
    लड़के के अतिवादी व्यवहार से बचें सज्जन पुरुष पुरुषों के बीच असंगत दिखते हैं और बहुत मनभावन हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, वह कई हफ्तों तक जोड़ सकते हैं, लेकिन अचानक फिर से प्रकट हो जाते हैं, आपको पहले से ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।
    • कई बार जब वह दूर हो जाता है, वह अन्य महिलाओं के साथ हो सकता है या आप के बारे में सोचने में व्यस्त हो सकता है
    • कई बार जब वह आस-पास होता है, तो उसके पास अन्य विकल्प नहीं हो सकते हैं या उसमें रुचि खो गई है। तो यह शून्य को भरने के लिए आपके पास वापस आ रहा है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 13 नामक चित्र
    3
    आप जिस स्थान पर हैं यदि आप हमेशा रात में मिलते हैं, तो उसे दिन के दौरान कुछ के लिए उसे आमंत्रित करें। सज्जनों को बदनाम बहाने देते हैं ताकि वे ऐसे विचारों को विरोध या अस्वीकार कर सकें।
    • अगर आप मीटिंग का समय नहीं बदल सकते, तो प्रकृति को कम से कम बदल दें। उसके साथ पीने के लिए जाने के बजाय, उसे उस जगह पर जाने के लिए आमंत्रित करें जहां बहुत से लोग हैं और थोड़ा अल्कोहल, उदाहरण के लिए उसे बिस्तर पर ले जाने की संभावना कम हो जाएगी - जो यह स्पष्ट कर देगी कि वह आपके दिल से खेल रहा है या नहीं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 14 नामक चित्र
    4
    जब आप सार्वजनिक रूप से लड़के के साथ आते हैं, तो आंखों का संपर्क करें आपको उसे हर समय देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह अच्छी बात है कि बैठक के अधिकतर के लिए आपकी आंखें आपकी दिशा में आती हैं।
    • निराशा मत करो अगर वह कुछ समय से दूर दिखता है हालांकि, अगर वह हमेशा दूसरे लोगों को दिखता है, तो वह पीछे हटने के लिए सबसे अच्छा है, खासकर अगर वह अन्य महिलाओं को देखता है
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 15 नामक चित्र
    5
    रिश्ते को काफी शांति से ले लो सज्जनों के लोग केवल अपने भागीदारों के साथ तत्काल खुशी चाहते हैं। तो यह निर्धारित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कि लड़का इस तरह से है, तो पूरे संबंध को शांति से लेना है। यदि लड़का सिर्फ मजाक करना चाहता है, तो उसे इंतजार करने के लिए धैर्य नहीं होगा।
  • भाग 4
    अन्य लोगों को सहारा लेना

    स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 16 नामक चित्र
    1
    सार्वजनिक संबंध बनाओ अगर लड़का जो डेटिंग कर रहा है, वास्तव में एक स्त्रीयुक्त है, वह शायद अन्य लड़कियों को भी डेटिंग कर रहा है यह निर्धारित करने के लिए सार्वजनिक संबंध बनाने की कोशिश करें कि क्या वह झूठ बोल रहा है (आपके और दूसरों के लिए)। यदि हां, तो वह इस विचार को अस्वीकार कर देगा।
    • जिस तरह से वह आपको सार्वजनिक रूप से व्यवहार करता है वह एक अच्छा संकेतक है अगर वह आपको प्यार नहीं करता है या बहुत ठंडा है, तो आप इसे गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए, वह कुछ जगहों पर आपके साथ रहने से भी बच सकते हैं यदि वह पकड़े जाने से डरता है।
