IhsAdke.com

आपकी पिछली डेटिंग के बारे में कैसे बात करें

हालांकि, अपने मौजूदा साथी के साथ पुराने प्रेम के बारे में बात करने का कोई आदर्श तरीका नहीं है, कभी भी किसी के साथ कभी भी होने का नाटक करने से पहले कोई अच्छा विचार नहीं है। अतीत प्यार करता है कि आप कौन हैं का हिस्सा हैं - जितनी जल्दी इस जोड़े को खत्म हो जाता है, उतना ही आसान होगा कि वे भूत के भूत को डरा दें और एक स्वस्थ संबंध रखें।

चरणों

अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सही क्षण की प्रतीक्षा करें अतीत से अपने महान प्यार के बारे में बात करते समय आप किसी से मिलना शुरू कर रहे हैं, एक बुरा विचार है। आपके साथी को सभी समय की तुलना और विश्लेषण किया जा सकता है! रिश्ते में बाद में इस विषय को छोड़ दें।
  • यदि आप इसके बारे में बात करने के लिए दबाव महसूस करते हैं, विनम्रता से सुझाव देते हैं कि यह एक दूसरे के जीवन को दस्त शुरू करने के लिए बहुत जल्दी हो सकता है लेकिन कहते हैं कि आप जिस दिशा में रिश्ता ले रहे हैं उससे खुश हैं।
  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    संतुलन के लिए प्रयास करें छोटी जानकारी यह सुझाव दे सकती है कि आप कुछ छुपा रहे हैं या आप अभी भी व्यक्ति के साथ भावनात्मक रूप से शामिल हैं। इस प्रकार की भावनात्मक सामान भी सबसे निडर उम्मीदवारों को डरा सकते हैं! दूसरी तरफ, आपके पूर्व के बारे में हर समय बात करने से परेशान होते हैं, और आपके संबंधों के मूड को समाप्त कर सकते हैं। दिखाएं कि आपने अपने पूर्व के साथ बिताए समय का आनंद लिया था, लेकिन यह अब अतीत में फंस गया है उदाहरण के लिए:
    • "शीला एक अच्छा औरत थी। मैं उसे कंपनी पसंद किया, लेकिन काम और निजी जीवन के बारे में अलग अलग विचारों की थी। वह एक बड़ी कंपनी चलाते थे और मैं तुम्हारे साथ मछली और बुनाई नेटवर्क पसंद करते हैं, मेरे प्यार।"
    • "बॉब बहुत अजीब था, लेकिन हास्य की मेरी भावना बस जब वह एक अच्छा विचार जवानों और पेंगुइन की एक बस्ती के साथ रहने के बारे में सोचा। मैं प्रकार जो शैम्पेन और तेजी से कारों को पसंद कर रहा हूँ।"
  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    तुलना मत करो तुलना न्यूनता और निराशा की भावनाओं के लिए एक निमंत्रण है अगर किसी व्यक्ति को हर समय की तुलना में महसूस होता है, तो वह रिश्ते को छोड़ देगी या अनुमोदन के लिए हर समय की आवश्यकता में रह सकती है। इनमें से कोई भी परिणाम अच्छे नहीं हैं
  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    विवरणों से सावधान रहें कुछ लोगों को उनके पूर्व जीवन के साथ अपने यौन जीवन के बारे में बातें जानने की आवश्यकता महसूस होगी अपने पूर्व रिश्तों के इस पहलू पर चर्चा या न करें आपके लिए निर्भर है, लेकिन पता है कि इसके बारे में बात करने के लिए एक विनम्र तरीका है। अगर आप इस पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं, तो इसे ऊपर लाओ मत। यदि अन्य व्यक्ति, बुद्धिमान हो, तो बहुत अंतरंग विवरण से बचें अन्यथा, आप प्रतिस्पर्धात्मकता, अवास्तविक तुलना, और अपने पिछले रिश्तों की याद दिलाएंगे। कुछ संभावित दृष्टिकोणों में शामिल हैं:
    • तीसरे व्यक्ति की अंतरंगता के बारे में बात करते हुए आत्मविश्वास को प्रेरित नहीं करता है. "हां, मैं अपने पूर्व के साथ सेक्स किया था, लेकिन यह एक ऐसा विषय है जिस पर मैं। विस्तार से बात करने के लिए मैं किसी और, मैं अपने पिछले रिश्तों इस तरह से अपमान नहीं करना चाहते करने के लिए हमारे जीवन के बारे में बात नहीं होता बस के रूप में चाहते हैं नहीं है।"
    • एक संभावित तुलना से बचना: "हम एक बहुत ही स्वस्थ यौन संबंध था, लेकिन मुझे विश्वास है कि सभी अंतरंग संबंधों शामिल व्यक्तियों के अनुरूप हैं, और कुछ भी नहीं बार-बार या तुलना की जा सकती।"
    • "हां, मेरे पूर्व और मुझे महान सेक्स था मुझे सेक्स पसंद है, और मैं आपके साथ खुशी के क्षणों को साझा करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि मेरी पूर्व नहीं है। "



