IhsAdke.com

प्यार या प्यार करने वाले होने का डर कैसे रोकें

क्या आप प्यार में गिरने या किसी से प्रेम करने से डरते हैं? क्या इस विचार से आप घबराते हुए महसूस करते हैं, गहराई से या बस रूचिपूर्ण हो? कुछ के लिए, प्यार में रहने से पहले के निशान को फिर से दुख होने के डर से पूरी तरह प्यार से दूर रहना पड़ता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्रेम एक भयावह यात्रा है, लेकिन यह भी बढ़िया है, और यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि आपने क्या जमा किया है। यह मामला है, आगे बढ़ने का समय है और प्यार को कम डरावना, अधिक आकर्षक और वास्तव में महत्वपूर्ण कुछ बनाने के लिए कुछ तंत्र सीखना है।

चरणों

शीर्षक से चित्र समझें कि प्रेम की भावना अनुज्ञेय है चरण 1
1
समझें कि प्रेम की भावना अनुमत है। अपने आप को स्नेह, देखभाल, तीव्रता और गर्मी की भावनाओं के लिए ले जायें। ये भावनाएं आपको न नष्ट कर देंगी - वे अच्छे और सकारात्मक भावनाएं हैं यदि आप उन्हें दिखाते हैं, तो दूसरे पक्ष के लिए स्नेह दिखाने में सक्षम महसूस करने के लिए, यह बहुत आसान है।
  • शीर्षक से चित्र अपने आप को भूतपूर्व छाया के चरण 2
    2
    पिछले छाया से छुटकारा पाएं जब आप किसी के लिए महान स्नेह लेकिन अतीत की "गलत हो गया प्यार" का भूत महसूस करने के लिए शुरू अपने अवचेतन में बहने में शुरू करते हैं, अपने आप को बता दूँ कि यह एक अलग व्यक्ति के साथ एक अलग स्थिति है तुम्हें याद अब होशियार और स्वस्थ भावनात्मक रूप से आपने पिछले नुकसान से सबक सीख लिया होगा, अतः अब ऐसा करें और विश्वास करें कि यह नई शुरुआत आपको दोनों के लिए काम करेगी।
  • चित्र का शीर्षक अपने डर का चेहरा चरण 3
    3