    • लड़का सोशल नेटवर्क भी देखें यदि वह आपका निमंत्रण स्वीकार नहीं करता है, तो आप का पालन नहीं करते हैं और आपकी टिप्पणियों का जवाब नहीं देते हैं, तो आप रिश्ते को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। नेटवर्किंग में सबसे मजबूत सुराग ऑनलाइन रिश्ते की स्थिति बदलने का सहारा है।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 17 नामक चित्र
    2
    अपने दोस्तों से मिलो उनके साथ रहने की कोशिश करो बहुत से महिला पुरुष पीड़ितों को अपने दोस्तों से बात करने के लिए पसंद नहीं करते - लेकिन इसलिए नहीं कि वे डरते हैं कि उनमें से एक "चोरी" करेगा।
    • अगर आदमी अपने दोस्तों को आपसे परिचय करता है, तो वह अपने ही रहस्य को जोखिम में ले जाएगा, क्योंकि किसी ने अपनी जीभ काटकर वह वास्तव में क्या हो सकता है।
    • यदि आप इन दोस्तों को जानते हैं, तो ध्यान दें कि वे कैसे व्यवहार करते हैं जब आप उनके साथ हों कुछ प्रबंधकों ने अपने गार्ड को कम कर दिया और दिखाया कि वे वास्तव में कब हैं जब वे सहयोगियों के साथ हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 18 नामक चित्र
    3
    अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने के लिए लड़के को आमंत्रित करें यदि वह एक महिला है और वह गंभीर नहीं चाहता है, तो वह या तो निमंत्रण को मना कर देगा या आखिरी मिनट के बहाने के साथ आएगा।
    • इसके अलावा, करीबी दोस्त और रिश्तेदार यह देख सकते हैं कि लड़का एक महिला है या नहीं यदि वह हर किसी से मिलती है, तो वह अपने ही रहस्य को खतरे में डाल देगा
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 19 नामक चित्र
    4
    राय के लिए पूछें पूछें कि लोग आदमी के बारे में क्या सोचते हैं और अगर उनके बारे में कोई अफवाह होती है तो उसे फांसी पड़ती है जो कोई भी अपने सामाजिक चक्र का हिस्सा है, उसे भी कवर करने का प्रयास कर सकता है, लेकिन अधिकांश लोग सत्य को बताएंगे।
    • लड़के पर अपने स्वयं के शोध करने के लिए अपने करीबी दोस्तों से पूछें उनके पास शायद कुछ अनूठे संपर्क हैं जो कुछ महत्वपूर्ण को उजागर कर सकते हैं।
    • जब तक आप सावधान रहें तब तक आप लड़के के पूर्व-गर्लफ्रेंड्स से भी बात कर सकते हैं। उनमें से कुछ क्रोधित होने के उद्देश्य से उसके बारे में बुरा कह सकते हैं इसके अलावा, यदि कुछ लोग सोचते हैं कि आप अपने आदमी को "चुरा लिया" है, तो आप अपने आप में नकारात्मक भावनाओं को कम कर सकते हैं।
  • स्पॉट ए प्लेयर स्टेप 20 नामक चित्र
    5
    यहां बताया गया है कि लड़का लोगों को कैसे व्यवहार करता है सज्जन अपने साथी या दूसरों का सम्मान नहीं करते हैं। यह जानना मुश्किल हो सकता है कि लड़का अपमानजनक है या नहीं, लेकिन इन संकेतों की पहचान करना आसान होगा, जब वे दूसरों के चेहरे में फेंक देते हैं।
    • अन्य महिलाओं के साथ वह कैसे व्यवहार करता है और बातचीत करता है, इस पर अधिक ध्यान दें यहां तक ​​कि अपमान भी वह अपने रिश्तेदारों से पता चलता है सामान्य रूप से व्यवहार का संकेत कर सकते हैं।
    • यहां बताया गया है कि वह उन लोगों के साथ कैसे व्यवहार करता है, जिन पर आप जाते हैं। अक्सर, महिलाओं को पुरुषों के साथ "उन श्रेणीबद्ध संबंधों" का दुरुपयोग करते हैं जिनके पास इन कर्मचारियों के साथ है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com