IhsAdke.com

कैसे अपने पूर्व को बताओ कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं

एक रिश्ते का अंत हमेशा इसका मतलब यह नहीं होता कि एक व्यक्ति अब अन्य को पसंद नहीं करता। हालांकि, समय के साथ प्यार ठंडा हो रहा है, और यह स्वाभाविक है कि आप नए साथी को मिलना चाहते हैं और पिछली बार पीछे छोड़ सकते हैं। फिर भी, कुछ मामलों में, एक पूर्व को दूर करने के लिए मुश्किल हो सकता है अगर यह आपके साथ होता है, तो यह पता करने के लिए इस आलेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
पूर्व से संपर्क करना

अपने पूर्व बताओ चित्र से आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 1
1
थोड़ी देर रुको। यदि शब्द हाल ही में है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि किसी अवधि के लिए अकेले रहना और यह कहना न हो कि आप अभी भी इसे पसंद करते हैं। संबंधों के लिए इस्तेमाल करने के लिए लोग धीमे हैं यदि कल आपके साथ खत्म हो गया था, उदाहरण के लिए, निश्चित रूप से अभी भी एक महसूस हो रहा है और यह कार्य करने का सही समय नहीं है रुको, जो कुछ हुआ उसे संसाधित करें और भविष्य में प्रकट करें अगर आपको अभी भी कुछ महसूस हो रहा है कुछ भी संभव है
  • पूर्व में संपर्क करने से पहले कोई विशिष्ट अवधि अपेक्षित नहीं है। कम से कम समाप्ति पर प्रक्रिया करने के लिए समय लगता है और यह महसूस होता है कि डेटिंग या विवाह खत्म हो गया है। कम से कम कुछ हफ़्ते (या महीनों तक इंतजार करें, इस पर निर्भर करता है कि रिश्ते कितने समय तक चले गए थे)।
  • इस अवधि में अन्य लोगों के साथ बाहर जाना एक-दूसरे को बेहतर जानने के लिए विभिन्न रिश्तों का अन्वेषण करें यदि यह काम नहीं करता है, तो कम से कम आप कह सकते हैं कि आपने कोशिश की थी।
  • छवि का शीर्षक बताओ आपका पूर्व आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 2
    2
    रिश्तों में आपकी समस्याओं के बारे में सोचो अगर, प्रतीक्षा करने के बाद, आपको लगता है कि आपको लगता है समान लड़के के लिए कुछ, स्थिति पर बहुत कुछ दर्शाता है उन्होंने अंत क्यों किया? वे एक साथ थे जब वे क्या समस्याएं और संघर्ष किया था? न सिर्फ उन चीजों के बारे में सोचो जो आप याद करते हैं, या आप बुरे भागों को भूल सकते हैं। यह रिश्ते की पूरी तस्वीर को देखने का समय है
    • क्या समस्याएं जो पहले भी मौजूद हैं? क्या वे आपकी गलती थी या उनकी? क्या आपने अपनी कमियों को स्वीकार करना सीख लिया है या क्या आप खुद को दूर करने में कामयाब रहे हैं? अगर सब कुछ पहले के समान है, तो रिश्ते को फिर से शुरू करने का कोई मतलब नहीं है।
    • यदि रिश्ते पहले से परेशान हैं, जैसे बेवफाई या कुछ गंभीर, तो वापस जाने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। क्या आप अपनी गलतियों को क्षमा करने के लिए तैयार हैं? और वह, क्या वह तुम्हारा माफ़ करने को तैयार है? वे फिर से एक दूसरे पर भरोसा कैसे कर सकते हैं?
