IhsAdke.com

कैसे एक पूर्व प्रेमी का बदला लेने के लिए

किसी ने पहले ही दुनिया में आपसे प्यार किया है, लेकिन जल्द ही उसे अकेला छोड़ दिया और बिना किसी प्यार के? यदि आप विश्वासघात महसूस कर एक मजेदार बदला चाहते हैं - अवैध कृत्यों के बिना या अतिरंजित नहीं - यह लेख बहुत मददगार होगा।

चरणों

एक पूर्व प्रेमी चरण 1 पर बदला लेने वाला चित्र
1
आदमी को भूल जाओ यदि आप रोने की तरह महसूस करते हैं, तो आँसू को न रोकें - आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करना होगा आप थोड़ी देर तक गुस्सा भी महसूस करेंगे, जो भी सामान्य है जैसे ही एक रिश्ते समाप्त हो जाए, क्रोध की भावना होने से पहले महिला को उदासी में डाल दिया जाएगा। इस स्तर के बाद, वह पूर्व में बदला लेने या "परिवर्तन दे" लेना चाह सकते हैं।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 2 पर बदला लेने वाला चित्र
    2
    खुश रहो जब भी संभव हो, खुश होने की कोशिश करें, खासकर पूर्व के पास यह बहुत प्रभावी है, क्योंकि जब आप महसूस करते हैं कि आप उदास हैं, तो वह यह सोचकर भी "अधिक" महसूस करेगा कि लड़की का जीवन चेहरा के बिना महसूस नहीं हुआ है। उसे ऐसा मत करो! जब भी आप इस आदमी से बात करते हैं, मुस्कुराते हैं और खुशी के साथ कार्य करते हैं ताकि वह देखता है कि रिश्ते का अंत पहले से ही खत्म हो चुका है - यह संभवतः सबसे खराब संभव भावना है।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 3 पर बदला लेने वाला चित्र
    3
    बाहर जाओ और अपने दोस्तों के साथ मज़ा है पुराने और अच्छे दोस्तों के एक समूह को लड़के को भूल जाने का सबसे अच्छा विकल्प है। पूर्व के लिए एक "ईर्ष्या" महसूस करने के लिए, दोस्तों के साथ बाहर जाना, भी। सामाजिक बनें, पार्टियों में जाएं, मित्रों को एक फिल्म सत्र करने के लिए कॉल करें, संदेश भेजें और इंटरनेट पर चैट करने के लिए हर किसी को कॉल करें। वैसे भी, जीने की ज़िंदगी जैसे कि आप कभी उससे नहीं मिले, जैसे कि आप अपना चेहरा भूल गए थे।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 4 पर बदला लेने वाला चित्र
    4