    अपने भय का सामना करें यदि आप घुटन या मोहभंग महसूस करना शुरू करते हैं, तो शायद आपके पास एक ऐसे व्यक्ति की तुलना में एक कठिन रास्ता है जो अतीत की पुनरावृत्ति को डरता है। आपके लिए, अपने आप को खोने का डर, अपने व्यक्तित्व को खोना अतीत के बारे में और उस किसी भी व्यक्ति के बारे में सोचो जिसने आपको इस तरह से महसूस किया, घुटन, देखा। इस जगह को उस स्थान में रखें और पहचान लें कि उस व्यक्ति या स्थिति से प्यार बहुत भिन्न होता है जिसमें दो लोग एक ही स्तर पर होते हैं, एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं और परिपक्व निर्णयों को एक साथ मिलते हैं। यह भी बहुत स्पष्ट नियम निर्धारित करने में मदद करता है, लेकिन एक प्रेम प्रसंग की शुरुआत के बाद खुद के बारे में अनुकूल - दूसरे व्यक्ति को पता है कि आप हमेशा जरूरत अंतरिक्ष के लिए, समय अकेला महसूस होगा और अवसरों के अलावा उनके रिश्ते से काम करने के लिए करते हैं, लेकिन इस व्यक्ति के लिए आपके प्यार और स्नेह पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता, पर जोर दें। इसके बजाय, यह स्पष्ट करें कि यह एक जोड़े को एक साथ रहने के लिए एक स्वस्थ तरीका है, हमेशा बढ़ रहा है और कभी भी व्यक्तियों का होना बंद नहीं कर रहा है, जबकि वे कुछ जोड़ों का हिस्सा हैं
  • शीर्षक से चित्र धीरे धीरे डुबकी ले लो चरण 4
    4
    अपने सिर को डुबकी मत करो। आप आतिशबाजी देखने और पहली नज़र में प्यार महसूस करने के लिए कभी भी प्रकार नहीं होंगे। आप बहुत सतर्क हैं- यह अच्छा है, यह एक नकारात्मक चीज नहीं है, क्योंकि केवल बेवकूफ भीड़ तक पहुंचते हैं जहां स्वर्गदूत भी कदम उठाने से डरते हैं। अपने प्रेम संबंधों को विकसित करने और अपने साथी के साथ परिपक्व, ईमानदार, प्रत्यक्ष और खुले रहने के लिए अपने समय का उपयोग करें। इस अधिक सतर्क दृष्टिकोण से जो प्यार आता है वह स्थायी और सम्मानजनक है।
  • डोन शीर्षक वाली छवि` width=
    5
    अपने दूसरे जुनूनों पर हार न दें प्रेमपूर्ण रिश्ते में होने के नाते एक सहायक संबंध में होने का मतलब है यह किसी अन्य व्यक्ति द्वारा बदला जा रहा है या किसी और की कोशिश करने के बारे में नहीं है। अगर आपको डर है कि जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, वह उम्मीद कर सकते हैं कि वह आप में कुछ बदल सकती है, जल्द ही इसके साथ निपट सकती है। हमेशा की तरह, इच्छा बच्चे हैं कभी नहीं करने के लिए यह स्पष्ट आप, एक मछली पकड़ने यात्रा के लिए गर्मी की छुट्टी, एक मित्र सप्ताह में एक बार के साथ रात को बाहर लोमड़ी टेरियर है कि बनाने के लिए, सप्ताहांत wikiHow, आदि पर संपादन लेख बंद कर दिया आप जुनून है कि आप को परिभाषित है, तो एक साथी जो उन्हें दोनों दुखी ले जाएगा की तलाश है, और अगर वह यह है कि क्या तुम प्यार में पड़ने से रोक रहा है, मंत्र पर लौटने, फ्रैंक स्पष्ट और शुरू से ही ईमानदार होना। अब जब ये सब रास्ते से बाहर हो गया है, तो आप प्यार में पड़ना शुरू कर सकते हैं और आत्म-खोज की यात्रा का आनंद ले सकते हैं - जिसमें किसी और की खोज भी शामिल है। शुभकामनाएँ, जबकि पीछे डर छोड़ रहा है!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि प्रेम बहुरंगी है, एक शानदार चीज जो एक बॉक्स में सीमित होती है जिसमें सब कुछ फिट बैठता है या एक अनोखी परिभाषा होती है ऐसा हो सकता है कि आपकी समस्या आपको प्यार को परिभाषित करने का तरीका है-अपने परिप्रेक्ष्य में परिवर्तन करें और आप अपना डर ​​खो सकते हैं। प्यार आश्चर्य से आ सकता है, इस तरह के एक साझा जुनून, नियमित बैठकों, एक बार में एक साप्ताहिक बातचीत के रूप में अनुकूल वस्त्र पहनकर - कुछ भी शानदार या भारी होने की जरूरत नहीं है और के रूप में सरल या जटिल रूप में आप यह होना चाहते हो सकता है। इसे उस तरह से प्यार, निराकार ज्यादा रोमांटिक की इस धारणा के अपने डर को कम कर सकते हैं देख सकते हैं, और मदद कर सकते हैं समझना महत्वपूर्ण है कि, अपने सबसे बुनियादी रूप में, प्यार के अलावा कुछ नहीं किसी के साथ साहचर्य जो आप करने के लिए बहुत मायने रखती है है ।

    चेतावनी

    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है, दुख पाने का एक मौका हमेशा होता है, भले ही आप डर को खत्म कर दें। टूटा हुआ दिल होने का डर करने के लिए टूटे दिल चुनें - कुछ भी करने के लिए कुछ नहीं करना चुनिए
    • अकेलेपन को भ्रमित न करें और प्रेम के साथ कंपनी की जरूरत करें। ऐसा मत सोचो कि आप किसी को अपने दिल में डाल रहे हैं जब आप वास्तव में चाहते हैं कि आपके बिस्तर में कोई है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com