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका पूर्व आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 3
    3
    इसे स्पष्ट करें कि आपने बदल दिया है दिखाएं कि आपको खुशी, स्वस्थ, सेक्सी और सुंदर लगती है, और वह शब्द के संबंध में वापस जाना चाहिए। ऐसा करने के लिए, थोड़े से अपने स्वयं के गुणों को बदलने के लिए संघर्ष करना शुरू करें
    • उदाहरण के लिए, अपनी जलन की भावना को नियंत्रित करें। यदि आवश्यक हो, पेशेवर साबित करने के लिए यह साबित करने के लिए कि आपने खुद को बदल दिया है, और आप अपने मुंह से कुछ नहीं कह रहे हैं।
    • तरह बातें कहते हैं कि "क्योंकि मैं उदास हूँ" या पर्याप्त नहीं एक रिश्ते को फिर से शुरू करने के लिए "क्योंकि मैं बहुत बहुत लगता है", सब के बाद, क्यों पहले तिथि नहीं थी। यह दिखाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें कि आप एक अच्छे इंसान हैं
  • अपने पूर्व बताओ चित्र के शीर्षक में आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 4
    4
    आदर्श पार्टनर से आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। एक मानसिक छवि बनाएं और प्रतिबिंबित करें: क्या आपका पूर्व वर्णन में फिट है? कभी-कभी लोग अतीत में फंस जाते हैं और तय नहीं कर सकते कि वे वास्तव में क्या चाहते हैं। जीवन में कुछ न कुछ करने के लिए जीवन में वापस मत जाओ जो इसके लायक नहीं है।
    • क्या आप वापस आना चाहते हैं? यदि आप अभी भी कुछ महसूस करते हैं, लेकिन आपको लगता है कि चीजें बाहर काम नहीं कर रही हैं, तो यह संभवतः केवल समाप्ति को आगे बढ़ाएगा। उस मामले में, पूर्व से बात न करें
  • पिक्चर शीर्षक से बताओ आपका पूर्व आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 5
    5
    पता करें कि आपके पूर्व ने क्या किया है यदि वह अकेला है, तो यह कहना ठीक है कि उसे अभी भी भावनाएं हैं और जब तक वह चाहता है तब तक वह डेटिंग या शादी को फिर से शुरू करना चाहेंगे समान. यदि वह दूसरी औरत के साथ है, तो प्रतीक्षा करें। नए रिश्ते में अनुचित या हस्तक्षेप न करें जो वह जी रहे हैं। सही मौके का इंतजार करते हुए दूसरों के साथ फांसी की कोशिश करें
    • शायद आपको लगता है कि आप की जरूरत है पूर्व बताएं जो अभी भी भावनाएं हैं, भले ही वह अकेला नहीं हो। ऐसे मामलों में, इस बारे में सोचें कि क्या ऐसा महसूस होगा जैसे कोई व्यक्ति आपके प्रेमी को चुरा लेता है इस तरह से कार्य न करें
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 6
    6
    पूर्व से बात करें यदि आप विरोध नहीं कर सकते हैं, तो उसे एक संदेश भेजें, जिसमें कहा गया है कि आप अभी भी रिश्ते के बारे में सोचते हैं और आपको व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहते हैं। संक्षेप में, "मैं अभी भी आपके बारे में बहुत सोचता हूं। क्या हम मिल सकते हैं?"
    • कभी-कभी चिकित्सीय हो सकता है कि वह एक लिखित पत्र में उतार सके। यदि हां, तो लिखें - लेकिन इसे भेजने से पहले दो बार सोचो। आप अच्छी तरह से आमने-सामने बात करते हैं ताकि वे याद रखें कि वे एक साथ कैसे मिलते हैं।
    • रिश्ते ऑनलाइन फिर से शुरू करने का प्रयास न करें। इस प्रकार की स्थिति को फेसबुक द्वारा हल नहीं किया गया है व्यक्ति से या कम से कम फोन पर उससे बात करें
  • भाग 2
    पूर्व के साथ बात कर

    पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 7
    1
    सार्वजनिक रूप से अपने पूर्व के साथ एक नियुक्ति करें एक तटस्थ जगह चुनें यदि आप एक साथ रहते हैं, तो अपने पुराने घर में चलने से बचें, जहां आप यादों से घिरे होंगे। आपको भविष्य के बारे में निष्पक्ष रूप से सोचना चाहिए ताकि आप जो महसूस कर रहे हैं उसके कारण आप गलत निर्णय न करें।
    • एक पार्क या स्क्वायर में तिथि निर्धारित करें, जहां आप आराम से आराम कर सकते हैं और बिना किसी रुकावट के बोल सकते हैं। उन जगहों से बचें जो यादें वापस लाती हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 8