    एक इश्कबाज संदेश भेजें "गलती से।" जब आपको लगता है कि आप इसे "शो" करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो एक चंचल पाठ लिखें जैसे कि वह कोई और और "गलती से" उसे भेज दिया।
  • एक पूर्व प्रेमी के कदम 5 पर बदला लेने वाला चित्र शीर्षक
    5
    सामाजिक नेटवर्क पर पोस्टिंग करें जो आपको परेशान करता है यदि आपके पास अभी भी फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर एक दोस्त के रूप में आपका पूर्व प्रेमी है, पोस्ट पोस्ट जो आपके साथ बात करते समय उपनामों का इस्तेमाल करते हैं। जब नाखून के बाद एक तस्वीर पोस्ट करते हैं, तो कहते हैं, "छोटी राजकुमारी ने लाल रंग में कील को चित्रित किया है!" अगर उसने उसे "छोटी राजकुमारी" कहा, तो शायद कोई भी उसके पूर्व प्रेमी से परे नहीं समझ पाएगा, जो थोड़ी ईर्ष्या महसूस कर सकता है!
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 6 पर बदला लेने वाला चित्र
    6
    एक "मनोवैज्ञानिक आक्रमण" करें। जब आप सार्वजनिक रूप से पूर्व देखते हैं, तो अच्छा हो - आपको सुना है कि वह "दुखी" या "व्यथित" था, और वह चीजों को बेहतर पाने की अपेक्षा करता है वह जो आपने सुना है, उसके बारे में सोचेंगे, लेकिन पूछने की हिम्मत नहीं करेगा।
  • एक पूर्व प्रेमी के कदम 7 पर बदला लेने वाला चित्र
    7
    किसी और के साथ बाहर जाओ कभी-कभी महिला कुछ समय बाद दूसरे रिश्ते के लिए तैयार हो सकती है। याद रखें कि उस लड़के को आप हमेशा पसंद करते थे, लेकिन कभी उसके साथ "कुछ और" मौका नहीं मिला था? यह "ऊपर जाना" का समय है! लेकिन अपने पूर्व प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए ऐसा मत करो - इस दूसरे व्यक्ति के लिए रिश्ते गंभीर होंगे, इसलिए आपको उसके लिए भावनाओं की भी ज़रूरत है। यदि आप बहादुर हैं और अभी भी उसके करीब हैं, तो आपको अक्सर उसे देखने के लिए बाध्य करके पूर्व के पिता को अवश्य भ्रम कीजिए- यह लाभ तुम्हारा होगा! आदमी के सिर के साथ टिंकर करने का दूसरा तरीका उसे आपको "माँ" कहने के लिए मजबूर करना है। यह उनके चेहरे पर एक "तप" है, जो ओडीपस परिसर को प्रकाश में लगाया गया था जो पूर्व में सो रहा था। हंसी में सब, ज़ाहिर है!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप दोनों एक ही स्कूल या कॉलेज में भाग लेते हैं, तो संबंध समाप्त होने के बाद कठिन अध्ययन करें। न्यूज़लेटर आपके पूर्व के मुकाबले बेहतर है जब आपको अच्छा लगेगा
    • ऐसा लगता है कि वह हमेशा व्यस्त है जब उसे पता चलता है कि पूर्व प्रेमिका हमेशा व्यस्त है और कुछ करने के लिए, लड़का महसूस करेगा कि उसे कभी जरूरत नहीं होगी मिस बनें स्वतंत्र!
    • जीवन चला जाता है एक और शौक की व्यवस्था करें: एक खेल खेलते हैं, एक संगीत वाद्ययंत्र से और अधिक पढ़ें
    • भूल जाओ आदमी अपने प्रेमी था या आप कभी भी उसके लिए भावनाओं था एक ही कक्षा में अध्ययन करके, कार्य की तरह तुम उदास नहीं कर रहे हैं, भले ही दिल उस तरह से महसूस नहीं करता है! दिल टूट गया है और एक बहुत रोना सामान्य हो जाएगा, लेकिन यह जीवन के साथ जारी रखने के लिए आवश्यक है, और पूर्व यह का भाग नहीं है! गुड लक!
    • किसी मित्र के साथ बाहर निकलना और फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए सभी को देखने के लिए।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लड़ने का नाटक करें और जैसे कि आप दुखी हो। पूर्व आपको लगता होगा कि आपको उसकी ज़रूरत है- जैसे ही लड़के के आस-पास हो, एक दोस्त को घर जाने के लिए आमंत्रित करें और दिखावा करें कि वह आपका प्रेमी है।
    • याद रखें कि एक आदमी का अहंकार बहुत संवेदनशील है उसे चोट पहुँचाने के बाद, उसे अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी लेनी चाहिए।
    • इससे पहले खुश रहें और साबित करें कि जीवन बेहतर है, इसके बिना।

    चेतावनी

    • कभी भी कठोर या अवैध कुछ भी मत करो इस तरह के व्यवहार अपरिपक्व, बेवकूफ हैं, और अंततः आप कीमत का भुगतान करेंगे।
    • पूर्व में "परिवर्तन दे" करने के लिए कई पुरुषों के साथ सोओ मत यह सभी को गलत इंप्रेशन बताएगा
    • याद रखें कि पूर्व जरूरी नहीं कि केवल एक रिश्ते में कुछ गलत करने में सक्षम हो। इस बारे में सोचें कि क्या आपने खुद गलती नहीं की है या कुछ ऐसा किया है जिसने आपको चोट पहुंचाई है। अपने आप को सब कुछ के लिए दोष मत करो, लेकिन स्वीकार करते हैं कि हर कोई गलत है और समय पर अनुपयुक्त कार्य करता है।
    • याद रखें कि प्रतिशोध के खतरनाक तरीकों का उपयोग केवल जादूगर के खिलाफ जादू की बारी बना देगा ऐसी ऊर्जा पर ऊर्जा और समय क्यों बर्बाद करें जो विवेकपूर्ण, प्रतिरोधक और कम के लिए प्रतिष्ठा वाली महिला को छोड़ देगी?
    • इसे ज़्यादा मत करो या अपने पूर्व प्रेमी के लिए भी मतलब न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com