  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने मौजूदा साथी के साथ वस्तुओं, स्थानों और अनुभवों के साथ अर्थ को संबद्ध करने के तरीके ढूंढें निश्चित समय पर, हम हमेशा कुछ स्थानों या वस्तुओं को याद रखेंगे जो हमारे पिछले संबंधों में महत्वपूर्ण थे। इससे इंकार करने के लिए यह अपनी स्वयं की जीवन कहानी को अस्वीकार कर देगा। हालांकि, अपने नए प्रेम के साथ नए अनुभवों के लिए जगह देने के बजाय, इन यादों पर ज़ोर देना ज़रूरी नहीं है। किसी और चीज के बारे में बात करने से बचें जो आपके और आपके पूर्व के बीच खास था यदि यह बहुत ही दर्दनाक है, तो अपने साथी से मिलने वाली किसी चीज के करीब से बचें जो मुश्किल स्मृति को ट्रिगर कर सकती है एक अन्य विचार एक समापन समारोह आयोजित करना है, जिसमें आप अपने आप को कुछ वस्तुओं से अलग करते हैं और अपने जीवन के साथ चलते हैं। उदाहरण के लिए:
    • आप अभी भी एक जगह है कि आप और आपके पूर्व (कारण की परवाह किए बिना) के लिए विशेष था में समय बिताना चाहते हैं, तो, इसके बारे में एक कविता लिखना थोड़ी देर के लिए दूर जाना और फिर अपने वर्तमान साथी के साथ लौट आते हैं।
  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने पिछले रिश्ते पर चर्चा करने से पहले, इसे दूर करें अतीत में जड़ें किसी के साथ होने की तुलना में अधिक कठिन और हताश कुछ भी नहीं है। यह आम तौर पर दो तरीकों से समाप्त होता है: आप अपने वर्तमान साथी को बुलंद गति से खो सकते हैं या अपने वर्तमान संबंधों के संबंध में आपको अपनी असुरक्षाओं के बारे में पूरी तरह से अवगत करा सकते हैं। दूसरा विकल्प एक हेरफेर गेम बन सकता है, जो इसमें शामिल किसी भी पक्ष के लिए स्वस्थ नहीं है। अपने आप को चोट पहुँचाने से रोकें, अपने पूर्व को दूर करें, और किसी भी अवास्तविक भावनाओं को छोड़ कर अपने आप को सच्चा प्यार में खोलें।
  • अपने डेटिंग इतिहास के बारे में टॉक शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    किसी रिश्ते के संघ को समझें जो समझने पर आधारित है। एक बार अतीत की चर्चा और दूर हो गई है, अप्रिय विवरण, अनुचित यादों से सावधान रहें, और ऐसे में अब समय के बारे में सोचने का समय है - समय के साथ, आप और आपके प्यार में भी पिछले एक साथ होगा। पता है कि आप अपनी खुद की पसंद का नतीजा है, आपके पिछले रिश्तों के नहीं।
  • युक्तियाँ

    • देखभाल, बुद्धि, धैर्य और समझने के साथ समस्या का समाधान करें
    • नाराजगी या ईर्ष्या के बिना अपने पूर्व का उल्लेख करें, जैसा कि आपके जीवन में कुछ सकारात्मक हुआ। जिस तरह से आप अपने पूर्व के साथ व्यवहार करते हैं, वह अपने मौजूदा साझीदार को यह निर्णय लेने के लिए कार्य करता है कि क्या यह आपके साथ शामिल होना बुद्धिमान है। यदि वह किसी और को मिल जाए, इसके लिए खुश रहें, अपने जीवन के साथ चलें और अपने नए प्यार को अपने नए एक पर मुस्कुराओ।
    • एक स्वस्थ संबंध में आपकी भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक इतिहास साझा करना शामिल है किसी और के अतीत को जानने के लिए यह समझने के लिए महत्वपूर्ण है। यह स्वीकार करने में असमर्थ होने के नाते यह एक संकेत हो सकता है कि आपको अब एक नए रिश्ते में नहीं होना चाहिए।

    चेतावनी

    • कभी जोर न दें कि एक पूर्व अपने वर्तमान प्रेमी को पता है, जब तक कि यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि आपके बीच कुछ भी लटका नहीं है ..

    आवश्यक सामग्री

    • अपने नए प्रेम के साथ जश्न मनाने के लिए नई रस्में या विशेष स्थान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com