IhsAdke.com

डेटिंग के एक अस्पष्टीकृत अवधि के साथ लेनदेन

डेटिंग का समापन कठिन हो सकता है, लेकिन एक अस्पष्टीकृत भी खराब हो सकता है आप नहीं जानते कि आपने क्या किया और क्या यह तुम्हारी गलती थी या अगर कुछ भी था तो आप प्रलय को बचाने के लिए कर सकते थे।

चरणों

चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत तोड़ो चरण 1
1
क्या गलत हो सकता है यह जानने के लिए अच्छे रिश्ते का मूल्यांकन करें। समीक्षा करें कि आपने और आपकी पूर्व दुखी क्या किया था। विश्लेषण करें कि रिश्ते में महत्वपूर्ण क्या था, यह निर्धारित करने की कोशिश करें कि समस्या को हल करने की कोशिश करने के बिना आपके पूर्व को क्या समाप्त करना चाहिए। शायद आपका पूर्व सोचता है कि वह (ए) वह करने की कोशिश की, लेकिन आप नहीं करते हैं
  • चित्रित किया गया शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 2
    2
    इस तथ्य पर विचार करें कि आपका पूर्व धोखाधड़ी हो सकता है अक्सर विश्वासघात अपराध की ओर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप अचानक, जल्दबाजी और अस्पष्टीकृत कार्य हो सकते हैं या, बिना अपराध के भी, विश्वासघात एक को दूसरे के साथ रहने के लिए इस रिश्ते को छोड़ना चाहता है।
  • चित्रित किया गया शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 3
    3
    स्पष्टीकरण के लिए पूछें बहुत कम से कम, आप एक स्पष्टीकरण के योग्य हैं, इसलिए पूछें कि क्या हुआ। कहते हैं कि आप जानना चाहते हैं कि अगले रिश्ते को जानने और सुधारने के लिए आपने क्या गलत किया। अभियोगात्मक या नाराज भाषा से बचें और अपने पूर्व से आपको वापस आने के लिए भीख माँगने से बचें।
  • चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत तोड़फोड़ कदम 4
    4
    विचार करें कि क्या यह समस्या को सुलझाने का अवसर पूछने के लिए समझ में आता है। कभी-कभी यह रिश्ते को बचाने की कोशिश करने के योग्य नहीं है दूसरी ओर, हालांकि, कुछ अभी भी अस्तित्व में हो सकता है और जो भी गलत हुआ उसे हल करने का प्रयास करना चाहिए।
  • चित्रित किया गया शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 5
    5
    अपने पिछले रिश्ते से जानें सभी रिश्ते आपको कुछ सिखा सकते हैं - क्या अच्छा है और जो आपके लिए नहीं है, आप कुछ स्थितियों में कैसे व्यवहार करते हैं - और यह सीखने में लायक है कि आपको क्या सुधार करना चाहिए।



  • चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत तोड़फोड़ कदम 6
    6
    यदि समस्याओं को हल करने का कोई रास्ता नहीं है, तो इसे जाने दें अपनी भावनाओं और भ्रम की स्थिति पर कार्रवाई करने और काम करने के लिए पर्याप्त संबंधों की समीक्षा करें, लेकिन व्यतीत न करें। परिवार के सदस्यों के समर्थन के लिए पूछें, काम पर ध्यान केंद्रित करें, शौक और अपने पालतू जानवरों को मुश्किल भाग के माध्यम से प्राप्त करने में मदद करें
  • चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत तोड़ो कदम 7
    7
    अपने दोस्तों को बुलाओ एक अकेले डेटिंग टूटने के साथ काम करना मुश्किल है, इसलिए अपने मित्रों को अधिक सहायता प्राप्त करने के लिए कॉल करें वे समय पर करीबी होने के लिए स्वयं को विचलित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। इस तरह, वे महसूस कर सकते हैं कि वे आपकी मदद कर रहे हैं और आपके साथ समस्याओं और भावनाओं पर चर्चा करने के लिए बेहतर तैयार हैं - और आप अपने कंधे को रोने के लिए कहकर कम दबाव महसूस करेंगे
  • चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत भगदड़ चरण 8
    8
    किसी और को ढूँढ़ने की कोशिश करने से पहले खुद को ठीक करने का समय दें उदास लग रहा है सामान्य और ठीक है। आप अकेला भी महसूस कर सकते हैं, जो कि सामान्य भी है यह एक अधिक प्रासंगिक पुनर्प्राप्ति संबंध होता है, जो गंभीर संबंध के बाद शायद ही कभी काम करता है, लेकिन अगर दोनों समझते हैं कि यह गंभीर प्रतिबद्धता नहीं है, तो शायद यह आपको अधिक आत्मविश्वास और स्थिर महसूस करने में मदद कर सकता है। इस प्रकार की समाप्ति के सबसे खराब दुष्प्रभावों में से एक यह है कि आपको धोखा दिया गया है, जिससे आप मूर्ख महसूस कर सकते हैं यह भावना आपको अपने आप को संदेह करता है, आपके फैसले, और लोगों की न्याय करने की आपकी क्षमता। जो आपके आत्मविश्वास और दूसरों पर आपके आत्मविश्वास को भी हिलाता है चाहे आप कुछ समय के लिए अकेले इस चरण का सामना करना चाहते हों या कुछ आकस्मिक मुठभेड़ करें, पता है कि ये भावनाएं अपरिहार्य हैं, लेकिन वे समय के साथ गुजरेंगे।
  • चित्रित किया गया शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 9
    9
    अपने लिए खेद महसूस करने से बचें शुरूआत में इस से बचने के लिए मुश्किल है, जो समझ में आता है, लेकिन छोड़ने से आपको वसूली में मदद नहीं मिलेगी। फिर से खुश होने का प्रयास करें आप जो प्यार करते हैं, शुरू करें, शो, फिल्में जाएं और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं।
  • चित्रित शीर्षक एक अस्पष्टीकृत तोड़ने के चरण 10
    10
    पता है कि आप फिर से प्यार करेंगे बहुत से लोग सोचते हैं कि वे फिर से प्यार नहीं करेंगे, लेकिन फिर उन्हें किसी और को मिल जाएंगे और अंत होगा प्यारा फिर से। सबसे ज्यादा पता चलता है कि पिछले अनुभवों, दर्द और दर्द ने उन्हें बेहतर साझेदार बनने के लिए सिखाया है, और इसलिए वे भविष्य में अधिक स्थिर और सुखी रिश्तों में प्रवेश करते हैं। पता है कि वही तुम्हारे लिए जाता है - आराम करो और इसे स्वाभाविक रूप से होने दें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको जवाब नहीं मिलता है, तो इसे जाने दें यह आपकी गलती नहीं है, अगर आपको अपने पूर्व से कोई जवाब नहीं मिल रहा है, तो आप अपने जीवन के साथ सबसे बेहतर तरीके से जा सकते हैं।
    • क्या हुआ उसके लिए अपने आप को दोष न दें, जब तक आप बिल्कुल सही तरीके से पता नहीं कर सकते कि आप किस तरीके से जिम्मेदार थे। आपके पूर्व ने खत्म करने का रहस्यमय निर्णय किया है आपको निर्णय लेने के लिए ही जिम्मेदार ठहराया जा सकता है आप किया और अन्य नहीं
    • यदि आपका पूर्व कहता है, "यह आप नहीं है, मैं हूं", यह मानना ​​नहीं है कि यह एक झूठ है कभी-कभी, यह वास्तव में सच है
    • सबसे पहले, सोचें अगर पूर्व सचमुच उसे प्यार करता था तो वह नहीं कहता कि वह पूरा करना चाहता है, इसलिए अपनी जिंदगी के साथ आगे बढ़ो और शुरू करें।

    चेतावनी

    • यह बहुत मुश्किल होगा इस प्रकार के अंत के बारे में सबसे खराब चीजों में से एक यह है कि आप इस धारणा के तहत मिलें कि सबकुछ ठीक था। लेकिन कई बार, यदि आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, तो आप देखेंगे कि इसमें बहुत कम संकेत थे कि समस्याएं बदतर और बदतर हो रही थीं। बस अपने समय का सम्मान करें और अपने दर्द के माध्यम से काम करें, और आप देखेंगे कि समय के साथ, एक बेहतर और मजबूत व्यक्ति उभर कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com