    2
    अच्छी तरह से बैठक के लिए व्यवस्थित जाओ यदि आप पूर्व को जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने विशेष गुणों से आकर्षित करने के लिए उसकी देखभाल का अच्छा ख्याल रखना चाहिए। देख कपड़े कि अच्छी तरह से आते हैं और आराम से कर रहे हैं और (एक नया प्रेमी, जिसके बारे में तो होना ही हो सकता है के साथ डेट होने की तरह) अन्य सभी पहलुओं का ध्यान रखना: सुंदर होना करने के लिए सब कुछ करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 9
    3



    कहो कि आप पूर्व के लिए क्या महसूस करते हैं ईमानदार होने के नाते ये मुश्किल नहीं है यदि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं, तो इसके बारे में बात करें। समझाओ कि आपने रिश्ते के बारे में बहुत कुछ सोचा है और लगता है कि आप अभी भी काम कर सकते हैं। विशेष रूप से उन समस्याओं के बारे में बोलें, जो आपने पहले किया था और आप सब कुछ एक साथ कैसे दूर कर सकते हैं।
    • बिंदु पर जाएं आपको अतीत के बारे में बात करने के लिए समय बर्बाद नहीं करना पड़ता है या अपने पूर्व को लगता है कि सब कुछ ठीक है। सच बताओ: कि आप उसे याद आती है, आपको लगता है कि चीजें बाहर निकल सकती हैं और अब आप बेहतर व्यक्ति हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 10
    4
    यदि आवश्यक हो, तो माफी मांगें यदि पारस्परिक सहमति का समापन होता है, तो आपको माफी भी माँगने की ज़रूरत नहीं होगी। हालांकि, अगर आपने अपने पूर्व या विश्वासघात के साथ धोखा दिया है, तो पता चलता है कि आप वास्तव में खेद है।
    • जब आप कहते हैं कि आप माफी चाहते हैं, तो विशिष्ट रहें। एक सरल "मुझे माफ़ करना" पर्याप्त नहीं है यह साबित करने का प्रयास करें कि आप समझते हैं कि आपके पूर्व को इतनी चोट क्यों हुई थी और अब आप अपने कार्यों के परिणामों को देख सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह भी गलत था और आपको माफी मांगनी चाहिए, अपने अहंकार को नियंत्रित करें और पहल करें। इसे छोड़ने के बाद इन मुद्दों को हल करने के लिए इसे छोड़ दें
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आपका अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 11
    5
    सुनो अपनी पूर्व के कहने के लिए क्या है। शायद वह आपके जैसा ही है या किसी अन्य स्थिति में है और उदाहरण के लिए, गलत व्यक्ति पर कैद करना शुरू करते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि वह क्या बात करना चाहता है और समझने की कोशिश कर रहा है। यहां तक ​​कि अगर यह कुछ अप्रिय है, तो अपने आप को अपने स्थान पर रखें यदि आप नाराज होते हैं और एक और लड़ाई शुरू करते हैं, तो रिश्ते फिर से काम नहीं करेंगे।
    • यदि वह कहता है कि वह भी आपको याद करता है, तो उस संबंध में बात करें, जो संबंध में गलत था, विशेष रूप से आपके पास की समस्याओं के बारे में। इस बारे में सोचें कि क्या आप भविष्य में उन्हें हल करने में सक्षम होंगे या नहीं।
    • वह कहते हैं कि वे कुछ भी महसूस नहीं करता है, का कहना है की तरह कुछ "मैं कुछ और सुनने के लिए उम्मीद है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अपने दिल खोल लिया है। मुझे पता है की जरूरत है। यदि आप अपना मन बदल मुझे फोन करना।"
  • पिक्चर शीर्षक से आपको बताता है कि आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 12
    6
    यह एक तत्काल प्रतिक्रिया को शामिल नहीं करता है लड़के को जानकारी की प्रक्रिया के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है - जो अच्छा है बैठक की तरह कुछ कहकर समाप्त न करें, "तो आप क्या सोचते हैं?" या तुरंत जवाब देने के लिए पूछिए अगर आप चाहें, तो कहें "कृपया, अब कुछ मत कहो।" इसके बारे में सोचो - हम थोड़ी देर में आपको फिर से बात करेंगे।
    • यदि वह किसी और के साथ है, तो उसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी कि वह क्या करना चाहता है। धैर्य रखें
  • भाग 3
    पर चल रहा है

