IhsAdke.com

आकर्षित करने और अच्छे मनुष्य को कैसे रखें

इस दृश्य की कल्पना करें: आप उच्च आत्मसम्मान वाली एक शानदार महिला हैं और एक आदमी की पेशकश करने के लिए बहुत हैं। आपके मित्र और परिवार लगातार आपको याद दिलाते हैं कि आप बहुत अच्छे हैं और अक्सर सुनिश्चित करें कि आपको सही व्यक्ति मिल जाए। लेकिन कई हफ्तों, महीनों या यहां तक ​​कि एक साल बाद भी आपको कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिल सकता है जो आपके मानकों को पूरा करता है। अगर आप शादी में समाप्त होने वाले रिश्ते में होना चाहते हैं, तो अपने आप का मूल्यांकन करने का समय है आकर्षित करने और अच्छे आदमी को बनाए रखने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 1
1
अपनी व्यक्तिगत कमजोरियों की एक सूची बनाओ यह एक कठिन लेकिन महत्वपूर्ण पहला कदम है अपनी सुंदर सुविधाओं को मनाने के लिए एक सुंदर, प्रतिभाशाली और सफल महिला के लिए यह स्वाभाविक है अपने व्यक्तित्व, व्यवहार, आदतों आदि के कम से कम वांछनीय पहलुओं को लिखकर खुद को चुनौती दें। अगर आपको मदद की ज़रूरत है, तो किसी मित्र या पूर्व प्रेमी से पूछें। इससे आपको एक परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलती है कि आपको दुनिया को कैसे देखना चाहिए और आपके संभावित भागीदारों को आप कैसे देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 2
    2
    कैसे इन कमजोरियों पर अपने पिछले रिश्तों को प्रभावित की एक सूची बनाओ आपसे किसी की राय के साथ असहमत होने का प्रयास किया जाएगा, लेकिन उस व्यक्ति की जगह में खुद को रखने की कोशिश करें और दूसरों की वास्तविकता से परिचित हो जाएं
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 3
    3
    जब आप एक संभावित भागीदार पाते हैं, तो "अनुबंध उल्लंघनों" के बारे में पता करें। यह शब्द किसी भी चीज़ को परिभाषित करता है जो आप निश्चित रूप से समर्थन नहीं करते हैं। अपनी प्रारंभिक बातचीत में, आपको अपने रिश्ते की स्थिति, काम और जीवन की स्थिति के बारे में पूछना चाहिए, और क्या उसके पास बच्चे हैं। उन चीजों के बारे में अपवाद न करें जो आप जानते हैं कि आप समर्थन नहीं करते हैं। वह एक औरत का हकदार है जो अपनी जीवनशैली के साथ संगत होने के इच्छुक और तैयार है।
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 4
    4
    बैठक के समय थोड़ा रहस्यमय हो, लेकिन कड़ी मेहनत न करें जब बात करना और सुनने की बात आती है तो रहस्यमय रहें बहुत ज्यादा बात न करें, जैसे कि आपका स्वरूप मुआवजा देता है जिस व्यक्ति पर आप चर्चा करते हैं, उस पर ध्यान केंद्रित करने की बजाए दूसरे व्यक्ति क्या बात कर रहे हैं पर फोकस करें बैठकों का जश्न मनाने के लिए नहीं था कि आप कितने अच्छे हैं। उन्हें यह जानना पड़ा कि क्या यह आपके लिए सही व्यक्ति है।



  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 5
    5
    रिश्ते फर्म होने के बाद, आपकी प्रवृत्ति पर ध्यान दें। चेतावनी के संकेतों के लिए देखें, लेकिन केवल अपने पिछले अनुभवों की असुरक्षाओं के आधार पर प्रतिक्रिया न करें। सुनिश्चित करें कि समस्या आपकी पिछली निराशाओं से नहीं आती है।
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 6
    6
    अच्छी चीजों पर ध्यान दें अपनी खामियों को स्पॉटलाइट में मत डालें यह आकर्षण और आत्मविश्वास टूट जाएगा आपको न्याय, आलोचना या शिकायत नहीं करना चाहिए। जैसा कि अंतिम चरण में देखा गया है, आप भी अपूर्ण हैं।
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 7
    7
    आगे बढ़ने के बारे में जानें खो गए कारण पर अपना समय बर्बाद मत करो। और रिश्तों के लिए शहीद नहीं बनें अगर यह उपलब्ध नहीं है, अगर यह अप्रत्याशित या अविश्वसनीय है, तो आगे बढ़ें। समाप्ति बिंदु
  • चित्र शीर्षक से आकर्षित और एक अच्छा आदमी रखें चरण 8
    8
    अपने रिश्ते में संतोष प्राप्त करें विनम्र और आभारी रहो अपने साथी के लिए दया करो आदर्शों की दुनिया में न रहें इसके बजाय, एक वास्तविक दुनिया में रहते हैं। अपने आप से पूछो "क्या मैं इसके साथ जिस तरह से यह है अब खुश रहूंगा और भविष्य में सुधार की अपेक्षा नहीं कर सकता हूं?" यदि जवाब हाँ है, तो जारी रखें
  • युक्तियाँ

    • एक स्वस्थ और सुखी रिश्ते को शुरू और बनाए रखना एक कठिन अनुभव हो सकता है विशेष रूप से एक स्वतंत्र महिला के लिए जो सब कुछ करने का दिखावा करता है आपको किसी व्यक्ति को संतुष्ट करने के लिए सिकुड़ नहीं करना चाहिए-अपनी ज़िंदगी को परिप्रेक्ष्य में रखना और समझना चाहिए कि रिश्ते देने और प्राप्त करने के बीच संतुलन पर आधारित है, और अपने साथी को जिस तरह से वह है, उसे स्वीकार करने का निर्णय।

    चेतावनी

    • यदि आप विनम्र नहीं हैं, तो अपनी गलतियों को स्वीकार करें या अपने साथी को स्वीकार कर लें क्योंकि आप कभी भी संतुष्ट नहीं होंगे। कभी-कभी, जो आपको सुधार की जरूरत है, वह नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com