    छवि का शीर्षक बताओ अपने पूर्व में आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं 13
    1
    अपने पूर्व समय दें उसे बताने के बाद कि आप अभी भी उसे पसंद करते हैं, यह स्पष्ट कर दें कि उसे एक जवाब की उम्मीद है और वह थोड़ा पीछे हट जाए ताकि वह प्रतिबिंबित कर सके। इस बिंदु पर, आपके मन को बदलने के लिए आपको मनाने के लिए कुछ भी नहीं किया जाएगा। शांत रहो
  • छवि का शीर्षक बताओ अपने पूर्व में फिर भी उसके लिए भावनाएं कदम 14
    2
    जब आप फिर से बात करते हैं तो उसके साथ गठबंधन करें प्रतीक्षा करने के बाद, एक ही जगह में एक नई बैठक सेट करने की कोशिश करें, ताकि वे बातचीत पूरी कर सकें। हो सकता है कि आपको ऐसा महसूस भी न हो जो आपने पहले महसूस किया - शायद वह अभी भी वापस आना पसंद करता है - शायद आपको नहीं लगता कि आप वापस आने की कोशिश कर सकते हैं। यदि उत्तर सकारात्मक है, तो आप डेटिंग शुरू कर सकते हैं और सभी समस्याओं का समाधान शुरू कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बताओ आपका पूर्व आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 15
    3
    जब आप इंतजार करते हैं, तो अपना आश्वासन बचे रहें और खुद को अपने जीवन में समर्पित करें भले ही वह अभी भी पूर्व पसंद करता है, लेकिन उसके लिए एक त्वरित निर्णय लेने का कोई अच्छा इंतजार नहीं है जीवन का आनंद लें: मित्रों के साथ बाहर निकलें, नए लोगों से मिलें और मज़ा लें यदि आपके पास मौका है, तो एक तारीख है। ऐसा कॉल न हो जो कभी नहीं हो सकता है - और बस सोचें कि आप क्या करने जा रहे हैं मामला ऐसा होता है
  • पिक्चर का शीर्षक बताओ अपने पूर्व में आप अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 16
    4
    यदि आप पूर्व के साथ वापस जाते हैं, तो एक समय में एक कदम उठाएं इससे पहले कि वे कितनी देर पहले एक साथ रह गए हैं, इस पर निर्भर करते हुए, डेटिंग या शादी को फिर से शुरू करने में बहुत ही रोमांचक हो सकता है। आदर्श यह है कि इसे आसान करना, जैसे कि वे एक-दूसरे को फिर से जानना चाहते थे। विवाहित जीवन में सुर्खियां डालना न करें, जब तक कि दोनों इसके साथ बहुत सहज न हों। अंत में, यदि आप अभी भी अपनी समस्याओं के बारे में थोड़ा परेशान हैं, तो सावधान रहें
    • सरल मुठभेड़ों के साथ शुरू करें कॉफी के लिए बाहर जाना या फिल्मों पर जाना, उदाहरण के लिए - कुछ भी जटिल नहीं है सामाजिक नेटवर्क में रिश्ते की स्थिति को तब तक न बदलें जब तक कि वे एक साथ बहुत कुछ नहीं रहें और पहले मुद्दों को हल कर लें।
    • शायद यह बेहतर है कि जब तक सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा हो, तब तक अपने दोस्तों को खबर न बताएं। यह कहने में शर्मनाक हो सकता है कि आप अपने पूर्व के साथ वापस आ गए और अगले सप्ताह उसी समस्या के कारण वापस आ गए!
  • पिक्चर का शीर्षक बताओ अपने पूर्व से आपको अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं चरण 17
    5
    जैसे ही वे पैदा होती हैं, समस्याओं को हल करें। इससे पहले कि वे बड़े अनुपात लेते हैं, उनके संबंधों के पुराने नाजुक परिस्थितियों का अनुमान लगाने का प्रयास करें। यदि आप देख रहे हैं कि आपका प्रेमी कुछ परेशानी कर रहा है, तो तुरंत उससे बात करें, सब कुछ के बदले बदतर होने की प्रतीक्षा करने के बजाय
    • उससे उसी की अपेक्षा करें: यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो आपको परेशान करता है, तो तुरंत स्थिति को हल करें। दोनों फ्रैंक और काम करने के लिए डेटिंग के लिए खुले होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप समाप्त हो गए हैं क्योंकि आपका पूर्व किसी और को पसंद करता है, मत करो इस अनुच्छेद में दिए गए चरणों का पालन करें
    • यह बात करने के लिए छोड़ दो कि आप उसे व्यक्तिगत रूप से प्यार करते हैं - अगर आप संदेश या फ़ोन के द्वारा बोलते हैं, तो वह सब कुछ भी अवैयक्तिक रूप से छोड़ देगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com